ekterya.com

मुफ्त गेम कैसे प्राप्त करें

खेलों की बढ़ती लोकप्रियता के साथ, अधिक निशुल्क गेम होते हैं जो कि जीवनकाल में डाउनलोड किए जा सकते हैं जिसमें केवल खेलें। मुफ्त के लिए सबसे हालिया और सफल गेम प्राप्त करना जटिल है, लेकिन यदि आप कुछ प्रयास करते हैं तो यह आमतौर पर संभव है। दूसरी ओर, अब आप $ 60 कम कीमत के लिए पिछले रिलीज की प्रतीक्षा करते हुए दूर दूर 2012 से बहुत सारे मुफ्त खेल खेल सकते हैं और इस पर टिप्पणी कर रहे हैं।

चरणों

विधि 1

नवीनतम मुफ्त प्रसिद्ध गेम प्राप्त करें
निशुल्क वीडियो गेम चरण 1 प्राप्त करने वाला छवि शीर्षक
1
Gamefly पर एक निशुल्क परीक्षण खाता बनाएं "गेम्स का नेटफ्लिक्स" के रूप में जाना जाता है, गेमफ्टी एक सदस्यता सेवा है जो एक महीने का परीक्षण प्रदान करती है। यात्रा gamefly.com और परीक्षण माह शुरू करने के लिए बटन पर क्लिक करें। इस समय के दौरान आप प्रत्येक बार एक गेम किराए पर कर सकते हैं। इसे गेमफ्टी पर लौटें (या इसे डाउनग्रेड किया गया) और परीक्षण माह सक्रिय होने पर आप एक और गेम प्राप्त कर सकते हैं।
  • महीने के अंत से पहले सदस्यता को रद्द करना सुनिश्चित करें या आपको सेवा के अगले महीने के लिए शुल्क लिया जाएगा।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए एक खाता बनाने से पहले पृष्ठ को ब्राउज़ करना संभव है कि आपके पास गेम जो आपकी रुचि है
  • निशुल्क वीडियो गेम चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    GameStop पुरस्कार प्राप्त करें GameStop पुरस्कार कार्यक्रम आपको पैसे के बदले अंक का उपयोग करके गेम खरीदने की अनुमति देता है। यह उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो GameStop पर पैसा खर्च करते हैं, लेकिन पैसा खर्च किए बिना थोड़ा सा अंक प्राप्त करने के तरीके हैं। यह कैसे करें यह कैसे करें:
  • पहले एक गेमस्टॉप स्टोर पर जाएं (एक के लिए देखें यहां) और एक इनाम कार्यक्रम खाता बनाएँ
  • पृष्ठ पर पुरस्कार कार्ड रजिस्टर करें पावर अप पुरस्कार आपकी जानकारी दर्ज करते समय कुछ नि: शुल्क बिंदु पाने के लिए
  • Kongregate.com पर एक खाता बनाएं और अधिक मुफ़्त अंक अर्जित करने के लिए इसे इनाम खाते से लिंक करें। एक निश्चित फ़्लैश गेम में "दिन का पुरस्कार" चुनकर प्रत्येक दिन अधिक अंक प्राप्त करना संभव है।
  • निशुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    3
    स्टोरों के ऑफ़र का लाभ उठाएं अधिकांश भौतिक स्टोरों में मुफ्त गेम प्राप्त करने के लिए कुछ तरीके हैं, या कम से कम रियायती कीमतें:
  • स्टोर क्रेडिट के लिए एक्सचेंज गेम
  • एक खेल खरीदें, इसे खेलते हुए और उसे वापसी के लिए अनुमति के समय में वापस लौटाएं। (सावधान रहें: यदि आप इसे एक आदत बनाते हैं तो आपको स्टोर से प्रतिबंधित किया जा सकता है)
  • निशुल्क वीडियो गेम चरण 4 प्राप्त करने वाला छवि शीर्षक
    4
    उपहारों के एक पेज में शामिल हों यदि आप उपयोगकर्ता लॉग्स के माध्यम से जाना चाहते हैं और पेज पर मित्रों को आमंत्रित करना चाहते हैं, तो आप इस प्रकार के पेज का उपयोग करके मुफ्त गेम या वीडियो गेम कंसोल और कंप्यूटर भी प्राप्त कर सकते हैं। YourFree360Games, Git-R-Free या ZipNadaZilch पर जाकर देखें।
  • इन प्रकार के किसी भी पृष्ठ का उपयोग करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप एक चीर-ऑफ़ नहीं हैं.
  • यदि आप मित्रों और परिवार को पंजीकृत करने के लिए नहीं मिल सकते हैं, तो इस तरह के पृष्ठों पर लोगों की तलाश करें referralswapper.com.
  • निशुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5
    इन पृष्ठों से सहयोगी का उपयोग करते समय सावधानी बरतें ध्यान रखें कि वे लाभ के लिए हैं और विज्ञापन देने के लिए मौजूद हैं और आपको पैसा खर्च करना है। संबद्ध कंपनियों से काम करते समय आपको इन सावधानी बरतनी चाहिए, जिसमें पुरस्कार पृष्ठ आपको निर्देश देता है:
  • Gmail जैसे निःशुल्क सेवा का उपयोग करके एक नया ईमेल खाता बनाएं इस सेवा का उपयोग करें जब आप इन सेवाओं के लिए साइन अप करते हैं और स्पैम या जंक मेल प्राप्त करने के लिए तैयार रहें।
  • जब आप संबद्ध कंपनियों वाले पृष्ठों पर साइन अप करते हैं, तो पढ़ें सभी ठीक प्रिंट हां, यह बेहद उबाऊ है, लेकिन इस तरह आप अप्रत्याशित शुल्क से बचेंगे जो आपको नहीं पता था।
  • क्रेडिट कार्ड की जानकारी दर्ज करने के लिए कहा जाने पर, यह सुनिश्चित करें कि आप सदस्यता को कैसे रद्द करें और जब आप ऐसा कर सकते हैं यदि आप सदस्यता को रद्द करने के लिए भूल जाते हैं, तो आपको स्वचालित सदस्यता महीने की लागत स्वचालित रूप से चार्ज कर दी जाएगी।
  • नि: शुल्क वीडियो गेम चरण 6 प्राप्त करें



    6
    अन्य खिलाड़ियों के साथ एक्सचेंज बनाएं जैसे कुछ पृष्ठ 99gamers और GameTZ वे उन खिलाड़ियों से जुड़ते हैं जो एक दूसरे के साथ मुफ्त में खेल का आदान-प्रदान करते हैं, जबकि LeapTrade खेल के बिक्री मूल्य के आधार पर विनिमय क्रेडिट प्रदान करता है। यदि आप बड़ी प्रतिष्ठानों में अंक अर्जित करना पसंद करते हैं, BestBuy, वॉलमार्ट और वीरांगना वे आम तौर पर सर्वश्रेष्ठ मूल्य और गेम का चयन करते हैं, जबकि GameStop और लक्ष्य कुछ अधिक सीमित होते हैं।
  • यदि आपके पास दोस्त हैं जो भी खेलते हैं और अकेले खेलना पसंद करते हैं, तो एक नए गेम की लागत को विभाजित करने और सभी के बीच साझा करने पर विचार करें। एक विकल्प के रूप में, आप एक गेम खरीद सकते हैं और एक बार फिर इसे किसी दूसरे मित्र के साथ बदल सकते हैं।
  • विधि 2

    अन्य निशुल्क खेल खोजें
    नि: शुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    1
    मुफ्त गेम खोजें सैकड़ों नि: शुल्क खेलों हैं और यह श्रेणी ऐप स्टोर से परे है। दोनों बड़े डेवलपर्स और स्वतंत्र स्टूडियो ने नि: शुल्क गेम मॉडल का पता लगाया है। देखना बंद न करें और आपको एक नई पसंदीदा गेम मिल सकती है जो आपकी रूचियों से मेल खाती है और आपको एक पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है।
    • कुछ सबसे प्रसिद्ध निशुल्क खेलों में लीग ऑफ़ लेजेंड्स रेसलिंग मैच, हार्टस्टोन कार्ड इकट्ठा करने वाला खेल, पहले व्यक्ति शूटर शूटर टीम फोर्ट्रेस 2 और शैतान की तरह शूटर, डायजेस का पथ।
  • निशुल्क वीडियो गेम चरण 8 प्राप्त करने वाला छवि शीर्षक
    2

    Video: 18.How to earn Free mobile recharge ? फ्री में मोबाइल रिचार्ज कैसे करे ?Hindi/Urdu

    एक MMO खेलते हैं यह तकनीकी रूप से मुफ्त में श्रेणी में आते हैं, हालांकि कई लोगों को अलग-अलग उल्लेख करना चाहिए। यदि आप ऑनलाइन रोल-प्लेइंग गेम में रुचि रखते हैं, तो संभवत: एक ऐसा है जिसमें आप सैकड़ों नि: शुल्क घंटे खेल सकते हैं। द लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स ऑनलाइन से स्टार वार्स: ओल्ड रिपब्लिक विश्व युद्ध के पहले बीस स्तरों के माध्यम से, कई विकल्प उपलब्ध हैं।
  • Video: Download any Paid APPS GAMES For FREE no root /मुफ्त में भुगतान किए गए गेम और ऐप्स कैसे प्राप्त करें

    नि: शुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    3
    पूरी तरह से नि: शुल्क खेलों खेलें। मुफ्त गेम के विपरीत, इन में घृणित संदेश नहीं होते हैं जो आपको खेल के भीतर अंक खरीदने के लिए समझाने की कोशिश करते हैं। यह लगभग एक तथ्य है कि बहुत कम खेल मुफ़्त हो गया है, हालांकि आपको बिक्री की तारीख के कई सालों बाद इंतजार करना पड़ सकता है। निम्न पृष्ठों पर इन खेलों के बड़े संग्रह खोजें:
  • GOG का मुफ्त गेम अनुभाग कभी-कभी इसमें अन्य पृष्ठों की तुलना में बेहतर प्रोफ़ाइल वाले खेल शामिल होते हैं।
  • Reddit पर मुफ्त गेम और रेडडिट पर इलेक्ट्रॉनिक पुरस्कार.
  • नि: शुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    4
    मूल में पल के मुफ्त कंप्यूटर गेम को प्राप्त करें ईए की उत्पत्ति की दुकान उपयोगकर्ताओं के लिए तुरंत लग रही है। इस पर जाएँ प्रोन्नति सक्रिय और उत्पत्ति का मुफ्त गेम डाउनलोड करें नियमित रूप से जांचें कि गेम को कब प्राप्त किया जा सकता है क्योंकि वे अक्सर बदलते हैं:
  • "Invita la casa" पदोन्नति संबंधों के बिना पूर्ण मुफ्त गेम प्रदान करती है। यह पहले से ही कुछ साल पुराना है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि यह मजेदार नहीं है।
  • आम तौर पर एक ही समय में कई "पदोन्नति खेलने के लिए" पदोन्नति होती है ये भी पूरा गेम हैं, हालांकि प्रत्येक दैनिक खेल का एक सीमित समय प्रदान करता है। यह एक खेल है कि आप में रुचि रखते हैं कोशिश करने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन इतना नहीं इसे पूरा खेलने के लिए बहुत कुछ है
  • Video: how to download Tekken 6 for android

    नि: शुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    5
    नमस्ते बंडल जैसे पृष्ठों पर जाएं स्वतंत्र खेल की दुनिया के सबसे प्रसिद्ध और उदार प्रोन्नति से आए हैं विनम्र बंडल. हर हफ्ते गेम के कई "पैकेज" उपलब्ध होते हैं और वे जितने अधिक गेम पेश करते हैं, उतनी "भुगतान के रूप में जाओ" लेबल के साथ, कुछ बेहतर खोजना मुश्किल होता है
  • और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com