ekterya.com

एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में टेंपलर के साथ कैसे खेलें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन में अपने चरित्र के निर्माण के संबंध में काफी कुछ निर्णय हैं आप प्रभावी रूप से एक Templar के साथ खेलते हैं और सबसे बांड का लाभ लेने के चाहते हैं, लेख के नीचे है, तो आप स्तर ऊपर करने के लिए पात्रों का निर्माण और कैसे पर कुछ सुझाव प्राप्त कर सकते हैं पढ़ने के साथ ही साथ कैसे खेलते हैं और इस वर्ग के साथ प्रभावी ढंग से लड़ने के लिए पर उपयोगी जानकारी ।

चरणों

विधि 1
अपनी दौड़ चुनें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाला छवि
1
एक Argoun के रूप में खेलते हैं यदि आप समूह के मरहम लगाने वाले के रूप में खेलना चाहते हैं, तो एग्रोनियन एक टेंपलर के रूप में खेलने का सबसे अच्छा विकल्प हैं। वे प्राकृतिक बढ़ जाती रॉड बहाली के उपयोग, साथ ही बढ़ जाती है खुद को-जो चंगा करने के लिए उनकी मदद दुश्मन टीम का लक्ष्य किया जा रहा से बचने के लिए है। आर्गनियन ईबोन हार्ट संधि के सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं।
  • Video: Elder Scrolls Online: Tudo que Você Precisa Saber! (Desatualizado)

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक अल्टीमीटर के रूप में खेलते हैं Altmeros के जादू और उत्थान के अपने आरक्षित के लिए एक प्राकृतिक बोनस है, इसलिए वे उत्कृष्ट टेम्पलर्स हैं। उनके पास जादू क्षति बोनस और विनाश रॉड का उपयोग होता है, जो उन्हें दुश्मनों से खुद को बचाने की अनुमति देता है। यह उन्हें बेहतर बनाने के लिए टेम्पलर के रूप में बेहतर बनाता है, जिससे चिकित्सा पर ध्यान केंद्रित किया जा सकता है। अल्टेर्रो एल्डररी डोमेन के सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाली छवि
    3
    ब्रेटन की तरह खेलें ब्रेटन टेम्पलर्स के लिए एक अच्छा विकल्प है, क्योंकि उनके पास जादू के लिए एक नस्लीय बोनस है। उनके पास कई नस्लीय बोनस भी होते हैं जो उन्हें स्वयं की रक्षा करने की अनुमति देते हैं, जो कि उनकी टीम को ठीक करने के लिए लंबे समय तक जीवित रहने के लिए महत्वपूर्ण है। ब्रैगन दगेरफॉल संधि के सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक डायना के रूप में खेलते हैं डन्मेरोस में जादू का थोड़ा बड़ा भंडार है, जो उन्हें अच्छा टेम्पलर्स बनाता है। उनके पास रियासतों और आक्रामक बोनस का अच्छा संयोजन भी है, जो उन्हें मुकाबला करने के लिए एक अधिक संतुलित भूमिका प्रदान करता है। वे एक उत्कृष्ट टूर्नामेंट के रूप में काम करते हैं डोनमेरोस इबो हार्ट संधि के सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं।
  • विधि 2
    अपने कौशल का चयन करें

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाला इमेज
    1
    एडीरिक स्पीयर के कौशल के पेड़ की कोशिश करो इन कौशल मुख्य रूप से क्षति उत्पादन पर केंद्रित हैं अधिकांश क्षेत्र में हमले हैं, जो भीड़ के उत्कृष्ट नियंत्रण की अनुमति देता है।
  • Video: [बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन] - Ep 342 - ले sceau des Trois / Le मंदिर डु न्यायाधिकरण [FR] [PS4]

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाली छवि
    2
    डॉन क्रोध कौशल पेड़ की कोशिश करो। ये क्षमताएं प्रकृति में अधिक रक्षात्मक हैं, दुश्मन की क्षमताओं और हमलों को अवरुद्ध या प्रतिबिंबित करती हैं ये इस वर्ग के लिए खेलने की शैली की परवाह किए बिना उपयोगी हैं।



  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में प्ले टेंपलर नाम वाला छवि
    3
    पुनर्स्थापना लाइट के कौशल के पेड़ की कोशिश करो। ये कौशल मुख्य रूप से आप और आपके सहयोगी दलों के लिए दोनों चिकित्सा और पुनर्संरचना के आंकड़ों पर केंद्रित हैं। हालांकि, आपको सावधान रहना होगा: कुछ कौशल आपको निष्पादित करते समय आपको जाने नहीं देंगे।
  • विधि 3
    अपने गेम की रणनीति बनाएं

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाली छवि
    1
    एक योद्धा टेंपलर बनें टेंपलर्स के लिए खेलने की दो शैलीएं हैं सबसे पहले एक और मुकाबला उन्मुख शैली है, जिसमें आप अपनी टीम के नुकसान उत्पादक होंगे, जिससे चिकित्सा पर ध्यान केंद्रित किया जा सके।
    • यदि आप खेल की इस शैली का पालन करना चाहते हैं, आदर्श रूप से, एडीरिक स्पीयर (और कम डिग्री, डॉन का क्रोध) के कौशल के पेड़ पर ध्यान केंद्रित करें।
    • हथियार जो खेल की इस शैली के लिए अच्छे हैं में दो-हाथ के हथियार और संयोजन तलवार और ढाल शामिल हैं
    • आपको मुख्य रूप से जादू और प्रतिरोध में अंक वितरित करना चाहिए, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने जीवन के बिंदुओं को भी अंक प्रदान करें - क्योंकि आपका चरित्र कार्रवाई के बीच में होगा
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाली छवि
    2
    एक चिकित्सा टेम्पलर रहें सबसे सामान्य भूमिका और जो कि टेंपलर का बेहतर लाभ लेता है, वह टीम के मरहम लगाने वाले (जो इस श्रेणी के लिए खेलने की दूसरी शैली है) का है। टेंपलर्स के पास कई कौशल हैं जो उन्हें लड़ाई के दौरान अन्य लोगों को जीवित रखने की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की अनुमति देते हैं।
  • आप खेल के इस शैली का पालन करना चाहते हैं, तो यह सबसे अच्छा है कि आप Restablecedora- लूज के कौशल पेड़ पर ध्यान केंद्रित है, लेकिन आप भी ताकि आप अपने आप का बचाव कर सकते हैं कुछ कौशल अन्य वृक्षों ले सकते हैं।
  • बेशक, जबकि यह इस वर्ग से एक छड़ी restablecedora उपयोग करने के लिए लगभग अनिवार्य है, तो आप भी अपने कौशल अन्य हथियार पर, निर्माण ताकि आप अपने आप को बचाने के लिए एक बुनियादी क्षमता बनाए रख सकते हैं कर सकते हैं।
  • आपको लगभग अपने सभी बिंदुओं को अपने जादू में आवंटित करना होगा। क्योंकि वहाँ भी कुछ मंत्र है कि अपनी खुद की चिकित्सा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और जीवन के अपने अंक मामला है कि कम से कम पर हमला करना चाहिए जा रहा है की राशि के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए, प्रतिरोध एक छोटी सी चिंता का विषय बन जाता है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रकाश कवच का उपयोग करें प्रकाश कवच क्षमताओं में जादू अवशोषण बोनस और जादू भंडार शामिल हैं, इसलिए यह अच्छा है कि टॉम्प्लर हल्के कवच पहनते हैं। लड़ाकू टेम्पलर्स प्रकाश और भारी कवच ​​दोनों का उपयोग कर सकते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 11 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपने सहयोगियों का समर्थन करें आपके समय का सबसे अच्छा उपयोग, टेंपलर के रूप में, अपने सहयोगी दलों को जीवित रखने के लिए इसका इस्तेमाल करना होगा। इसका मतलब यह है कि उन्हें उपचार करना है, लेकिन इसका भी अर्थ है रक्षात्मक खेल। इस भूमिका के लिए आवश्यक है कि आप स्वार्थी न हों और आप टीम की सफलता पर ध्यान केंद्रित करें, निजी महिमा न करें।
  • युक्तियाँ

    • टेंपलर मरहम की परंपरागत भूमिका को पूरा करते हैं, इसलिए यदि आप पहले से ही किसी अन्य गेम में मरहम लगाने वाले के रूप में खेला है, तो आपको पहले से ही इन रणनीतियों के लिए उपयोग किया जाना चाहिए।

    चेतावनी

    • अगर आप टीम के रूप में खेलने के बारे में नहीं जानते हैं तो इस वर्ग के साथ खेलना न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com