ekterya.com

कैसे विश्व Warcraft में एक जीएम (खेल मास्टर) हो

एक जीएम, जो गेम मास्टर के रूप में भी जाना जाता है, एक कर्मचारी है जो एक अधिकारी या गाइड के रूप में कार्य करता है और खेल के नियमों को निष्पादित करने का प्रभार रखता है, यह सुनिश्चित करने के साथ कि सब कुछ ठीक है जैसा कि होना चाहिए। जीएम को मल्टीप्लेयर गेम में पाया जा सकता है, खासकर रोल-प्लेइंग गेम जैसे कि वर्ल्ड ऑफ वॉरक्राफ्ट। सभी लोग खेल के स्वामी नहीं हो सकते हैं, लेकिन अगर आप कभी भी एक होना चाहते हैं और विश्व की दुनिया में काम कर रहे हैं, तो नीचे दिए गए कदम आपकी सहायता करेंगे।

चरणों

वॉरमार्क चरण 1 में दुनिया में एक जीएम शीर्षक वाली छवि
1
ध्यान रखें कि गेम के मालिक होने के नाते एक सच्चे काम है पहली बात आपको जानना चाहिए कि खेल के स्वामी होने का मतलब है कि आपके पास वास्तविक नौकरी है। जैसे ही यह लगता है कि अजीब बात है, जीएम होने के नाते एक पूर्णकालिक कार्यालय नौकरी है। सभी लोग जीएम नहीं बन सकते हैं क्योंकि वे महीनों तक खेले हैं। जीएम होने का मतलब यह नहीं है कि आप हर समय खेलेंगे।
  • Video: पूर्व वाह Gamemaster जवाब आपके प्रश्नों

    वॉरमार्क चरण 2 के विश्व में एक जीएम शीर्षक वाली छवि
    2
    बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करता है आपको यह जानना चाहिए कि क्या आप इस नौकरी की बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं:
  • क्योंकि यह एक कार्यालय की नौकरी है, आपको इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए कम से कम 18 वर्ष का होना चाहिए या बर्फ़ीला तूफ़ान मनोरंजन द्वारा किराए पर लिया जाना चाहिए।
  • चूंकि आप ऑनलाइन खिलाड़ियों के साथ सौदा करेंगे, इसलिए आपको ग्राहक सेवा नौकरी के लिए आवश्यक कौशल मिलनी चाहिए। कुछ आवश्यकताओं को यह है कि आपके पास इन नौकरियों के लिए एक शीर्षक या प्रमाण पत्र है, हालांकि खेल के बारे में जानने के बारे में, इसके नियम और तकनीकी पहलुओं को बहुत अधिक महत्वपूर्ण है।
  • विश्व की विश्व युद्ध के अन्य देशों के खिलाड़ी हैं, इसलिए दूसरी भाषा बोलने में सक्षम होने में बहुत उपयोगी है, खासकर अगर स्थिति की आवश्यकता है।
  • इस बात को ध्यान में रखें कि इस काम पर लागू होने वाली आवश्यकताओं के आधार पर अलग-अलग बदलाव होंगे, इसलिए आवेदन करने से पहले नौकरी का विवरण पढ़ना सुनिश्चित करें।
  • वॉरमार्क चरण 3 में दुनिया में एक जीएम शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: वाह जीएम (खेल मास्टर) Darkspear पर हमला!




    अपना पाठ्यक्रम तैयार करें एक फिर से शुरू लिखो जो गेम में आपके कौशल, ज्ञान और रुचि को उजागर करता है। यदि आपके पास ग्राहक सेवा नौकरियों में पिछले अनुभव है, तो इसे भी शामिल करना सुनिश्चित करें
  • आपको आवेदन अंग्रेजी में लिखना होगा, लेकिन यदि काम करने के लिए आपको अंग्रेजी के अलावा कोई अन्य भाषा बोलने की आवश्यकता है, तो दोनों भाषाओं में पाठ्यक्रम तैयार करना बेहतर होगा।
  • वॉरमार्क चरण 4 में दुनिया में एक जीएम शीर्षक वाली छवि
    4
    बर्फ़ीला तूफ़ान नौकरियों पृष्ठ पर जाएँ बर्फ़ीला तूफ़ान मनोरंजन वेबसाइट पर करियर और जॉब्स अनुभाग पर जाएं (https://sea.blizzard.com/en-sg/company/careers/)। जब एक गेम मास्टर स्थिति उपलब्ध हो जाती है, तो बर्फ़ीला तूफ़ान नौकरी विवरण और सभी जरूरी आवश्यकताओं के साथ यहां यहां घोषणा करेगा।
  • जब आप एक उपलब्ध स्थिति देखते हैं, तो फिर से शुरू करने के लिए "ऑनलाइन आवेदन करें" पर क्लिक करें।
  • वॉरकार्ड की दुनिया में एक जीएम शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    बर्फ़ीला तूफ़ान के लिए आपसे संपर्क करने की प्रतीक्षा करें। यदि आप पद के लिए उम्मीदवारों की सूची में शामिल हैं, तो बर्फ़ीला तूफ़ान आपके बारे में प्रश्न पूछने और एक साक्षात्कार का समय निर्धारित करने के लिए आपसे संपर्क करेगा।
  • यदि आप साक्षात्कार पास करते हैं, तो आप पूरी तरह से विश्व Warcraft खेल मास्टर बन सकते हैं।
  • Video: एक वाह Gamemaster के रूप में मेरा समय

    युक्तियाँ

    • यद्यपि काम वीडियो गेम से संबंधित है, आवेदन एक कॉर्पोरेट प्रक्रिया है और आपको पेशेवर पाठ्यक्रम भेजना होगा।
    • वेतन आपके साक्षात्कार के दौरान सहमत होगा और क्या बर्फ़ीला तूफ़ान है पर निर्भर करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com