ekterya.com

प्लेटिनम पोकेमोन में राष्ट्रीय पोकेडेक्स कैसे प्राप्त करें

क्या आप राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त करना चाहते हैं और कॉपि पार्क को अनलॉक करना चाहते हैं, ताकि आप प्लेटिनम पोकेमॉन को रूबी, नीलम, एमेरल्ड, रेड फायर और ग्रीन लीफ पोकीमोन ले जा सकें? खैर, आपको सिनोहो क्षेत्र में प्रत्येक पोकेडेक्स को "देखना" और प्रो। रोवन की यात्रा करना चाहिए। अधिकांश पोकीमोन सिनोह क्षेत्र में कोचों से जूझ रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों को अधिक अन्वेषण की आवश्यकता है। उन सभी को देखने के लिए पढ़ने के लिए रखें

चरणों

पोकीमोन प्लैटिनम चरण 1 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
मुख्य कहानी के माध्यम से खेलते हुए जब तक आप अभिजात वर्ग के चारों को नहीं मार देते हैं। रास्ते के साथ, आप पाते हैं कि टामेर्स से लड़ें। आप इस रास्ते पर लगभग सभी पोकीमोन देखेंगे।
  • Video: के पोकीमॉन खेलते हैं: प्लेटिनम - भाग 49 - राष्ट्रीय Pokédex

    पोकीमोन प्लैटिनम चरण 2 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    रोटम को देखने के लिए रात में पुराने महल (पुरानी चीटे) की ओर बढ़ो, अगर आपने पहले ऐसा नहीं किया है। पुराने महल उत्तर का अनन्त वन है और आने के लिए कट (मोए 001) की आवश्यकता है। रोटम के साथ लड़ाई शुरू करने के लिए टीवी के साथ बातचीत करें।
  • पोकीमोन प्लेटिनम चरण 3 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाला छवि
    3
    यदि आप पहले से ही ऐसा नहीं किया है, तो Unown देखने के लिए Solaceon के खंडहर के लिए सिर यह सोलिएन शहर के पूर्व में स्थित है।



  • पोकीमोन प्लैटिनम चरण 4 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे प्राप्त करने के लिए राष्ट्रीय डेक्स और PokeRadar

    4
    मैकफी को देखने के लिए पोकेमोन हवेली पर जाएं, अगर आपने ऐसा नहीं किया है श्री बैकलोट और मैनाफी के कमरे में किताब को अपने पोकेडेक्स लिस्टिंग में जोड़ा जाएगा।
  • पोकीमोन प्लैटिनम चरण 5 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    झील की तिकड़ी देखने के लिए फिर झील के सभी गुफाएं देखें, अगर आपने पहले ऐसा नहीं किया है आप Azelf और Uxie के साथ लड़ना चाहिए, लेकिन Mesprit केवल आप के साथ बातचीत करने के लिए की आवश्यकता होगी
  • पोकीमोन प्लैटिनम चरण 6 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    प्रो देखें देखने के लिए रोवन, जो आपकी प्रयोगशाला में है, एक बार जब आप "पोख्डैक्स" में एक बार "पेंगुइन" को राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त करने के लिए देख चुके हैं।
  • चेतावनी

    • आपको रोटम को पकड़ने का एक मौका मिलेगा, सुनिश्चित करें कि आपने उसे बाहर खटखटाया नहीं है। उससे लड़ने से पहले उससे बचाव करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com