ekterya.com

Sylveon में Eevee करने के लिए विकसित करने के लिए कैसे

पोकीमोन एक्स और वाई में नए परी प्रकार के आगमन के साथ, अब एवेई का एक नया विकास है: सिल्वेवन। सिल्विन ईईवी के परी-समान विकास है और विशेष रक्षा में उच्च आंकड़े हैं। Sylveon विकसित करने के लिए विधि, नई कार्यक्षमता पोकीमोन एक्स और वाई में Poké Recreo का लाभ लेने, अलग से सभी अन्य साधनों को विकसित Eevee है। हालांकि, सही रणनीति के साथ, इसे केवल 10 या 15 मिनट में हासिल करना संभव है। यह कैसे करना है यह जानने के लिए नीचे 1 कदम पर जाएं।

चरणों

इवोलवे इवेई इनटो सिल्वोन चरण 1 नामक छवि
1
यदि आप अभी तक इसे नहीं है, तो एक एईवी पकड़ो सिल्वेन एईवी का एक विकसित रूप है, जो कि आप इस खेल में कहीं भी कब्जा नहीं कर सकते हैं ताकि आपको एईवी की शुरुआत करने की आवश्यकता हो। अगर आपने पहले से ही एक पर कब्जा कर लिया है, तो आप अगले चरण के साथ आगे बढ़ सकते हैं, लेकिन यदि आपके पास अभी भी एक नहीं है, तो आपको खुद को एक पर कब्जा करना होगा
  • पोकीमोन एक्स और वाई में, आप रूट 10 Pueblo सिटी cromlech और नक्काशी के बीच स्थित पर Eevee पर कब्जा कर सकते हैं।
  • तुम भी सफारी Amistad में Eevee, एक क्षेत्र कुंजी Nintendo 3DS दोस्त किसी अन्य खिलाड़ी का उपयोग करता है एक जगह है जहाँ वे एक प्रकार पोकीमोन रहते हैं बनाने के लिए पकड़ कर सकते हैं। Eevee एक सामान्य प्रकार पोकीमोन इसलिए यह एक कुंजी का उपयोग करने पोकीमोन सामान्य के साथ एक सफारी दोस्त उत्पन्न करने के लिए आवश्यक हो जाएगा।
  • अंत में, आप किसी अन्य खिलाड़ी के साथ विनिमय के जरिए ईईवी भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • इवोलवे इवेई इनव सिल्वोन चरण 2 नामक छवि

    Video: Double Battle | Pokémon | Cartoon Network

    2

    Video: अनुरोध # 1 - पोकीमॉन प्रकार स्वैप: Vaporeon, Sylveon, Leafeon, Jolteon

    अपने ईवेई को परी की तरह आंदोलन सिखाना इवेवी को सिल्वेन के लिए विकसित करने के लिए पहली आवश्यकता यह है कि उन्हें कम से कम एक परी जैसी आंदोलन को जानना चाहिए। क्लीफेबल जैसे अन्य परी पोकेमोन के विपरीत, एक चंद्र पत्थर का उपयोग करने के लिए Sylveon विकसित करने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • एवेई दो परी जैसी चालें सीखते हैं जब वह स्तर पर बढ़ जाती है: स्तर 9 में निविदा आंखें और स्तर 29 में आकर्षण
  • ध्यान रखें कि एवीई मीट्रिक टन के माध्यम से किसी भी प्रकार की परीक्षक नहीं सीख सकती।
  • इवोलवे एवेई इनव सिल्वोन चरण 3 नामक छवि



    3

    Video: How to Draw Mega Charizard X | Pokemon

    Video: Eevee विकास आहरण (Umbreon, Espeon, Sylveon, Leafeon, Glaceon) (शिन कला)

    पोके रिकोमो में एवेई से दो दिल का स्नेह प्राप्त करें दूसरी शर्त है ताकि आप अपने Eevee Sylveon विकसित कर सकते हैं कि आप प्रहार Recreo में आप के लिए स्नेह के कम से कम दो दिलों होना आवश्यक है। Poké Recreo पोकीमोन एक्स और वाई में एक नई सुविधा खिलाड़ियों को उनके पोकीमोन या तो पथपाकर, उन्हें खिला उसके साथ मिनी खेल खेल सकते हैं या उन्हें अपने कंप्यूटर से अन्य पोकीमोन के साथ खेलने की अनुमति के साथ एक बांड विकसित करने देता है।
  • जब तक आपके पास पोक्रे रिकोयो में आपके एवेई पर सहमति नहीं है, कम से कम, जारी रखने से पहले आपसे प्यार का दो दिल। आप उसे परी-समान आंदोलन को पढ़ाने के पहले या बाद में कर सकते हैं
  • इवोलवे इवेई इनलो सिल्विन चरण 4 नामक छवि का चित्रण
    4
    स्तर ऊपर एक बार जब आपका ईवीई स्नेह के कम से कम दो दिलों में होता है और एक परी की तरह आंदोलन जानता है, तो ऊपर उठो। आप इसे यादृच्छिक लड़ाई, अन्य कोचों के साथ लड़ाई आदि कर सकते हैं। जब आपका ईईवी स्तर ऊपर और यदि आप उन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं जिन्हें हमने पहले ही समझाया है, तो आपको तुरंत सिल्वेन में विकसित करना चाहिए। बधाई!
  • इवोलवे इवेई इनटो सिल्वोन चरण 5 नामक छवि
    5
    ऐसे क्षेत्रों से बचें जहां आप मोसी रॉक या आइस रॉक पाते हैं खेल के अधिकांश क्षेत्रों में, जब आप उन्नयन और पूर्वनिर्धारित आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, तब आपका एवेई सिल्वेन के लिए विकसित होगा। हालांकि, कई महत्वपूर्ण अपवाद हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए। यदि आप इन अपवादों को अनदेखा करते हैं तो आपकी एवेई एक और पोकीमॉन में विकसित हो सकती है एवेई के दो विकसित रूप लीएफ़ोन और ग्लैसन हैं। इन रूपों को इस विकास को हासिल करने के क्रम में क्रमशः मोसी रॉक या आइस रॉक के पास एवेई को उत्थान की आवश्यकता है। यदि आप इन रॉक्स के किसी भी निकट एवेई को ऊपर उठाना चाहते हैं, तो यह इन दो पोकेमोन में से एक में विकसित होगा "चाहे या नहीं, आप Sylveon के विकास के लिए शर्तों को पूरा करने के लिए ऊपर समझाया"। पोकीमोन एक्स और वाई में, केवल पोकीमॉन गेम्स जहां सिल्वोन अब तक पाए जाते हैं, उन स्थानों को आप से बचना चाहिए:
  • रूट 20 क्योंकि इसमें एक मोसी रॉक शामिल है
  • फ्रॉजन ग्रॉटो के बाद से इसमें बर्फ रॉक शामिल है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com