ekterya.com

ड्यूटी भूत के कॉल के मल्टीप्लेयर मोड में कैसे खेलें

ड्यूटी भूत के कॉल में रेटिंग प्रणाली में कई नए गेम मोड, विविधताएं शामिल हैं और अपने खुद के सैनिक बनाने की क्षमता का परिचय दिया है। यहां तक ​​कि अगर आपने कभी कॉल ऑफ ड्यूटी गेम नहीं खेला है, तो आप आसानी से खेल के यांत्रिकी सीख सकते हैं और सीख सकते हैं। एक बार जब आपको भारी संख्या में तत्वों और संगठन की समझ हो, तो आप अन्य लोगों के साथ ऑनलाइन खेल शुरू कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
मल्टीप्लेयर मोड के लिए तैयार करें

प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 1
1
अपने दल के सदस्य और अपने उपकरण को अनुकूलित करें आप दस टीम के सदस्यों को अनलॉक कर सकते हैं, जो मेनू में छह सेट के उपकरणों की अनुमति देते हैं "एक सैनिक बनाएँ", जिसे आप विकल्प चुनते समय पा सकते हैं "ऑन लाइन" या "Xbox लाइव" मुख्य मेनू में "मल्टीप्लेयर"। जब आप बस खेलना शुरू करते हैं तो आप केवल हथियारों और गुणों के एक छोटे से चयन से ही चुन सकते हैं जब आप एक लड़ाई खत्म करते हैं, तो आप अनुभव अंक अर्जित करेंगे और रैंक में वृद्धि करेंगे। रैंक में आगे बढ़ने से आपको और अधिक उपकरण, हथियार, उपस्थिति अनुकूलन तक पहुंच प्राप्त होगी और आपको द्विपक्षीय अंक मिलेंगे। स्क्वाड अंक मुद्रा हैं जो कि हथियार, पिस्तौल अटैचमेंट को अनलॉक करते हैं और समय से आगे फायदे को अनलॉक करते हैं।
  • आप अन्य सदस्यों के साथ स्क्वायर अंक साझा कर सकते हैं। हालांकि, हथियारों, संलग्नक या लाभों को अनलॉक करने के लिए उपयोग किए जाने वाले बिंदु केवल उस सदस्य के लिए अनलॉक होंगे और उनका आदान-प्रदान नहीं किया जा सकता है।
  • जब आप उपस्थिति अनुकूलन अनलॉक करने के लिए अंक का उपयोग करते हैं, तो यह पूरी तरह से कॉस्मेटिक होते हैं और गेम को प्रभावित नहीं करते हैं, लेकिन आप दूसरों के देखने के लिए अपनी टीम के सदस्य की उपस्थिति को अनुकूलित करने की अनुमति देते हैं।
  • प्ले कॉल ऑफ ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपनी टीम के सदस्य के लिए उपकरण बनाएं आप स्नाइपर राइफल्स, शॉटगंस और ऑटोमेटिव राइफल्स के लिए मूल उपकरण सेटिंग से शुरुआत करेंगे। प्रत्येक उपकरण आपको एक प्राथमिक और माध्यमिक हथियार, दोनों हथियारों के लिए अनुलग्नक, एक घातक सहायक, एक सामरिक गौण, फायदे और एक हमले पैकेज तैयार करने की अनुमति देता है। आपके उपकरण जितना अधिक प्रभावी होगा उतना अधिक अनुभव आपको प्राप्त होगा जो आपको अधिक हथियारों को अनलॉक करने की अनुमति देगा। आप उपकरण के प्रत्येक टुकड़े को खेल के भीतर प्रदान करते हैं, इसे बदलने में सक्षम नहीं होंगे।
  • यदि आप एक गोलीबारी के बीच में गोला-बारूद से बाहर निकलते हैं, तो एक माध्यमिक हथियार उपयोगी हो सकता है, जिससे आप खुद का बचाव कर सकते हैं।
  • दोनों अपने प्राथमिक और माध्यमिक हथियार संलग्नक से सुसज्जित हो सकते हैं जैसे peepholes और अतिरिक्त लोडर ये भी टीम दांव खर्च करते हैं।
  • आप एक सामरिक सहायक और एक घातक गौण भी तैयार कर सकते हैं, जो पोर्टेबल हथियार हैं या ग्रेनेड जैसे लाभ हैं। यदि आप एक सामरिक या घातक गौण नहीं बनाते हैं, तो आपके पास अतिरिक्त लाभ हैं
  • फायदे आपको विशिष्ट विशेषताओं का उपयोग करने की अनुमति देते हैं जो विशिष्ट कार्यों को तेज और अधिक प्रभावी बनाते हैं। लाभ एक और चार अंकों के बीच खर्च कर सकते हैं और आप कुल आठ अंक का उपयोग कर सकते हैं।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने पुरस्कारों का पता लगाने के लिए अपना हमला पैकेज चुनें "killstreak"। हमला पैकेजों का निर्धारण "killstreaks" आपको क्या मिलता है? "killstreaks" वे विरोधियों को लगातार मारकर जीते हैं आप तीन प्रकार से लैस कर सकते हैं:
  • हमला पैकेज इनाम देता है "killstreaks" आप मरने के बिना एक पंक्ति में तीन मौतों के बाद घातक
  • समर्थन पैकेज कम प्रभावी है, लेकिन टीम के लिए फायदेमंद है और जब मरने पर उसे बहाल नहीं किया जाता है
  • विशेषज्ञ पैकेज केवल अतिरिक्त लाभ देता है
  • प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 4
    4
    नक्शे का अध्ययन करें मल्टीप्लेयर मोड के 14 नक्शे हैं, जिसमें डाउनलोड किए जाने योग्य सामग्री मानचित्र (डीएलसी) शामिल नहीं हैं जो कि खरीदे जा सकते हैं। प्रत्येक मानचित्र विशेष रूप से ऐसे तरीके से बनाया गया है जो कुछ क्षेत्रों में तीव्र कार्रवाई या बचाव पर जोर देता है। प्रत्येक क्षेत्र के बारे में सीखना आपको इस बारे में एक सामरिक लाभ देगी कि कवच कहाँ ले सकते हैं और उपकरण के लिए सबसे अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • कुछ मानचित्रों में पर्यावरणीय घटनाएं भी शामिल हैं जो युद्ध के साथ हस्तक्षेप कर सकती हैं, जैसे कि पानी और भूकंप
  • भाग 2
    एक मल्टीप्लेयर गेम सेट करें

    प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 5
    1
    ऑनलाइन सर्वर से कनेक्ट करें अगर आपको लगता है कि आप ऑनलाइन खेलने के लिए तैयार हैं, तो आप मुख्य मेनू से मल्टीप्लेयर मोड शुरू कर सकते हैं। चुनना "मल्टीप्लेयर" मुख्य मेनू से चुनना "ऑन लाइन" या "Xbox लाइव" ऑनलाइन खेलने के लिए आपके गेम सिस्टम के आधार पर शामिल होने के लिए लड़ाई की तलाश शुरू करने के लिए, चुनें "खोज युद्ध"।
    • ऑनलाइन खेलने के लिए, Xbox 360, Xbox One और प्लेस्टेशन 4 वीडियो गेम कंसोल के लिए एक ऑनलाइन सदस्यता आवश्यक है
  • प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 6
    2
    मल्टीप्लेयर की कठिनाई को निर्धारित करें आपको तीन श्रेणियां मिलेंगी जो कि बेस मैकेनिक्स बदल जाती हैं।
  • मानक मोड में ऑनलाइन खेलने के लिए सभी नियमित मल्टीप्लेयर मोड होते हैं यदि यह आपकी पहली बार है तो इस मोड में खेलने का यह सबसे अच्छा तरीका है।
  • चरम मोड को अधिक कठोर बनाया गया है क्योंकि यह खिलाड़ी को कम स्वास्थ्य देता है, एचयूडी मार्करों को सीमित करता है, टीम के सदस्यों को उजागर नहीं करता, लघु नक्शा को अक्षम करता है और अनुकूल आग की अनुमति देता है, जो भूमि युद्ध की अधिक वास्तविक परिदृश्य बनाता है। कुछ प्रकार की लड़ाई में गहन मोड में खेलना अधिक दल बिंदुओं की अनुमति देता है लेकिन इसमें उच्च जोखिम शामिल है।
  • कबीले बनाम मोड कबीले के लिए यह आवश्यक है कि इससे पहले कि आप इसका उपयोग कर सकें, आप एक कबीले में शामिल हों एक कबीले में शामिल होने से आपको खिलाड़ियों की एक समर्पित टीम के भीतर जगह मिल जाएगी, जो आपको अन्य गुटों के खिलाफ खेलने की अनुमति देगा।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 7 नामक छवि
    3
    खेलने के लिए एक खेल मोड खोजें आपके पास गेम प्रकार के कई विकल्प हैं जिसमें खेलने के लिए। उनमें से ज्यादातर टीम खेलने शामिल हैं
  • कई खेल मोड हैं जो पिछले कॉल ऑफ ड्यूटी खिताब में देखा गया है, जैसे कि "टीम डेथमैच", "लड़ाई-भिड़ाई" और "की पुष्टि की"। ये पारंपरिक गेम मोड गेम के नियमों की बेहतर समझ देते हैं और खिलाड़ियों के बीच सबसे लोकप्रिय हैं।
  • ड्यूटी श्रृंखला के कॉल के लिए कुछ नए तरीके पेश किए गए हैं, जैसे कि "क्रैंक" और "बम बरसाना"। ये खेल मोड पुराने गेम मोड के भिन्नरूप हैं और गति का एक सुखद बदलाव हैं। हालांकि, आमतौर पर खेल के नियमों को सीखना अधिक मुश्किल होता है।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 8 नामक छवि
    4
    अपनी टीम के साथ कार्य करें समुचित संचार टीम मोड में अच्छी तरह से खेलना महत्वपूर्ण है, जिसके लिए आपको हेडफ़ोन या माइक्रोफोन का उपयोग करने के लिए दूसरों से बात करने में सक्षम होना आवश्यक है। सुनिश्चित करें कि आप गेम शुरू करने से पहले एक कनेक्ट करते हैं
  • दोस्तों के साथ ऑनलाइन खेलने या कंसोल पर विभाजित स्क्रीन के माध्यम से एक मित्र से जुड़ें और एक साथ काम करें।
  • मोड "लड़ाई-भिड़ाई" उपकरणों पर आधारित खेल शामिल नहीं करता है
  • भाग 3
    अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ मल्टीप्लेयर मोड में खेलते हैं

    प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 9 नामक छवि
    1
    एक शैली के साथ खेलते हैं जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है जितना अधिक आप खेलते हैं, उतना ही आप अधिक दांव अंक अर्जित करेंगे। विभिन्न उपकरण बनाने की कोशिश करें जो आपको अद्वितीय सैनिक बनाने की अनुमति देता है। प्रत्येक उपकरण में इसकी शक्तियां और कमजोरियां हैं, जो एक हथियार, फायरिंग दर और सटीक की सीमा से निर्धारित होती हैं। विभिन्न उपकरणों पर स्विच करें जो विशिष्ट दुश्मन खिलाड़ियों के खिलाफ काम करता है।
    • आप एक खेल के दौरान उपकरण बदल सकते हैं। जब आप मर चुके हैं, तो आप मेनू खोल सकते हैं "विकल्प" बटन दबाने "दीक्षा", "विकल्प" या "मेन्यू" अपने नियंत्रक या कुंजी में ⎋ Esc कंप्यूटर पर संस्करण में और उसके बाद चुनना "उपकरण बदलें" और अपने डिफ़ॉल्ट उपकरणों में से एक को चुनना
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 10 नामक छवि



    2
    थंबनेल मानचित्र पर मार्करों को पढ़ें और समझें स्क्रीन के कोने में, थंबनेल नक्शा उन स्थानों को दिखाएगा जो अन्य खिलाड़ियों की स्थिति इंगित करते हैं, साथ ही नक्शे के एक सामरिक दृश्य प्रदान करते हैं जिसमें आप खेलते हैं। दुश्मन के खिलाड़ियों का स्थान आपकी टीम के विचारों के आधार पर बदल जाएगा- यानी, यदि वे विरोधी खिलाड़ी देख सकते हैं अन्य खिलाड़ियों को अलग रास्ते से पहुंचकर उन्हें बाहर निकलने में उपयोगी हो सकता है।
  • सामरिक गेम मोड में, गेम मोड के लिए महत्वपूर्ण डोमेन अंक, झंडे या अन्य लक्ष्य भी प्रदर्शित किए जाएंगे।
  • एसएटी-कॉम का फायदा उठाकर, आप एक निश्चित सीमा के भीतर खिलाड़ियों के विरोध के स्थान को तुरन्त प्रकट कर सकते हैं। हालांकि, विरोधी टीम भी फायदे का उपयोग कर सकती है जैसे कि "वायरटैप" अपने एसएटी-कॉम को अवरुद्ध करने के लिए ताकि वे आपके पक्ष में काम करें।
  • प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 11
    3

    Video: STORY TIME | BLACK OPS 4 ( SPECIALISTS) # 1

    नक्शे के चारों ओर अधिक चलने से बचें हालांकि जमीन को जितनी जल्दी हो सके कवर करने के लिए उपयोगी है, यह किसी विरोधी खिलाड़ी के खिलाफ एक शॉट या एक हाथापाई हमले तैयार करने की आपकी क्षमता को कम करता है, जिससे आप पर हमला करने के लिए कमजोर पड़ जाते हैं कम गति में भागो और कोनों को मोड़ के आसपास चलने से बचें।
  • प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 12
    4
    कवर लेने के अवसरों के लिए देखो किसी दीवार के किनारे पर चिपकाएं या किसी बाधा के पीछे उजागर होने से बचें क्योंकि इससे अन्य खिलाड़ियों के लिए आपके हथियारों का निर्देशन करना आसान हो जाता है, विशेष रूप से उच्च भूमि पर
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 13
    5
    उसी जगह पर रहने से बचें इसे सामान्यतः के रूप में संदर्भित किया जाता है "शिविर"। शॉट्स को आसानी से एक स्थान पर बैठने का लक्ष्य रखना संभव है और अनसुनी खिलाड़ियों के लिए विशेष रूप से स्नाइपर राइफल्स का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों के लिए इंतजार करना है। कई मायनों में एक बार मरने के बाद खिलाड़ियों को आपकी स्थिति में सतर्क कर दिया जाएगा (उदाहरण के लिए, एक गिर गया खिलाड़ी आपके कैमरे का साक्षी होगा "killcam" उनकी मृत्यु के बाद, जो बताता है कि एक और खिलाड़ी ने उसे कैसे मार डाला) एक नए स्थान पर जाने के लिए तैयार करें यदि आप एक टीम के रूप में खेलते हैं, तो संभवतः आपकी टीम के करीब रहें।
  • प्ले कॉल ऑफ ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 14 नामक छवि
    6
    समझदार रूप से दस्ते अंक का उपयोग करें अपने उपकरण सेटों में से एक के साथ काम करने वाले लाभ और उपकरणों को अनलॉक करने का विकल्प चुनें दस्ते के अंक सार्वभौमिक रूप से जीते हैं लेकिन केवल एक दल के सदस्य के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • प्ले कॉल कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 15
    7

    Video: RUNNING FOR MY LIFE | Call of Duty Black Ops 4 (Blackout) # 2

    खेलने में अपना समय निवेश करें जितना अधिक आप खेलते हैं, आप अधिक उपकरण, फायदे और अन्य उपकरण अनलॉक कर सकते हैं समय और कौशल दो चीजें हैं जो अधिक कौशल को ताला खोलने की बात आती है, तो इसका विरोध किया जाता है।
  • आप का उपयोग कर सकते हैं "killstreaks" तेजी से प्राप्त करना और फील्ड ऑर्डर बनाना फील्ड ऑर्डर को एक पोर्टफोलियो प्राप्त करने से सम्मानित किया जाता है जो एक गिरते हुए खिलाड़ी ने जारी किया है। फिर आपको एक विशेष कार्य करने के लिए चुनौती दी जाती है जिसमें अन्य खिलाड़ियों को तेजी से जीतने के लिए मरने के बिना हार का सामना करना पड़ता है "killstreak"।
  • जब आप ऑफलाइन खेलते हैं तो आप कितना XP कमाते हैं
  • आप अपने स्क्वाड के सदस्य को 60 के स्तर तक हासिल कर सकते हैं। रैंक का यह स्तर रैंक के रूप में जाना जाता है "प्रतिष्ठा"। ड्यूटी गेम के पिछले कॉल के विपरीत, आप अपने सभी को अनलॉक और अपग्रेड करते हैं और एक प्रतीक को अनलॉक करते हैं जो गेम को आपके समर्पण को दिखाता है।
  • भाग 4
    ड्यूटी नियंत्रणों के कॉल जानें

    प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 16 नामक छवि
    1
    अभियान मोड चलाएं यदि आपने कभी कॉल ऑफ ड्यूटी गेम नहीं खेला है या कभी भी गेम खेला नहीं है शूटर, यह शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह होगी आप चुन सकते हैं "अभियान" मुख्य मेनू से जब आप खेलते हैं तो आपको लाइव ट्यूटोरियल दिया जाएगा। अभियान एक लाइव प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खेलने का एक ही अनुभव प्रदान नहीं करता है और इसमें मल्टीप्लेयर क्षमताओं नहीं हैं, लेकिन आप एक बार समझ सकते हैं कि नियंत्रण कैसे काम करता है।
    • आप खेलने से पहले अभियान की कठिनाई को बदल सकते हैं आपको अपने आप को तैयार करने के लिए अभियान को खत्म नहीं करना पड़ेगा, लेकिन कम से कम यह आपको बुनियादी तौर पर बताएगा कि यह खेल सामान्य तौर पर कैसे काम करता है।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 17 नामक छवि
    2
    विलोपन मोड खेलें यदि आप टीम-आधारित गेम खेलना चाहते हैं, विलुप्त होने का विधा एक लघु उत्तरजीविता खेल है जिसे तीन अन्य खिलाड़ियों के साथ खेला जा सकता है। चुनना "विलुप्त होने" मुख्य मेनू से आप चुनकर ऑनलाइन खेलने के लिए चुन सकते हैं "ऑन लाइन" या "Xbox लाइव"। आप चुनकर मल्टीप्लेयर स्प्लिट स्क्रीन में एक मित्र के साथ भी खेल सकते हैं "स्थानीय गेम"। दूसरों के साथ काम करें और दुश्मनों की भीड़ को हराने के लिए टीम के सदस्यों के बीच संवाद करें।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर स्टेप 18 नामक छवि
    3
    नियंत्रण मास्टर ड्यूटी गेम के प्रत्येक कॉल को इसी तरीके से खेला जाता है, लेकिन पिछले संस्करणों की तुलना में खेल को सुविधाजनक बनाने में कुछ बदलाव होंगे।
  • यदि आप पहले कॉल ऑफ ड्यूटी से खेलते हैं, तो आप आसानी से आंदोलन की मूल बातें समझ सकते हैं, कैसे चलाना, पीईफ़ोल के माध्यम से उद्देश्य और इसके पुरस्कार को सक्रिय करना "killstreak"।
  • यदि कोई ऐसी कार्रवाई होती है जिसके साथ आप एक अलग बटन का उपयोग करके और अधिक सहज महसूस करेंगे या यदि आप अपनी मोड़ की गति को समायोजित करना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं "नियंत्रण विकल्प" मेनू में "विकल्प"।
  • आप कैसे खेलते हैं, जैसे कि आंदोलन के कई बदलाव हैं "डॉल्फिन गोता" कॉल ऑफ़ ड्यूटी: काले ऑप्स 2, जिसे अब स्लाइडिंग रेस कहा जाता है। पूरी गति से एक दौड़ शुरू करें और फिर अपने घुटनों पर स्लाइड करने के लिए नीचे झुकने के लिए बटन दबाएं। यदि आप बटन को नीचे झुकाने के लिए दबाते रहें, तब तक आप स्लाइड करेंगे जब तक आप चेहरे को झूठ नहीं बोलते। आप एक कोने की दिशा में रोकते हुए कोने के चारों ओर देख सकते हैं। एक बार जब आप अपने पॉइंटिंग ग्रिड के पास एक तीर दिखाई देते हैं, तो आप तीर की ओर इशारा करते हुए दिशा में झुकने के लिए उद्देश्य बटन दबा सकते हैं।
  • प्ले कॉल ड्यूटी भूत मल्टीप्लेयर चरण 1 9
    4
    एक निजी लड़ाई खेलें निजी लड़ाई आप कंप्यूटर द्वारा नियंत्रित विरोधियों के खिलाफ खेलते हैं या "बॉट" जो जीवित विरोधियों के खिलाफ खेलने का अनुकरण करता है आप कंसॉल पर विभाजन स्क्रीन पर दो खिलाड़ियों के साथ एक मित्र के साथ भी खेल सकते हैं।
  • कैसे अनलॉक हथियार काम करने के लिए एक अवसर के रूप में निजी लड़ाई का उपयोग करें लाइव विरोधियों के खिलाफ इसका इस्तेमाल करने के प्रयास करने से पहले प्रत्येक हथियार आपके लिए सबसे प्रभावी हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अभियान, विलुप्त और मल्टीप्लेयर गेम मोड में अपनी रेटिंग प्रणाली होती है और सामग्री अनलॉक करती है। जब आप एक पैकेज में तीन गेम खेलते हैं, तो आपके आँकड़े इन गेम मोड के बीच स्थानांतरित नहीं होते हैं।
    • कॉल ड्यूटी फ्रैंचाइज़ी में कई खेल हैं। समान कौशल खेल के बीच स्थानांतरित किया जाएगा
    • Xbox एक, प्लेस्टेशन 4 और कंप्यूटर के संस्करण 18 खिलाड़ियों के लिए समर्थन करते हैं, जबकि अन्य संस्करण केवल 12 खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं।
    • स्थानीय मल्टीप्लेयर केवल कंसोल में दो खिलाड़ियों का समर्थन करता है
    • जब Wii U संस्करण में स्थानीय मल्टीप्लेयर खेलते हैं, तो एक खिलाड़ी टीवी पर खेल सकते हैं और दूसरा एक Wii U गेमपैड का उपयोग कर चला सकता है, जिससे दोनों खिलाड़ियों को अपनी अलग स्क्रीन पेश करने की अनुमति मिलती है। एक दूसरे खिलाड़ी को जोड़ने पर विआय यू गेमपैड स्क्रीन पर विभाजन स्क्रीन और दोहरी स्क्रीन मोड के बीच चुनें।
    • खिलाड़ियों की विषाक्तता खेल का आनंद लेने के लिए एक समस्या हो सकती है। अन्य खिलाड़ियों के साथ साफ़ करें क्योंकि आप उनसे कुछ सीख सकते हैं, उच्च रैंक वाले खिलाड़ियों सहित यदि आप विशिष्ट खिलाड़ियों के साथ निराश हो गए हैं, तो एक अलग समूह के साथ खेलने का प्रयास करें।
    • कंप्यूटर संस्करण एक कनेक्ट Xbox 360 नियंत्रक या Xbox 360 वायरलेस कंप्यूटर एडेप्टर से कनेक्ट Xbox 360 वायरलेस नियंत्रक का समर्थन करता है यदि आप नियंत्रक के साथ खेलना पसंद करते हैं आमतौर पर कंप्यूटर में उपयोग किए जाने वाले नियंत्रण विकल्प एक कुंजीपटल और माउस का एक संयोजन होता है, जो अधिक सटीक संकेत देने की अनुमति देता है। नियंत्रकों को पॉइंट-इन-पॉइंट सहायता का अतिरिक्त लाभ मिलता है जो आपको अपने शॉट्स को तैयार करने में मदद करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com