ekterya.com

बेकिंग के साथ लकड़ी पहनने के लिए

यदि आप पहना हुआ लकड़ी में एक परियोजना शुरू करना चाहते हैं लेकिन केवल नई लकड़ी मिल जाए, तो लकड़ी के टुकड़े को पुराना लगाना आवश्यक है। बिकारबोनिट के साथ लकड़ी पहनने से अंधेरे तनिन का अर्क होता है और इसका परिणाम लगभग बेरंग, मौसम-पीटा हुआ शैली है, जो एक खलिहान की लकड़ी या कुंठित लकड़ी की तरह होता है।

चरणों

भाग 1
लकड़ी चुनें

बेकिंग सोडा चरण 1 के साथ आयु लकड़ी नाम वाली छवि
1

Video: मोर पंख से कर सकते है पुत्र की प्राप्ति how to get baby boy

टिनिन वाली एक लकड़ी चुनें यह देवदार, पाइन, लाल ओक, सेक्वाइया और महोगनी हो सकता है टैनिन एक अम्लीय मिश्रित पौधों में पाया जाता है, यहां तक ​​कि पेड़ों में भी।
  • कठिन और गहरे जंगल में अधिक टैनिन होते हैं पानी में गीला काले लकड़ी या बारिश में छोड़ दें, जिससे तनिन सतह से अलग हो जाता है, इसे साफ़ कर रहा है।
  • बेकिंग सोडा चरण 2 के साथ आयु लकड़ी नाम वाली छवि
    2
    खामियों के साथ लकड़ी की तलाश करें जब तक आप वर्दी दिखने के लिए लकड़ी की तलाश नहीं कर रहे हैं, आप लकड़ी के कचरे को देख सकते हैं, और यह सस्ता बाहर आ जाएगा। लकड़ी की खामियों को पहनने की प्रक्रिया में बहुत अच्छा लगेगा।
  • यदि आप बिना किसी खामियों के लकड़ी का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप इसे उपकरण के साथ मारकर दरारें बना सकते हैं, जैसे कि शिकंजा का एक बैग या हथौड़ा इसे बार-बार मारो या लकड़ी की सतह के साथ उपकरण के तेज भागों को परिमार्जन करें।



  • बेकिंग सोडा चरण 3 के साथ आयु लकड़ी नाम वाली छवि
    3
    उस लकड़ी का चयन करें जिसके पास अभी तक कोई खत्म नहीं हुआ है। बाइकार्बोनेट पहनने की विधि लकड़ी के साथ बहुत अच्छी तरह से काम करती है जिसका इलाज नहीं किया गया है या कम से कम, लकड़ी के साथ जो अभी तक वार्निश नहीं किया गया है।
  • बेकिंग सोडा चरण 4 के साथ आयु लकड़ी नाम वाली छवि
    4
    यदि आप का इलाज लकड़ी, खरोंच और बुनाई का उपयोग करें लकड़ी के लिए जो पहले से ही पेंट किया गया है, आप रेत को पहली परत और लकड़ी के लिए एक बार से अधिक चित्रित किया जा सकता है, तो आप एक रासायनिक स्टैपर की कोशिश कर सकते हैं।
  • सुरक्षात्मक चश्मे पहनें, लम्बी आस्तीन वाले कपड़े पहनें, और सैंडिंग मशीन या रासायनिक छिड़कने का काम का उपयोग करते समय दस्ताने
  • एक हवादार क्षेत्र में काम करते हैं, उदाहरण के लिए, एक बड़े प्रवेश द्वार या गेराज के साथ एक दुकान
  • आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली पेंट की मात्रा या लकड़ी के लिए दी जाने वाली रेत के प्रकार, उस शैली पर निर्भर करेगा जो आप प्राप्त करना चाहते हैं। यदि आप अपनी परियोजना को लकड़ी की तलाश में चाहते हैं और पुराने लगते हैं, तो आप लकड़ी के कुछ हिस्सों पर कुछ रंग छोड़ सकते हैं।
  • भाग 2
    कैसे लकड़ी पहनने के लिए

    Video: petha recipe - बाजार जैसा पेठा घर पर बनाने की विधि,पेठा रेसिपी इन हिंदी - How to make Petha In Pan

    बेकिंग सोडा चरण 5 के साथ आयु लकड़ी नाम वाली छवि

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com