ekterya.com

AppDemoStore का उपयोग करते हुए एंड्रॉइड एप्लिकेशन का एक डेमो कैसे बनाएं

एंड्रॉइड के लिए एक महान एप्लिकेशन को विकसित करना और प्रकाशित करना पर्याप्त नहीं है यदि आप इसे कई लोगों को बेचना चाहते हैं और अच्छा पैसा कमाते हैं, तो आपको इसे बढ़ावा देना होगा। आपको इसे ब्लॉग में, चहचहाना, फेसबुक, डाक द्वारा, आदि की घोषणा करनी चाहिए। लेकिन आप आवेदनों की बड़ी संख्या से कैसे आवेदन कर सकते हैं? यह करने के लिए एक आसान तरीका तो यह है कि लोग आपके एप्लिकेशन अनुभव कर सकते हैं, अपने प्रकाशनों और लेखों में एक इंटरैक्टिव डेमो शामिल करने के लिए है, देखें कि यह कैसे काम करता है और उसके साथ "जुड़ा" किया जाना है। इस तरह, वे इसे खरीदना समाप्त होने की अधिक संभावना रखते हैं। यह आलेख आपको दिखाएगा कि कैसे कुछ मिनटों में अपने आवेदन का इंटरैक्टिव डेमो बनाने के लिए, निःशुल्क। आपका डेमो इंटरैक्टिव हो जाएगा, गाइड के साथ, ऑनलाइन हो जाएगा, यह आसान एक वेबसाइट या ब्लॉग एकीकृत करने के लिए होगा, और किसी भी ब्राउज़र या Android डिवाइस पर चलेंगे। तो यह आपके आवेदन को बढ़ावा देने के लिए एकदम सही उपकरण होगा!

चरणों

अनुदान के लिए खाता शीर्षक छवि 1 चरण

Video: फिलिप्स ह्यू एलईडी पूर्ण समीक्षा और रंग बदलने अनुप्रयोग प्रदर्शन

1
निर्णय लें कि आप अपने डेमो में किस परिदृश्य को दिखाना चाहते हैं सर्वोत्तम परिदृश्यों में से एक यह है कि संभाव्य उपयोगकर्ताओं को यह दिखाया जाए कि एप्लिकेशन उनकी कुछ समस्याओं को कैसे हल करेगा।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    2
    इस परिदृश्य के स्क्रीनशॉट्स को स्क्रीन से स्क्रीन करें। एप्लिकेशन का स्क्रीन कैप्चर करने का सबसे आसान तरीका एंड्रॉइड इम्यूलेटर से सीधे है। हालांकि, आप यह भी अपने फोन से कर सकते हैं, लेकिन विधि केवल कुछ फोन पर काम करती है आप एक सैमसंग गैलेक्सी है, तो आप बटन "वापस" को दबाए रखकर और प्रारंभ बटन दबाने से स्क्रीन पर कब्जा कर सकते हैं। आपका स्क्रीनशॉट, "गैलरी" में दिखाई देगा एक अलग कॉल "screencapture" (स्क्रीनशॉट) फ़ोल्डर में। जब आप समाप्त करते हैं, तो अपने कंप्यूटर पर छवियां भेजें
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    3
    निशुल्क खाता प्राप्त करने के लिए साइन अप करें AppDemoStore.
  • Video: OnSwitch: चिमनी

    एक iPhone ऐप डेमो चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    4
    एक नया डेमो बनाएं "मेरी डेमो" अनुभाग में, "डेमो बनाएं" बटन पर क्लिक करें। अपने डेमो (Google गैलेक्सी नेक्सस, सैमसंग गैलेक्सी एस, इत्यादि) के लिए फ्रेम का चयन करें और इसे एक प्रासंगिक नाम दें। फ़्रेम तब दिखाई देगी जब किसी कंप्यूटर पर डेमो दिखाई दे, लेकिन स्मार्टफोन या टैबलेट से देखे जाने पर यह दृश्यमान नहीं होगा।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला छवि

    Video: ह्यू रोशनी अनुप्रयोग के लिए hueDynamic - गतिशील प्रकाश और ध्वनि - अनुभव डेमो

    5



    अपने डेमो में फोटो अपलोड करें आप बटन "अपलोड स्क्रीनशॉट" (अपलोड स्क्रीनशॉट) क्लिक करके और अपनी डिस्क पर फ़ाइलों का चयन करके ऐसा कर सकते हैं (आप एक बार में एकाधिक फ़ाइलों को अपलोड कर सकते हैं)।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 6 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    6
    इंटरैक्शन जोड़ें (चयन योग्य बिंदु), एनीमेशन (स्वाइप, फीका, लोड इफेक्ट आदि)) और अपने स्क्रीन के शीर्ष पर एनोटेशन। जब आप किसी एक्सेस बिंदु पर क्लिक करते हैं, तो यह उपयोगकर्ताओं को अगली स्क्रीन या किसी अन्य डेमो स्क्रीन पर रीडायरेक्ट करता है।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 7 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    7
    आपके डेमो का विवरण संपादित करें, जैसे कि वर्णन, टैग, एप्लिकेशन के स्वामी, Google Play पर आपके एप्लिकेशन का लिंक आदि।
  • ऐप डेमो स्टोअर का उपयोग कर एक एंड्रॉइड डेमो ऐप बनाएं शीर्षक वाला छवि चरण 8
    8
    जब आप समाप्त करेंगे, तो आप तुरंत अपने ब्राउज़र में डेमो देखेंगे।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 8 बनाएं शीर्षक वाला छवि
    9
    डेमो साझा करें आपका डेमो एचटीएमएल और ऑनलाइन पर आधारित है, ताकि आप इसके साथ कई चीजें कर सकें:
  • आप (बटन कि "एम्बेड करें" (डालने) उपलब्ध डेमो खुद के तहत कहते हैं पर क्लिक करके) कोड आप पेज डेमो कॉपी करके अपनी वेबसाइट में डालने कर सकते हैं। आपकी वेबसाइट के आगंतुक आपकी वेबसाइट के माध्यम से आपके एप्लिकेशन के डेमो पर क्लिक कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर या ईमेल के माध्यम से डेमो लिंक साझा करें
  • आप इसे अपने मोबाइल डिवाइस पर एक मोबाइल ब्राउज़र में देख सकते हैं।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एंड्रॉइड फोन / एमुलेटर
    • एक ब्राउज़र के साथ पीसी या मैक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com