ekterya.com

एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में ड्रैगन नाइट के रूप में कैसे खेलें

एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में चरित्र निर्माण के मामले में आप कुछ विकल्प चुन सकते हैं। आप कुशलता से एक ड्रैगन नाइट के रूप में खेलते हैं और सबसे बांड के लाभ लेना चाहते हैं, तो आप चरित्र निर्माण पर कुछ सुझाव देने के लिए निम्न आलेख पढ़ सकते हैं और कैसे आप के साथ ही स्तर कैसे खेलते हैं और लड़ाई के लिए पर उपयोगी जानकारी है इस वर्ग में कुशलतापूर्वक।

चरणों

विधि 1
अपनी दौड़ चुनें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
1
डूनर के रूप में खेलते हैं ड्यूनर ड्रैगन नाइट के लिए एक वैकल्पिक विकल्प हैं, विशेष रूप से क्षति-प्रोवोक्टर्स, जिनकी शक्ति आग जादू पर केंद्रित है इसका कारण यह है कि डनमर्स को नुकसान पहुंचाने के लिए एक बोनस होता है, जो उन्हें अधिक घातक बना देता है। हालांकि, हथियारों के साथ उनकी क्षमता दो तलवारें का उपयोग करना है, इसलिए आप पूरी तरह से अपने हथियारों के नुकसान पर भरोसा नहीं कर सकते। डोनर्स उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो एबन हार्ट संधि का हिस्सा हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    2
    एक नॉर्ड के रूप में खेलते हैं Nords ड्रैगन शूरवीरों के लिए एक स्वाभाविक पसंद है, क्योंकि उनकी नस्लीय क्षमताएं क्षति के निर्माण और क्षति प्राप्त करने पर आधारित हैं उनके पास दो-हाथ के हथियार भी हैं, जो इस वर्ग के मुख्य हथियार हैं। एनॉन्स उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो एबन हार्ट संधि का हिस्सा हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाली छवि
    3
    एक Orc के रूप में खेलते हैं ऑर्क्स ड्रैगन नाइट्स के लिए एक और स्वाभाविक पसंद है, क्योंकि उनकी नस्लीय क्षमताएं युद्ध में प्रतिरोध को बनाए रखने और क्षति को बढ़ाने पर केंद्रित हैं। वे भारी कवच ​​में वृद्धि करते हैं, जिससे उन्हें अच्छा टैंक या क्षति ट्रिगर होता है। ओरेक्स उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो डैगरफ्रॉल संधि का हिस्सा हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    4
    एक अलमारी के रूप में खेलते हैं गार्डरोजोस सेनानियों का जन्म होता है, शक्तियों, तलवार और ढाल के बंधन के साथ, जो उन्हें नुकसान के उत्कृष्ट भरोसेमंद बनाता है। वे सभ्य टैंक भी बनाते हैं। वार्डरोब्स उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो दगेरफॉल संधि का हिस्सा हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाली छवि
    5
    खाजित के रूप में खेलते हैं हालांकि वे आदर्श टैंक नहीं हैं, खाजत अच्छे नुकसान प्रत्यारोपण हैं क्योंकि उनके पास अच्छे हाथापाई कौशल हैं उनके पास औसत कवच का एक बोनस भी है, जो उन्हें लड़ाई में खुद को बचाने में मदद करता है। खाजत इस वर्ग के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है, लेकिन ये एल्डररी डोमेन में उपलब्ध दौड़ में सबसे अच्छे हैं।
  • विधि 2
    अपने कौशल का चयन करें

    Video: ESO ड्रैगन नाइट लेवलिंग बिल्ड (सभी भूमिकाओं)

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: Dragonknight अवलोकन और कौशल का प्रदर्शन - बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन

    जलती हुई लौ के पेड़ की कोशिश करो। कौशल का यह सेट बहुत दर्द का कारण है। कई कौशल प्रभाव के क्षेत्र में हमलों (एडीई) हैं, और ये सभी काफी घातक हैं। याय, आग!
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि



    2
    ड्रैंकिक पावर ट्री को आज़माएं इन कौशलों को नुकसान पहुंचाने पर एक दूसरे के ध्यान के साथ, खुद को उपचार पर ध्यान केंद्रित किया जाता है कुछ कौशल ब्लॉक प्रदान करते हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    3
    पृथ्वी के दिल के पेड़ की कोशिश करो। ये कौशल मुख्य रूप से समूह को बढ़ाने और अपने आप को बचाने पर केंद्रित है, जो कौशल के इस समूह को आक्रामक से ज्यादा रक्षात्मक बनाता है।
  • विधि 3
    अपनी गेम शैली की योजना बनाएं

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    1
    समूह में अपनी भूमिका चुनें। ड्रैगन नाइट की सटीक भूमिका आपकी पसंद के खेल की शैली पर निर्भर करेगी। कैसे आप खेलना चाहते हैं, वे क्या भूमिका, पूरा करने के लिए कौशल और क्षमताओं है कि आप का चयन करेंगे निर्धारित करते हैं, इसलिए सावधानी से लगता है और फिर चाहते हैं सबसे अच्छा होना करने के लिए अपने आप को प्रतिबद्ध है और इसलिए कुशल हो।
    • नुकसान उत्पादक दर्द फैलाते हैं, लेकिन संभवतः संभवतः हमलों से बचने या अवरुद्ध करते हैं। हालांकि वे जरूरी नहीं कि दुश्मन का ध्यान रखना चाहते हैं, वे अंतिम झटका देने की इच्छा रखते हैं। दो-हाथ के हथियार और एक स्वस्थ प्रतिरोध उन्हें नुकसान उत्पादक बनने के लिए उपयुक्त बनाता है। आदर्श रूप से, नुकसान उत्पादक जलती हुई लौ के कौशल का पेड़ लेते हैं।
    • टैंक दुश्मन का ध्यान आकर्षित करने और क्षति प्राप्त करने के लिए किया जाता है, जो समूह के अन्य सदस्यों को नुकसान पहुंचाने की देखभाल करने की अनुमति देता है। टैंक प्रत्येक एमएमओ समूह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, इसलिए अपनी भूमिका को गंभीरता से लेना। ढाल और तलवार टैंकों के लिए अच्छे हैं क्योंकि इससे उन्हें बेहतर अवरुद्ध करने की अनुमति मिलती है। हालांकि, एक टैंक के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक यह है कि इसमें जीवन बिंदुओं की एक गंभीर संख्या है आदर्श टैंकों के लिए ड्रैंकिक पावर कौशल पेड़ लेना है।
    • समूह का बचाव करने पर सहायता का समर्थन करता है न केवल नुकसान पहुंचाता है बल्कि सुरक्षा भी प्रदान करता है एक सहायता समूह में वृद्धि कौशल पेड़ दिल Terran की क्षमताओं, अन्य खिलाड़ियों की रक्षात्मक रणनीति के साथ संयुक्त का उपयोग करेगा, पूरे समूह की सफलता की मदद करने।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    2
    सही हथियार चुनें आदर्श रूप से, आपके हथियारों से दुश्मनों को नुकसान होता है और आपके दुश्मनों को गंभीर नुकसान पहुंचाता है। इस वर्ग के लिए सबसे अच्छा हथियार दो हाथ वाला है (और उनसे मिलान करने के लिए दो हाथ वाले हथियार हैं), लेकिन ढाल और तलवार भी काम करेंगे।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 11 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    3
    भारी कवच ​​का उपयोग करें अगर आप टैंक या समूह के नुकसान के निर्माता हैं, तो भारी बाहों और कौशल बोनस आपको आवश्यक सुरक्षा प्रदान करने के समय बहुत उपयोगी होगा। भारी कवच ​​का चयन करें और जितना आप कर सकते हैं उतना उपयोग करें। जितना अधिक आप उपयोग करते हैं, उतना अधिक बोनस और तेज स्तर बढ़ जाता है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 12 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    4
    अपना जीवन अंक बढ़ाएं लाइफ पॉइंट्स ड्रैगन नाइट के लिए सबसे महत्वपूर्ण विशेषता हैं, इसलिए उन्हें बढ़ाना, उन्हें बढ़ाना और उन्हें बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करना। हालांकि विशेष हमलों, स्वास्थ्य और धीरज (जो आपके हथियारों के हमलों को नियंत्रित करते हैं) के लिए कुछ जादू रखना अच्छा है, आपका मुख्य फ़ोकस होना चाहिए।
  • प्रतिरोध पर थोड़ा अधिक ध्यान दें यदि आप एक टैंक के बदले क्षतिग्रस्त व्यक्ति के रूप में खेलने के लिए जा रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: DRAGONKNIGHT कसाई !!! - ESO Magicka डीके PvP (बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन MagDK PvP)

    • ड्रैगन शूरवीरों टैंक है कि, इसलिए यदि आप कभी एक और खेल में उस भूमिका खेला है कर रहे हैं, और रणनीति से परिचित होना चाहिए।

    चेतावनी

    • सिर्फ इसलिए कि आपको चोट लगी है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप बेवकूफ हैं आपको कुछ रणनीति लागू करने और टीम के साथ काम करने की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com