ekterya.com

कैसे टीम गढ़ 2 में एक Demoman के रूप में खेलने के लिए

Demoman विस्फोटकों और पेय पदार्थों के साथ दांतों के लिए स्कॉट्स ग्रेनेडियर्स टीम किले 2. सशस्त्र रहे हैं, वे यह सुनिश्चित करेगा Demoman काफी नशे में भूल जाते हैं कि आप को मार डाला हो। वे रक्षात्मक भूमिका निभाते हैं क्योंकि उनके कार्यों को रोकथाम क्षेत्र में विकसित किया जाता है। क्या वे गति में कम से कम खो देते हैं, ग्रेनेड लॉन्चर के साथ ग्रेनेड फेंक, फेंकने और फेंकने के लिए मुआवजा दिया जाता है। यदि एक धमकी आ रही है, तो डेमनी अपने स्टिकीबॉम्ब लांचरों के साथ एक जाल को तैयार और सक्रिय कर सकता है। और यदि आवश्यक हो, तो वे लड़ाई शुरू करने के लिए अपनी शराब की बोतल को बाहर निकाल सकते हैं।

चरणों

टीम फोर्टले 2 चरण 1 में प्ले ए डिमोनी नाम वाली छवि
1
अपने शस्त्रागार की जांच करें Demoman एक ग्रेनेड लांचर (प्राथमिक हथियार) 4/16 शॉट्स कि ग्रेनेड पिछले तीन सेकंड जब एक खिलाड़ी पर नहीं पड़ना फेंकता है, भी 8/24 शॉट्स के एक लांचर hemocyanin (माध्यमिक हथियार) आप किसी भी सतह पर आठ ग्रेनेड तक चिपका देता है कि है तो उन्हें सही माउस बटन का उपयोग कर पॉप अप करें। इसके अलावा, इसमें भौतिक combats के लिए एक बोतल (शरीर से शरीर) है
  1. बिंदु-रिक्त आक्रमणों में अपनी बोतल का उपयोग करें सभी हथियारों के हथियारों की तरह, बोतल आश्चर्यजनक रूप से बिंदु-रिक्त आक्रमणों में बहुत उपयोगी हो सकती है, लेकिन जब आप अपने पहले प्रयास पर असफल हो जाते हैं, तो आप सावधान रहना चाहिए, आप मृत हो सकते हैं
  2. मध्यम-सीमा वाले हमलों में अपने ग्रेनेड लॉन्चर का उपयोग करें ग्रेनेड आपके मुख्य विस्फोटक प्रोजेक्टाइल में से एक हैं इन्हें लॉन्च करने के करीब 3 सेकंड में विस्फोट हो जाएगा, जब तक कि यह सीधे किसी खिलाड़ी या दुश्मन के निर्माण से जोड़ न करे, इन मामलों में यह प्रभाव के समय में विस्फोट हो जाएगा।
  3. ग्रेनेड केवल उसी समय विस्फोट हो जायेगा जब वह किसी अन्य खिलाड़ी या निर्माण के खिलाफ प्रभाव डालते हैं, अगर वे मैदान या दीवार पर पहले से उछाल नहीं करते हैं। यदि आप पहले किसी सतह को मारते हैं, तो आप किसी खिलाड़ी पर हानिरहित बाउंस कर सकते हैं। किसी भी मामले में, ग्रेनेड 3 सेकंड के बाद विस्फोट हो जाएंगे।
  4. जाल सेट करने और बाधाओं को बनाने के लिए अपने लापा ब्लेड लांचर का उपयोग करें। आपके आदेश के तहत दाएं क्लिक करके सामंजस्य बम विस्फोट हो जाएगा। आप एक साथ 8 stickybombs कि दीवारों, छत, और अन्य आदेश दुश्मन है जो एक महान भ्रम की स्थिति विस्फोटक स्थानों में कुछ भी संदेह नहीं है को आकर्षित करने में छिपा पर रहना शुरू कर सकते हैं। जब आप हथियारों को बदलते हैं तो बम विस्फोट हो जाएगा।

  5. बाधाओं को उत्पन्न करने के लिए लापा बम का उपयोग करें, जो आपके क्षेत्र में दुश्मन की अगुवाई को रोकने और बाधित करते हैं। आप देखेंगे कि फर्श पर लापा पंप कई खिलाड़ियों के लिए बहुत डरा देता है।
  6. आप शटर बटन को दबाकर रख सकते हैं "भार" लंबी दूरी के बमों के शूटिंग के उद्देश्य से आपके लापा पंप इससे पहले कि आप उनके द्वारा देखे जाने से पहले अपने दुश्मन को कुछ नुकसान पहुंचाते हैं, यह विशेष रूप से उपयोगी है
  • टीम के किले 2 चरण 2 में एक एडमिन प्ले नाम वाली छवि
    2
    अपनी आक्रामक भूमिका पर विचार करें चूंकि डेमोमन अपेक्षाकृत कम समय में बड़ी मात्रा में नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसलिए वे दुश्मनों के घनिष्ठ समूहों को नष्ट करने के लिए विशेष रूप से उपयोगी होते हैं।
  • एक इंजीनियर द्वारा बनाई गई एक प्रहरी से छुटकारा पाने के लिए अपने लापा ब्लेड लांचर का उपयोग करें। एक कोने के चारों ओर चार या पांच सामग्रियों के बमों को फेंको या एक झुकने पर फेंकें और एक ही समय में प्रहरी हथियार को तुरंत नष्ट कर दें। यह संभावना है कि आप इस प्रक्रिया में इंजीनियर से छुटकारा पा सकते हैं।
  • टीम के किले 2 में प्ले ए डिमनी नाम वाली छवि चरण 3

    Video: ट्रैक्टर बूरी तरह फस गया धान के खेत ॥ Amazing Video || एक बार जरूर देखे

    3
    अपनी रक्षात्मक भूमिका को ध्यान में रखें डेममनी का मुकाबला बम अपनी बुद्धि की सुरक्षा के साथ-साथ आपके कैप्चर पॉइंटों की सुरक्षा के जरिए रक्षा में मौलिक भूमिका निभाता है। दुश्मन की दृष्टि से मुकाबला बमों के एक समूह को छिपाने की कोशिश करें, आप किसी दरवाजे के कोने या बाहरी किनारों का उपयोग कर सकते हैं। जब एक समूह जल्दबाजी में प्रवेश करना शुरू कर देता है, तो वह छिपी हुई लटका बमों को विस्फोट कर देता है और उत्पन्न मामले को देखता है।
  • टीम के किले 2 में प्ले ए डिमनी नाम वाली छवि चरण 4



    4
    आवश्यक होने पर, किसी अन्य हथियार का उपयोग करना सुनिश्चित करें आप अपने साम्राज्य के बमों को विस्फोट कर सकते हैं, चाहे आप उस पल में क्या हथियार इस्तेमाल कर रहे हों। अपने ग्रेनेड लांचर को बाहर ले जाने में डर नहींें, जब आपका कॉम्पैक्ट बॉम्ब पहले ही सेट हो जाएगा, इस तरह आप दुश्मनों के पास आने के लिए आसान लक्ष्य नहीं होंगे।
  • टीम के किले 2 में प्ले ए डिमनी नाम वाली छवि चरण 5
    5

    Video: ट्रैक्टर ट्राली और स्कार्पियो की भीषण टक्कर, 1 की मौत,6 घायल

    रिचार्ज। यह एक तुच्छ और सहज ज्ञान युक्त धारणा जैसा लग सकता है, लेकिन आपके पिचों में कुछ अतिरिक्त ग्रेनेड या लंपट बम से बाहर चलने से कुछ भी बुरा नहीं है, जब दुश्मनों का एक समूह आपकी स्थिति पर पहुंचता है सुनिश्चित करें कि आप अपने हथियारों को पूरी तरह से हर अवसर पर लोड कर सकते हैं जो आप कर सकते हैं।
  • टीम के किले 2 में प्ले ए डिमनी नाम वाली छवि चरण 6
    6
    अपने लापा पंपों का उपयोग करने के लिए एक करें "कूद लपा" न पहुंचने योग्य स्थानों की ओर अपने रॉकेट के साथ सैनिक की छलांग के रूप में, डेमनी महान लाइट तक पहुंचने के लिए अपने लपा-बम का उपयोग कर सकता है। बस जमीन पर एक या दो limpet बम जगह, नीचे झुकना, और बम विस्फोट एक ही समय में आप अपने आप को हवा में आगे बढ़ने के लिए कूद
  • के लिए कुछ उल्लेखनीय जगह "छलांग" बिल्डिंग कैप्चर प्वाइंट का सबसे ऊपर है "बी" cp_gravelpit में और विभाजित दीवार में- cp_well में, कॉन्फ़िगर टाइमर से पहले सबसे उपयोगी शून्य है।
  • Video: Salman Khan & Ajay devgan Fight:जब विवेक ओबेराय को लेकर सलमान-अजय में हुई भिड़ंत

    युक्तियाँ

    • जब आप ग्रेनेड शूट करते देखते रहें "समीक्षा" या एक लंपट बम आपका लांचर एक विद्युत प्रभारी ध्वनि का उत्सर्जन करेगा और बम अपने उपकरणों के रंग के आधार पर लाल या नीले चमक जाएगी। ये बम एक विनाशकारी मात्रा में नुकसान पहुंचाएंगे यदि उन्हें दुश्मन की तरफ विस्फोट किया जाता है। आप पाएंगे कि महत्वपूर्ण बमों में कई खिलाड़ियों को सेकंड में पड़ेगा।
    • अक्सर लोग उनसे भागते हैं जो उन पर शूटिंग कर रहे हैं, वही है जो आप एक Demoman के रूप में चाहते हैं। जब एक पहले से न सोचा हुए शत्रु का सामना करना पड़ता है, तो कुछ सीमित बमों के साथ अपने सबसे स्पष्ट बचने के मार्ग को जल्दी से ब्लॉक करें। जब वे आपकी उपस्थिति को देखते हैं, तो ग्रेनेड फेंकना शुरू करें। सबसे अधिक संभावना है, वे आपके मुंहबंद बमों में जाकर पलायन करेंगे या वे उन जगह पर जाएंगे जहां आपके ग्रेनेड विस्फोट होंगे।
    • अपने पिचर के रेंज और प्रक्षेपवक्र के साथ खेलना सुनिश्चित करें। उस गति को ध्यान में रखें जो आपके बम हवा में यात्रा करते हैं, और शूट करने का प्रयास करें "शॉट" आंदोलन में दुश्मनों के लिए याद रखें कि आप अपने लंपट बॉम्बेडियर का उपयोग दूरी पर बर्नैकेट बमों को फेंकने के लिए कर सकते हैं।
    • लम्बे बम को जारी करने से पहले आप ट्रिगर को पकड़ते हैं, आगे बढ़ेंगे। अच्छा उद्देश्य और अभ्यास के साथ, आप मानचित्र के दूसरी तरफ अपने लक्ष्य के आगे चिपचिपा बम फेंक सकते हैं!
    • जब आपके पास 8 सक्रिय लपा पंप हैं, तो जब आप अधिक जगह लेते हैं, तब वे एक के बाद एक विस्फोट करेंगे। दुश्मन को नुकसान पहुंचाने के लिए इन बहुमूल्य विस्फोटों को बर्बाद करने का एक बहुत उपयोगी तरीका हो सकता है! एक टोंटी या एक नियंत्रण बिंदु में, विशेष रूप से उसके आसपास के क्षेत्र में एक Medkit है कि एक में बाधा बम रखने की कोशिश करें यदि आप भाग्यशाली हैं, तो अपने एक मुकाबला बम में से एक डॉक्टर या एक्सप्लोरर की तरफ थोड़े जीवन में विस्फोट कर देगा।
    • यह मत मानो कि आपकी बोतल एक हथियार है जिसका इस्तेमाल केवल आप ही करते हैं "अंतिम उपाय"। खेल के दौरान आप एक्सप्लोरर जैसे कई तेज खिलाड़ियों को ढूंढने में सक्षम होंगे, जो आपके पास शॉर्ट रेंज हथियारों की कमी के लाभ का प्रयास करने के लिए जितना संभव हो उतना संभव प्रयास करेंगी। हालांकि यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप एक खिलाड़ी के पास एक बोतल से संपर्क करें, यह आपके और आपके शत्रुओं के बीच दूरी रखने के लिए बहुत उपयोगी है।
    • आप वैकल्पिक आग बटन दबाकर लोड किए गए अपने अंचल बम को रख सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए Dispensers- अपने दुश्मनों की और संतरी बंदूकों मारकर गिराने का, यदि आप एक छत पर कर रहे हैं और एक गार्ड नीचे और आप के सामने है, तो आप को गोली मार नहीं है कि स्थिति में रहने के अपने बमों के प्रक्षेपवक्र का लाभ उठाएं और भी ग्रेनेड फेंक कर सकते हैं या लापा बम ने प्रहरी को नष्ट करने के लिए।

    चेतावनी

    • एक हालिया पैच से, गोलियों को गोलीबारी करने वाली बंदूकें (भारी मशीन गन, शॉटगंस, पिस्तौल आदि) उन्हें फायरिंग करके डेमनी के सामंजस्य बमों को नष्ट कर सकती हैं।
    • ध्यान रखें कि दुश्मनों ने आपके साम्राज्य के बम को तितर बितर कर सकते हैं और उन्हें फायरिंग करते समय दीवारों या छतों से नीचे दस्तक दे सकते हैं। दुश्मन विस्फोटक आसानी से अपने बमों का सबसे (जैसे रॉकेट, अन्य stickybombs) को तितर-बितर, arsonists उनके संपीड़न विस्फोट उन्हें भी दूर का उपयोग कर सकते शूटिंग से निष्क्रिय किया जा सकता।
    • कम मत समझो "छप तक पहुंचें" आपके ग्रेनेड और लापा पंपों का आप अपने आप को निस्संदेह कुछ समय को मारने जब इस रेंज में महारत हासिल करने की कोशिश कर रहा, तो आप शायद अपने आप पर बम और ग्रेनेड विस्फोट, या एक ग्रेनेडा शूटिंग एक अन्य खिलाड़ी के निकट होने के मर जाएगा।
    • लम्पप्पट जम्पिंग करना बहुत ज़्यादा ज़िंदगी ले जाएगा यह, गिरावट से क्षति के साथ, आप मौत के करीब लाएगा। केवल जब आप सुनिश्चित हैं कि आप अपने स्वास्थ्य या हताश स्थितियों में सुधार कर सकते हैं कूदने का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com