ekterya.com

अपने निनटेंडो 3 डी एसएस पर एनईएस खेल कैसे खेलें

आपका Nintendo 3DS एक बहुत ही शक्तिशाली गेम कंसोल है यह इतना शक्तिशाली आप क्लासिक NES खेल खेलने की सुविधा देता है। क्लासिक खेल के लिए emulators अपने पीसी में आदर्श बन गया है, अपने Nintendo 3DS इतना किसी भी कंप्यूटर की तुलना में बेहतर करते हैं, और कहीं भी अपने एनईएस खेल लाने के लिए सक्षम होने का लाभ हो सकता है।

चरणों

विधि 1
R4

आपका निनटेंडो 3 डी एस चरण 1 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि

Video: एसएमएल मूवी: bowser जूनियर Nintendo 3DS

1
पहली चीजें पहले आपको Nintendo 3DS के लिए एक R4i गोल्ड कार्ड प्राप्त करने की आवश्यकता होगी कई ऐसे कार्ड हैं जो नए 3DS सिस्टम में काम करने का दावा करते हैं, लेकिन केवल कुछ काम करते हैं आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप एक मूल R4i खरीद रहे हैं, और एक स्टीकर के साथ एक क्लोन नहीं है जो कि R4i गोल्ड कार्ड होने का दावा करता है
  • आपका एनटोंडो 3 डी एस चरण 2 पर प्ले एनईएस गेम्स नाम वाला छवि
    2
    कार्ड प्राप्त करने के बाद, और अपने माइक्रो एसडी कार्ड को हाथ में लें, आर 4 गोल्ड गोल्ड के आधिकारिक पृष्ठ में प्रवेश करें। डाउनलोड अनुभाग में आप फर्मवेयर के सभी विभिन्न संस्करणों की एक सूची देखेंगे। नवीनतम डाउनलोड करें उन्हें नवीनतम से लेकर सबसे पुराने तक का आदेश दिया जाता है, इसलिए, डाउनलोड अनुभाग में पहला लिंक फर्मवेयर का नया संस्करण है।
  • आपका निनटेंडो 3 डी एस चरण 3 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    3
    फर्मवेयर को अपने पीसी पर डाउनलोड करें, और यह याद रखना सुनिश्चित करें कि आपने अपनी फ़ाइल को कहाँ से सहेजा है।
  • आपका निनटेंडो 3 डी एस चरण 4 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    4
    एक संपीड़न कार्यक्रम डाउनलोड करें। इसे डाउनलोड करने के बाद, इसे अपने कंप्यूटर पर इंस्टॉल करें। इंस्टॉलेशन पूर्ण होने के बाद संपीड़न कार्यक्रम ज़िप और आरएआर अभिलेखागार से संबद्ध होगा। स्थापना समाप्त होने पर आपको पीसी को पुनरारंभ करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए आप तुरंत उस फ़ोल्डर पर जा सकते हैं जहां आप अपने कार्ड के फर्मवेयर को डाउनलोड करते हैं।
  • आपका एनटोंडो 3 डी एस चरण 5 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    5
    फर्मवेयर की RAR फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें और इसे अपने संपीड़न प्रोग्राम में खोलें। आप अपने पीसी पर फ़ाइल की सामग्री को निकालने के लिए "एक्स्टक्ट इन" विकल्प का चयन करना चाहते हैं। फ़र्मवेयर बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसके बिना, आपके R4i कार्ड को आपके निन्तडो 3 डी एस द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं किया जाएगा फ़र्मवेयर यह है कि आपका निन्दाडो 3 डी एस एस कहता है कि इसमें एक डाला कार्ड है और यह भी मेनू सिस्टम या फाइल प्रबंधक R4i कार्ड के लिए चलाता है इसके बारे में अपने फोन के ओएस के रूप में सोचें, इसके बिना, फोन काम नहीं करेगा।
  • आपका निनटेंडो 3 डी एस चरण 6 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    6
    Nintendo 3DS के लिए NES एमुलेटर NESDS कहा जाता है यह एक प्रोग्राम है जो पीसी एमुलेटर की तरह काम करता है आप "डाउनलोड एनएसडीएस" की एक Google खोज कर इसे प्राप्त कर सकते हैं कई वेबसाइटें हैं जहां आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। परिणामों के किसी भी साइट को चुनें वायरस या मैलवेयर के साथ आपके निनटेंडो 3 डी एस या आपके पीसी को संक्रमित करने का कोई जोखिम नहीं है।
  • आपका निनटेंडो 3 डी एस चरण 7 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    7
    एक बार जब आप एनएसडीएस फर्मवेयर और एमुलेटर डाउनलोड करते हैं, तो उन्हें माइक्रो एसडी कार्ड पर डालने का समय है। ऐसा करने के लिए, आपको माइक्रो एसडी कार्ड एडाप्टर की आवश्यकता होती है जो आर 4 ई कार्ड के साथ आता है। कार्ड को यूएसबी एडाप्टर में रखो और इसे अपने कंप्यूटर पर किसी भी यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें।
  • आपका एनटोंडो 3 डी एस चरण 8 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    8
    अब फर्मवेयर को अपने माइक्रो एसडी कार्ड पर डालने का समय है। फ़ाइलों को निकालने के दौरान बनाए गए फ़ोल्डर पर जाएं आपको इन फ़ाइलों को माइक्रो एसडी कार्ड में प्रतिलिपि करना होगा। यह महत्वपूर्ण है कि आप उस फ़ोल्डर पर प्रतिलिपि न करें, जिसमें अन्य फर्मवेयर फाइलें हो फ़र्मवेयर फ़ोल्डर पर आपको दो बार क्लिक करना होगा, और एक बार अंदर आप कई फ़ोल्डरों और फ़ाइलों को देखेंगे यही वह जगह है जहां आपको सब कुछ कॉपी करना चाहिए। सभी फ़ोल्डर्स और फाइलों को चुनें और उन्हें अपने माइक्रो एसडी कार्ड की जड़ में कॉपी करें। आपके माइक्रो एसडी कार्ड की जड़ यह है कि जब आप अपने माइक्रो एसडी कार्ड पर लगाए गए यूनिट के पत्र पर डबल क्लिक करते हैं तो आपको मिलते हैं। वहाँ कोई फ़ोल्डर नहीं होना चाहिए
  • आपका निनटेंडो 3D एस चरण 9 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि



    9
    आपका अगला कदम एनएसडीएस के साथ ऐसा करना है। अपने माइक्रो एसडी कार्ड की जड़ में बस अपने एनसीएसएंड फाइल को कॉपी करें। यदि आपके पास पहले से ही एनईएस खेल है जो आप चाहते हैं, तो आप उन्हें एक बार में माइक्रो एसडी कार्ड पर कॉपी कर सकते हैं। यद्यपि यह जरूरी नहीं है, आपके एनईएस नामक अपने सूक्ष्म एसडी में एक फ़ोल्डर बनाने की सिफारिश की जाती है, ताकि आपके सभी एनईएस खेल को कॉपी किया जा सके। यह आपके खेल को संगठित रखने में आपकी सहायता करेगा।
  • Video: मुफ्त के लिए आपका Nintendo 3DS 11.8 homebrew कैसे

    आपका निनटेंडो 3 डी एस चरण 10 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    10
    एक बार जब आप फर्मवेयर, एमुलेटर NesDS और माइक्रो एसडी कार्ड में अपने खेल है, यह कंप्यूटर से माइक्रो SD कार्ड को हटा दें और R4i गोल्ड कार्ड में डालने के लिए समय है। यह गलत तरीके से करना असंभव है, इसलिए इसे लागू न करें।
  • आपका निनटेंडो 3 डी एस चरण 11 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    11
    अपने Nintendo 3DS में R4i कार्ड डालें जैसा कि आप किसी भी 3DS कारतूस के साथ करेंगे। अपने निनटेंडो 3 डी एस को चालू करें और मेन्यू को प्रदर्शित होने के लिए प्रतीक्षा करें। वहां, आप R4i कार्ड को अनुभागों में से एक के रूप में देखेंगे। ए बटन दबाएं या इसे चुनने के लिए अपनी उंगली का उपयोग करें। तुरन्त R4i मेनू लोड करें, जहां आपको "गेम" विकल्प का चयन करना होगा। एमुलेटर लोड करने के लिए nesDS.nds फ़ाइल का चयन करें।
  • आपका निनटेंडो 3D एस चरण 12 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    12
    यह आपके Nintendo 3DS पर अपने पसंदीदा एनईएस गेम खेलने से पहले अंतिम चरण है यदि आपने एक एनईएस फ़ोल्डर बनाया है, तो वह वहां दिखाई देगा। ए दबाएं और आपको फ़ोल्डर की सामग्री की एक सूची दिखाई देगी। जब आप चाहें तो उन्हें खेलने के लिए आपके एनईएस के सभी गेम जो आपके कार्ड पर डालते हैं, वहां होंगे।
  • विधि 2
    निनटेंडो ईशॉप का

    आपकी निनटेंडो 3 डी एस चरण 13 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि

    Video: Nintendo 3DS एक्स्ट्रा लार्ज बनाम अंतिम गेमिंग स्मार्टफोन

    1
    यदि आप एनईएस खेल को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं तो देखें।
    • अगर आप 11 अगस्त, 2011 से पहले ईशॉप पर गए थे, तो आप पहले से ही एक Nintendo राजदूत हैं, जिसका मतलब है कि आप 10 मुक्त एनईएस और गेमबॉय अग्रिम गेम डाउनलोड कर सकते हैं। आप कंसोल सेटिंग्स में अपने "अपने डाउनलोड" पर जाकर ईशॉप से ​​उन्हें डाउनलोड कर सकते हैं।
    • कुछ लोग जिन्होंने खेल "किड इकरसः विद्रोह" को पूर्व-आदेश दिया है, उनके पास "किड इकरस" के क्लासिक 3 डी संस्करण के लिए एक निशुल्क कोड होगा। उस कोड को ईशॉप में दर्ज करें
  • आपका निनटेंडो 3 डी एस चरण 14 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आप एक राजदूत नहीं हैं, तो आप 3 डी में क्लासिक एनईएस खेल खरीद सकते हैं। पहले बहुत से निन्दाडो पॉइंट्स प्राप्त करें
  • आपका निनटेंडो 3D एस चरण 15 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    3
    अंकों को बदलने के बाद, वर्चुअल 3DS कंसोल गेम पर जाएं और आप चाहते हैं कि क्लासिक गेम खोजें।
  • आपका निनटेंडो 3D एस चरण 16 पर प्ले एनईएस गेम्स शीर्षक वाली छवि
    4
    अपना गेम डाउनलोड करें और इसे आनंद उठाएं
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप कार्ड पर फर्मवेयर डालते समय माइक्रो एसडी कार्ड को नहीं हटाते हैं।
    • हमेशा नवीनतम फर्मवेयर डाउनलोड करें एक R4i गोल्ड के पिछले फर्मवेयर, Nintendo 3DS पर काम नहीं करेगा
    • प्रकार के आधार पर आर 4 कार्ड की अलग-अलग वेबसाइटें होती हैं आप इसे पैकेज में पा सकते हैं जब आप अपना कार्ड खरीदते हैं, तो सॉफ्टवेयर को अपडेट करने के लिए आधिकारिक साइट पर जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com