ekterya.com

लकड़ी के पट्टियां कैसे खरीदें

क्या आप लकड़ी के पेलेट की तलाश कर रहे हैं? कई कंपनियों को सामानों के परिवहन या वस्तुओं के भंडारण के लिए प्लेटफार्मों की आवश्यकता होती है, और उनके उपकरण को सुरक्षित रखने के लिए हालांकि pallets प्लास्टिक और धातु जैसे अन्य सामग्री का बनाया जा सकता है, लकड़ी के pallets एक बेहतर विकल्प हैं इसका कारण यह है कि लकड़ी का पुन: उपयोग किया जा सकता है और कंपनियों में उपयोग के लिए अधिक लाभदायक है। अन्य सामग्री अधिक महंगी हो सकती है यह लकड़ी के पेलेट का चयन करने का तरीका है।

चरणों

खरीदें लकड़ी के पैलेट्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
आपको लकड़ी के पैलेट के लाभों को समझना चाहिए। लकड़ी के पटल रिसाइक्लेबल और पुन: प्रयोज्य होते हैं। कंपनियां कई बार कंपनी को वापस भेजती हैं जहां उन्हें उन्हें खरीदा नहीं जाता था। यदि आप इस्तेमाल की गई पैलेट खरीदते हैं, तो आप अपनी लागतें कम कर सकते हैं, अगर आप उन्हें अच्छी स्थिति में रख सकते हैं, तो वे फिर से बेचे जा सकते हैं, और भी बचत कर सकते हैं।
  • Video: Wooden Furniture Manufacturing Procedure लकड़ी का फर्नीचर बनाने की विधि

    खरीदें लकड़ी के पैलेट्स शीर्षक चरण 2
    2
    पर्याप्त आकार ढूंढें लकड़ी के पैलेट विभिन्न आकारों में से चुनने के लिए आते हैं जबकि एक लकड़ी के डेक का मानक आकार 48X40 है, वे आकारों में उपलब्ध हैं जो बड़े और छोटे हैं यदि आपको इसकी आवश्यकता है।
  • आप अपने निवेश का एक हिस्सा पुनर्प्राप्त कर सकते हैं यदि आप उन्हें कंपनी में वापस रीसायकल कर लेते हैं, जहां आपने उनसे उनका उपयोग करना पूरा कर लिया था। यह न केवल लागत नीचे रखता है, बल्कि पर्यावरण को मदद करता है
  • Video: लकड़ी के फर्नीचर पैर बनाने के लिए स्वत: लकड़ी मशीन

    चित्र खरीदें लकड़ी के पैलेट्स शीर्षक चरण 3

    Video: लकड़ी के छोटे मंदिर की इस तरह होनी चाहिए बनावट || होता है लाभ

    3



    अपनी खरीदारी करने से पहले कुछ व्यापारियों को देखें। आप यह देख सकते हैं कि क्या उनके पास आकार हैं जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं और अगर उनके पास लकड़ी के पेलेट हैं जो कि अन्य सामग्री के साथ बने पैलेट के बजाय उपलब्ध हैं
  • इसके अलावा, आपको यह देखना चाहिए कि खरीदी के लिए उपलब्ध पैलेट उपलब्ध हैं और कंपनी से पूछें कि क्या वे आपके पैलेट खरीदने के लिए तैयार हैं, जब आपको उनकी जरूरत नहीं है।
  • Video: फूली हुई रोटी कैसे बनाएं | Kitchen Tips in Hindi

    खरीदें लकड़ी के पैलेट्स शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    मौजूदा पैलेट तय करें यहां मरम्मत सेवाएं उपलब्ध हैं जो आपको अपने मौजूदा पैलेट से थोड़ा अतिरिक्त लाभ प्राप्त करने में मदद करेंगे, अगर आप लकड़ी के पेलेट खरीदना नहीं चाहते हैं। चूंकि यह लकड़ी के पैलेट खरीदने, नया या इस्तेमाल करने के मुकाबले बहुत सस्ता है, अगर आप ज्यादा पैसे बचाने के लिए चाहते हैं तो यह आपको करना चाहिए।
  • खरीदें लकड़ी के पैलेट्स शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    एक उपयुक्त जगह में लकड़ी के पेलेट की तलाश करें। उन जगहों में देखें जहां फर्नीचर उद्योग बड़ा है। फर्नीचर कंपनियां अक्सर अपने स्वयं के गोदामों के मालिक होते हैं या स्थानीय थोक विक्रेताओं से अपनी सामग्री प्राप्त करती हैं।
  • युक्तियाँ

    • मानो या न मानो, किसी अन्य उद्योग की तुलना में फूस उद्योग में अधिक लकड़ी का उपयोग किया जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com