ekterya.com

कैसे Minecraft में एक रेगिस्तान मंदिर को खोजने के लिए

क्या आप Minecraft में अंदर अपने इंडियाना जोन्स पफ करना चाहते हैं? रेगिस्तानी मंदिरों की तलाश करें, जो दुर्लभ संरचनाएं हैं जो खेल के रेगिस्तानी क्षेत्रों में बेतरतीब ढंग से दिखाई देते हैं। न केवल वे एक महान देख रहे हैं, लेकिन वे एक लूट या दुर्लभ खजाने घर कर सकते हैं एक रेगिस्तानी मंदिर ढूंढना थोड़ा सा भाग्य की आवश्यकता है, क्योंकि यह अनुमान लगाने का कोई आसान तरीका नहीं है कि वे कहां हैं, लेकिन एक बार आप उन्हें मिल जाए, तो आपको पता चल जाएगा!

चरणों

विधि 1

मंदिर का पता लगाएं
Minecraft चरण 1 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें छवि
1
एक नई दुनिया बनाएँ या मौजूदा एक दर्ज करें आप सामान्य रूप से होगा जैसे Minecraft शुरू करें यदि आप अन्य लोगों के साथ ऑनलाइन खेलते हैं या अकेले हैं, तो रेगिस्तान में मंदिरों को मिलना संभव है।
  • हालांकि, मल्टीप्लेयर गेम में, आप जोखिम को चलाते हैं कि आपके सामने आने वाले पहले मंदिर को लूट लिया गया है या आप पर हमला किया गया है, इसलिए यदि आप मंदिर ढूंढना चाहते हैं तो बरकरार, एकल खिलाड़ी मोड में खेलते हैं।
  • यदि आप अपने आप को रेगिस्तानी मंदिरों की तलाश में परेशानी नहीं लेना चाहते हैं, तो नक्शा बनाने वाले बीज मिलना मुश्किल नहीं है, जो काम को बहुत आसान बनाते हैं। उदाहरण के लिए, अगले बीज, प्रारंभिक बिंदु (संस्करण 1.8 में काम करता है) के निकट एक रेगिस्तानी मंदिर के साथ एक विश्व बनाता है:
  • बीज: 8678942899319966093
  • Minecraft चरण 2 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    2
    बड़ा रेगिस्तान खोजें रेगिस्तानी पारिस्थितिकी प्रणालियों में रेगिस्तान में रेगिस्तान के मंदिर दिखाई देते हैं। जरूरी नहीं कि प्रत्येक रेगिस्तान में एक मंदिर है: कई या कोई भी नहीं हो सकता है इसलिए, सबसे अच्छा विकल्प यह है कि आप पाए जाने वाले सबसे बड़े रेगिस्तान में दिखना शुरू करें। अधिक जगह रेगिस्तान में है, वहां कम से कम एक मंदिर है।
  • रेगिस्तान को खोजने का कोई "सही" रास्ता नहीं है, दुर्भाग्य से रेगिस्तान आम तौर पर बीज होते हैं, इसलिए जब तक आप उस दुनिया से परिचित नहीं होते हैं, आप थोड़ी देर के लिए घूमते रहते हैं, खासकर यदि आपके पास बुरा है भाग्य है कि बीज में कई रेगिस्तान नहीं होते हैं हालांकि, गेम के बाहर "धोखा" करने का एक तरीका है नीचे की जांच करें
  • मिनाकटर चरण 3 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूंढें शीर्षक वाली छवि

    Video: The Jesus Film - Audio Tamil + Subtitles

    3
    रेगिस्तान मंदिर के पिरामिड आकार की तलाश करें। एक बार जब आप एक रेगिस्तान में होते हैं, तो आपको दूरी में बलुआ पत्थर से बना एक पिरामिड आकार का ढांचा लगना चाहिए। मंदिर के सामने दो बड़े वर्ग टावर होंगे, जिसमें नारंगी मिट्टी के निशान होंगे। रेगिस्तान में कुछ दृश्य अवरोधों के कारण, जैसे कि पर्वत, आप दूरी में उन्हें देख सकते हैं
  • रेगिस्तान के मंदिर सदैव वे y = 64,000 पर फर्श के साथ दिखाई देते हैं कुछ मामलों में, इसका मतलब है कि वे थोड़ी दफन हो जाएंगे। यदि आप ऐसा कुछ देखते हैं जो एक पिरामिड जैसा दिखता है, लेकिन कुछ और नहीं, तो आप एक दफन मंदिर देख सकते हैं!
  • Minecraft चरण 4 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें छवि
    4
    यदि आपके पास कोई नक्शा है, तो कुछ हद तक चौकोर भूरा आकार देखें। एक नक्शा होने से मंदिरों की खोज और उनकी खोज के बाद वापसी की सुविधा मिल सकती है। रेगिस्तान के मंदिरों को भूरे रंग में दिखाया गया है (सामान्य पत्थर की तरह), लेकिन उनके पास एक विशिष्ट वर्ग का आकार है जो स्वाभाविक रूप से प्राकृतिक पत्थर जमा में नहीं देखा जाता है।
  • समीक्षा Minecraft में एक नक्शा बनाने के लिए यह मार्गदर्शिका यदि आपको यह सुनिश्चित नहीं है कि यह उपयोगी टूल कैसे प्राप्त करें।
  • Minecraft चरण 5 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें चित्र
    5



    यदि आप पहले से ही खोज के थक गए हैं, तो रेगिस्तान मंदिरों के लिए एक खोज एप्लिकेशन का उपयोग करें। क्या आपने पहले से ही सामान्य तरीके से एक रेगिस्तानी मंदिर ढूंढने की कोशिश की है और खाली हाथों को समाप्त कर दिया है? अभी भी उम्मीद है! ऑनलाइन आवेदन का उपयोग करें रेगिस्तान मंदिर खोजक chunkbase.com से किसी दिए गए मानचित्र पर रेगिस्तान के सभी मंदिरों के निर्देशांक प्राप्त करने के लिए। बस दुनिया के बीज दर्ज करें (या चयन करें यादृच्छिक (यादृच्छिक) एक यादृच्छिक पाने के लिए), क्लिक करें डेजर्ट मंदिर ढूंढें "(रेगिस्तान मंदिरों को ढूंढें) और नक्शे पर ज़ूम इन और आउट करें जहां मंदिर हैं।
  • ध्यान दें: डिफ़ॉल्ट रूप से, जब आप गेम के अंदर F3 (या फ़ंक्शन + F3 पर मैक) दबाते हैं, तो एक मेनू आपके एक्स, वाई, जेड निर्देशांक के साथ दिखाई देता है।
  • विधि 2

    मंदिर लूट
    Minecraft चरण 6 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें छवि
    1
    गति के केंद्रीय कक्ष दर्ज करें आप सामने वाले छोटे प्रवेश द्वार के माध्यम से दो वर्ग टावरों के बीच रेगिस्तान के मंदिरों में प्रवेश कर सकते हैं। अंदर, आपको एक नारंगी मिट्टी के हीरे की डिजाइन के साथ एक अंधेरे कैमरा मिलेगा और केंद्र में नीली मिट्टी का एक भी ब्लॉक होगा। यह डिजाइन मंदिर के गुप्त खजाने के स्थान को दर्शाता है।
    • यदि आपको एक दफन मंदिर मिला, तो प्रवेश करने के लिए दरवाजे तक खोना आवश्यक नहीं है। आप कक्ष में प्रवेश करने के लिए पिरामिड के शीर्ष पर छेद के माध्यम से भी गिर सकते हैं। हालांकि, गिरावट के नुकसान के साथ सावधान रहें!
  • Minecraft चरण 7 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें चित्र
    2
    जाल से बचने के लिए ध्यान से गौर करें। हीरे के आकार का केंद्र मंजिल के नीचे, तीन x 3 कमरे वाले चार चेस्ट हैं, जिनमें सोने के सिल्लियां, घोड़े के कवच और हीरे और जादू किताबों जैसे दुर्लभ वस्तुओं जैसे बहुमूल्य वस्तुओं को रखा जा सकता है। हालांकि, इस छोटे कमरे के केंद्र में, वहाँ एक है टीएनटी के नौ ब्लॉकों से जुड़े पत्थर के दबाव स्विच. यदि आप स्विच को स्पर्श करते हैं तो यह बहुत संभावना है कि आप कमरे में खजाने के अतिरिक्त अपना जीवन खो देंगे। दबाव स्विच है नीली मिट्टी ब्लॉक के ठीक नीचे इसलिए, स्विच के किनारे से कमरे तक पहुंचने के लिए सावधानी से खड़े होने की सलाह दी जाती है।
  • एक अच्छा तरीका कुछ ब्लॉक दूर शुरू करने के लिए गुप्त कक्ष में प्रवेश करने के लिए सीढ़ियों के एक सेट खोदना है इस तरह, आप ऊपर की बजाय, कैमरे के बग़ल में प्रवेश करते हैं, जिससे यह स्विच की संभावना कम हो जाता है या आप गिरने से नुकसान पहुंचाते हैं।
  • Minecraft चरण 8 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें छवि

    Video: JESUS (Banjar)

    3
    दबाव स्विच निकालें जब आप खजाना कक्ष में होते हैं, तो दुखद दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जाल को अक्षम करें। इसे छूने के बिना कमरे के केंद्र में रॉक प्रेशर स्विच को सावधानीपूर्वक निकालने का चयन करें। एक बार जब आप यह कर लेंगे, तब तक कमरा सुरक्षित रहेगा जब तक आप टीएनटी मैन्युअल रूप से चालू नहीं करेंगे।
  • Minecraft चरण 9 में एक रेगिस्तान मंदिर ढूँढें चित्र
    4

    Video: The Jesus Film - Audio Arabic, Modern Standard + Subtitles

    लूट लो! चैंबर में चार खजाना चेस्ट ऑब्जेक्ट्स का चयन, आम और दुर्लभ दोनों, से भरे हुए हैं। प्रत्येक छाती में 2 से 6 लेख सेट होते हैं और प्रत्येक में कई होते हैं। रेगिस्तान के मंदिरों में पाए जाने वाले कुछ चीजें निम्न हैं: ध्यान रखें कि वे रेगिस्तान के सभी मंदिरों में प्रकट नहीं हो सकते हैं:
  • आयरन सिगेट्स
  • सोने की सिल्लियां
  • हीरे
  • पन्ने
  • काठी
  • लोहे, सोने या हीरा घोड़े के लिए कवच
  • मुग्ध किताबें
  • चेतावनी

    • चूंकि रेगिस्तान के मंदिरों के अंदर कोई प्रकाश नहीं है, राक्षस दिखाई दे सकते हैं, इसलिए एक हथियार और कवच ले लो।
    • कुछ दुर्लभ मामलों में, राक्षस खजाने के कक्ष में प्रकट हो सकते हैं और दबाव स्विच पर खड़े होकर खजाना को नष्ट कर सकते हैं इससे पहले कि आप इसे पहुंचे। जाहिर है, इस से बचने का कोई रास्ता नहीं है।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com