ekterya.com

एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में नाइटब्लैड के साथ कैसे खेलें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन में अपना चरित्र बनाते समय कई विकल्प हैं आप कुशलतापूर्वक Nightblade के साथ खेलते हैं और उनके बोनस के सबसे बनाना चाहते हैं, कैसे बनाने के लिए और अपने चरित्र के स्तर को बढ़ा, और कैसे खेलने के लिए और प्रभावी ढंग से इस वर्ग लड़ने पर कुछ सुझाव के लिए नीचे दिए गए लेख को पढ़ें।

चरणों

विधि 1
अपनी दौड़ चुनें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाला इमेज
1
एक खाजित चुनें खाजित नाइटब्लैड के लिए एक स्पष्ट पसंद है, क्योंकि उनकी दौड़ उसे चुप बोनस देती है। हालांकि, शेष बोनस जो इस रेस को प्राप्त करता है वह आक्रामक नाइटब्लैड के लिए एक बेहतर विकल्प बनाती है, क्योंकि यह शारीरिक आक्रमण और मध्यवर्ती कवच ​​के लिए बोनस भी प्राप्त करता है। धनुष के बजाय दोहरी हथियार का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है खाजित एल्डएमरी डोमिनियन में खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाली छवि

    Video: Instagram के माध्यम से स्क्रॉल करते समय मेरे विचार

    2
    बॉसमर चुनें बॉस्मर नाइटब्लैड के लिए एक और स्पष्ट विकल्प है। इस नस्ल को चुपके बोनस प्राप्त होता है, और धनुष के उपयोग के लिए दूसरा। इसलिए, यदि आप इस दौड़ को चुनते हैं तो इस हथियार का उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है। बोस्मर अल्मरमेर डोमिनियन में खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाली छवि
    3
    एक Argoun चुनें Argonian प्राकृतिक उपचार क्षमताओं है कि बहुत उपयोगी हो सकता है, क्योंकि Nightblade मैग्लिक और सहनशक्ति में अपने कई विशेषता बिंदुओं पर स्वास्थ्य के नुकसान को, निवेश। इसका प्राकृतिक बोनस हथियार (जो Nightblade के लिए एक बहुत ही उपयोगी हथियार नहीं है) तो आप किसी भी हथियार आप चाहते हैं चुन सकते हैं बहाली स्टाफ के लिए है (धनुष और दोहरी हथियारों Nightblade के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं)। आर्गनियन सर्वश्रेष्ठ नाइटब्लड नहीं हैं, लेकिन यह ईबोहार्ट संधि में सबसे योग्य कौशल के साथ दौड़ है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    4
    एक ब्रेटन चुनें ब्रेटन खुद की रक्षा करने में उत्कृष्ट है और उसमें काफी मात्रा में मैग्लिक (कक्षा कौशल निष्पादित करते समय उपयोग किया गया) है। इस जाति की क्षमता अपने मैजिकिका में है, इसलिए आपको उन कौशल का चयन करना होगा जो आपको प्रभावी रूप से हमला करने की अनुमति देते हैं, क्योंकि हथियारों का इस्तेमाल करने की आपकी क्षमता कम हो सकती है। ब्रेटन नाइटब्लैड के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है, लेकिन यह डैगरफॉल कंटेंट के खिलाड़ियों के लिए सर्वोत्तम दौड़ है।
  • विधि 2
    अपने कौशल का चयन करें

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाली छवि
    1
    Assasination कौशल वृक्ष का प्रयास करें यह कौशल पेड़ बहुत नुकसान होने पर आधारित है ... महान, महान क्षति आप इस वृक्ष के साथ कुछ टूटी हुई हड्डियों को छोड़ देंगे। ये कौशल एक अभूतपूर्व आक्रामक चरित्र पैदा करेंगे और आप अपने समूह के लिए एक उपयोगी हमलावर बना देंगे।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि

    Video: MapleRoyals - 3 मिनट में परफेक्ट Stonetooth

    2
    छाया कौशल पेड़ की कोशिश करो इस पेड़ में मुख्य रूप से आप को छुपाने की है, इसलिए आप दूरी से हमला कर सकते हैं और खतरे से बाहर रह सकते हैं। कई कौशल अदृश्य बनने में शामिल हैं ... लेकिन यह उतना ही महान नहीं है जितना लगता है। जब आप अदृश्य हो, आप अपने मैजिकिका को फिर से नहीं बना सकते हालांकि, इस पेड़ की उच्च स्तरीय क्षमता आपको अधिक नुकसान पहुंचाने की अनुमति देती है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    3
    साइफोनिंग ट्री को आज़माएं इस वृक्ष में आपके लिए अपने दुश्मन के स्वास्थ्य, गति और शक्ति को चोरी करना शामिल है किसी नाइटब्लैड के लिए, खेलने की अपनी शैली पर ध्यान दिए बिना, इस वर्ग के बजाय कम स्वास्थ्य की रक्षा के लिए कम से कम इन कौशलों में से कुछ करना उचित है।
  • विधि 3
    अपने गेमिंग अनुभव में रणनीति जोड़ें

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    1
    लुचा। नाइटब्लैड के लिए दो गेम स्टाइल हैं पहला एक मुकाबला केन्द्रित शैली है जिसमें नाइटब्लैड कार्रवाई करता है और इसके दुश्मनों को नुकसान पहुंचाता है
    • यदि आप खेल की इस शैली को अपनाना चाहते हैं, तो हत्या की क्षमताओं (और, कम हद तक, सिफ़ोनिंग पेड़) की क्षमताओं पर ध्यान केंद्रित करना उचित है।
    एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाली छवि ऑनलाइन चरण 8 बुललेट 1
  • दोहरी हथियार चुनना एक अच्छा विचार है, क्योंकि वे धनुष से अधिक नुकसान पहुंचाते हैं और हाथ से हाथ से निपटने के लिए बेहतर तैयार होते हैं।
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 बुलेट 2 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप इस मार्ग का अनुसरण करते हैं, तो स्वास्थ्य में कुछ बिंदुओं का निवेश करने के लिए सलाह दी जाती है, लेकिन अधिकांश को मैजिकिका और सहनशक्ति पर जाना चाहिए।


    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 बुललेट 3 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रत्यक्ष युद्ध से बचें खेल की दूसरी शैली एक चुपके उन्मुख है, जिसमें आपका नाइटब्लैड दूरदराज के हमलों के पक्ष में कार्रवाई को रोकता है और छिपे हुए है।
  • यदि आप खेल की इस शैली को चुनते हैं, तो शेड ट्री पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सलाह दी जाती है (और, कम हद तक, सिफ़ोनिंग पेड़)।
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 बुलेट 1 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
  • धनुष हमेशा एक अच्छा विचार का उपयोग करने के लिए सिफारिश की जाती है, क्योंकि आप दूरी से हमला करना चाहते हैं और करीबी से नहीं।
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 बुलेट 2 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
  • आप इस मार्ग चुनते हैं, तो यह Magicka से सहनशक्ति में अधिक अंक वितरित करने के लिए है, क्योंकि जब आप अपने वर्ग के कौशल (जो मुख्य रूप से अदृश्य हो मिलकर बनता है यदि आप हमारे सलाह का पालन और कौशल पेड़ छाया चुना है) का उपयोग अंक पुनर्जीवित नहीं Magicka सलाह दी जाती है ।
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 बुलेट 3 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: Mapleroyals स्क्रॉल Facestompers / Stormcaster

    अपने चुपके कौशल का लाभ उठाएं यहां तक ​​कि अगर आप एक आक्रामक नाइटब्लैड खेलते हैं, तो आपको अपने चुपके कौशल का लाभ उठाना चाहिए जब भी आप कर सकते हैं। आप एक टैंक नहीं हैं, इसलिए जितना भी आप कर सकते हैं उससे निपटने से बचें - खासकर यदि आप अकेले हों मत भूलो कि आप डॉज को रोल कर सकते हैं - जाल को दूर करने और दुश्मन की आग से बाहर निकलने का यह एक शानदार तरीका है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 11 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    4
    एक मध्यवर्ती कवच ​​का उपयोग करें मध्यवर्ती कवच ​​के लिए कौशल वृक्ष में नाइटब्लैड के लिए कई उपयोगी बोनस शामिल हैं, जैसे महत्वपूर्ण हिट और डोडिंग की संभावना बढ़ाना। जितना अधिक आप एक मध्यवर्ती कवच ​​का उपयोग करते हैं, उतना तेज़ यह कौशल स्तर बढ़ेगा और अधिक बोनस उपलब्ध होंगे।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 12 में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाली छवि
    5
    अपने मैजिकिका का स्तर बढ़ाएं सामान्य तौर पर, नाइटब्लैड के लिए एक स्वस्थ मैग्क्का स्तर या औषधि का एक पूल रखने की सिफारिश की जाती है। यह वर्ग आपकी क्षमताओं पर बहुत कुछ निर्भर करता है, जो सभी मामलों में मैजिकिका का उपयोग करता है। सहनशक्ति भी बहुत महत्वपूर्ण है, चूंकि आपकी नाइटब्रैड हथियार का इस्तेमाल करेगी। आप उनका कितना उपयोग करते हैं, यह आपके खेल की शैली पर निर्भर करेगा।
  • विधि 4
    अपना पेशा चुनें

    1
    वस्त्र चुनें वस्त्र में मध्यवर्ती कवच ​​का निर्माण होता है इसके अलावा, आप अपने कवच में बहुत तेजी से सुधार कर सकते हैं। यदि आप नाइटब्लैड के साथ खेलते हैं, जो आमतौर पर मध्यवर्ती कवच ​​का उपयोग करता है, यह एक अच्छा व्यवसाय है।
  • 2
    लकड़ी कार्य। यदि आप धनुष या राजदण्ड का उपयोग करते हैं, तो लकड़ी के कामकाज आपके लिए सही है, क्योंकि आप उन्हें बहुत तेज सुधार कर सकते हैं। कार्य सामग्री की तलाश में जाने के बारे में चिंता न करें, क्योंकि आपको बहुत ज्यादा मिशन मिलेंगे। इसके अलावा, सामग्री किसी भी तरह से गांवों में या उसके पास दिखाई देती है।
  • 3
    उत्सुक-आंखें प्राप्त करें कोई फर्क नहीं पड़ता पेशे आप चुनते हैं, आप इच्छुक-आई में एक कौशल बिंदु खर्च करना चाहिए, जो वस्तुओं एक चमकदार प्रभाव है और आपके दूर होने पर पता लगाने के लिए आसान कर रहे हैं कर देगा।
  • 4
    निर्माण स्टेशनों की खोज में अन्वेषण करें जैसा कि आप पहले से जानते हैं, स्कैनिंग की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है जिन चीजों को आप पा सकते हैं उनमें से एक विशेष बोनस के साथ विशिष्ट वस्तुओं के लिए विशेष निर्माण स्टेशन हैं।
  • युक्तियाँ

    • नाइटब्लैड दुष्ट के समान है, इसलिए यदि आप कभी भी किसी अन्य गेम में खेला करते हैं, तो आपको कुछ रणनीति से परिचित होना चाहिए।

    चेतावनी

    • सामान्य तौर पर, इस चरित्र को कम स्वास्थ्य है और उन्हें आक्रामक धमकियों से दूर रहना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com