ekterya.com

एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में जादूगर के रूप में कैसे खेलें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन में अपने चरित्र के निर्माण के संबंध में काफी कुछ निर्णय हैं अगर आप एक जादूगर के साथ प्रभावी ढंग से खेलना चाहते हैं और अधिकतर बोनस का लाभ लेना चाहते हैं, तो वर्ण बनाने के बारे में कुछ सुझाव पाने के लिए नीचे दिए गए लेख को पढ़ें और कैसे ऊपर उठाना है, साथ ही इस वर्ग के साथ प्रभावी तरीके से कैसे खेलते हैं और लड़ें ।

चरणों

विधि 1
अपनी दौड़ चुनें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में एक जादूगर बजाओ
1
एक अल्टीमीटर के रूप में खेलते हैं Altmeros एक जादूगर के लिए सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि वे प्राकृतिक बोनस है जो लगभग एक प्रभावशाली जादुई रिजर्व के निर्माण के प्रति समर्पित हैं। विनाश की छड़ी के उपयोग में उनके पास बोनस भी है, जो जादूगरों के रूप में उन्हें दो बार खतरनाक बनाता है। Altmeros उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो Aldmeri डोमेन से संबंधित हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में एक जादूगर बजाओ

    Video: Morrowind PvP जादूगर - बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन फुट SypherPK।

    2
    ब्रेटन की तरह खेलें ब्रेटन अन्य नस्ल हैं जो जादू के साथ एक प्राकृतिक उपहार है, जादू और बचाव के लिए बोनस के स्वस्थ मिश्रण पर भरोसा करते हैं ये रक्षा बोनस उपयोगी हो सकते हैं, क्योंकि जादूगरों को अपने जीवन बिंदुओं को बढ़ाने पर खर्च करने के लिए कई बिंदु नहीं होंगे। ब्रैटन उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो डैगरफ्रॉल संधि से संबंधित हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में एक जादूगर बजाओ
    3

    Video: 【ESO PvP बिल्ड】 जादूगर जादू जादूगर बिल्ड - गेमप्ले के साथ

    एक डायना के रूप में खेलते हैं इबोना हार्ट संधि में जादूगरों के लिए अच्छे विकल्प नहीं हैं, लेकिन एक ड्यूनर आपका सबसे अच्छा विकल्प होगा। आग जादू के साथ बोनस के रूप में वे सामान्य जादू स्कोर से थोड़ा अधिक है जैसा कि निहित है, डोनरमोर्स उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो एबन हार्ट संधि से संबंधित हैं।
  • विधि 2
    अपने कौशल का चयन करें

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में एक जादूगर में खेलते हुए शीर्षक वाली छवि
    1
    डार्क मैजिक के कौशल पेड़ की कोशिश करो। इस पेड़ में कौशल प्रदान करता है, जो मुख्य रूप से सहायक भूमिका निभाने के लिए केंद्रित होता है। जादूगर जो इन क्षमताओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं, वे दुश्मन सेना को स्थिर करने और समूह के सदस्यों को जाने और सुरक्षित रूप से क्षति का कारण होने की अनुमति प्रदान करते हैं। ऐसे कुछ मंत्र हैं जो क्षति को कम करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन वे न्यूनतम हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में एक जादूगर का खेल शीर्षक वाली छवि
    2
    Daedric invocation के कौशल के पेड़ की कोशिश करो ये कौशल स्पष्ट रूप से विभिन्न प्राणियों और कवचों को लागू करने पर ध्यान देते हैं, जिससे आप नुकसान पहुंचा सकते हैं और आपकी रक्षा कर सकते हैं। वे जादूगरों के लिए खेल की किसी भी शैली के लिए काफी उपयोगी बुनियादी कौशल हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में एक जादूगर का खेल शीर्षक वाली छवि



    3
    तूफान कॉल कौशल पेड़ की कोशिश करो स्टॉर्म कॉल भारी मात्रा में क्षति होने पर केंद्रित है इस कौशल के पेड़ के साथ व्याख्या करने के लिए बहुत कम जगह है: आप केवल बिजली की शक्ति के साथ बहुत दर्द साझा करने के लिए खुद को समर्पित करते हैं! महान!
  • विधि 3
    अपने गेम में एक रणनीति बनाएं

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में एक जादूगर खेलने के नाम से छवि
    1
    अपने जादू को बढ़ाने पर ध्यान दें पॉइंट डिस्ट्रीब्यूशन के संदर्भ में आपका जादू आपका मुख्य फ़ोकस होगा आपको कम से कम अपने हथियार का इस्तेमाल करना चाहिए, जिसका मतलब है कि आपको प्रतिरोध की आवश्यकता नहीं होगी, और आपको अपने सकारात्मक स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए समूह में एक रोगी को प्राप्त करना होगा (हालांकि आदर्श रूप से आप युद्ध की गर्मी से दूर रहना चाहते हैं, जो कि शुरू होकर कम हो जाएगा हिट की संख्या जो आपको मिलेगी)।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में एक जादूगर चलायें
    2
    यह हल्के कवच के इस्तेमाल का समर्थन करता है। जादूगरों के लिए हल्का कवच सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि कवच कौशल मंत्रों की लागत को कम करते हुए जादुई उत्थान और अवशोषण को मजबूत करती है। आमतौर पर, हल्के कवच वस्त्रों या कपड़ों के रूप में आता है, कम से कम खेल के प्रारंभिक दौर में। जादू टीम भी आपका दोस्त बन जाएगा
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में एक जादूगर बजाओ
    3
    एक छड़ी का उपयोग करें विशेष रूप से, विनाश की छड़ी जब आप खेलते हैं तो यह आपका मुख्य हथियार होना चाहिए, निश्चित रूप से आप एक सामान्य हथियार भी उपलब्ध कर सकते हैं, अगर आप खतरनाक स्थिति में खुद को पा सकते हैं किसी भी मामले में, आप हर समय मंत्र का उपयोग करेंगे, इसलिए हथियार माध्यमिक है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में एक जादूगर खेलने के नाम वाला छवि
    4
    आविष्कारों का उपयोग करें यदि आपने यह कौशल सेट चुना है, तो आपको निश्चित रूप से आपके इनवॉशेशन्स का उपयोग करना होगा। अपने प्राणियों को अपने दुश्मनों का ध्यान आकर्षित करना चाहिए और उन्हें आप से दूर ले जाना चाहिए, ताकि आप को नुकसान पहुंचाने पर ध्यान केंद्रित कर सकें। यह विशेष रूप से तब उपयोगी होता है जब आप अकेले होते हैं या जब आपका दोस्त आप को बचाने के लिए नहीं आ सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • यह भूमिका जादूगर की पारंपरिक भूमिका से बहुत कम है, इसलिए यदि आप इस प्रकार के वर्ग से परिचित हैं, तो आप आसानी से इस मामले में रणनीति को समायोजित कर सकते हैं।

    Video: बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन - जादूगर गेमप्ले (तूफान कॉलिंग)

    चेतावनी

    • युद्ध की गर्मी से दूर हो जाओ क्योंकि यह बहुत संभावना है कि आपके उच्च अंक के कारण अपेक्षाकृत कम है, आपकी उच्च जादुई शक्ति के कारण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com