ekterya.com

ब्लैक ओप्स 2 में हीरा का छलावरण कैसे प्राप्त करें

डायमंड छलावरण कॉल ऑफ ड्यूटी: ब्लैक ऑप्स II में एक छिपी हुई सुविधा है और यह खेल के हथियारों पर लागू होता है। हीरे के छलावरण के साथ, हथियार के कुछ हिस्सों को आम तौर पर छलावरण के साथ कवर किया जाता है, एक चमकदार हीरा बनावट के साथ कवर किया जाता है, जबकि उजागर हुए हिस्से सुनहरे रंग के होते हैं यह छिपी हुई सुविधा को अनलॉक करने के लिए जटिल नहीं है, हालांकि इसे प्राप्त करने में कुछ समय लगेगा।

चरणों

भाग 1
आवश्यकताओं को पूरा करें

Video: हीरा Camo का विकास (BO2 डायमंड Camo बनाम BO4 डायमंड Camo)

ब्लैक ओप्स 2 में डायमंड कैमो का शीर्षक चित्र 2 चरण 1
1
एक विशिष्ट वर्ग के सभी हथियारों को अनलॉक करें खेल खेलते हैं और सुनिश्चित करें कि किसी विशेष वर्ग के सभी हथियार अनलॉक किए गए हैं और इसका उपयोग किया जा सकता है।
  • हथियार केवल अनलॉक किए जा सकते हैं जब वर्ण एक निश्चित स्तर पर पहुंचता है, जैसे कि R870 एमसीएस, जिसका प्रयोग तब किया जा सकता है जब चरित्र का स्तर 4 होता है
  • अनुभव अंक (एक्सपी) हासिल करने के लिए मल्टीप्लेयर मैचों में पूरा मिशन और लड़ाइयों और चरित्र स्तर तेजी से बढ़ाना
  • ब्लैक ओप्स 2 में डायमंड कैमो प्राप्त शीर्षक वाली छवि 2 चरण 2
    2
    किसी विशेष वर्ग के प्रत्येक हथियार पर सुनहरा छलावरण अनलॉक करें हीरे का छलावरण एक ही समय पर उपलब्ध है, जहां सोने का खुला हुआ है। सोने का आखिरी छलावरण है जो अनलॉक हो जाता है जब आप प्रत्येक हथियार की सभी चुनौतियों को पूरा कर लेंगे। किसी विशिष्ट वर्ग में स्वर्ण छलावरण को अनलॉक करने के लिए, आपको चाहिए:
  • DEVGRU से क्रिप्टेक टायफोन तक प्रत्येक हथियार के निम्न स्तर के छलावरण को अनलॉक करें इन छिपों को अनलॉक करने के लिए, आपको एक निश्चित संख्या में मारने की ज़रूरत होती है (विशिष्ट हथियार का उपयोग करने वाले कुछ दुश्मनों की हत्या करना है, जिसके लिए आप छलावरण अनलॉक करना चाहते हैं)।
  • कार्बन फाइबर से खोपड़ी तक, मध्य स्तर के छलावरण अनलॉक करें। इन छिपों को अनलॉक करने के लिए, आपको पदक प्राप्त करना होगा विशेष पदों पर पदक प्राप्त करते समय पदक प्राप्त होते हैं, जैसे पदक "बदला", जो एक दुश्मन की हत्या करके प्राप्त किया जाता है जो आपको पहले स्थान पर मार डाला था।
  • ध्यान रखें कि प्रत्येक हथियार के पास अपनी विशिष्ट मौत की रेखाएं और पदक हैं। हालांकि, प्रत्येक हथियार और कक्षा के छलावरण को अनलॉक करने के नियम समान हैं।
  • भाग 2
    हथियार को अनुकूलित करें

    ब्लैक ऑप्स 2 में डायमंड कैमो प्राप्त शीर्षक वाला इमेज



    1
    मेनू पर जाएं "हथियारों"। एक बार जब एक वर्ग के सभी हथियारों के पास सोने का छलावरण होता है, तो हीरा एक उस विशेष वर्ग के लिए अनलॉक होगा। मुख्य मेनू पर जाएं और चुनें "एक क्लास बनाएं" विकल्पों की सूची से यह स्क्रीन की खुल जाएगा "हथियारों"।
  • ब्लैक ओप्स 2 में डायमंड कैमो प्राप्त शीर्षक वाला चित्र 2 चरण 4
    2
    एक हथियार वर्ग चुनें। स्क्रीन पर "हथियारों", आपको एक वर्ग चुनने के लिए कहा जाएगा। उस वर्ग का चयन करने के लिए दिशा बटन का उपयोग करें जिसे आप देखना चाहते हैं, जो विंडो में खुल जाएगा "हथियार वर्ग"।
  • स्क्रीन पर "हथियार वर्ग", नेविगेट करें और एक हथियार चुनें एक बार जब आप एक हथियार चुनते हैं, तो बटन दबाएं "हथियार को अनुकूलित करें" इसे अनुकूलित करना शुरू करने के लिए
  • Video: कैसे राइफल के लिए आसान हीरा Camo पाने के लिए, काले ऑप्स 2 युक्तियां और सुझाव

    ब्लैक ओप्स 2 में डायमंड कैमो प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    3

    Video: कैसे काले ऑप्स 2 में डायमंड Camo अनलॉक करने के लिए !! * BO2 *

    हीरा छलावरण के साथ हथियार को अनुकूलित करें स्क्रीन पर "निजीकरण", टैब पर क्लिक करें "छलावरण" उपयोग करने के लिए उपलब्ध सभी छलावरण देखने के लिए स्क्रीन के ऊपरी बाएं अनुभाग में स्क्रीन को ब्राउज़ करें और सुनहरे छलावरण के ठीक बाद में आप एक नया नाम देखेंगे "हीरा"।
  • बटन को दबाकर हथियार में हीरा छलावरण लागू करें "चुनना"।
  • युक्तियाँ

    • आसानी से ऊपर उठाने और हत्या की चुनौतियों को पूरा करने के लिए, बड़ी जगहों के बजाय छोटे नक्शे पर खेलते हैं ताकि आप दुश्मनों को दबाने और मार डाल सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com