ekterya.com

फायर रेड पॉकेमॉन में मोल्टर्स को कैसे पकड़ना

रेड फायर पोकीमोन में, 3 पौराणिक पक्षी हैं जिन्हें आप कैद कर सकते हैं। उन पक्षियों में से एक है मोल्टर, एक शक्तिशाली आग और उड़ान प्रकार पोकेमोन जो पोकीमोन लीग के लिए रास्ता बनाने के लिए एक महान अधिग्रहण हो सकता है। मोल्टेस को कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए चरण 1 की समीक्षा करें।

चरणों

पोकेमोन फायर रेड स्टेप 1 में कैच मोल्टर्स नाम वाली छवि
1
इस्ला कैनला में जिम को पूरा करें मोल्टर खोजने के लिए, आपको इस्ला कैनला व्यायामशाला में ब्लेन को हराकर ज्वालामुखी पदक प्राप्त करना होगा। आपको त्रिकोणीय टिकट मिलेगा, जो आपको आईला प्राइमा और मोंटे असुआस तक पहुंच प्रदान करता है, जहां मोल्टेस रहता है।
  • पॉकीमोन फायर रेड स्टेप 2 में कैच मोल्टर्स नाम वाली छवि
    2
    एक टीम बनाएं मोल्टर्स के खिलाफ लड़ाई आसान नहीं है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपकी टीम चुनौती पर निर्भर है मोल्टर एक स्तर 50 फायर एंड फ्लाईट पोकीमोन है। आपको पोकीमोन ले जाना चाहिए जो पिटाई का सामना कर सकते हैं और किस प्रकार का आग-प्रकार पोकीमॉन के खिलाफ प्रभावी है।
  • मोल्टर को पकड़ने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक फ़ॉकोटोटेराज़ो आंदोलन के साथ एक पोकीमोन ले जाना है, जो इसे कमजोर किए बिना मॉलर्स स्वास्थ्य अंक 1 को कम कर सकता है।
  • आपको एक पोकीमोन भी लेना चाहिए जो मोल्टेर्स को पलट या सो सकता है। इससे इसे कैप्चर करना आसान होगा
  • फोक्स या रॉक ब्लॉ आंदोलनों के साथ आपको पोकेमोन की आवश्यकता है आप इस्ला प्राइमा पर रॉक ब्लॉ प्राप्त करें
  • पॉकेमोन फायर रेड स्टेप 3 में कैच मोल्टर्स नाम वाली छवि
    3
    आवश्यक वस्तुओं पर स्टॉक करें यदि आप पूरी तरह से सुरक्षित होना चाहते हैं, तो कम से कम 40 से 50 अल्ट्रा बॉल्स इकट्ठा करें। यह संभव है कि मोल्टेस पर कब्जा करने के लिए कई पोके बॉल्स की आवश्यकता होती है यह आपकी टीम को ठीक करने के लिए कई रिवेट और हाइपरपॉइंटिंग इकाइयां भी लेता है।
  • पॉकीमोन फायर रेड स्टेप 4 में कैच मोल्टर्स नामक छवि
    4
    उत्तर की ओर आइला प्राइमा आने पर उत्तर एक बार जब आप द्वीप के लिए जाते हैं, तो सिर उत्तर में। आपको रास्ते में कई डिब्बों का सामना करना होगा, लेकिन तब तक आपकी टीम काफी मजबूत होगी। आप जंगली में पोनीता और रैपिडाश पाएंगे, क्योंकि यह एकमात्र जगह है जहां वे दिखाई देते हैं। यदि आप चाहते हैं तो कुछ पकड़ो



  • पोकेमोन फायर रेड चरण 5 में कैच मोल्टर्स नाम वाली छवि
    5
    अपलोड करने के लिए मोंटे असुआस. Candente Trail के शीर्ष पर पहुंचने के बाद, आपको मोंटे एस्कुआस तक पहुंचने के लिए सर्फ को एक छोटे से पानी के माध्यम से उपयोग करना होगा। पार करने से पहले, आप अपनी टीम को बालनरीओ असुआस में ठीक कर सकते हैं
  • आपको शीर्ष पर पहुंचने के लिए मोंटे एस्कुअस के बाहर और बाहर पत्थरों की भूलभुलैया के माध्यम से अपना रास्ता लड़ना होगा।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 6 में कैच मोल्टर्स नाम वाली छवि
    6
    मोल्टेस में आओ पहाड़ की चोटी पर, आपको मोल्टेस नेस्टिंग मिलेगी। लड़ाई शुरू होने से पहले गेम को बचाएं। अगर आप मॉलर्स को अनजाने में कमजोर कर देते हैं या आपकी टीम हार जाती है, तो आप तुरंत पुनः लोड कर सकते हैं और पुनः प्रयास कर सकते हैं। यह गेम का एकमात्र बिंदु है जहां आप माल्टेस प्राप्त कर सकते हैं, माफी के मुकाबले सुरक्षित होना बेहतर है।
  • पॉकेमोन फायर रेड स्टेप 7 में कैच मोल्टर्स नाम वाली छवि
    7
    लड़ाई शुरू होती है। कुछ शक्तिशाली पोकीमोन से शुरू करें और मोल्टेस के स्वास्थ्य बिंदुओं को जितना आप कर सकते हैं उतना कम करने का प्रयास करें। एक बार जब वे कम हो जाते हैं, तो पोकीमोन पर स्विच करें जो कि फाल्टोोर्टाज़ो को जानता है जब तक मोल्टर्स के पास 1 स्वास्थ्य बिंदु शेष नहीं है तब तक आंदोलन का उपयोग करना जारी रखें।
  • एक बार जब आप मोल्टेर्स के स्वास्थ्य बिंदुओं को खाली कर चुके हैं, तो एक आंदोलन का उपयोग करें जो आपको सोएगा या आपसे निकल जाएगा। इससे इसे आसान बनाने में आसान होगा
  • Video: पोकीमोन FireRed - पकड़ने Moltres

    पॉकीमोन फायर रेड चरण 8 में कैच मोल्टर्स नाम वाली छवि
    8

    Video: कैसे पोकीमोन FireRed / LeafGreen संस्करण में Moltres प्राप्त करने के लिए

    पोके बॉल्स फेंकना शुरू करें अब जब आपके पास मोल्टर्स हैं जहां आप चाहते थे, अल्ट्रा बॉल्स फेंकना शुरू करें। यह यहाँ है जब लड़ाई धैर्य की परीक्षा बन जाती है। शायद आप पक्षियों को पकड़ने से पहले लगभग सभी पोके बॉल्स निकाले, लेकिन यह संभव है। यदि मोल्टेर्स जागृत हो या पक्षाघात से भर देता है, तो उसे फिर से एक विशेष आंदोलन के साथ मारा और पोके बॉल्स फेंकना।
  • युक्तियाँ

    • मोल्टर एक आग और उड़ान प्रकार पोकीमोन है, इसलिए यदि आप स्क्वार्टले को चुना है तो यह एक महान साथी है हालांकि, इसका उपयोग इतना जरूरी नहीं है यदि आपने चार्मंडर को प्रारंभिक पोकीमोन के रूप में चुना है यह बल्बसाउर के लिए एक नियमित पार्टनर है, लेकिन आप इसका उपयोग कर सकते हैं क्योंकि यह केवल अग्नि-प्रकार पोकीमोन हो सकता है, आप चर्मंदर के अलावा लाल फायर में प्राप्त कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com