ekterya.com

समय के ओएरािना में पानी का मंदिर कैसे पूरा करें

पानी का मंदिर तीसरा है जिसे आप लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा में खोज लेंगे: समय का ओकेराइना। यह झील हीलिया पर स्थित है और जल आत्माओं के सम्मान में ज़ोरा द्वारा बनाया गया था। नेविगेट निराशाजनक है और इसे पूरा करना मुश्किल है, लेकिन यह मार्गदर्शिका आपको इसे सफलतापूर्वक करने में सहायता करेगी! पानी के मंदिर को पूरा करने के लिए भाग 1 से प्रारंभ करें।

चरणों

भाग 1

पानी के मंदिर नेविगेट करें
ओकराइना ऑफ टाइम चरण 1 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ है जो आपको ज़रूरत है जल मंदिर से उबरने के लिए, आपको तीरों, बमों, ज़ोरा ट्यूनिक, हुक, आयरन बूट और द दीन फायर की आवश्यकता होगी।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 2 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    2
    झील हिलिया में जाओ झील हिलिया में परिवहन के लिए पानी सेरेनाड खेलें आप लगभग पूरी तरह से सूखे और पानी का एक छोटा सा शरीर झील देखेंगे। आपको मंदिर में प्रवेश करने के लिए उसमें प्रवेश करना होगा
  • ओकरािना के समय चरण 3 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    3
    मंदिर का मंदिर दर्ज करें अपने Zora Tunic और Iron Boots को रखें और फिर पानी के नीचे डुबकी। जब आप देख रहे हैं तो आपको एक छोटा नीला क्रिस्टल दिखाई देगा। मंदिर के द्वार खोलने के लिए हुक का उपयोग करके उसे मारो अपने लोहे के जूते को हटा दें और आप तैराकी से मंदिर में प्रवेश कर सकते हैं।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 4 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    4
    राजकुमारी रूटो के साथ खुद को फिर से लें लौह जूते फिर से रखो। दोनों ओर एक मशाल खोलने का पता लगाएं इसके माध्यम से जाओ और राजकुमारी Ruto को खोजने के लिए पथ का अनुसरण करें
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 5 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    5
    राजकुमारी रूटो का पालन करें राजकुमारी रोतुतो के साथ मिलने के बाद, वह आपको उससे पालन करने के लिए कहेंगे यह आपको दिखाएगा कि आप मंदिर में जल स्तर बदल सकते हैं। अपने लोहे के जूते फिर से हटा दें और इसे पालन करें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 6 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    6
    पानी निकालें जब आप सतह पर पहुंच जाते हैं तो आप देखेंगे कि राजकुमारी रूटो गायब हो गया है। पानी से निकल जाओ और दीवार पर Triforce के प्रतीक पर जाएं। सभी पानी को निकालने के लिए ज़ल्डा क्रैड गाना चलाएं।
  • ध्यान रखें कि आपको पानी के मंदिर को पूरा करने के लिए कई बार इस प्रक्रिया को दोहराना होगा। हर बार जब आप पानी निकालना चाहते हैं, तो बस यहाँ वापस आकर ट्रेफॉर्स के प्रतीक के सामने फिर से ज़ेल्डा की लोरी खेलें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 7 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    7
    तहखाने का नक्शा प्राप्त करें दरवाजे के माध्यम से जाओ और सभी दुश्मनों को स्पाइक्स के साथ हार। एक खजाना छाती दिखाई देगा और आप तहखाने का नक्शा प्राप्त करेंगे। कमरे से बाहर निकलना और जमीन पर छोड़ दें
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 8 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    8
    मंदिर आधे रास्ते भरें। केंद्रीय स्तंभ पर जाएं (पहली बार जब आप ऐसा करेंगे तो आपको एक कुंजी की आवश्यकता होगी)। हुक का उपयोग करके शीर्ष किनारे पर आदी हो जाओ Triforce के प्रतीक के सामने ज़ेल्डा क्रैड सॉन्ग खेलते हैं और मंदिर आधे रास्ते से भरा होगा।
  • ध्यान रखें कि, पूरी तरह से पानी को निकालने की प्रक्रिया के साथ, आपको पानी के मंदिर को पूरा करने के लिए आधे रास्ते में मंदिर भरने के लिए कई बार इस प्रक्रिया को दोहराना होगा। हर बार आपको ऐसा करने की ज़रूरत है, वापस लौट आओ और सेंट्रल स्तंभ पर ट्राफोरस के प्रतीक के सामने ज़ल्डा क्रैड गाना खेलें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 9 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    9
    कम्पास खोजें प्रवेश द्वार पर दो कटोरे के साथ दरवाजा खोजें। तब तक पथ का पालन करें जब तक कि आप स्पाइक्स न देखें और उसके बाद किनारे तक पहुंचने के लिए दीवार पर लक्ष्य पर खुद को हुक कर दें। कमरे के ऊपर जाने के लिए छत पर किसी भी सफेद रंग का उपयोग करें। अब आप एक गीजर में एक क्रिस्टल और छाती देख सकते हैं। कम्पास को पकड़ने के लिए शीशे पर एक तीर को गोली मारो।
  • भाग 2

    छोटी चाबी ढूंढें
    ओकराइना ऑफ टाइम चरण 10 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि

    Video: असम का कामाख्या मंदिर, जहां पत्थर से निकलता है खून, मनोकामना पूरी होने की है गांरटी

    1

    Video: कोणार्क सूर्य मंदिर के अनसुलझे रहस्य | कोणार्क सूर्य मंदिर

    छोटे कुंजी 1 खोजें आप शायद पहले से ही जानते हैं कि मंदिरों को नेविगेट करने के लिए छोटी चाबियाँ बिल्कुल महत्वपूर्ण हैं पानी के मंदिर में उनमें से छह हैं पहले प्राप्त करने के लिए, पानी को हटा दें और एक छलांग में जमीन पर गिरें। लाइट दोनों मशालें, उनके माध्यम से तीर शूटिंग या दीन फायर का उपयोग करके और आपके सामने एक दरवाजा खुल जाएगा। इसके माध्यम से जाओ और ब्लेड शैल के दुश्मनों को मार डालें जो आप अंदर पाएंगे, जो एक छोटी सी कुंजी वाली छाती दिखाई देगी।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 11 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    2
    छोटी कुंजी 2 खोजें यह खोजने के लिए थोड़ा कठिन है और बार-बार सिंक और फ्लोट करने के लिए आयरन बूट को बार-बार खींचने और निकालने में शामिल है पानी से पानी निकालने और एक विशाल भूरे रंग के ब्लॉक से अवरुद्ध खोलने से प्रारंभ करें। ब्लॉक को पुश करें जब तक कि वह पानी के नीचे डूबता न हो और फिर अपने लोहे के जूते अपने आप को डूबने के लिए डाल दें। तो:
  • नीचे गोता लगाएँ और गलियारे के अंत में जाओ।
  • अपने लोहे के जूते को हटा दें और सतह पर फ्लोट करें।
  • एक गीसर को सक्रिय करने के लिए पास के क्रिस्टल को दबाएं। अंतर को पार करने और अगले कमरे में जाने के लिए इसे एक कदम के रूप में उपयोग करें, जिसमें एक भँवर होगा।
  • अपने लोहे के जूते रखो और पानी के नीचे फिर से डुबकी। आप एक मूर्ति देखेंगे। मूर्ति के मुंह में क्रिस्टल मारा और दुश्मनों को मारने के लिए अपने हुक का उपयोग करें ब्लेड का कारपेट।
  • अपने लोहे के जूते ले लो। फ़्लोट करें और आप एक छाती देखेंगे। इसे खोलें और आपको मिल जाएगा (अंत में!) दूसरी छोटी कुंजी
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 12 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    3
    छोटे कुंजी 3 प्राप्त करें मंदिर को आधे रास्ते के साथ मंदिर भरें। फिर उस जगह पर लौटें जहां आपने पहली बार राजकुमारी आरयूटो को देखा और फ्लोट करें। जब आप एक दरार के साथ एक दीवार तक पहुंचते हैं, तो उसे एक पंप के साथ विस्फोट करना छोटे कुंजी को अंदर से उठाएं
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 13 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    4
    छोटे कुंजी 4 प्राप्त करें मंदिर को आधे रास्ते के साथ मंदिर भरें। आप देखेंगे कि स्तंभ पर मंच भी उगता है। नीचे छेद में खुद को विसर्जित करें, पथ का अनुसरण करें और जब आप क्रिस्टल देखते हैं, तो उसे दबाएं किसी भी दुश्मन को मार डालें और छत पर एक दरवाजा खुल जाएगा अपनी चौथी छोटी कुंजी प्राप्त करने के लिए फ़्लोट करें
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 14 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    5
    छोटे कुंजी 5 प्राप्त करें यह छोटी सी कुंजी भी खोजने के लिए अधिक जटिल है आप केवल लंबे हुक पाए जाने के बाद यह कर सकते हैं और एक गुफा तक पहुंचने के लिए ब्लॉक के समय के साथ गीत को स्थानांतरित कर सकते हैं। एक बार जब आप यह कर लेंगे:
  • गुफा के मार्ग के पीछे कुछ भी नहीं है, यह ध्यान से बचने के लिए कि वेवर्टी आपको अवशोषित करते हैं सड़क के अंत में, आप इसके सामने एक आंख के साथ एक छोटे किनारे दिखाई देंगे। आसन्न द्वार खोलने के लिए बाद में गोली मारो।
  • लट हुक का उपयोग करने के लिए जल्दी से छिद्र के अंदर छाती में हुक। द्वार कुछ सेकंड के बाद बंद हो जाएगा, इसलिए आपको जल्दी करना होगा। छाती के अंदर आपको पांचवां छोटी कुंजी मिल जाएगी। इसे उठाओ और ड्रैगन प्रतिमा के साथ कमरे में वापस थोड़ी सी जगह का पालन करें। मुख्य कमरे में वापस जाने के लिए अपने नक्शे का पालन करें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 15 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    6
    छोटे कुंजी 6 ले लो मंदिर को आधे रास्ते में पानी से भरें और एक आंख से बंद दरवाजे की तलाश करें। गेट को उठाने के लिए आंख को गोली मारो और एक लक्ष्य का पर्दाफाश करें, जिसे आप बंद होने से पहले हुक चाहिए। पथ का अनुसरण करें जब तक आप किसी विशाल ब्लॉक तक पहुंच न जाएं। ब्लॉक को रास्ते से बाहर दबाएं, दाएं बंद करें और आप अपने छठे छोटे कुंजी के साथ एक छाती देखेंगे। अब आपके पास ये सब है! मार्ग के दूसरे छोर पर जाएं और मुख्य कक्ष में वापस जाने के लिए अपने ऊपर के लक्ष्य पर खुद को हुक कर दें।
  • भाग 3

    डार्क लिंक का हार
    ओकराइना ऑफ टाइम चरण 16 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    1
    मंदिर के साथ पानी भरें मंदिर को पूरी तरह से भरने के लिए, पानी आधी से ऊपर होना चाहिए और आपको दूसरी मंजिल पर होना चाहिए। सफेद के साथ दरवाजे के माध्यम से जाओ अंदर, एक बम रखें और गीसर पर खड़े हो जाओ (लेकिन Tektite के साथ सावधान!)। जब गीजर आपको अगले कमरे में उठा लेता है, तो द्वार के माध्यम से चले जाते हैं और ट्राफोरस प्रतीक के सामने ज़ेल्डा क्रैडल गाने खेलते हैं।
    • नाली और पानी मंदिर के आधे रास्ते को भरने की तरह, यह पूरी तरह से भरने के एक प्रक्रिया आप को दोहराना है। हर बार आपको मंदिर भरने की ज़रूरत है, इस प्रक्रिया को दोहराएं।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 17 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    2
    सीढ़ियों के ऊपर जाएं मुख्य कमरे में वापस जाएं भूरे रंग के प्लेटफार्म के साथ दरवाजे के माध्यम से जाओ और आप एक विशाल अंतर के साथ एक कमरे तक पहुंच जाएगा। निम्न चलती प्लेटफॉर्म पर जाएं और फिर सीढ़ियों पर चढ़ने के लिए हुक का उपयोग करें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 18 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    3



    दरवाजा खोलने के लिए एक छोटी सी कुंजी का उपयोग करें आप मूर्तियों और छोटे स्तंभों के साथ एक कमरा देखेंगे।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 1 9 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    4
    बनाओ मूर्तियों हुक के लिए लक्ष्य प्रकट करने के लिए वृद्धि आपको स्तंभों में से एक पर एक लाल क्रिस्टल दिखाई देगा। इसे हुक के साथ मारा या इसे एक तीर के साथ शूट करें ताकि यह नीला हो जाए। कमरे में मूर्तियां बढ़ना शुरू हो जाएंगी और हुक के लिए कई लक्ष्य दिखाई देंगे।
  • ओकराइना ऑफ़ टाइम चरण 20 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    5
    किनारे तक पहुंचें ऐसा करने के लिए, पहले आप के सामने लक्ष्य संलग्न करें। फिर क्रिस्टल को निष्क्रिय करें और निकटतम लक्ष्य संलग्न करें। मूर्ति के सिर पर चढ़ो, क्रिस्टल फिर से सक्रिय करें और आखिरी प्रतिमा को संलग्न करें। क्रिस्टल फिर से गोली मारो और एक बार प्रतिमा उतरती है, अपने सिर पर चढ़ो और क्रिस्टल एक आखिरी बार गोली मारो। अब आप इसके पीछे किनारे पर चढ़ सकते हैं
  • दरवाजे के सामने की तरह ही सावधान रहें! यदि यह आपको पकड़ लेता है, तो आप अपना ज़ोरा ट्यूनिक और हेयलियन शील्ड खो देंगे उन्हें ठीक करने के लिए, की तरह की तरह को नष्ट
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 21 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    6
    डार्क लिंक ढूंढें डार्क लिंक लिंक का बुराई डबल है इसे खोजने के लिए, कमरे के दूसरी तरफ बंद दरवाजे पर जाएं जब आप इसे पाने के लिए, चारों ओर मोड़ आप एक द्वीप के पास एक छाया आकृति देखेंगे। यह डार्क लिंक है!
  • ओकरािना के समय चरण 22 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    7
    डार्क लिंक का हार डार्क लिंक के खिलाफ उप चीफ की लड़ाई शुरू करने के लिए छाया आंकड़े पर हमला करें उसे सीधे मारना प्रभावी नहीं होगा - वह आपके सभी मानक हमले हैं इसके बजाय, उन पर वस्तुओं और क्षमताओं पर हमला करें जो वह प्रतिलिपि नहीं कर सकते हैं, जैसे दीन फायर या मेगाटन के हथौड़ा उसे हराने के लिए जितनी बार जरूरी हो उतना बार-बार दोहराएं, उसकी गतिविधियों को ध्यान से देखें- जब आप उसे मारेंगे, तो वह आपके पीछे दिखाई देगा।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 23 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    8
    लांग हुक प्राप्त करें जब आप डार्क लिंक को हारते हैं, तो कमरे में इसकी उपस्थिति बदल जाएगी और दरवाजे खुलेंगे। अगले कमरे में जाओ और छाती को खोलें लांग हुक, हुक का एक बेहतर संस्करण जो दो बार दूरी प्रदान करता है।
  • भाग 4

    मालिक कुंजी प्राप्त करें
    ओकराइना ऑफ टाइम चरण 24 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    1
    Tektites से भरा कमरा खोजें ऐसा करने के लिए, पानी को पूरी तरह से निकालना। खोलने का पता लगाएं जो आपको पानी के शरीर में विसर्जित करने की अनुमति देता है (यह मंदिर के उत्तरी भाग में है)। अपने आप को विसर्जित कर दें, पथ का अनुसरण करें और फिर आप के ऊपर सफेद को मोड़कर पकड़ो। दरवाजे पर सफेद पर झुका हुआ हो और फिर इसे खोलने के लिए एक छोटी सी कुंजी का उपयोग करें आप Tektites से भरा एक कमरे (दुश्मन कि मकड़ियों की तरह दिखते) पर आ जाएगा
  • ओकरािना के समय चरण 25 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    2
    अगले कमरे में दर्ज करें लोहे के जूते का उपयोग करते हुए Tektites के कमरे से आगे बढ़ें। अगले कमरे में तैरना
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 26 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    3
    गुप्त मार्ग खोजें एक बार जब आप अगले कमरे में होते हैं, तो आप पानी के शरीर और आपके बाईं ओर एक लंबा प्लेटफार्म देखेंगे। मंच पर कूदो और स्टिंगर्स को मार डालो प्रवेश द्वार के पास की दीवार को देखो बाकी के बाकी हिस्सों से इसका एक हल्का रंग होगा इसे विस्फोट करने के लिए एक बम का उपयोग करें और एक गुप्त मार्ग दिखाई देगा।
  • ओकराइना ऑफ़ टाइम चरण 27 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    4
    स्विच को सक्रिय करें एक बार जब आप गुप्त मार्ग खोजते हैं, तो आप एक और कमजोर दीवार देखेंगे। इसे एक पंप से विस्फोट करना और एक भूरे रंग का ब्लॉक दिखाई देगा। ब्लॉक के चारों ओर चले जाएं और जब तक यह स्विच के शीर्ष पर गिर जाए तब तक उसे धक्का न दें। अब आप कमरे के बाईं ओर एक नया दरवाजा दर्ज कर सकते हैं
  • ओकराइना ऑफ़ टाइम चरण 28 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि

    Video: औरैया से जालौन के लिए रोड || शेर गढ़ का पुल || देवकली मन्दिर और मेला ग्राउंड

    5
    गीजर सक्रिय करें सीढ़ियों पर चढ़ो, दरवाजे के माध्यम से जाओ और स्विच के लिए तीन गेसर्स को खाई में सक्रिय करें जो आपके आगे बगल में है।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 29 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    6
    अगले कमरे में आगे बढ़ें जितनी जल्दी हो सके अंतर को पार कर, Tektites से बचने आप अगले कमरे में प्रवेश कर सकते हैं, जहां आपको एक छोटा झरना दिखाई देगा।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 30 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    7
    यह मृत अंत के अंत तक पहुंचता है विशाल पत्थर झरने के दाईं ओर से गिर जाएगी। उनसे बचें और उल्लंघन के लिए जाएं, जब तक आप एक मृत अंत तक नहीं पहुंच जाते हैं, तब तक पानी के नीचे का रास्ता दिखाएं।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 31 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    8
    बॉस कुंजी प्राप्त करें जब आप मृत अंत तक पहुँचते हैं, तो ब्लेड की कारैपस को मारो और फ्लोट करें। आप के सामने दरवाजे के पीछे, आप बॉस कुंजी मिल जाएगा
  • भाग 5

    मोराफ़ा हार
    ओकरािना के टाइम चरण 32 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    1
    मोर्फ़ा खोजें आपके पास बॉस की एक बार, मुख्य कमरे में वापस जाएं मंदिर को पूरी तरह से पानी से भरें, तब तक तलाश करें जब तक आप उस पर हुक के लिए एक लक्ष्य के साथ एक मूर्ति नहीं देखते। अपने लांग हुक का उपयोग करके आदी हो जाओ और उसके पीछे के दरवाज़े के माध्यम से जाओ। आप एक बड़ी इच्छा के साथ एक कमरे में आ जाएगा और अंत में एक मालिक के दरवाजे। रुख बढ़ाएं, ब्लेड से बचें, जो कमरे में फैलता है। मुख्य द्वार के पीछे मोरफा, जल मंदिर के मुखिया हैं।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 33 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    2
    मोर्फ के खिलाफ लड़ो मोर्फा नरक राक्षस है जो झील हिलिया के सभी पानी को एकाधिकार करता है वह जो पानी वह छूता है उसे हेरफेर कर सकता है, जिससे उसे एक भयानक प्रतिद्वंद्वी बना देता है विजयी होने के लिए निम्नलिखित सुझावों का पालन करें:
  • लांग हुक का इस्तेमाल करते हुए मोरफा की ओर खींचें और फिर अपनी तलवार से हमला करें।
  • द्वीपों से दूर चले जाओ और कमरे की परिधि का उपयोग करें। मॉर्फ का दायरा सीमित है, इसलिए इसका फायदा आपके लाभ के लिए है।
  • मोर्फ़ पानी के नीचे आक्रमण करने की कोशिश मत करो! आप अपनी तलवार का पानी के नीचे उपयोग नहीं कर पाएंगे ताकि सतह पर बने रहें।
  • ओकराइना ऑफ टाइम चरण 34 में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने हार्ट कंटेनर को पकड़ो एक बार जब आप Morpha को पराजित करते हैं, तो अपना हार्ट कंटेनर लें और पोर्टल के माध्यम से बाहर निकलें। बधाई! आपने पानी के कठिन और कष्टप्रद मंदिर को हराया है!
  • समय रेखा 35 के ओकेराना में बीट द वॉटर टेम्पल शीर्षक वाली छवि
    4
    अपना जल मेडालियन प्राप्त करें जब आप पवित्र किंगडम में प्रवेश करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि जल साधु कुछ ज्यादा नहीं है और राजकुमारी रूटो से कुछ भी कम नहीं है वह आपको जल मेडेलियन के साथ इनाम देगा और आपको आश्वस्त करेगा कि राजकुमारी ज़ेल्डा सुरक्षित है
  • युक्तियाँ

    • मंदिर के मंदिर को पूरा करने के बाद, आप आग तीर प्राप्त कर सकते हैं! झील हिला पर लौटें, जहां आप देखेंगे कि शाप खत्म हो गई है और पानी वापस आ गया है। शीक से बात करें और फिर पत्थर के प्लेटफार्म पर जाएं, जो कहते हैं: "जब पानी झील भरता है, सुबह की रोशनी में गोली मारो।" यह आपके लिए एक संदेश है, जिसका शाब्दिक अर्थ है कि आपको सूरज पर एक तीर से शूट करना चाहिए क्योंकि यह निकल जाता है। यदि यह कल नहीं है, तो इसे बाहर आने के लिए सूर्य के गीत का उपयोग करें उसे गोली मारो और फायर ऐरो पास के एक द्वीप पर दिखाई देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com