ekterya.com

एंड्रॉइड 4.4 किटकैट में बैटरी का प्रतिशत कैसे प्रदर्शित किया जाए

एंड्रॉइड 4.4 किटकैट के साथ सबसे बड़ी समस्याओं में से एक यह है कि इसमें बैटरी का प्रतिशत आइकन नहीं है जो पढ़ने में आसान है। यह बहुत परेशान है कि डिवाइस की सेटिंग और फिर फोन की स्थिति को देखने के लिए शेष बैटरी का स्तर क्या है। क्या आप इसे आसान बनाना चाहते हैं? शेष बैटरी प्रतिशत दिखाने के लिए दो तरीके उपलब्ध हैं।

चरणों

विधि 1
आवेदन का प्रयोग करें "प्रतिशत एनबेलर"

Video: कैसे Android 4.4 पर बैटरी प्रतिशत सक्षम करने के लिए (किट कैट) [कोई रूट की जरूरत]!

एंड्रॉइड 4.4 किटकैट चरण 1 पर प्रदर्शन बैटरी प्रतिशत शीर्षक वाली छवि

Video: किटकैट और लॉलीपॉप रूट के बिना पर बैटरी प्रतिशत सक्षम करें!

1
एप्लिकेशन को डाउनलोड करें "किटटक के लिए बैटरी प्रतिशत"। प्ले स्टोर और खोज दर्ज करें "किटटक के लिए बैटरी प्रतिशत"। दिखाई देने वाला पहला एप्लिकेशन चुनें और इसे डाउनलोड करें।
  • एंड्रॉइड 4.4 किटकैट चरण 2 पर डिस्प्ले बैटरी प्रतिशत शीर्षक वाली छवि
    2
    एप्लिकेशन खोलें एप्लिकेशन ट्रे में (जो आपके एंड्रॉइड पर डाउनलोड किए गए सभी एप्लिकेशन का सेट है), खोज करें "प्रतिशत एनबेलर"। इसे चुनें
  • एंड्रॉइड 4.4 किटकैट चरण 3 पर डिस्प्ले बैटरी प्रतिशत शीर्षक वाली छवि
    3
    बैटरी सूचक सक्षम करें आवेदन खोलने के बाद, उस विकल्प पर क्लिक करें जो कहते हैं "बैटरी प्रतिशत सक्षम करें" (बैटरी प्रतिशत सक्षम करें) जब आप करते हैं, तो आपको संदेश प्राप्त होगा: "सफलतापूर्वक बदल दिया कृपया रिबूट करें", जिसका अर्थ है कि आपने सफलतापूर्वक बदलाव किया है, और अब आपको फ़ोन को पुनरारंभ करना होगा।
  • एंड्रॉइड 4.4 किटकैट चरण 4 पर डिस्प्ले बैटरी प्रतिशत शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने डिवाइस को पुनरारंभ करें बटन स्पर्श करें और दबाए रखें। आपके पुनरारंभ करने के बाद, अपने बैटरी सूचक को देखें। अब यह बैटरी प्रतिशत दिखाएगा जो उपलब्ध है!
  • विधि 2
    एडीबी कमांड दर्ज करें




    एंड्रॉइड 4.4 किटकैट चरण 5 पर डिस्प्ले बैटरी प्रतिशत शीर्षक वाली छवि
    1
    एप्लिकेशन को डाउनलोड करें "शेल टर्मिनल एमुलेटर"। प्ले स्टोर और खोज दर्ज करें "शेल टर्मिनल एमुलेटर"। दिखाई देने वाला पहला एप्लिकेशन चुनें और इसे डाउनलोड करें।
  • एंड्रॉइड 4.4 किटकैट चरण 6 पर डिस्प्ले बैटरी प्रतिशत शीर्षक वाली छवि
    2
    एप्लिकेशन खोलें एप्लिकेशन ट्रे में (जो आपके एंड्रॉइड पर डाउनलोड किए गए सभी एप्लिकेशन का सेट है), खोज करें "शेल टर्मिनल एमुलेटर"। इसे चुनें
  • एंड्रॉइड 4.4 किटकैट चरण 7 पर डिस्प्ले बैटरी प्रतिशत शीर्षक वाली छवि
    3
    एडीबी कमांड दर्ज करें एप्लिकेशन खोलने के बाद, निम्न कमांड टाइप करें: एडीबी खोल सामग्री सम्मिलित करें - यूआरएल सामग्री: // सेटिंग्स / सिस्टम - बाँध नाम: एस: स्टेटस_बार_शो_बेटरी_परेंट - बाइंड वैल्यू: i: 1.
  • एंड्रॉइड 4.4 किटकैट चरण 8 पर डिस्प्ले बैटरी प्रतिशत शीर्षक वाली छवि
    4
    पुनः आरंभ करने के लिए आदेश दर्ज करें निम्न कमांड लिखें: एडीबी रिबूट. आपका डिवाइस स्वचालित रूप से पुनरारंभ होगा जब ऐसा होता है, तो बैटरी का प्रतिशत दिखाई देगा!
  • युक्तियाँ

    • इन विधियों में से किसी का उपयोग किए बिना भी, बैटरी सूचक का रंग कम से कम आपको ब्योरे को सूचित करने के लिए बदल देगा जैसे शेष बैटरी का स्तर 50% से कम हो।
    • ये विधियां केवल एंड्रॉइड 4.4 किटकैट डिवाइस के लिए काम करती हैं। वे एंड्रॉइड के पुराने संस्करणों के साथ काम नहीं करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com