ekterya.com

जब आप किसी वेब पेज को नहीं खोल सकते हैं तो इंटरनेट एक्सप्लोरर को ठीक कैसे करें

क्या आपको इंटरनेट एक्सप्लोरर में एक समस्या है और यह आपको बताता है कि आप एक वेब पेज नहीं खोल सकते हैं? यह आलेख आपको यह बताएगा कि यह कैसे ठीक करें ताकि यह फिर से न हो।

चरणों

Video: Week 7

फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है` class=
1
किसी भी वेब पेज को खोलने के लिए अपने इंटरनेट एक्सप्लोरर का उपयोग करें कुछ अन्य खोज इंजनों की कोशिश करें कभी-कभी, सहेजे गए पृष्ठों को आपके कंप्यूटर पर संग्रहीत किया जाता है, जो कि "कैश्ड" फाइलों को कहते हैं। और जब आप इनमें से कुछ अन्य साइटों पर जाते हैं, तो आप जो देखते हैं वह यह है कि फाइल को कैशे में संग्रहीत / सहेजा गया, न कि दिन का वर्तमान संस्करण।
  • फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है` class=
    2
    जांचें कि सभी केबल मॉडेम / रूटर में प्लग किए गए हैं और जो कि मॉडेम या राउटर से कनेक्ट होने वाला केबल कंप्यूटर से जुड़ा है। कभी-कभी कंप्यूटरों को पता होता है और जब वे कुछ गलत देखते हैं तो उन्हें बंद करने के लिए मजबूर किया जाता है।



  • फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है` class=
    3

    Video: Week 9, continued

    अपने इंटरनेट एक्सप्लोरर का इतिहास साफ़ करें ब्राउज़र को सभी प्रकार की फाइलों को मिटा दें, जो कि ब्राउज़र को संग्रहीत किया गया है, न कि आपके द्वारा बताए गए पासवर्ड को भी शामिल नहीं किया गया है।
  • फिक्स इंटरनेट एक्सप्लोरर जब वह यह कर सकता है` class=
    4
    इंटरनेट प्रदाता से संपर्क करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कनेक्शन अभी भी खड़ा है। जैसा कि हमने कहा, कंप्यूटर जानते हैं और जब कुछ दिखाई दे रहे हैं तो उन्हें बंद करने के लिए मजबूर किया जाता है, और केवल यह हो सकता है कि आपके घर के बाहर या किसी नजदीक के आस-पास के पोस्ट पर एक कनेक्शन जारी किया गया।
  • Video: CS50 Live, Episode 007

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट एक्सप्लोरर
    • फ़ोन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com