ekterya.com

सुपरस्मिथ ब्रॉस विवाद में सब्स्पेस एमिशारी को कैसे हराया जाए

चाहे आप उससे प्यार करती हूँ या उसे नफरत है, उपस्पेस दूत सुपर स्मैश ब्रदर्स Brawl- का एक बड़ा हिस्सा खेलने के घंटे प्रदान करता है, यह बहुत अच्छा है जब आप दोस्तों के साथ नहीं खेल सकते हैं, एक महान इतिहास है और सबसे आसान तरीका सबसे प्राप्त करने के लिए है पात्रों, स्टिकर और ट्राफियां भले ही आप विवाद के लिए नया हो या मल्टीप्लेयर खेलना पसंद करते हैं, तो भी एसएसई की कोशिश करने के लायक है।

चरणों

सुपर स्मैश ब्रोस विवाद चरण 1 पर बीट द सबस्पेस एमिशारी शीर्षक वाली छवि
1
सुपर लूट ब्रदर्स शुरू करके गेम सेट अप करें अपने निनेंटेडो Wii पर विवाद
  • सुपर स्मैश ब्रोस विवाद चरण 2 पर बीट द सबस्पेस एमिशारी शीर्षक वाली छवि
    2
    "सोलो" मोड चुनें, फिर "सब्स्पेस एमिशिरी" चुनें। एक फ़ाइल बनाएं, यदि आपके पास एक और कठिनाई है जो आप खेलना चाहते हैं तो अपना प्रोफ़ाइल नाम दें। आम तौर पर, नए खिलाड़ियों के लिए "सामान्य" पर शुरू करना बेहतर होता है, लेकिन यदि आपने श्रृंखला के पिछले संस्करणों को खेला है, तो आप "मुश्किल" पर शुरू कर सकते हैं। याद रखें कि आप बाद में कठिनाई को बदल सकते हैं
  • सुपर स्मैश ब्रॉस विवाद के चरण 3 में बीट द सबस्पेस एमिशारी शीर्षक वाली छवि
    3
    वे प्ले होने पर वीडियो देखें कहानी को समझना मुश्किल हो सकता है क्योंकि कोई भी अक्षर नहीं बोलता है, लेकिन बाद में स्पष्ट हो जाता है क्योंकि आप अधिक दृश्य देखते हैं और अधिक ट्राफियां पाते हैं।
  • सुपर स्मैश ब्रॉस विवाद चरण 4 पर बीट द सबस्पेस एमिशारी शीर्षक वाली छवि
    4
    जब प्रत्येक वीडियो समाप्त होता है, तो दृश्य बंद हो जाता है और आप अपने चार पसंदीदा पात्रों को समूह के बाहर चुन सकते हैं। कुछ मुठभेड़ों में (पहले की तरह), आपके पास चार विकल्पों में से कम विकल्प होंगे, इस स्थिति में आपके द्वारा चुना गया प्रशिक्षण केवल तब तक दोहराया जाएगा जब तक आपके पास कोई जीवन नहीं हो। इसके अलावा, कुछ झगड़े में आप एक-पर-एक लड़ाई के किसी भी पक्ष का चयन कर सकते हैं - जब यह होता है, आप किसी भी पक्ष का चयन कर सकते हैं, लेकिन आपको अपने द्वारा चुने गए चरित्र से जीतना होगा।
  • सुपर स्मैश ब्रॉस विवाद चरण 5 पर बीट द सबस्पेस एमिशारी शीर्षक वाली छवि
    5
    खेल में दो अलग-अलग प्रकार के स्तर हैं। यदि आप एक पृथक स्तर पर हैं, तो आपको उन्हें खाली स्थान, गैर-बजाने वाले पात्रों को पर्याप्त क्षति से करने, या कभी-कभी बहुत अधिक नुकसान करने वाले मालिकों को फेंकने से सामान्य वर्णों को बाहर निकालना चाहिए। अन्य प्रकार के स्तर में, (जो गेम का सबसे सामान्य है) आपको दुश्मन के कमरे के स्तर से अंतिम दरवाजे तक लड़ना होगा। यहां के दुश्मनों को हराया नहीं जाना चाहिए, इसलिए कभी-कभी यह सिर्फ उनसे बचने या अपने नुकसान के प्रतिशत को कम रखने के लिए उन पर कूदने के लिए बेहतर है।
  • सुपर स्मैश ब्रोस विवाद चरण 6 पर बीट द सबस्पेस एमिशारी शीर्षक वाली छवि



    6
    यदि आप नीले या नारंगी क्यूब्स पाते हैं, तो उन्हें तोड़ दो! ब्लूज़, जो हर बार जब आप स्तर खेलते हैं, तो आम तौर पर उपयोगी भोजन या स्टिकर होते हैं, जबकि नारंगी, जो कि विशेष ट्राफियां के रूप में दुर्लभ वस्तुएं हैं, उनकी सामग्री ली गई है हमेशा के लिए गायब हो जाती है। नारंगी बक्से पूर्ण सेट के प्रतिशत में भरोसा करते हैं, इसलिए उन्हें 100% को पूरा करना होगा। ध्यान रखें कि आप जिन लोगों को खो चुके हैं उन्हें पाने के लिए आप हमेशा एक स्तर पर वापस जा सकते हैं।
  • सुपर स्मैश ब्रॉस विवाद के चरण 7 में बीट द सबस्पेस एमिशारी शीर्षक वाली छवि
    7
    जब आप एक स्तर खत्म करते हैं, तो आप सभी स्तरों के मानचित्र देखेंगे जो आपने अभी तक खेला है। हरे झंडे पूर्ण स्तर का प्रतिनिधित्व करते हैं, चमकीले मुकुट ऐसे स्तर होते हैं जहां आप प्रत्येक नारंगी क्यूब और एक प्रतीक के साथ स्तर (!) ऊपर दिए गए अगले एक है जिसे आपको करना होगा। यदि आप पिछले स्तर को फिर से चलाते हैं, तो आप कहानी में वर्तमान बिंदु पर टीम के किसी भी चरित्र का उपयोग कर सकते हैं।
  • सुपर स्मैश ब्रोस विवाद चरण 8 पर बीट द सब्सपेस एमिशारी शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आप एक कठिन स्तर की तलाश कर रहे हैं, तो आप मानचित्र स्क्रीन पर "स्टिकर" चुनकर स्टिकर जोड़ सकते हैं। स्टिकर किसी भी ऐसे चरित्र पर रखा जा सकता है जिसे आप मजबूत करना चाहते हैं। स्टिकर के बगल में कोष्ठकों में शब्द इसका कार्य है, और संख्या इसकी ताकत है उदाहरण के लिए, स्टीकर [पीके] +10 पीके के हमलों को मजबूत बना देगा, जबकि एक स्टिकर [फ्लिन्च प्रतिरोध] +20 आपको हिट करने के दौरान कम से पीछे हटने के लिए प्रेरित करेगा
  • सुपर स्मैश ब्रोस विवाद के चरण 9 में बीट द सबस्पेस एमिशारी शीर्षक वाली छवि
    9
    किसी भी समय जब आप मानचित्र स्क्रीन से वापस आते हैं, तो आप "सहेजें" विकल्प को चुनकर अपनी प्रगति को बचा सकते हैं। इससे पहले कि आप खेलना बंद करें, हमेशा ऐसा करें
  • विस्मयादिबोधक कदम 1 के रूप में खेलते हैं
    10
    कहानी में प्रत्येक स्तर के माध्यम से खेलते हैं, जिसमें अंत में सबसे लंबे समय तक शामिल है। अंतिम मालिक को पराजित करने के बाद, आपने सबस्पेस एमिशारी को पूरा कर लिया है और लगभग सभी पात्रों को अनलॉक कर दिया है! यदि आप चाहें, तो आप 100% पूर्ण करने के लिए प्रत्येक स्तर पर खेलना जारी रख सकते हैं और आपके पास लापता अक्षर हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपने कभी किर्बी खेल खेला है, तो एसएसई बहुत समान है। ऑब्जेक्ट की तरह कई पहेली, बाधाएं और स्तर की विशेषताओं समान हैं, इसलिए यदि आप फंस रहे हैं, तो सोचें कि किर्बी गेम कैसे डिजाइन किया गया है। सब के बाद, एक ही व्यक्ति दोनों खेल निर्देशित!
    • स्टिकर के समान प्रभाव जोड़ना नहीं है इसलिए यदि आपके पास स्टिकर [आर्म] +10 और स्टिकर [आर्म] +15 एक ही चरित्र पर है, तो आपके आक्रमण के बोनस की संख्या सबसे मजबूत है - आपके पास केवल +15, +25 नहीं है
    • यदि आपके पास दूसरा आदेश है, तो आप एक दोस्त के साथ सह-भूमिका निभा सकते हैं! बस दूसरे घुंडी पर रोक बटन दबाएं, और वे आपके समूह में अगले चरित्र का नियंत्रण ले लेंगे। आप सहयोगात्मक खेल रहे हैं, तो कैमरा केंद्रित खिलाड़ी 1 पर, वस्तुओं दोनों खिलाड़ियों के बीच साझा कर रहे हैं, और J1 J2 ठहराव बटन दबाने पर लौट सकते हैं।
    • कहानी में नहीं हैं जो तीन नए पात्रों को आप अंतिम मालिक को हराने के बाद दिखाई देगा। उन्हें ढूंढने और अनलॉक करने के लिए पिछले स्तर पर वापस जाने का प्रयास करें!
    • अगर आप सहयोग से खेलते हैं, तो आपको बहुत सावधान रहना चाहिए - अगर जे 2 आखिरी चरित्र को खो देता है, तो जे 1 लड़ सकता है लेकिन अगर जी 1 हारता है, तो गेम समाप्त होता है, भले ही जे 2 अभी भी जीवित है
    • यदि खेल बहुत मुश्किल है, तो आप हमेशा कम स्तर तक कठिनाई सेट कर सकते हैं या अपने पात्रों में स्टिकर जोड़ सकते हैं ताकि उन्हें मजबूत बनाया जा सके। और याद रखें, निरंतरता पर कोई सीमा नहीं है, और ऐसा करने का दंड बहुत छोटा है (आप प्रत्येक जारी रखने के लिए कुछ सिक्कों और कुछ अप्रयुक्त स्टिकर खो देंगे)।

    चेतावनी

    • यह खेल नशे की लत हो सकता है - हमेशा यादों का ब्रेक लेना याद रखना।
    • सामान्य मल्टीप्लेयर गेमिंग अनुभव की तुलना में, एसएसई अक्षर को बहुत तेजी से खोलता है यदि आप धीमा करना चाहते हैं और खेल में सभी छिपे हुए चीजों को बहुत तेजी से खोज नहीं करना चाहते हैं, तो एसएसई नहीं खेलें!
    • इसके विपरीत, एसएसई निराशाजनक हो सकती है अगर आपको लगता है कि आप अपने नियंत्रण को स्क्रीन पर फेंकने वाले हैं, तो ब्रेक लें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com