ekterya.com

SimCity 4 में एक अच्छा शहर बनाने के लिए

सिमिसिटी 4 एक गेम है जो कि शहरों के निर्माण पर केंद्रित है वे बड़े या छोटे, औद्योगिक या वाणिज्यिक हो सकते हैं यदि आप एक अच्छा शहर बनाना चाहते हैं, तो पढ़ें।

चरणों

सिमसीटी 4 चरण 1 पर मैक अ गुड सिटी नामक छवि
1
तय करें कि आप सब कुछ कहाँ जाना चाहते हैं यदि आपके पास असमान इलाके हैं, तो यह अधिक कठिन हो सकता है यदि आप एक बड़े शहर का निर्माण करना चाहते हैं, तो आपके पास लगभग सपाट जमीन होना चाहिए। आप भगवान मोड में इलाके को संपादित कर सकते हैं यदि यह आपके लिए बहुत कठिन है।
  • SimCity 4 चरण 2 पर मेक अ गुड सिटी नामक छवि

    Video: Patanjali Sim Card हुआ Launch, Baba Ramdev ने BSNL के साथ किया Tie up । वनइंडिया हिंदी

    2
    एक बार जब आप अपने सभी क्षेत्रों, आप बिजली जोड़ने चाहिए शहर के केंद्र में बिजली संयंत्रों का निर्माण अच्छा है क्योंकि आपको बिजली समान रूप से वितरित करने की आवश्यकता है। यदि आवश्यक हो तो आप यूटिलिटी लाइनों का उपयोग कर सकते हैं।
  • SimCity 4 चरण 3 पर मैक अ गुड सिटी नामक छवि
    3
    अब आपको अपने क्षेत्रों को जोड़ने की आवश्यकता है। सड़कों, सड़कों, गाड़ियों, या किसी भी अन्य तरीके से, जब तक सिम्स क्षेत्रों के बीच स्थानांतरित कर सकते हैं, तब तक इसे करें। यदि कोई क्षेत्र कनेक्ट नहीं है, तो आपके क्षेत्र अधिक उपयोग नहीं होंगे।
  • SimCity 4 चरण 4 पर मैक अ गुड सिटी नामक छवि
    4
    अभी के लिए आप देख सकते हैं कि अन्य घरों और इमारतों को कैसे दिखाई देते हैं। इसका अर्थ है कि आग और पुलिस विभागों, अस्पतालों और स्कूल जैसे और अधिक महत्वपूर्ण इमारतों का निर्माण शुरू करने का समय है, और जो कुछ भी आपके शहर को लाभ पहुंचाते हैं



  • SimCity 4 चरण 5 पर मैक अ गुड सिटी नामक छवि
    5
    उस की देखभाल करने के बाद, आप पानी और कचरा संग्रह जैसे अन्य उपयोगिताओं को जोड़ना चाहेंगे। (नोट: लैंडफिल आपके शहर की सुंदरता को कम कर सकती है और बहुत महंगा है, अगर आप चाहें, तो रीसाइक्लिंग पौधों का बेहतर उपयोग करें)।
  • SimCity 4 चरण 6 पर मैक अ गुड सिटी नामक छवि
    6
    एक बार सभी ज़ोन जुड़े हुए हैं, बिजली संयंत्र और अन्य उपयोगिताएं काम कर रही हैं, और आपकी सभी महत्वपूर्ण इमारतों में जगह है, आपको कुछ और पर ध्यान देना होगा। आपका बजट एक संतुलित बजट बनाए रखना आपके शहर को समस्याओं के बिना बनाए रखने की कुंजी है।
  • Video: adivasi songs गीत निमाड़ अंचल जिला धार

    SimCity 4 चरण 7 पर मैक अ गुड सिटी नामक छवि
    7
    सुनिश्चित करें कि मध्यम वर्ग के लिए कर 7.2% से अधिक नहीं हो। अपने सभी सिम्स को खुश करने के लिए करों को कम करने का प्रयास करें सुनिश्चित करें कि वाणिज्यिक कर औद्योगिक और आवासीय करों से कम हैं। मेरा मौजूदा कर दर आवासीय मध्यम वर्ग के लिए 6.1% है और वाणिज्यिक मध्यवर्गीय के लिए 5.9% है। लेकिन औद्योगिक 6.9% और 7.2% के बीच भिन्न होता है। यह मुझे अधिक खर्च करने और रोजगार सृजन करने की अनुमति देता है, जिससे बजट को मदद मिलती है। मैंने शिक्षा में धन का आधा हिस्सा कम किया और 30% अस्पतालों में आपको कभी सड़क निर्माण से धन नहीं लेना चाहिए। और अधिशेष को बढ़ाने के लिए करों में कभी वृद्धि नहीं करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप इसे खराब करते हैं, तो फिर से प्रयास करें। आप जल्द ही समझेंगे कि क्या करना है

    चेतावनी

    • जैसे ही आप $ 100,000 से अधिक के कर्ज तक पहुंचते हैं, आपको अपने शहर से निकाल दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com