ekterya.com

सुपर लूट ब्रदर्स कैसे खेलें

हां, कोई भी "सुपर लूट ब्रदर्स विवाद" खेल सकता है। दोस्तों के साथ खेलने के लिए बहुत मज़ेदार है, इसलिए यहां हम आपको लड़ाई में सफल होने के लिए कुछ सुझाव देते हैं। ये सभी टिप्स सुपर लूट ब्रदर्स विवाद के लिए हैं, जो आप निनटेंवो Wii पर खेल सकते हैं आप ध्वनि, ठोस सांप, आरओबी, तून लिंक और कई और अधिक तरह के अक्षरों को अनलॉक कर सकते हैं!

चरणों

Wii चरण 1 के लिए प्ले सुपर स्मैश ब्रदर्स विवाद शीर्षक वाली छवि
1
चालू करें Wii और टेलीविजन
  • Wii चरण 2 के लिए प्ले सुपर स्मैश ब्रदर्स विवाद शीर्षक वाली छवि
    2
    होम स्क्रीन पर "ए" दबाएं
  • Wii चरण 3 के लिए Play Super Smash Bros. Brawl नामांकित छवि
    3
    खेल डिस्क रखें
  • Wii चरण 4 के लिए प्ले सुपर स्पैश ब्रदर्स विवाद शीर्षक वाली छवि
    4
    डिस्क पर क्लिक करके मुख्य स्क्रीन दर्ज करें।
  • Wii चरण 5 के लिए Play Super Smash Bros. Brawl नाम वाला छवि
    5
    एकल-खिलाड़ी या प्रशिक्षण मेनू पर क्लिक करके प्रारंभ करें
  • Wii चरण 6 के लिए प्ले सुपर लूट ब्रदर्स विवाद शीर्षक वाली छवि
    6
    अपना चरित्र चुनें लिंक, किर्बी, पिकाचु या मारियो चुनने की सलाह दी जाती है Wii नियंत्रण का उपयोग करके "युद्धक्षेत्र" (ऊपरी बाएं कोने में) का स्तर चुनें यदि आप इसे अपने पक्ष में रखते हैं, तो "1" और "2" बटन आपके दाहिने हाथ के निकट हो सकते हैं और आपके बाएं हाथ के पास दिशा तीर होनी चाहिए।
  • Wii चरण 7 के लिए प्ले सुपर स्पैश ब्रदर्स विवाद शीर्षक वाली छवि
    7
    पूरे स्तर के आसपास चलती शुरू करें दाईं ओर या बाईं ओर ले जाने के लिए दाएं और बाएं तीरों को दबाएं, जब आप इसे पार करने के लिए प्लेटफ़ॉर्म पर हैं, तो कूद या नीचे तक दबाएं। अधिकांश पात्र केवल हवा में दूसरी बार कूद सकते हैं, लेकिन किर्बी, मेटा नाइट और किंग डीडेडे जैसे पात्र हवा में 5 गुणा तक कूद सकते हैं। चार्जर 3 बार और गेट 4 कूद सकता है।
  • Wii चरण 8 के लिए Play Super Smash Bros. Brawl नामांकित छवि
    8
    बुनियादी हमलों का उपयोग करने का प्रयास करें एक मानक हमले का उपयोग करने के लिए "2" दबाएं अपने प्रतिद्वंद्वी को मानक हमलों के साथ हमला करने का प्रयास करें, जब आप एक अलग हमले का उपयोग करने जा रहे हैं। यदि आप गेमक्यूब नियंत्रण का उपयोग करते हैं, तो क्लासिक नियंत्रण या Wii को नूर्ूपुक के साथ नियंत्रित करते हैं, तो हमला करने के लिए "2" के बजाय "ए" दबाएं
  • Wii चरण 9 के लिए Play Super Smash Bros. Brawl नाम की छवि



    9
    विशेष आंदोलनों का उपयोग करें आप इस बारे में अधिक जानकारी पढ़ सकते हैं यहां. विशेष चाल का उपयोग करने के लिए, "1" दबाएं प्रत्येक चरित्र में चार विशेष चालें होती हैं और दो अक्षरों में एक ही 4 विशेष चालें नहीं होती हैं (हालांकि स्टार फॉक्स वर्णों के समान लिंक और तून लिंक के समान हैं)। चार प्रकार हैं:
  • एक विशेष मानक आंदोलन, बढ़ते बिना "1" दबाकर।
  • पक्षों के लिए एक विशेष आंदोलन, "1" को दबाकर बग़ल में चलाना
  • कूदने के साथ एक विशेष आंदोलन, "ऊपर" तीर (आपको जरूरी नहीं कि कूदना है) को दबाने के दौरान "1" दबाकर।
  • एक विशेष कदम नीचे, "नीचे" तीर दबाकर "1" दबाकर स्वास्थ्य को पुनः प्राप्त करने के लिए अधिकांश आंदोलनों का उपयोग किया जा सकता है (पढ़ें)। यदि आप गेमक्यूब नियंत्रण का उपयोग करते हैं, तो क्लासिक नियंत्रण या नूंचुक के साथ Wii नियंत्रण, "1" के बजाय "बी" दबाएं। आप नूंचुक के साथ Wii नियंत्रण पर "ए" और "बी" कुंजी का उपयोग करते हुए, या Wii रिमोट कंट्रोल पर "Z" का उपयोग करके दूसरे चरित्र को भी पकड़ सकते हैं।
  • Wii चरण 10 के लिए प्ले सुपर लूट ब्रदर्स विवाद शीर्षक वाली छवि
    10
    अपने विरोधियों को दूर उड़ने के लिए मंच से गोली मारो। आप स्क्रीन के निचले हिस्से में एक प्रतिशत मीटर देखेंगे जो हर हिट के साथ बढ़ता है, जितना कि मीटर जितना ऊँचा होगा, उतना दूर उड़ जाएगा[1]. आप यह भी देखेंगे कि अगर कोई CPU चरित्र मर नहीं रहा है, तो यह प्लेटफ़ॉर्म पर वापस आ जाएगा। यह कहा जाता है वसूली और जब आप उड़ान भरने के बाद मुख्य मंच पर लौटने की कोशिश करते हैं तो यह महत्वपूर्ण है। यदि आप प्लेटफार्म से गिरते हैं, तो उतना कूदते हैं जितना आप कर सकते हैं और फिर मंच पर लौटने के लिए विशेष कूद गति का उपयोग कर सकते हैं। यह कई बार अभ्यास करें[2].
  • Wii चरण 11 के लिए Play Super Smash Bros. Brawl नाम की छवि
    11
    वस्तुओं इस खेल का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। पॉज़ मेनू खोलने के लिए "+" बटन दबाएं (या क्लासिक नियंत्रण और गेमक्यूब नियंत्रण पर "प्रारंभ करें")। "ऑब्जेक्ट्स" पर जाएं और "लेजर तलवार" पर क्लिक करें ऐसा लगता है जब "लेजर तलवार" एकत्र करने के लिए एक मानक हमले का उपयोग करें इस तरह आप कुछ ऑब्जेक्ट को चुनते हैं। इसका इस्तेमाल करने के लिए, आपको एक मानक हमले भी करना होगा। वस्तु को जारी करने के लिए, किसी को पकड़ने का प्रयास करें (Wii के मूल नियंत्रण में, "2" और "B" को एक ही समय पर दबाएं)। अन्य वस्तुएं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं "पंखा" या "स्टार वांड" हैं। अब, एक प्रभाव वस्तु का उपयोग करने का प्रयास करें "खरगोश हुड" प्राप्त करें और कूदने का प्रयास करें। इनमें से अन्य वस्तुएं जिनका उपयोग आप कर सकते हैं "फ्रैंकलिन ब्रोच" और "विशाल मशरूम" हैं। अंत में, एक "स्मैश बॉल" फेंक दो। "स्मैश बॉल" स्क्रीन भर में उड़ जाएगा और जब तक आप टूटने तक इसे हिट करने की आवश्यकता नहीं होगी, इसके बाद आप चमकना शुरू कर देंगे। जब आप चमकते हैं, तो "स्काउट फ़ाइनल", एक बहुत ही शक्तिशाली और अद्वितीय हमला करने के लिए एक विशेष मानक आंदोलन का उपयोग करें सभी वस्तुओं की अधिक विस्तृत सूची प्राप्त करने के लिए, क्लिक करें यहां.
  • Video: मीना थारा प्यार में यारा की लाइफ बदल गई नंबर वन DJ सॉन्ग राजू रावल

    Wii चरण 12 के लिए Play Super Smash Bros. Brawl नामांकित छवि
    12
    खेल के साथ खुद को परिचित कराएं नेस को अनलॉक करने के लिए 5 लड़ाइयों में भाग लें, मार्थ को अनलॉक करने के लिए क्लासिक मोड को मात दें, पहले 10 या अधिक इवेंट्स जीतें, स्टेडियम में थोड़ा खेलें, सिक्का टॉस का उपयोग करें, ट्राफियां प्राप्त करें और देखने के लिए चुनौती स्क्रीन की जांच करें आपको अनलॉक करने की क्या ज़रूरत है?
  • तय करें कि क्या करें: आप मूल मोड में खिलाड़ी के रूप में सुधार करने या "मोड साहसिक: सबस्पेस दूत" को समाप्त करने का अभ्यास कर सकते हैं। आपके पास किसी के साथ और आखिरकार आपको दोनों को खेलना होगा, आप चुनते हैं कि कौन सा पहले खेलेंगे।
  • Wii चरण 13 के लिए Play Super Smash Bros. Brawl नाम की छवि
    13
    प्रशिक्षण मोड पर लौटें अब तक आप विकल्पों में नियंत्रण मेनू दर्ज कर सकते हैं और यह देख सकते हैं कि आपके नियंत्रण का प्रत्येक बटन क्या करता है। अगर आप बेहतर बनाना चाहते हैं, तो इन तीनों नियंत्रणों में से किसी एक का उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है: नूचुक के साथ Wii का नियंत्रण सेट, गेमक्यूब का नियंत्रण या क्लासिक नियंत्रण। आप जो चाहें उसका उपयोग कर सकते हैं
  • Wii चरण 14 के लिए Play Super Smash Bros. Brawl नाम की छवि
    14

    Video: BLINDFOLDED DRAWING CHALLENGE | The Best Pikachu | We Are The Davises

    एक-पर-एक गेम खेलें ये गेम प्लेयर के कौशल में कम हो जाते हैं। इन खेलों का सबसे महत्वपूर्ण नियम (किसी अन्य गेम में) आपके चरित्र को जानना है। अपने प्रतिद्वंद्वी के नुकसान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए कई कोम्बो बनाने की कोशिश करें इन खेलों में चलने से बचने पर ध्यान दें (जैसा कि "टिप्स" खंड में बताया गया है) विशेष हमले एक-पर-एक गेम में उपयोगी होते हैं आप "अंतिम नष्ट" भी कर सकते हैं - प्रत्येक चरित्र का कोई दूसरा एक है ये सबसे मजबूत हमले हैं
  • Wii चरण 15 के लिए प्ले सुपर लूट ब्रदर्स विवाद शीर्षक वाली छवि
    15
    टीम गेम चलाएं यहां कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है, बस अपने साथियों के साथ विरोधियों पर हमला करने की कोशिश करें। विशेष हमलों का उपयोग करें आप इस प्रकार के गेम में क्या कर सकते हैं।
  • Wii चरण 16 के लिए प्ले सुपर लूट ब्रदर्स विवाद शीर्षक वाली छवि
    16
    सभी के खिलाफ सभी के खेल खेलें इन खेलों में कुछ भी हो सकता है समूह हमलों और मजबूत हमलों का उपयोग करने का प्रयास करें इस प्रकार के खेलों में पसंदीदा में से कुछ लुकास, सोनिक, आइके और साँप हैं यह बहुत संभावना है कि वस्तुओं को सक्रिय किया जाता है, इसलिए कुछ भी हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • कई पात्रों के साथ प्रयोग, कई वर्णों के साथ खेलने के लिए मज़ेदार है और आपको सबसे अधिक पसंद है
    • सुपर लूट ब्रदर्स विवाद बजाना मज़ेदार माना जाता है। तो खेलने के लिए अपने दोस्तों के लिए कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें
    • लूट ब्रदर्स एक खेल है जिसमें कुछ भी हो सकता है। आइडिया कुछ रणनीतियों - आपको कभी नहीं पता होगा कि आपके साथ क्या होगा
    • जब आप किसी ऑब्जेक्ट को किसी गेंद के रूप में ढूंढते हैं, तो इसे चुनने के लिए "ए", "2", "एक्स" दबाएं, फिर उद्देश्य और शूट करने के लिए उस बटन को फिर से दबाएं
    • घूंसे को चकमा देना आवश्यक है और आप सभी झगड़े में लाभ दे सकते हैं। ऐसा करने के लिए बटन निम्न हैं: क्लासिक या गेमक्यूब नियंत्रण में ढाल को हटाने के लिए "आर" बटन दबाएं, फिर नीचे तीर या बायां या दायां तीर को दो बार दबाएं। आप झटका से बचने के लिए हवा में "आर" भी दबा सकते हैं। Wii के रिमोट कंट्रोल पर (इसे अपने पक्ष में रखते हुए) ढाल को निकालने के लिए "बी" दबाएं, फिर दाएं तीर को दबाना या बायीं तरफ या तीर पर दो बार दाएं दबाएं हिट से बचने के लिए आप हवा में "बी" भी दबा सकते हैं Wii और Nunchuck के रिमोट कंट्रोल के साथ, "Z" को ढाल लेने के लिए दबाए रखें और फिर नीचे तीर या तीर को बाएं या दाएं दो बार दबाएं। आप झटका से बचने के लिए हवा में "Z" भी दबा सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक Nintendo Wii
    • Wii का एक रिमोट कंट्रोल, कंट्रोल सेट और न्चुंक, क्लासिक कंट्रोल सेट और Wii कंट्रोल या गेमक्यूब कंट्रोल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com