ekterya.com

पोकीमोन फायर रेड में फ्लाइट कैसे प्राप्त करें

"पीओ # 02 फ्लाइट" (छिपी मशीन) सभी पोकीमॉन गेम्स में एक बहुत ही उपयोगी कौशल है। इससे आपको एक शहर से दूसरे स्थान पर जाने की अनुमति मिलती है (जब तक कि आप उन्हें पहले देख चुके हैं)। इसके साथ आप बहुत समय बचा सकते हैं यदि आपको शहर में लौटने की ज़रूरत होती है जब आप साहसिक होते हैं या अन्य शहरों में जाते हैं छिपी "फ्लाईट मशीन" फायर रेड पोकीमोन में छिपी हुई है और इसे प्राप्त करने की "कट" क्षमता की आवश्यकता है।

चरणों

Video: Como Pegar o Fly no Pokémon Fire Red(HM02) Tutorial!

पोकेमोन फायर रेड स्टेप 1 में फ्लाई करें
1
सिउदाद अज़ुलोना पर जाएँ इस खेल में सबसे बड़े शहरों में से एक है और आप Carmin शहर में जिम नेता हराकर यह यात्रा कर सकते हैं। Celadon शहर तक पहुंचने के लिए, आपको रूट 8 और केसर सिटी, जो उस समय बंद कर दिया है की सीमा पर भूमिगत सड़क पार करने की जरूरत है।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 2 में फ्लाई करें
    2
    मार्ग 16 तक पहुंचने के लिए पश्चिम में Azulona शहर से बाहर निकलें इस मार्ग को आमतौर पर स्नोरलाक्स द्वारा अवरुद्ध किया जाता है जब तक आप ढलवां बांसुरी प्राप्त नहीं करते हैं।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 3 में फ्लाई करें
    3
    पेड़ पर "कट" आंदोलन का प्रयोग करें जो सीधे आपके ऊपर है जैसे ही आप स्नोरलैक्स तक पहुंचने से पहले रूटर 16 में प्रवेश करते हैं, आप पेड़ को देखेंगे।
  • यदि आपके पास "कट" आंदोलन नहीं है, तो आपको इसे एसएस कप्तान से प्राप्त करना होगा। ऐनी, जो कि स्यूडैड कार्मिन के बंदरगाह में है आपको प्रवेश करने के लिए एक टिकट की आवश्यकता है, जिसे आप विधेयक की सहायता से प्राप्त कर सकते हैं आपको कारमेन सिटी जिम में प्रवेश करने के लिए "कोर्ट" आंदोलन की आवश्यकता है।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 4 में फ्लाई करें
    4

    Video: कैसे पोकीमॉन FireRed / LeafGreen में एचएम 02 फ्लाई प्राप्त करने के लिए




    पश्चिम जारी रखें और प्रवेश द्वार के माध्यम से चलें। प्रवेश द्वार के पश्चिम की ओर एक छोटा सा घर दर्ज करें।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 5 में फ्लाई हो जाओ
    5
    घर में लड़की से बात करें वह आपको छिपी हुई मशीन # 02 "फ्लाईट" देगी।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 6 में फ्लाई करें
    6
    "मुख्य ऑब्जेक्ट" अनुभाग में अपना बैग खोलें तकनीकी और छिपी हुई मशीनों का अनुभाग ढूंढें, और फिर सूची से "फ़्लाइट" आंदोलन का चयन करें। मेनू से "उपयोग करें" चुनें
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 7 में फ्लाई करें

    Video: #pokemon #newgame #newpokemon "कैसे पोकीमॉन आग लाल और पत्ती हरे रंग में हमले के लिए उड़ान भरने के लिए"

    7
    अपने पोकीमोन में से किसी एक को "उड़ान" दिखाएं आपको "फ़्लाइट" आंदोलन दिखाने के लिए अपनी टीम से पोकीमोन का चयन करें पोकेमोन एक उड़ान प्रकार होना चाहिए और इसके पास "कुशल" शब्द होना चाहिए आप केवल इस आंदोलन को पोकीमोन को सिखा सकते हैं जो उस समय आपकी टीम में है, न कि पीसी पर।
  • आंदोलन "उड़ान" अपने पोकीमोन के रिक्त स्थान आंदोलनों से एक पर कब्जा है, ताकि आप एक पोकीमोन एक आंदोलन है कि आवश्यकता नहीं है कि चयन के लिए सुनिश्चित कर देगा।
  • इस आंदोलन का उपयोग करने के लिए, आपको अपनी टीम में पोकीमॉन की आवश्यकता होगी। पोकीमोन को यह आंदोलन सिखाओ कि आप हमेशा हर जगह ले जाते हैं।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 8 में फ्लाई करें
    8
    शहरों और कस्बों के बीच जल्दी से यात्रा करने के लिए "फ़्लाइट" आंदोलन का उपयोग करें यह क्षमता आपको किसी भी शहर या शहर में जाने की अनुमति देती है जिसे आपने पहले ही देखा है जब आप "फ़्लाइट" आंदोलन का उपयोग करते हैं तो एक नक्शा दिखाई देगी और आप उन शहरों या स्थानों का चयन कर सकते हैं जहां पर आप हैं।
  • आप उन स्थानों पर जाने के लिए "फ़्लाइट" आंदोलन का उपयोग नहीं कर सकते हैं जिन्हें आपने अपनी यात्रा पर नहीं देखा है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com