ekterya.com

Graveler को विकसित करने के लिए कैसे

Graveler एक और खिलाड़ी के साथ व्यापार करके गोलेम में विकसित कर सकते हैं। आपको एक ही पीढ़ी के दूसरे पोकीमॉन खेल की आवश्यकता है। जिस व्यक्ति को आप अपने पोकीमॉन का आदान-प्रदान करते हैं, उसे एक गोलेम बनने के बाद इसे वापस करने की आवश्यकता होती है।

आप केवल उसी पीढ़ी के खेल के बीच आदान-प्रदान कर सकते हैं:
जनरेशन I: लाल, नीला, हरा और पीला
जनरेशन II: सोने, चांदी और क्रिस्टल
जनरेशन III: रूबी, नीलमणि, एमेरल्ड, रेडफ़ीयर और ग्रीनलाइन
जनरेशन IV: डायमंड, पर्ल, गोल्ड हार्टगोल्ड और रजत सोल सिल्वर
जनरेशन वी: काले, सफेद, काले 2 और सफेद 2
जनरेशन VI: एक्स, वाई, ओमेगा रुबी और अल्फा नीलम

चरणों

इमोलवे ग्रावरीर स्टेप 1 नामक छवि

Video: COMO DIBUJAR A GRAVELER - POKEMON / how to draw graveler - pokemon

1
किसी को ढूँढें जिसके साथ आप पोकेमोन का आदान-प्रदान कर सकते हैं या किसी दूसरे गेमबॉय और दूसरे कारतूस का उपयोग कर सकते हैं। आपको किसी ऐसे व्यक्ति के साथ ग्रेवेलर का आदान-प्रदान करना होगा, जिसकी एक ही पीढ़ी का खेल है। उदाहरण के लिए, आप लाल पोकीमॉन और ब्लू पोकीमॉन (प्रथम पीढ़ी) या डायमंड पोकीमॉन और पर्ल पोकीमॉन (तीसरी पीढ़ी) के बीच व्यापार कर सकते हैं। आप ब्लू संस्करण और पर्ल संस्करण के बीच पोकीमॉन का आदान-प्रदान नहीं कर सकते।
  • आप तृतीय-पीढ़ी के गेम्स के बीच विनिमय करने के लिए एक डीएस का उपयोग नहीं कर सकते। क्योंकि डी एस में एक पोर्ट नहीं है, जहां आप लिंक केबल से कनेक्ट कर सकते हैं।
  • पोकीमॉन emulators के साथ विनिमय करने के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। वीबीएलिंक नामक एक कार्यक्रम है (vbalink.info/download-gba-emulator.htm)। यह प्रोग्राम तीसरी पीढ़ी और पिछले संस्करणों के गेम के साथ काम करता है। आप एक एमुलेटर के साथ किसी भी डीएस खेल से पोकीमॉन का आदान-प्रदान नहीं कर सकते।
  • इवोलवे ग्रावरीर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपनी टीम पर गंभीरता रखें इसे चौथे पीढ़ी के पहले गेम में एक्सचेंज करने के लिए आवश्यक है। पांचवीं पीढ़ी से, आप अपने किसी भी पोकीमोन का चयन कर सकते हैं।
  • सुनिश्चित कर लें कि कब्रवाला एक अनन्त पत्थर नहीं पकड़ रहा है यह इसे विकसित करने से रोकता है
  • Video: POKEMON जाओ दौरान 1KM अंडा !! क्या रची !? Ruki!

    इज्लीव ग्रावरीर स्टेप 3 नामक छवि



    3
    दूसरी प्रणाली से कनेक्ट करें जिस तरह से आप इसे कनेक्ट करते हैं, यह सिस्टम के आधार पर भिन्न होता है।
  • गेमबॉय, गेमबॉय रंग और गेमबॉय एडवांस: दो प्रणालियों को जोड़ने के लिए लिंक केबल का उपयोग करें आप गेमबॉय के विभिन्न संस्करणों को कनेक्ट नहीं कर सकते।
  • निनटेंडो डी एस: आप वायरलेस से किसी अन्य निन्तडो में 9 मीटर (30 फीट) की दूरी पर कनेक्ट कर सकते हैं। पांचवीं पीढ़ी के खेल को कारतूस पर आईआर (अवरक्त) डिवाइस के माध्यम से जोड़ा जा सकता है। खेल में "सी-गियर" का उपयोग करें
  • निंटेंडो डीएस और 3 डी एस: एल बटन और आर बटन दबाएं और प्लेयर खोज सिस्टम का चयन करें इससे आप पोकीमॉन को दूसरे सिस्टम के साथ आदान-प्रदान कर सकते हैं जो पास में है। आप इंटरनेट से जुड़ सकते हैं और ऑनलाइन पोकीमॉन का आदान-प्रदान कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि जो भी आप Graveler के साथ एक्सचेंज जा रहे हैं वह इसे वापस लौटाएगा जब वह गोलेम के लिए विकसित होगा।
  • Video: Golem: कांटो बनाम Alola | पोकीमोन फार्म लड़ाई

    इमोलवे गर्वलेर चरण 4 नामक छवि
    4
    एक्सचेंज क्रावेलर को अपने एक्सचेंज पार्टनर में गोवेल में जल्द से जल्द गोलेम में विकसित होगा। गंभीरता का स्तर कोई फर्क नहीं पड़ता
  • जांचें कि क्या आपके मित्र को पोकीमॉन है, जो बदले में बदलते हैं इस तरह वे दोनों एक ही समय में विकसित हो सकते हैं। कुछ पोकीमॉन जो विमर्श के दौरान विकसित होते हैं, क्लैमरेल, इलेक्ट्रैबज़, फीबस और अधिक।
  • Video: DETECCIÓN & CO Segundo Episodio ENCUENTRO MUCHAS MONEDAS PRECIOSAS | Babylon Metal Detector

    इमोलवे ग्रावरीर चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने गोलेम को पुनर्प्राप्त करें आपका नया गोलेम अन्य सिस्टम में होगा अपने मित्र को इसे ठीक करने के लिए उसे वापस लेने के लिए कहें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com