ekterya.com

सिम सिटी 4 में एक सफल शहर कैसे बनाया जाए

सिम सिटी 4 शानदार खेल है लेकिन यह थोड़ा निराशाजनक है। आप 30 डॉलर खर्च करने का अफसोस कर सकते हैं, जिसे आप आनंद नहीं ले सकते हैं यदि आप यही सोच रहे हैं, तो शायद मैं आपकी मदद कर सकता हूं।

चरणों

SimCity 4 चरण 1 में एक सफल शहर बनाओ चित्र
1
एक नया क्षेत्र बनाएं योजनाओं को चुनें शुरुआत में आपको "ईश्वर" बनने का अवसर दिया जाता है और घाटियों, पहाड़ों, पठारों, झीलों, जानवरों आदि का निर्माण किया जाता है। मेरा सुझाव है कि आप केंद्र में एक सादे बनाते हैं और इसे पेड़ों के साथ कवर करते हैं आप जानवरों पर विश्वास नहीं करते! अंततः आप उनके आवास को नष्ट कर देंगे और लोगों को क्रोधित कर देंगे। एक बार जब आप एक फ्लैट और संवेदनशील क्षेत्र बनाते हैं, तो "मेयर मोड" पर जाएं और अपने शहर को नाम के साथ नाम दें।
  • SimCity 4 चरण 2 में एक सफल शहर बनाओ शीर्षक वाली छवि
    2
    चुनें कि पहले क्या बनाएं और विकसित करें एक शहर को सफल बनाने की कुंजी वह क्रम है जिसमें आप चीजें बनाते हैं। एक अन्य महत्वपूर्ण घटक धैर्य है मेरे सभी सफल शहरों में सावधानीपूर्वक प्लेसमेंट और जोखिम भरा फैसले का समय लगता है। लंबे समय में, सब कुछ इसके लायक हो जाएगा फिर भी, आपको जो करना चाहिए, वह अपने शहर के कोने में एक प्राकृतिक गैस पावर प्लांट है।
  • SimCity 4 चरण 3 में एक सफल शहर बनाओ चित्र
    3
    इसके आगे एक पथ रखें और इसे शहर के मध्य तक फैलाएं। एक बार जब आप वहां हों, तो एक मध्यम आकार के आवासीय क्षेत्र बनाएं और कम से कम समान आकार का एक पार्क बनाएं फर्श से पड़ोस तक एक प्रकाश केबल बढ़ाएं
  • SimCity 4 चरण 4 में मेक ए सफल सिटी का शीर्षक चित्र

    Video: Lehru Das Vaishnav bhajan - अरे म्हारा मनडा बदल गया दिनडा || एक शाम माता राणी भटियाणी के नाम सुराणी

    4
    सिमुलेशन बंद करो और रोकें सिम सिटी 1, 2 और 3 के विपरीत, आपको सभी भवन बनाने और माल के आदान-प्रदान पर निर्भर करने की आवश्यकता नहीं है। सिम सिटी 4 आपको मार डालेगा यदि आप इस रणनीति का उपयोग करते हैं इसके बजाय, आप करों पर निर्भर कर सकते हैं हालाँकि पड़ोसियों से निपटने में मददगार हो सकते हैं, लेकिन आपको इसके साथ निपटने के लिए एक शहर बनाना होगा। ऐसे कोई भी शहर नहीं हैं जो आपके पास पहले से स्थापित हैं तो आपको कर मेनू खोलने और इसे सभी उच्च, मध्यम और निम्न आवासीय क्षेत्रों और 9% तक उद्योग के लिए कम से कम 8.5% में सेट करना होगा। वाणिज्यिक करों को 7.5% में ले जाएं और विराम को हटा दें।
  • SimCity 4 चरण 5 में एक सफल शहर बनाओ चित्र
    5
    पैसे कमाएं नगरपालिका अध्यादेश मेनू पर जाएं पहले "बाइट्स वैध बनाना" पर क्लिक करें यह आपकी आय में $ 100 जोड़ देगा फिर "स्मोक डिटेक्टर अध्यादेश" पर क्लिक करें मैं बाद में समझाऊँगा
  • SimCity 4 चरण 6 में एक सफल शहर बनाओ चित्र
    6
    वह बिजली संयंत्र में लौटता है और एक लाइट बल्ब की दक्षता के लिए अपने वित्तपोषण को कम करता है। इससे आपको बहुत मदद मिलेगी
  • SimCity 4 चरण 7 में एक सफल शहर बनाओ चित्र
    7
    पड़ोस से और बिजली संयंत्र के पास औद्योगिक घनत्व के एक छोटे से क्षेत्र का निर्माण करें। सुनिश्चित करें कि यह सड़क से जुड़ा है, अन्यथा आप रोजगार नहीं बना सकते हैं और यह पैसे की बर्बादी होगी। अब बिजली संयंत्र पर सड़क कनेक्शन बनाकर कुछ कृषि क्षेत्र बनाएं। मुझे पता है तुम क्या सोच रहे हो, लेकिन गगनचुंबी इमारतों और बड़े शहरों यहाँ एक लंबे समय में नहीं होंगे मेरे सभी सफल शहरों में अप्रिय औद्योगिक शहरों या ग्रामीण गांवों की शुरुआत हुई।
  • SimCity 4 चरण 8 में मेक ए सफल सिटी का शीर्षक चित्र
    8
    पड़ोस के घनत्व को थोड़ा-थोड़ा बढ़ाएं याद रखें कि अभी तक नागरिक इमारतों या पानी का निर्माण नहीं किया गया है। इस बिंदु पर वे अनिवार्य नहीं हैं



  • SimCity 4 चरण 9 में एक सफल शहर बनाओ चित्र
    9
    थोड़ी देर रुको और चीजें होती हैं। अगले कदम पर जाने से पहले आपके शहर की आबादी कम से कम 350 निवासियों का होना चाहिए।
  • SimCity 4 चरण 10 में एक सफल शहर बनाओ चित्र
    10
    अब अपने पड़ोस के सबसे दूर की तरफ, प्रदूषण और बिजली संयंत्रों से दूर, एक छोटे से कम घनत्व शॉपिंग सेंटर बनाएं। इसे बड़ा मत बनो! वाणिज्यिक क्षेत्र बहुत महत्वपूर्ण हैं, लेकिन यदि वे निवासियों के लिए भारी हैं, तो वे उन्हें छोड़ देंगे, लेकिन यदि आप इन क्षेत्रों की उपेक्षा करते हैं तो अर्थव्यवस्था बढ़ेगी नहीं।
  • SimCity 4 चरण 11 में एक सफल शहर बनाओ चित्र
    11
    अगले चरण के लिए जनसंख्या 500 तक बढ़ जाती है, तब तक प्रतीक्षा करें।
  • इस पल के लिए आपके पास महापौर का घर है और आप इसे पड़ोस में डाल दिया होगा। यह थोड़ी देर के लिए मध्य और उच्च वर्ग के निवासियों को आकर्षित करेगा। अब आपकी आय आपके खर्च पर कम से कम 500 होनी चाहिए। और आपको थोड़ा पैसा निवेश करना होगा। हम कुछ नागरिक बनाने के लिए जा रहे हैं हमारे पास केवल एक चीज़ खरीदने के लिए पर्याप्त है, इसलिए हमें अधिक खर्च करने की ज़रूरत नहीं है पड़ोस के एक तरफ वह एक प्राथमिक विद्यालय बनाता है छात्रों की संख्या का निरीक्षण करें, अधिकतम क्षमता को पास करना होगा। इस बात पर फंडिंग लें, जहां आपके पास 20 से अधिक छात्रों की क्षमता है। अब दूसरी तरफ, एक स्थानीय पुस्तकालय बनाएं। इसका वित्तपोषण स्कूल के साथ-साथ होना चाहिए। इसे इस तरह छोड़ दो अब आवासीय क्षेत्र का थोड़ा और विस्तार और एक और खेत का निर्माण करें और खेल को अपना कोर्स चलाने दें।
  • इस बिंदु के लिए आपके पास 850 और 1450 के बीच आबादी होनी चाहिए। मुझे आशा है कि कम से कम आप पहले से 1,000 तक पहुंच चुके हैं। अब आपके पड़ोस के पास प्रार्थना की जगह होगी। मॉल सिर्फ पड़ोस की तरह थोड़ा सा विस्तार करें और हम नए विचारों के लिए तैयार हैं।
  • SimCity 4 चरण 12 में एक सफल शहर बनाओ चित्र का चित्र
    12
    एक या दो पानी के टॉवर का निर्माण उन्हें मॉल के पास रखें यदि आप इसे बिजली संयंत्र और उद्योग के पास करते हैं तो आपको महंगे जल उपचार संयंत्र में निवेश करने के बाद होगा। केवल आवासीय और वाणिज्यिक क्षेत्र के नीचे पाइप रखें एक बार खत्म करने के बाद, औद्योगिक क्षेत्र की घनत्व का विस्तार करें और खेल को चलाने दें।
  • SimCity 4 चरण 13 में एक सफल शहर बनाओ चित्र
    13
    धूम्रपान डिटेक्टरों है! वे आपके बजट के साथ बहुत मदद करते हैं यह एक और नागरिक इमारत बनाने का समय है और यह एक छोटा सा फायर स्टेशन होगा। क्यों? आप पूछ सकते हैं सरल, इस पल के लिए आपका औद्योगिक क्षेत्र आग लगना चाहिए। मुझे समझाने दो सिविक इमारतों (और लैंडफिल / क्रीमैनरेटर्स) बेहद महंगा निवेश हैं, दुर्भाग्य से वे मूल्यवान जरूरतें बनेंगी पुलिस और फायर स्टेशनों दोनों के संबंध में मेरी राय है - जब उन्हें जरूरत नहीं होती है तो उन्हें क्यों निवेश करें? आग से कोई भी रक्षा न करें जब तक कि एक भी नहीं हो। इस बिंदु तक आपके औद्योगिक क्षेत्र में आग लगनी चाहिए, औद्योगिक क्षेत्र के पास एक छोटा सा फायर स्टेशन बनाना होगा और इसके वित्तपोषण को कम करना होगा। यहां तक ​​कि अगर लाल क्षेत्र में पूरे शहर शामिल नहीं है, तो ऐसा नहीं होगा, क्योंकि अग्निशामकों ने आस-पड़ोस चलाया होगा। धुआं डिटेक्टरों पर वापस, इस अध्यादेश के बिना आपको पानी और शिक्षा से पहले अग्नि कवरेज में निवेश करना होगा। जल और शिक्षा फायर कवरेज से बहुत अधिक महत्वपूर्ण हैं। धुआँ डिटेक्टर इस बिंदु तक सबसे अधिक आग रोकते हैं और वैसे, इस बिंदु से आपकी जनसंख्या 1600 और 2,500 के बीच होनी चाहिए।
  • SimCity 4 चरण 14 में मेक ए सफल सिटी का शीर्षक चित्र
    14
    धीरे-धीरे बढ़ते रहें और शायद अपने वाणिज्यिक क्षेत्र को कम से मध्यम घनत्व में बदलने पर विचार करें। नील फेयरबैंक्स और मोनिक डायमंड को नज़रअंदाज़ करना याद रखें और ये सब इसलिए क्योंकि महापौर के रूप में आप जानते हैं कि सबसे अच्छा क्या है और हम जानते हैं कि लोग क्या चाहते हैं
  • SimCity 4 चरण 15 में एक सफल शहर बनाओ चित्र
    15
    रोगी का पालन करें। आपको कब्रिस्तान प्राप्त करना होगा और कुछ तकनीकी उद्योग दिखाई देना चाहिए, लेकिन याद रखना चाहिए कि धैर्य और व्यवस्था है अस्पतालों और पुलिस स्टेशन आपके भविष्य में नहीं हैं। हो सकता है कि 5,500 की आबादी के पास केवल एक ही खरीदना चाहिए पहले अस्पताल के माध्यम से जाओ, फिर एक लैंडफिल, पुलिस और लगभग 17,000 नागरिकों को रीसाइक्लिंग केंद्र और एक क्रीमेटोरिअम मिलता है।
  • SimCity 4 चरण 16 में मेक ए सफल सिटी का शीर्षक चित्र

    Video: सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर गोरखधंधा कर रही है चिटफंड कंपनी

    16
    कुछ पड़ोसी शहरों में, करों को कम करना शुरू कर दें और धीरे-धीरे शहर का विस्तार करें अंततः आपके पास शून्य खेतों और ऊंचा क्षेत्रों के लिए एक अविश्वसनीय मांग होगी। इसके लिए बहुत घने क्षेत्र आएंगे और एक पूर्ण ऊर्जा / पानी प्रणाली हवाई अड्डों और निजी स्कूलों पर विचार करें कभी भी एक व्यवसाय सौदा की अनदेखी न करें जब तक कि यह कैसीनो न हो। और सुनिश्चित करें कि आपके कैसीनो के आस-पास एक पुलिस स्टेशन है। जल्द ही आपके पास गगनचुंबी इमारतों, स्मारकों या स्थलों, और 2% कर होंगे। मुझे जाना है, लेकिन अपने शहरी स्वप्न को अपने खुद के फैसले से बनाना होगा कृपया आपके पास कोई भी प्रश्न पूछें और सलाह मेनू में मेरे सुझावों की समीक्षा करें।
  • युक्तियाँ

    • एक बार स्मारकों खरीदने के लिए आपके पास पर्याप्त पैसा है, तो आपको धूम्रपान डिटेक्टरों और कैसीनो से ज्यादा विचार करना चाहिए। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • टायर रीसाइक्लिंग
    • परमाणु शस्त्र मुक्त क्षेत्र
    • स्वच्छ वायु अधिनियम
    • परिवहन सेवा
    • युवा खेल
    • पढ़ने के पक्ष में अभियान
    • पड़ोस के पहरेदार
    • नि: शुल्क क्लिनिक
    • और विशेष रूप से, पर्यटन संवर्धन कार्यक्रम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com