ekterya.com

कैसे iPhone के लिए एक आवेदन डेमो बनाने के लिए

आईफोन / आईपैड के लिए एक शानदार एप्लिकेशन को विकसित और प्रकाशित करना पर्याप्त नहीं है यदि आप बहुत से लोगों को इसे खरीदने और अधिक पैसे कमाने के लिए चाहते हैं, तो आपको इसे बढ़ावा देना चाहिए। ऐसा करने का एक अच्छा तरीका है कि ब्लॉग, ट्विटर, फेसबुक, ईमेल आदि के माध्यम से प्रचार करना। लेकिन आप महान अनुप्रयोगों की महान विविधता से अपने आवेदन को कैसे अलग कर सकते हैं? ऐसा करने के लिए एक आसान लेकिन प्रभावी तरीका आपकी पोस्ट और लेखों में इंटरैक्टिव डेमो को शामिल करना है ताकि लोग आपके आवेदन का परीक्षण कर सकें, देखें कि यह कैसे काम करता है और उस एप्लिकेशन को "कनेक्ट" करता है इस तरह, वे आपके आवेदन प्राप्त करने की अधिक संभावना है। यह आलेख बताता है कि मुफ्त में केवल कुछ ही मिनटों में आपके ऐप का इंटरैक्टिव ऑनलाइन डेमो कैसे बना सकता है। आपका डेमो इंटरैक्टिव होगा, निर्देशित होगा, यह ऑनलाइन होगा, यह एक वेब पेज या ब्लॉग में एकीकृत करना आसान होगा और इसे ब्राउज़र में या iPhone / iPad पर निष्पादित किया जाएगा। यह आपके आवेदन को बढ़ावा देने के लिए एकदम सही उपकरण है। आईफ़ोन के लिए डेमो नमूना: https://appdemostore.com/demo?id=617001

IPad के लिए डेमो नमूना: https://appdemostore.com/demo?id=1636006

चरणों

Video: फ्री गैस कनेक्शन लेने के लिए आवेदन करें- उज्ज्वला योजना |online form or aavedan for gas slender

अनुदान के लिए खाता शीर्षक छवि 1 चरण
1
तय करें कि आप किस प्रकार के डेमो करना चाहते हैं आपके डेमो को बढ़ावा देने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि अपने संभावित उपयोगकर्ताओं को दिखाएं कि आपकी एप्लिकेशन उनकी कुछ समस्याओं को कैसे हल करने में मदद करती है
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    2
    स्क्रीन द्वारा इस परिदृश्य स्क्रीन के स्क्रीनशॉट ले लो। जब आप स्क्रीन पर होते हैं जिसे आप कैप्चर करना चाहते हैं, तो प्रारंभ बटन को दबाकर रखें और पावर / निलंबित बटन दबाएं। आपके स्क्रीनशॉट आपके आईफोन / आईपैड की फोटो गैलरी में दिखाई देंगे। जब तैयार हो तो अपने पीसी पर स्क्रीनशॉट भेजें। वैकल्पिक रूप से, आप iPhone सिम्युलेटर से स्क्रीनशॉट ले सकते हैं
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    3
    इस पर एक निशुल्क खाता बनाएं https://AppDemoStore.com (Google App Engine द्वारा संचालित) आप अपने Google और फेसबुक खातों के साथ पंजीकरण कर सकते हैं या AppDemoStore में एक खाता बना सकते हैं।
  • Video: आय प्रमाण पत्र के लिए मोबाइल या कंप्यूटर से ऑनलाइन कैसे करे? income certificate banane ka tarika

    एक iPhone ऐप डेमो चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    4
    एक नया डेमो बनाएं "मेरे डेमो" अनुभाग में "डेमो बनाएं" बटन पर क्लिक करें अपने डेमो (एप्पल आईफोन 4 सरल, एप्पल आईफोन 4 बढ़ाया, इत्यादि) के लिए एक फ्रेम का चयन करें और अपना डेमो प्रासंगिक नाम दें। फ़्रेम तब दिखाई देगी जब किसी कंप्यूटर पर डेमो प्रदर्शित होता है, स्मार्टफ़ोन या टैबलेट पर नहीं।



  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    5
    "अपलोड स्क्रीनशॉट" बटन पर क्लिक करके और अपनी हार्ड ड्राइव से फ़ाइलें चुनकर (कई फ़ाइलों को लोड करना संभव है) अपने डेमो में स्क्रीनशॉट लोड करें।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 6 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    6
    स्क्रीन के बीच संपर्क जोड़ें अपनी स्क्रीन पर तथाकथित संपर्क क्षेत्रों को जोड़ने के लिए "एक्सेस पॉइंट" विकल्प का उपयोग करें। जब क्लिक किया जाता है, तो यह विकल्प उपयोगकर्ताओं को अगले स्क्रीन या आपके डेमो के किसी भी अन्य स्क्रीन पर निर्देशित करता है। आप एनिमेशन, जैसे स्लाइड, छवियों के प्रगतिशील प्रदर्शन, प्रभावों को लोड करने और ड्रॉप-डाउन मेनू और एपोटेशन जैसे टेक्स्ट बॉक्स और किंवदंतियों को जोड़ सकते हैं।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 7 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    7
    विवरण, टैग, आवेदन के मालिक आदि के रूप में आपके डेमो का विवरण संपादित करें।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 8 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    8
    आपका डेमो ऑनलाइन है और HTML भाषा के साथ बनाया गया है, ताकि आप इसके साथ कई दिलचस्प बातें कर सकें:
  • डेमो पेज से एंबेडिंग कोड की नकल करके (इसे डेमो के "एड" बटन पर क्लिक करके) अपनी वेबसाइट या फेसबुक में शामिल करें (इसे शामिल करें) जो लोग आपके पृष्ठ पर जाते हैं वे सीधे आपके पृष्ठ से आपके डेमो का उपयोग कर सकते हैं।
  • डेमो पेज (डेमो के "मोबाइल" बटन पर क्लिक करके) एम्बेडिंग कोड की नकल करके अपने iPhone / iPad पर इसे शामिल करें (इसमें शामिल करें)। यह सक्रिय ट्यूटोरियल के लिए एक महान उपयोग मामला है।
  • सोशल नेटवर्क पर या ईमेल द्वारा इस डेमो का लिंक साझा करें
  • किसी भी मोबाइल ब्राउज़र के साथ अपने iPhone / iPad पर इसे विज़ुअलाइज़ करें एक बेहतर अनुभव के लिए ब्राउज़रों का उपयोग करें जो आपको पूर्ण स्क्रीन में बुध और डॉल्फिन मोबाइल के रूप में देखने की अनुमति देते हैं।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • iPhone, iPad या iPhone सिम्युलेटर
    • इंटरनेट ब्राउजर के साथ पीसी या मैक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com