ekterya.com

मल्टीप्लेयर मोड में बेहतर कॉल ऑफ़ ड्यूटी कैसे खेलें

क्या आप कॉल ऑफ ड्यूटी ऑनलाइन खेलने से डरते हैं क्योंकि आपको लगता है कि आप बिल्कुल अच्छे नहीं हैं? क्या आप लगातार खिलाड़ी हैं लेकिन सुधार करना चाहते हैं? यदि हां, तो यह लेख आपके लिए है! ड्यूटी के कॉल से सीओडी के किसी भी गेम में सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए कुछ सिफारिशों और पेशेवर युक्तियों के नीचे पढ़ें: भूत किसी भी पुराने गेम में

चरणों

ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 1 पर कॉल करें बेहतर शीर्षक वाला चित्र
1
सबसे पहले, अकेले खेलना आपको अपने नियंत्रणों से परिचित होना चाहिए कहानी मोड में खेलते हैं या, अन्यथा, तब तक अभ्यास करें जब तक आप नियंत्रण के संचालन के साथ सहज महसूस न करें।
  • आप नियंत्रण की सेटिंग भी बदल सकते हैं! प्रयोग करें और पाते हैं कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर स्टेप 2 के कॉल को बेहतर बनाएं
    2
    अपना वर्ग चलाएं एक ऐसा वर्ग चुनें, जिसे आप खेलते हैं या आपको लगता है कि आप खेलना सीख सकते हैं। यह थोड़ा प्रयोग कर सकता है, लेकिन गेम में बहुत अच्छा बनना बहुत महत्वपूर्ण है। प्रत्येक वर्ग की अपनी विशिष्टताओं और चालें होती हैं- और जितना आप इसके साथ खेलते हैं, उतना ही आप सीखेंगे कि यह कैसे अच्छी तरह से करना है। आपके द्वारा चुने गए वर्ग के कौशल और क्षमताओं का लाभ उठाएं अपने वर्ग के बाहर खेलने की कोशिश न करें क्योंकि आप कमजोर होंगे।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 3 के बारे में बेहतर कॉल करें
    3
    जब आप एक टीम के रूप में काम कर सकते हैं यदि आप एक समूह में खेलते हैं, या तो आप लोगों के साथ या यादृच्छिक पर ऑनलाइन लोगों के साथ खेलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने टीम के सदस्यों की कक्षाएं और कौशल का उपयोग करें। आप चाहते हैं कि आपकी कक्षाएं एक दूसरे के पूरक हों और अपनी टीम को अधिकतम प्रदर्शन हासिल करने के लिए आपके द्वारा चुनी गई भूमिका निभाएं। संवाद करना और एक-दूसरे की मदद करना भी महत्वपूर्ण है यह सबसे अच्छा परिणाम मिलेगा
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर के चरण 4 पर बेहतर कॉल करें शीर्षक वाला इमेज
    4
    एक खेल योजना है प्रत्येक गेम के लिए एक रणनीति खोजने के लिए अपने टीम के साथियों से बात करें यह समय का कम कर देता है "बिना सिर वाले चिकन की तरह चलें" और अंतिम लक्ष्य तक पहुंचने के लिए अपने कौशल की दक्षता बढ़ जाती है। अगर कोई भी पहल नहीं लेता है, तो जिम्मेदारियों को लेने का समय हो सकता है! जितना अधिक आप लोगों के समूह के साथ काम करते हैं, उतना आसान होगा। हालांकि, वास्तविक कुंजी हर किसी से बात करना है
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर के कॉल 5 पर कॉल करें बेहतर शीर्षक चरण 5
    5
    सही लाभ चुनें उन लाभों को चुनें जो आपकी कक्षा के लिए बेहतर हैं और आपके गेम खेलने का तरीका है। इन फायदे से आपको अपना काम बेहतर करना चाहिए। आप सामान्य लाभ चुन सकते हैं, जो कि सभी वर्गों में उपयोगी होते हैं, या जो आपके लिए बस कुछ ही ज्यादा उपयोगी होते हैं अपने टीम के साथी के साथ समन्वय करना यह सुनिश्चित करने के लिए उपयोगी हो सकता है कि आपकी बुल्स उसी की सभी आवश्यकताओं को कवर करती हैं।
  • उदाहरण के लिए, ड्यूटी ऑफ ड्यूटी में एक अच्छा सामान्य लाभ: भूत्स पिंग है, जो आपको क्षेत्र में अन्य दुश्मनों को चेतावनी देता है जब भी आप एक को मारते हैं
  • त्वरित डी फ्लशिंग और हंटर क्लास-विशिष्ट फायदे के अच्छे उदाहरण हैं, हथियारों के साथ फायरिंग करते समय चलने के बजाए आपकी योजना के लिए चतुराई का सबसे अच्छा विकल्प है।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 6 के बारे में बेहतर कॉल करें
    6
    सही हथियार प्राप्त करें अपने वर्ग और खेलने की शैली के लिए सबसे अच्छी किस्म के हथियार चुनें। अगर आपका चरित्र चुपके में है, तो बड़े पुराने हथियार न लें, क्योंकि आपको यह काम करने की कोशिश करने का एक कठिन समय होगा। ध्यान रखें कि सभी संभव परिस्थितियों में आप अपने आप को ढूंढ सकते हैं और सबसे अच्छे प्रकार के हथियार चुन सकते हैं। यदि आप अपने कौशल का सबसे अच्छा खेलना चाहते हैं, तो आप अपने लिए और उस नक्शे के लिए सही हथियार चुनना चाहेंगे जिसमें आप खेलते हैं।
  • Video: बेथेस्डा को खारिज कर दिया Skyrim मल्टीप्लेयर मॉड! (अद्यतन करें)

    ड्यूटी मल्टीप्लेयर के चरण 7 पर बेहतर कॉल प्राप्त करें
    7
    परिस्थितियों के लिए सही हथियार चुनें विशेष स्थितियों में, विभिन्न हथियार बेहतर कार्य करते हैं, इसलिए उन्हें सही तरीके से उपयोग करें थोड़ी सी बैरल पिस्तौल बेहतर होती है अगर आप क्लोज-अप को मारना चाहते हैं, जबकि स्नाइपर राइफल्स को दूरी से शूट करने की आवश्यकता होगी। उस हथियार का चयन करें जो आपके द्वारा बनाई जाने वाली विशेष शॉट के लिए उपयुक्त हो।



  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर स्टेप 8 के कॉल को बेहतर बनाएं
    8
    नक्शे को याद करें एक बेहतरीन पेशेवर की तरह खेलने के लिए आप सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि आप अपने ज्ञान के आधार पर नक्शे और रणनीति को याद रखें। न सिर्फ जहां चीजें हैं, इस बारे में सोचें कि आप उनका उपयोग कैसे कर सकते हैं। उन बिंदुओं को जानें जहां दुश्मन दिखाई देते हैं, छिपने वाले स्थान से शूट करने के लिए जगहें, इलाके अच्छे भागने के बिना, इत्यादि। इसे ध्यान में रखें और युद्ध के दौरान इसका इस्तेमाल करें।
  • ध्यान रखें कि अन्य खिलाड़ी समान रणनीतियों का उपयोग कर सकते हैं, ताकि आप इस जानकारी को समस्या वाले स्निपरों से छुटकारा पाने और मिलना जैसी चीज़ें करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • इससे समय और व्यवहार होगा, खासकर जब आपको अलग नक्शे सीखना पड़ सकता है।
  • अपने टीम के साथ अपने ज्ञान साझा करें, लेकिन अनुमान न करें।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 9 के बारे में बेहतर कॉल प्राप्त करें
    9
    कवरेज के लिए खोजें और इसका उपयोग करें मानचित्र के केंद्रीय क्षेत्रों से बचें, क्योंकि इन क्षेत्रों में कम से कम कवरेज की संभावना है। खुली जगह से बचें परिधि पर रहें और हमेशा कवर और बंद रहें, अगर आप पीछे हटने का फैसला करते हैं तो वे आप पर हमला करते हैं
  • सीओडी में: भूत, दौड़ने (पूर्ण गति से चल रहे) के लिए एक अलग नुकसान है, इसलिए केवल एक डेक से दूसरे तक जाने के लिए इसे बचाएं।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर स्टेप 10 पर कॉल करें बेहतर शीर्षक वाला इमेज
    10
    रिचार्जिंग से बचना अक्सर, रिचार्जिंग करते समय वे खिलाड़ियों को मारते हैं। रिचार्जिंग करते समय मरने की संभावना कम करने के लिए, किसी को मारने के तुरंत बाद ऐसा मत करो अपने हथियार को मारने या फायरिंग करना आपकी उपस्थिति के बारे में दूसरों को चेतावनी देती है और यदि आप तत्काल पुनः लोड करते हैं, तो आप कमजोर होते हैं। इसके बजाय, प्रतीक्षा करें यदि आप कर सकते हैं, अधिक कवरेज वाले क्षेत्र में जाएं ताकि आप पुनर्भरण कर सकें। यदि आपके पास दूसरा नहीं है तो केवल एक खुली जगह में रिचार्ज करें
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 11 के बारे में बेहतर कॉल प्राप्त करें

    Video: सा पागलपन सीओडी मिनी-गेम एवर !!

    11
    सिर पर शॉट्स मास्टर करें सिर के शॉट्स अधिक नुकसान पहुंचाते हैं और आप को बड़ा करने का अधिक अधिकार देते हैं, न कि सभी प्रकार की अतिरिक्त सामग्री को ताला खोलने का उल्लेख करना, इसलिए यह एक अच्छा सीखने की क्षमता है। ऐसे लाभ चुनें, जो आपकी सटीकता को बढ़ाते हैं और आपकी सजगता या आंदोलनों को कम करते हैं, खासकर जब आप शूट करते हैं साथ ही, तेजी से आगे बढ़ने में सक्षम होने पर ध्यान केंद्रित करें प्रतिवर्त दृष्टि भी बहुत उपयोगी है इसके अलावा, स्पष्ट: उद्देश्य शुभकामनाएं!
  • इसके अलावा, सिर के शॉट्स आपको अधिक अनुभव अंक देते हैं, जिससे आप गेम में जल्दी रैंक कर सकते हैं।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 12 के बारे में बेहतर कॉल करें
    12
    गोली मारो और चालें। यदि आप एक स्नाइपर हैं, तो अपना शॉट बनाएं और फिर एक लक्ष्य बनने से बचने के लिए क्षेत्र से बाहर चले जाएं। इसके अलावा, कम स्पष्ट स्थानों में स्थानों को छिपाने से शूट करने का प्रयास करें। अन्य खिलाड़ी, जो कभी-कभी स्नाइपर हैं, अच्छे अंक जान सकते हैं और इन क्षेत्रों का उपयोग करके आप एक लक्ष्य बन सकते हैं, क्योंकि वास्तव में, आप छुपा नहीं रहे होंगे।
  • ड्यूटी मल्टीप्लेयर चरण 13 के बारे में बेहतर कॉल करें

    Video: Skyrim सहकारिता मॉड कोई नहीं के बारे में बात कर रहे हो रहा है

    13
    क्लेमोर खानों और अन्य टूल का उपयोग करें गेम में काफी कुछ अतिरिक्त छोटे उपकरण हैं जो आप वास्तव में लाभ लेने के लिए उपयोग कर सकते हैं। एक रणनीति बनाएं और सामानों को बुद्धिमानी से उपयोग करें, या सुनिश्चित करें कि आपके टीममाटियों ने उन्हें बुद्धिमानी से उपयोग करें यदि आपके पास उन तक पहुंच नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, जब आप का पीछा करते हैं, तो क्लेमोर खानों को आपके पीछे रखा जा सकता है वे सीओडी के लगभग सभी संस्करणों में उपलब्ध हैं
  • आई ई डी। या आरोप जो विस्फोट करते हैं, जब शत्रुओं का संपर्क होता है, जो कॉल ऑफ़ कर्तव्यों में उपलब्ध होता है: घोस्ट को ऐसे क्षेत्र में रखा जा सकता है जहां आप जानते हैं कि कोई दुश्मन प्रवेश करेगा। वे उन स्थानों को कम करने के लिए भी उपयोगी हो सकते हैं जहां दुश्मन दिखाई देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • खेल की शुरुआत में नक्शे के मध्य में जल्दी मत जाओ। यह अविवेकी है, आप चोट नहीं पहुंचे और आप snipers के लिए आसान शिकार होंगे।
    • चिंता मत करो जैसा कि आप खेलते हैं, आप सुधार करेंगे।
    • जैसा कि आप ऊपर उठते हैं, आप नए सहायक उपकरण अनलॉक करेंगे और एक खिलाड़ी कार्ड बनाने का भी कौशल।
    • प्रतिष्ठा मत करो यह इसके लायक नहीं है

    चेतावनी

    • आक्रामक मत बनो वे आपको दंड लगा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com