ekterya.com

स्नैपचैट पर दोस्तों को कैसे कॉल करें

Snapchat के "चैट 2.0" अद्यतन के साथ, आप अपने किसी भी स्नैपचैट मित्रों के साथ मुफ्त आवाज और वीडियो कॉल कर सकते हैं। कॉल को पूरा करने के लिए आपको और आपके मित्र को संस्करण 9.27.0.0 या स्नैपचैट के बाद के संस्करण का उपयोग करना होगा। ये सुविधाएं एंड्रॉइड और आईओएस के लिए उपलब्ध हैं

चरणों

विधि 1
एक आवाज कॉल करें

कॉल-मित्र-ऑन-Snapchat-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
स्नैपचैट चरण 1 पर मित्रों को कॉल करने वाला इमेज
1
स्नैपचैट अपडेट करें यदि आपने थोड़ी देर के लिए स्नैपचैट अपडेट नहीं किया है, तो आपको नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना होगा ताकि आपको चैट 2.0 फीचर्स तक पहुंच मिल सके, जिसमें निःशुल्क वॉयस कॉल शामिल हैं। यह सुविधा संस्करण 9.27.0.0 में पेश की गई थी जिसे मार्च 2016 में रिलीज़ किया गया था। आप अपने स्नैपचैट एप्लिकेशन को अपने डिवाइस पर एप्लिकेशन स्टोर से अपडेट कर सकते हैं।
  • सभी क्षेत्रों में ध्वनि कॉल उपलब्ध नहीं हैं
  • कॉल-मित्र-ऑन-Snapchat कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्नैपचैट चरण 2 पर मित्रों को कॉल करने वाला चित्र
    2
    उस व्यक्ति के साथ चैट खोलें जिसे आप कॉल करना चाहते हैं। आप चैट स्क्रीन से सीधे एक वॉयस कॉल कर सकते हैं। आप केवल अन्य स्नैपचैट उपयोगकर्ताओं को कॉल कर सकते हैं।
  • बाएं से दाएं स्लाइडिंग करके या निचले दाएं कोने में बॉक्स पर क्लिक करके अपनी हाल की बातचीत खोलें
  • इसे खोलने के लिए चैट को बाएं से दाएं स्वाइप करें या ऊपरी दाएं कोने में स्थित "नया चैट" बटन पर क्लिक करें और उस व्यक्ति का चयन करें जिसे आप कॉल करना चाहते हैं
  • कॉल-मित्र-ऑन-Snapchat-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्नैपचैट चरण 3 पर मित्रों को कॉल करने वाला इमेज
    3
    वॉइस कॉल करने के लिए फोन बटन दबाएं आपको चेतावनी दी जा सकती है कि कॉल एक वायरलेस नेटवर्क या मोबाइल डेटा का उपयोग करेगा। कॉल किया जाएगा और प्राप्तकर्ता को एक अधिसूचना प्राप्त होगी जो आप कॉल कर रहे हैं। अगर प्राप्तकर्ता ने स्नैपचैट नोटिफिकेशन सक्षम किया है, तो उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या कर रहा है। यदि आपके पास नोटिफिकेशन सक्षम नहीं है, तो आप केवल आने वाले कॉल को देखेंगे यदि आप उस समय स्नैपचैट उपयोग कर रहे हैं।
  • यदि आपको एक संदेश "व्यस्त" मिलता है &# 128555; ", प्राप्तकर्ता उस समय एक कॉल का जवाब नहीं दे सकता है
  • कॉल-मित्र-ऑन-Snapchat-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्नैपचैट चरण 4 पर मित्रों को कॉल करने वाला इमेज
    4

    Video: 24 HOURS IN OUR SWIMMING POOL | We Are The Davises

    जब तक कि अन्य व्यक्ति जवाब न दें प्राप्तकर्ता को पूरी तरह से बातचीत सुनना या शामिल होने का विकल्प होगा यदि आप सुनना चुनते हैं, तो आप सुन सकते हैं लेकिन आप इसे सुन नहीं सकते हैं।
  • यदि आप कॉल प्राप्त कर रहे हैं, तो आप कॉल करने के लिए "ऑडियो" पर केवल "सुनो" पर क्लिक कर सकते हैं, "दोबारा बातचीत" या कॉल को अनदेखा करने के लिए "अनदेखा" हो सकते हैं।
  • कॉल-मित्र-ऑन-Snapchat-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्नैपचैट चरण 5 पर मित्रों को कॉल करने वाला चित्र
    5



    स्पीकरफोन को सक्रिय करने के लिए फोन को अपने चेहरे से दूर रखें जब आप फोन को अपने चेहरे से दूर रखना चाहते हैं तो स्पीकर स्वचालित रूप से स्पीकर पर स्विच कर लेगा सामान्य कॉल मोड पर वापस जाने के लिए अपने चेहरे पर ज़ूम करें।
  • कॉल-मित्र-ऑन-Snapchat-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    Snapchat Step 6 पर दोस्तों को कॉल करने वाला इमेज
    6
    वीडियो चैट पर स्विच करने के लिए वीडियो बटन पर क्लिक करें दूसरे व्यक्ति को केवल पूर्ण रूप से देखने या शामिल होने का विकल्प होगा।
  • कॉल-मित्र-ऑन-Snapchat-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्नैपचैट चरण 7 पर मित्रों को कॉल करने वाली छवि
    7
    फ़ोन बटन दबाकर लटकाएं यह वास्तव में कनेक्शन काट नहीं करता है आप तब तक अन्य व्यक्ति की बात सुन सकते हैं जब तक आप लटका नहीं जाते या चैट छोड़ते हैं। यदि आप स्नैपचैट की किसी भी अन्य स्क्रीन पर जाते हैं या यदि आप एक अन्य एप्लिकेशन खोलते हैं तो आप वार्तालाप छोड़ सकते हैं।
  • कॉल-मित्र-ऑन-Snapchat-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    Snapchat Step 8 पर मित्रों को कॉल करने वाला इमेज
    8
    एक ऑडियो संदेश छोड़ने के लिए फोन बटन को दबाए रखें। यदि अन्य व्यक्ति उपलब्ध नहीं है या यदि आप केवल एक ऑडियो नोट भेजना चाहते हैं, तो आप फोन बटन दबाकर और दबाकर चैट में एक छोटा ऑडियो संदेश छोड़ सकते हैं। नोट रिकॉर्ड करने के बाद, यह चैट वार्तालाप पर भेजा जाएगा और जब आप चैट को खोलते हैं तो दूसरे व्यक्ति इसे सुन सकेंगे।
  • विधि 2
    एक वीडियो कॉल करें

    कॉल-मित्र-ऑन-Snapchat-चरणीय-9.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    Snapchat Step 9 पर मित्रों को कॉल करने वाला इमेज
    1
    स्नैपचैट अपडेट करें आपको वीडियो चैट सुविधाओं तक पहुंचने के लिए Snapchat के नवीनतम संस्करण की आवश्यकता होगी। नया वीडियो चैट संस्करण 9.27.0.0 में पेश किया गया था जिसे मार्च 2016 में रिलीज़ किया गया था। आप अपने डिवाइस पर ऐप स्टोर का उपयोग करके अपडेट की जांच कर सकते हैं।
    • वीडियो कॉल सभी क्षेत्रों में उपलब्ध नहीं हैं
  • कॉल-मित्र-ऑन-Snapchat-चरणीय-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    Snapchat Step 10 पर मित्रों को कॉल करने वाला इमेज

    Video: $127 Refurbished HP Laptop? - I Bought $454 in Wish Tech Gadgets

    2

    Video: Barbie Dzień Matki
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com