ekterya.com

Warcraft 3 TFT के लिए NoCD 120E पैच को कैसे स्थापित करें

यदि आप Warcraft 3 को थोड़ा खेलना चाहते हैं और आपको अपनी पुरानी सीडी नहीं मिली है, या हर बार जब आप खेलते हैं तो फ्लॉपी डिस्क ड्राइव में इसे परेशान नहीं करना चाहते हैं, तो आप जब भी चाहें खेलने के लिए एक पैच स्थापित करना चाह सकते हैं। सीडी के बिना सफलतापूर्वक खेलने के लिए गेम अनुयायी द्वारा बनाई गई पैच को डाउनलोड करने से पहले, लेकिन अब बर्फ़ीलाइट में वारकैर 3 के बाद के संस्करणों में नोएडी की सुविधा शामिल है। यह गाइड आपको दिखाएगा कि आधिकारिक पैच कैसे स्थापित किया जाए या इसका उपयोग करें पुराने घर का बना विकल्प

चरणों

विधि 1
सीडी के बिना खेलते हैं और खेल को बिना किसी क्रैकिंग के

वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 1 इंस्टॉल करें
1
बर्फ़ीला तूफ़ान के माध्यम से अपना खेल अपडेट करें 1.21b पैच, बर्फ़ीला तूफ़ान Battle.net सेवा के माध्यम से उपलब्ध है, तो आप सीडी प्रदान की आप कानूनी तौर पर डाउनलोड किया है और सीडी कुंजी Battle.net में पंजीकृत है डालने के बिना Warcraft 3 खेलने देता है।
  • बाद के पैच भी काम करते हैं उदाहरण के लिए, Warcraft 3 के लिए अंतिम पैच 1.26 ए है और इसमें नोसीडी सुविधा शामिल है।
  • Video: मैनी पक्वेओ बनाम Chokchai 3-कश्मीर बैटरी

    वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 2 स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पैच डाउनलोड करें आप बर्फ़ीला तूफ़ान वेबसाइट पर नवीनतम पैच सीधे प्राप्त कर सकते हैं या आप Battle.net से जुड़ सकते हैं और इसे स्वचालित रूप से डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप एक ही गेम से Battle.net से कनेक्ट करते हैं, तो पैच को आपकी ओर से कोई कार्रवाई करने की आवश्यकता के बिना डाउनलोड और इंस्टॉल किया जाएगा।
  • बर्फ़ीला तूफ़ान के माध्यम से 3 Warcraft के लिए आधिकारिक पैच पाने के लिए आपको एक Battle.net खाते की आवश्यकता है। खाता है जो चोरी को रोकता है क्योंकि सीडी की अब आवश्यकता नहीं होगी।
    वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 2 बुलेट 1 इंस्टॉल करें
  • यदि आप Battle.net सेवा का उपयोग किए बिना ऑनलाइन खेलना चाहते हैं, तो आप अन्य खिलाड़ियों के साथ जुड़ सकते हैं तीसरे पक्ष द्वारा डिजाइन कार्यक्रम.
    स्थापित करें वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 2 बुलेट 2 स्थापित करें
  • इन्सटेंट वर्चिंग 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 3 स्थापित करें
    3
    खेल शुरू करो वर्चुअल 3 के नवीनतम आधिकारिक संस्करण के साथ गेम को समझौता करने के बाद, आप रीडर में सीडी को सम्मिलित किए बिना खेल सकते हैं।
  • विधि 2
    पैच 1.20e टीएफटी NoCD स्थापित करें

    वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 4 इंस्टॉल करें
    1
    सामान्य रूप से आप के रूप में Warcraft और विस्तार पैक इंस्टॉल करें इससे पहले कि आप नोआर्ड पैच स्थापित कर सकें, आपको सभी गेम फ़ाइलों की सामान्य स्थापना की आवश्यकता होगी। इस पैच केवल Warcraft 3. के संस्करण 1.20e साथ काम करता है आप Warcraft 3 के बाद के संस्करण है, तो Battle.net करने के लिए कनेक्ट करने और अक्षम जाँच सीडी के लिए नवीनतम आधिकारिक अपडेट डाउनलोड करें।
  • वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 5 इंस्टॉल करें
    2



    अपनी स्थापना का बैकअप लें। पैचिंग प्रक्रिया सफलतापूर्वक पूर्ण नहीं हो सकती है, इसलिए अपने गेम डेटा का बैकअप लेने से आपको समय बचाने में मदद मिलेगी और खेल को पुनः स्थापित करने से बचने में मदद मिलेगी। संपूर्ण वारकॉफ़ 3 फ़ोल्डर की प्रतिलिपि बनाएँ - यह आमतौर पर सी में स्थित है: प्रोग्राम फ़ाइलें Warcraft III स्थान
  • इंस्टॉल करें वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 6 नामक छवि
    3
    NoCD पैच डाउनलोड करें दो पैच हैं जो आपको डाउनलोड करना होगा: "Hellkiller की सीडी नहीं है" और "वेंडोफ़ का फ़िक्स"। कई वेब पेज हैं जहां आप उन्हें ढूंढ सकते हैं। सही तरीके से काम करने वाले लिंक ढूंढने के लिए अपने खोज इंजन का उपयोग करें
  • Video: 24 Oras: Manny Pacquiao, knockout kay Juan Manuel Marquez

    स्थापित करें वर्चिंग 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 7 नामक छवि
    4
    Warcraft 3 फ़ोल्डर में पैच उतारना पैच को सीधे फ़ोल्डर में असंपीड़ित किया जाएगा और आवश्यक फ़ाइलों को बदल दिया जाएगा। स्वीकार करें कि यह decompression प्रक्रिया के दौरान आवश्यक के रूप में ओवरराइट किया गया है, और पहले पैच स्थापित करें "Hellkiller के" और फिर "वेंडोफ़ का फ़िक्स"।
  • वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 8 स्थापित करें
    5
    अपने डेस्कटॉप पर राइट क्लिक करें Warcraft 3 आइकन पर और फिर बटन पर "आइकन बदलें"। पॉप-अप विंडो के शीर्ष पर जो आपको खुल जाएगा, आपको आइकन का मार्ग मिलेगा। यह कुछ ऐसा होगा: C: Program Files Warcraft III Frozen.exe। इसे अगले चरण में उपयोग करने के लिए कॉपी करें।
  • वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 9 इंस्टॉल करें
    6
    पैच प्रबंधक का एक शॉर्टकट बनाएँ। अपने वारंटी 3 फ़ोल्डर में PIGON_LOADER.exe पर राइट क्लिक करें, का चयन करें "भेजें" और चयन करें "डेस्कटॉप (शॉर्टकट बनाएं)"। अब नए आइकन पर दाएं बटन के साथ क्लिक करें और चुनें "गुण"। बटन पर क्लिक करें "आइकन बदलें" और पिछले चरण में प्रतिलिपि किए गए आइकन का पथ पेस्ट करें।
  • आप शॉर्टकट के नाम को बदल सकते हैं, जिसके लिए आप चाहते हैं, जैसे कि वारंटी 3। यह शॉर्टकट होगा जिसका उपयोग आप वारंटी 3 को शुरू करने के लिए करेंगे।

    Video: मैनी पक्वेओ - कमाल स्पीड

    वर्चुअल 3 टीएफटी एनओसीडी पैच 120 ई चरण 9 बुलेट 1 इंस्टॉल करें
  • युक्तियाँ

    • प्रक्रिया शुरू करने से पहले सभी आवश्यक फाइलें हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपने इस मार्गदर्शिका में सुझाई गई मूल फ़ाइलों का बैकअप लिया है।

    चेतावनी

    • यह बर्फ़ीला तूफ़ान मानकों के अनुसार अवैध है, लेकिन जब भी आप कानूनी तौर पर अपने सीडी खरीदा है शौचालय, पूरी तरह से कानूनी है और आप अपने दोस्तों के ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।
    • यह उन लोगों के लिए अनुशंसित नहीं है, जो सीडी कुंजियों के साथ मेगावाट 3 की एक फटे हुई कॉपी का उपयोग करते हैं "झूठा"।
    • पैच की स्थापना के दौरान किसी भी विफलता के लिए लेखक को देयता से छूट दी गई है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com