ekterya.com

टीम किले 2 में एक्सप्लोरर के रूप में कैसे खेलें

एक्सप्लोरर (स्काउट), टीम किले 2 का अमेरिकी प्रतिनिधि, बेसबॉल के साथ जुनून है और गति की आवश्यकता है एक्सप्लोरर सभी वर्गों में सबसे तेज़ होने के खेल के भीतर रिकॉर्ड रखता है। इसे ध्यान में रखते, आप नियंत्रण अंक (नियंत्रण अंक) को पकड़ने और दो बार किसी भी अन्य खिलाड़ी विस्फोटक प्रभार (पेलोड) की तुलना में तेजी स्थानांतरित कर सकते हैं। इसकी गति के अलावा, यह केवल वर्ग कि डबल कूद कर सकते हैं। एक शॉटगन (scattergun) नश्वर से लैस, एक पिस्तौल (पिस्तौल) और बाते (चमगादड़) कातिल, न केवल एक्सप्लोरर खुफिया कब्जा और विरोधी टीम में भ्रम का कारण बनता, लेकिन यह भी हो रही मज़ा यह कर।

चरणों

भाग 1
कार्रवाई के लिए आपको तैयार करना

टीम के किले 2 में एक स्काउट के रूप में खेलते हुए छवि चरण 1

Video: स्टार वार्स दुष्ट स्क्वाड्रन मिशन Kile द्वितीय पर 8 हमला

1
अपने लेख इकट्ठा जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, एक्सप्लोरर में एक मध्यम रेंज शॉटगन (प्राथमिक हथियार) है जिसमें 6/32 गोलियां हैं। इसके अलावा, यह भी एक बंदूक (माध्यमिक हथियार) 12/36 midrange गोलियों है, और अंत में है बाते (हाथापाई), एक साधन है कि पूरी तरह से घातक है जब यह दुश्मन के स्वास्थ्य को दूर करने के लेने के लिए आता है मौत। उनके दूसरे दो हथियार उनकी गति और उनकी दोहरी छलांग है, दोनों के पास चलने, भ्रम और बचने की क्षमता है। उन्हें एक साथ उपयोग करने के लिए जानें

भाग 2
लेखों का उपयोग

टीम के किले 2 में स्टेक के रूप में खेलते हुए छवि 2 चरण 2
1
शॉटगन का प्रयोग करें यह बहुत शक्तिशाली है, मध्यम दूरी पर बहुत अच्छी तरह से काम करता है और कम दूरी पर घातक हो सकता है। यह इंजीनियर की शॉटगन से ज्यादा मजबूत है इस हथियार के नुकसान को अधिकतम करने के लिए, आपको अपने लक्ष्य के करीब होना चाहिए। कृपया चार्ज जब तुम संघर्ष क्षेत्र से दूर कर रहे हैं और सुनिश्चित करें कि आपके रिफिल की आशा और ध्यान से की योजना आप लड़ाई के बीच में क्या करना है, तो कर, आप महसूस करने के लिए यह एक जगह है, जबकि बंदूक पुन: लोड जहां कवरेज प्राप्त कर सकते हैं की तलाश में शामिल होता है।
  • लंबी दूरी के लिए गन का उपयोग करें। पिस्तौल सबसे सटीक हथियार है जो स्काउट है, यह उन दुश्मनों को मारना सही है जो भागने की कोशिश करते हैं। यह हथियार शॉटगन से अधिक नुकसान पहुंचाता है जब लक्ष्य लंबी दूरी पर है। गन में शूटिंग की तीव्र दर भी है आप इसे शॉटगन के बाद एक माध्यमिक हथियार के रूप में उपयोग कर सकते हैं। अधिकतम गति से शूट करने के लिए, आपको इसे तंग रखने के बजाय बस माउस या माउस बटन पर क्लिक करना होगा।
टीम के किले 2 में प्ले स्काउट के रूप में शीर्षक छवि 2 बुलेट 1
  • बिंदु-रिक्त आक्रमण स्थितियों में बेसबॉल बैट का उपयोग करें बेसबॉल बैट करीब सीमा पर एक घातक हथियार हो सकता है, यह बहुत तेज है। हालांकि, यदि आप किसी हमले में असफल हो जाते हैं, तो यह आपके लिए बहुत बुरी तरह से जा सकता है केवल एक बल्लेबाज का उपयोग करें जब एक विचलित दुश्मन आप पर अपनी पीठ बदल रहे हैं, या जब शॉटगन और पिस्तौल उपलब्ध नहीं हैं। इस हथियार, खेल में अन्य हाथापाई हथियारों की तुलना में, तेजी से हमले करते हैं, लेकिन हर हमले कम नुकसान होता है, और इसलिए अन्य हाथापाई हथियारों की तरह बहुत नुकसान नहीं होता है। सावधान रहें यदि आपका लक्ष्य भी हाथ से हाथ के हथियार का उपयोग करने की कोशिश करता है, क्योंकि एक महत्वपूर्ण हिट आपको तुरंत मार सकती है यदि उस समय आपको खराब स्वास्थ्य हो।
    स्टेक के रूप में खेल शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 2 बुलेट 2
  • भाग 3
    एक्सप्लोरर कौशल का उपयोग

    Video: स्टार वार्स दुष्ट स्क्वाड्रन मिशन 8 Kile द्वितीय वाई विंग पर हमला

    टीम के किले 2 में स्टेक के रूप में खेलते हुए छवि चरण 3
    1
    एक्सप्लोरर के कौशल का परीक्षण करें।
    • 1. एक्सप्लोरर 1/3 अन्य कक्षाओं से अधिक चलाता है, ये मानक गति से चलते हैं। वह मुकाबले के दौरान वायु में कूदने या अन्य वर्गों (सैनिकों और प्रजातियों के अपवाद के साथ) के लिए पहुंच योग्य स्थानों तक पहुंचने के लिए भी एक डबल कूद बनाने में सक्षम है। उनकी बेहतर गति और आंदोलन उनकी शैली की कुंजी शैली में से एक हैं और इसलिए, आप उसके साथ खेलते समय भी मुश्किल से खड़े हो सकते हैं। चारों ओर से कूदो और मुकाबले के दौरान अप्रत्याशित रूप से स्थानांतरित करें ताकि आपके दुश्मनों को साइन अप करने में अधिक कठिनाई हो, जो आपको एक अतिरिक्त लाभ देगा।
    टीम के किले 2 में स्टेक के रूप में खेलते हुए छवि चरण 3 बुलेट 1
  • 2. एक्सप्लोरर में कुल 125 पीवी (जीवन के अंक) हैं। यह आपकी मुख्य कमजोरियों में से एक है, अगर आपको गंभीर नुकसान पहुंचाया जाता है (जैसे भारी मशीन गन के शॉट्स या प्रहरी हथियार के हमले), तो वे आपको जल्दी ही मार देंगे। आपको जीवित रखने के लिए, आप लगातार स्वास्थ्य पैकेज या डॉक्टर के लिए खोज करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप जिन नक्शे पर खेलते हैं उन्हें याद रखें, इस तरह आपको पता चलेगा कि किसी लड़ाई से कैसे हटना है या स्वास्थ्य पैकेज की खोज में भाग लेना है।
    टीम के किले 2 में स्टेक के रूप में खेलते हुए छवि चरण 3 बुलेट 2
  • टीम के किले 2 में स्टेक के रूप में खेलते हुए छवि चरण 4



    2
    अपनी गति याद रखें एक एक्सप्लोरर के रूप में, आपका सबसे बड़ा फायदा गति है यह कौशल आपको परेशानी से बाहर निकाल लेगी। एक्सप्लोरर, जासूस के अपवाद के साथ, केवल एकमात्र चरित्र वर्ग है जो एक लड़ाई में प्रवेश कर सकता है और इसे किसी भी खरोंच के बिना चल रहा है। आप अन्य जगहों के माध्यम से चला सकते हैं जहां कोई भी अन्य वर्ग, साथ ही आसानी से कब्जा नहीं कर सकता "बुद्धि" कब्जा फ्लैग गेम में आपके पास नियंत्रण बिंदुओं को आसानी से कब्जा करने की क्षमता है, क्योंकि स्काउट्स दो बार तेज़ी से चला सकते हैं और किसी भी दुश्मन पर हमला करने से पहले ऐसा कर सकते हैं। आप अपनी गति, कुछ हद तक, दुश्मन की आग से बचने के लिए भी उपयोग कर सकते हैं, भले ही आप अपनी गति पर भरोसा न करें अगर आप भारी तोपखाने की आग से सामना कर रहे हों चारों ओर कूदते हुए और युद्ध के दौरान अप्रत्याशित रूप से आगे बढ़ते हुए आपके दुश्मन के लिए साइन अप करना कठिन बना देता है, लाभ का लाभ लेने के लिए इसका उपयोग करें
  • टीम के किले 2 में एक स्काउट के रूप में खेलते हुए छवि चरण 5
    3
    अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखें एक एक्सप्लोरर के रूप में, आपका सबसे बड़ा नुकसान आपका कम स्वास्थ्य भंडार है आपके स्वास्थ्य के भंडार केवल 125 अंक हैं, इसलिए आप आसपास के इलाकों में स्वास्थ्य पैकेज की तलाश में लगातार आगे बढ़ेंगे। सुनिश्चित करें कि आप मानचित्र याद रखें और याद रखें कि ये पैकेज कहाँ हैं। जीवित रहने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि जब आपका लक्ष्य आपकी टीममाटियों को मारने पर केंद्रित है तब ही हमला करना है। यदि आप ध्यान केन्द्रित हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि आप गंभीर क्षति प्राप्त करेंगे और बहुत जल्दी मर जाएंगे।
  • टीम के किले 2 में स्टेक के रूप में खेलते हुए छवि चरण 4
    4

    Video: स्टार वार्स दुष्ट स्क्वाड्रन - स्वर्ण पदक - 08 - N64 / पीसी - Kile द्वितीय पर हमला

    अपनी डबल छलांग का उपयोग करें! एक एक्सप्लोरर के रूप में, जब आप एक डबल कूद करने के लिए हवा में होते हैं तो आप फिर से कूद सकते हैं आप अन्य वर्गों (सैनिकों और प्रजातियों के अपवाद के साथ) के लिए दुर्गम स्थानों तक पहुंच सकते हैं। तेजी से recorras कर सकते हैं नक्शे पर छोटे शॉर्टकट लेने के लिए अपने डबल कूद का उपयोग करें, या आप (लाभप्रद पदों के लिए ले जा सकते हैं जैसे, एक स्थिति है जहाँ आप उन्हें जानने के बिना अपने लक्ष्यों के पीछे हैं, की इजाजत दी हराना या यहां तक ​​कि हत्यारों भी)।
  • टीम के किले 2 में एक स्काउट के रूप में खेलते हुए छवि चरण 7
    5
    पहली पंक्ति पर जाएं! स्काउट्स अपने रक्षात्मक कौशल के लिए विशेष रूप से ज्ञात नहीं हैं, लेकिन जब वे सबसे आगे हैं तब वे सबसे अच्छा कर सकते हैं एक छोटे से समूह में होने के नाते सबसे सुविधाजनक है, क्योंकि यह ज्ञात है कि एक्सप्लोरर्स जल्दी ही मर जाते हैं यदि वे स्वयं के हैं और कई दुश्मनों से घिरे हैं। अपने सहपाठियों को आक्रामक तरीके से मदद करना, उच्चतर जीवित रहने की दर सुनिश्चित करता है, जब तक कि आपके दुश्मन आप पर ध्यान नहीं देते। उनके लिए अप्रत्याशित पदों पर हमला, और यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें पहले प्रयास पर नहीं मार सकते, तो स्वास्थ्य पैक या किसी और चीज़ को देखने के लिए भाग जाएं, और फिर से हमला करें जब विरोधी का ध्यान किसी और पर केंद्रित हो। स्काउट संभवतः सबसे कमजोर हैं जब वे प्रत्यक्ष टकराव में फंस जाते हैं। अन्य खिलाड़ियों को अप्रत्याशित पदों पर हमला करने में मदद करने से बेहतर परिणाम प्राप्त करने की उनकी क्षमता को काफी मजबूत होता है।
  • टीम के किले 2 में एक स्काउट के रूप में खेलते हुए छवि चरण 8
    6
    अपनी टीम में योगदान करें और स्वार्थी न हों स्काउट्स को मौत के त्योहारों को पकड़ने के लिए जाना जाता है। इस तरह के एक बिंदु पर कब्जा करने के रूप में एक समूह परिप्रेक्ष्य के माध्यम से अपनी टीम मदद, या खुफिया (इंटेल) दुश्मन प्राप्त करने के लिए प्रयास करते हैं, एक ऐसा क्षेत्र है, जिसमें चमक क्योंकि आप इन कार्यों को करने में एक विशेषज्ञ हैं (खोजकर्ता दो बार कर रहे हैं तेजी से कि अन्य खिलाड़ियों और उद्देश्यों के अच्छे ट्रांसपोर्टरों की गति के लिए धन्यवाद हो सकता है)।
  • युक्तियाँ

    • यदि एक संतरी जो आपको आगे बढ़ने से रोकती है, तो आप इसे चारों ओर से घेरने की कोशिश कर सकते हैं और अपने आप को उस स्थान पर रख सकते हैं जहां आप थोड़ा दबा सकते हैं ताकि आप इसे सावधानी से इंगित कर सकें और उसे पता न लगा सके। शूटिंग शुरू करो और इसे धीरे-धीरे नष्ट कर दें जब कोई अभियंता इसे मरम्मत नहीं कर रहा है। हालांकि, सावधान रहें, क्योंकि आप अभी भी एक स्थान पर होंगे और आपका सभी ध्यान प्रहरी को नष्ट करने पर केंद्रित होगा। यदि दुश्मनों को घुसने और लगातार संतरी की मरम्मत करने के लिए, आपको अपने साथियों को इसे नष्ट करने पर भरोसा करना होगा, क्योंकि आप ऐसा कुछ नहीं कर सकते हैं। यदि एक जासूस जो संतरी को निष्क्रिय कर सकता है, तो वह सैपर को रखता है और उसे नष्ट करने में तुरंत मदद करता है।
    • सिर पर हमला करने की कोशिश न करें अधिकांश कक्षाओं में स्काउट्स के ऊपर एक फायदा होता है जब वे अकेले होते हैं। यदि आप सामने से हमला करते हैं, तो हर समय आगे बढ़कर दुश्मन को भ्रमित करने की कोशिश करें (कभी-कभी तो उनके सिर पर खड़े होकर)।
    • कक्षाओं के लिए रणनीतियां:
    • एक्सप्लोरर: किसी अन्य स्काउट के खिलाफ लड़ना कष्टप्रद हो सकता है, क्योंकि आप ऐसे किसी व्यक्ति से नहीं भाग सकते जो आपके पास एक समान गति है। विजेता आमतौर पर स्वास्थ्य की मात्रा पर निर्भर फैसला किया है के साथ एक लड़ाई शुरू कर दिया, कैसे कुशल दुश्मन स्काउट्स (उनकी क्षमता लक्ष्य और कौशल वर्ग की महारत उद्देश्य के लिए के लिए) हैं, और वे किसी भी हस्तक्षेप प्राप्त करते हैं लड़ाई के दौरान उनकी टीम के साथी
    • सैनिक: यदि आप एक सैनिक को उस पर हमला करने के लिए दृष्टिकोण करने की कोशिश करते हैं, तो सावधान रहें, क्योंकि वह अपने पैरों पर रॉकेट को आग लगा सकता है जिससे आपको आसानी से गंभीर क्षति हो सकती है। यदि वह आपकी ओर से गंभीर चोट लगने वाली रॉकेट को निर्देशित करता है, तो आप तुरन्त मर जाएंगे, यहां तक ​​कि महत्वपूर्ण हिट रॉकेट की संपार्श्विक क्षति आपको किसी भी तरह से मार डालेगी, या आपको बहुत ही कम स्वास्थ्य के साथ छोड़ दिया जाएगा। अपनी दूरी अपने सामने रखो और अपने पिस्तौल का उपयोग करें ताकि कुछ किस्मत के साथ आप इसे अपने शॉटगन को बाहर निकालने के लिए मजबूर कर सकें, क्योंकि रॉकेट आपको धीमी गति से चलने के कारण दूरी से प्रभावित नहीं करेगा। एक करीबी रेंज पर हमला करने का एक अच्छा समय है, जब उसे अपने रॉकेट लांचर को पुनः लोड करना पड़ता है, एक क्रिया वह बहुत धीमी गति से करती है।
    • मदहनोन्मादी: आगदीविस्तियां खोजकर्ताओं के दुःस्वप्न या तोप चारा हो सकती हैं। सबसे खराब परिदृश्य है कि आप एक arsonist साथ कर सकते हैं एक संकीर्ण गलियारे में है जब आप, एक कोने में बदल जाते हैं क्योंकि यह बहुत संभव है कि आप अपने भारी लौ से होने वाले नुकसान लेने के लिए जा रहे हैं और तुम्हारे जाने के बाद आप के साथ खत्म हो जाएगा जला आप के साथ गोली मार जब है आपके भागने की आपकी कोशिश में शॉटगन स्थिति आपके पक्ष में नाटकीय रूप से बदल जाता है जब आप उन्हें एक बड़े, खुले क्षेत्र पर पूरा क्योंकि उसकी आग फेंकने की तोप दूरी में पहुंच सकते हैं और नहीं एक दूरी पर बल रहते हो उसकी बंदूक, या और भी बेहतर, भड़कना गन, उपयोग करने के लिए जो आपके लक्ष्य के रूप में तेजी से लक्ष्य को चोट पहुंचाने का कोई मौका नहीं है तुम भी कहा जाता है एक रणनीति का प्रयास कर सकते हैं "हथियारों में दखल", एक दूरी है जहां आप अपने बन्दूक का उपयोग करें या arsonist मजबूर करने के लिए पिस्तौल कर सकते हैं उसकी बंदूक ले जाने की बनाए रखने की रणनीति है, तो आप उसे दृष्टिकोण उसे अपने बन्दूक के साथ वध करने के लिए। वह अपने हथियार को एक फ्लेमथ्रर के बदले बदलेगा, ताकि आप जल्दी से पीछे हट जाएं और उसे फिर से अपने शॉटगन का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर कर दें।
    • Demoman: लोकतांत्रिक सैनिक का एक सरल संस्करण के समान है बस अपने stickybombs के साथ सावधान रहना, अप्रत्याशित आंदोलनों उन्हें सही ढंग से कुछ stickybombs करने के लिए आप में विस्फोट करने के लिए के लिए मुश्किल implantarte बनाता है। इसके अलावा इस तथ्य से सावधान रहें कि एक घर का बना बम सीधे आपको मारता है, वे आपको रॉकेट के प्रत्यक्ष प्रभाव से भी अधिक नुकसान पहुंचाते हैं और आपको गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाएंगे या आप को मार देंगे। उनके सामने होने या सीधे उनकी तरफ बढ़ने से आपके चेहरे पर एक घर का बम विस्फोट होने की संभावना बढ़ जाएगी, इसलिए सावधान रहें। यदि वे एक दरवाजे के पीछे हैं और मुर्दा बम डालते हैं, तो अपनी किस्मत से खेलना मत, क्योंकि यह बहुत संभावना है कि आप टुकड़ों में समाप्त हो जाएंगे। यदि आप बम देख सकते हैं, उन्हें पिस्टल के साथ शूट कर सकते हैं या उन्हें नष्ट करने के इरादे से कार्रवाई कर सकते हैं। डेमोनी के दोनों हथियारों को रीचार्ज करने में बहुत समय लगता है, इसलिए उन्हें मारने की कोशिश करें, क्योंकि वह उन्हें रिचार्ज करता है क्योंकि वह सबसे बड़ी कमजोरी के अपने पल में होंगे।
  • सुनिश्चित करें कि आपके स्वास्थ्य के बहुत कम होने पर डॉक्टर आपके साथ व्यवहार करते हैं एक डॉक्टर को बुलाओ, और यदि पास नहीं है, तो भाग लें और मेडिकल किट खोजें!
  • एक ऐसे दुश्मन का पता लगाएं जो आप नहीं है। उसे एक बार गोली मारो, वह सबसे संभावना आप को देखने के लिए बारी और शूटिंग शुरू होगा। अपने सिर पर दोपहर कूदो और इसे करते हुए अपने शॉटगन को फायरिंग करते रहें। अब वह मर चुका है!
  • चेतावनी

    • अगर अर्सोनीस्ट की आग आपको पकड़ती है, तुरंत पीछे हटने और निकटतम स्वास्थ्य पैक, पानी या चिकित्सक के शरीर पर चले जाते हैं। अगर आप में बहुत अधिक जीवन या पर्याप्त है तो आप आर्सोनीस्ट को समाप्त करने का प्रयास कर सकते हैं - यदि आपके पास एक नहीं है, तो जितनी जल्दी हो सके भाग लें। जल के नीचे या पानी के शरीर में आर्नसैनिस्ट का सामना करने से उसे अपने शॉटगन या एक्स का उपयोग करने के लिए मजबूर किया जाएगा, वहां आपको लाभ होगा।
    • भारी चेहरे का सामना न करें और उसे गोली मारने का प्रयास करें। तुम एक मिनट में मर जाओगे। इसके बजाय, अपने एक साथी के द्वारा विचलित होने और उसे मारने के दौरान उसे अपने पीछे से आने की कोशिश करें।
    • एक limpet बम पर डबल छलांग करने की कोशिश मत करो। विस्फोट के त्रिज्या आप को मारने या गंभीर रूप से आपको घायल करने के लिए पर्याप्त है सबसे अच्छा आप कर सकते हैं उन्हें अपने पिस्तौल या शॉटगन के साथ शूटिंग करके, या पहले Demoman की हत्या करके उन्हें नष्ट करने का प्रयास करें
    • मत भूलो कि एक्सप्लोरर अपने स्वास्थ्य के कारण खेल में सबसे कमजोर वर्गों में से एक है, लेकिन वह सबसे तेज़ है, वह आपको लाभप्रद स्थितियों में रखने के लिए इस गुणवत्ता का उपयोग करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com