ekterya.com

कैसे काम करने के लिए सही स्ट्रिप क्लब चुनने के लिए

मैं स्ट्रिप क्लब कैसे चुनूँगा जिसमें मैं काम करूंगा? ... यह लाख डॉलर सवाल है आप क्या ढूंढ रहे हैं? वे कितना चार्ज करते हैं? क्या इसके लायक है? घर की फीस कितनी है? क्या वहां जाने योग्य है? यदि आप इस के लिए नए हैं, तो हमेशा क्लब चुनना मुश्किल होता है। यह जानना बहुत मुश्किल है कि क्या देखना है, क्योंकि आपको नहीं पता कि आप क्या ढूंढ रहे हैं। यहां हम आपको एक कार्यस्थल चुनने के लिए आपको क्या सूचीबद्ध करना चाहिए की एक सूची देंगे। उन लड़कियों के लिए जो पहले से ही इस पर काम कर रहे हैं, तो यह हमेशा ऐसा मामला है कि हमेशा लगता है कि घास दूसरे क्लब में हरियाली है। इसे पढ़कर भाग्य के साथ आपको एहसास होगा कि यह हमेशा मामला नहीं है इसलिए यदि आप वास्तव में एक क्लब चुनना चाहते हैं जो आपके लिए सही है और न केवल पल के लिए, तो इन गाइडों का पालन करें और क्लब का चयन करें, जो आपको सेवा प्रदान करेगा, भले ही वह चुप हो जाए और आपको लगता है कि अन्य क्लब फुलर है।

चरणों

शीर्षक से छवि चरण 1 में काम करने के लिए सही स्ट्रिप क्लब चुनें
1
एक क्लब में काम करने का निर्णय लेने से पहले, Google में अपने क्षेत्र की खोज करें और उस क्षेत्र की क्लबों की वेबसाइट देखें, जिसमें आप काम करना चाहते हैं। यदि आप जानते हैं कि क्षेत्र खतरनाक है, सावधान रहें यदि संभव हो तो, केवल अच्छे क्षेत्रों में क्लबों की तलाश करें, जो अच्छी गुणवत्ता वाले ग्राहकों को आकर्षित करते हैं। यह भी देखें कि वे प्रवेश, पेय और नृत्य पर कितना चार्ज करते हैं। यह आपको क्लाइंट के कैलिबर के बारे में एक अच्छा विचार देगा जो क्लब को आकर्षित करता है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से दाएं स्ट्रिप क्लब को चरण 2 में कार्य करने के लिए चुनें
    2
    एक बार आपके पास क्लबों की सूची हो, तो संभवत: एक पुरुष मित्र को पकड़ो और उन्हें ग्राहक के रूप में देखें इससे आपको यह देखना होगा कि क्लब कितना है।
  • इमेज शीर्षक से स्टेप 3 में काम करने के लिए राइट स्ट्रिप क्लब चुनें
    3
    जब आप क्लब में हों देखें कि क्या यह अच्छी तरह से प्रबंधित है और सुरक्षित दिखता है। क्या वहां काम करने वाली लड़कियों को खुश दिखते हैं? क्या द्वार स्वयं को देखते हैं और लड़कियों का ख्याल रखते हैं? क्या ग्राहकों को ऐसा लग रहा है जैसे वे व्यवहार करते हैं?
  • Video: iPhone Users Being Tracked

    शीर्ष 4 चित्र में काम करने के लिए राइट स्ट्रिप क्लब का चयन शीर्षक वाली छवि
    4



    लड़कियों से बात करें और उनसे पूछें कि क्या वे क्लब में काम करना पसंद करते हैं और उन्होंने कितना काम किया है। यदि उनके पास बहुत कुछ है, तो इसका मतलब है कि क्लब ने उन्हें खुश कर दिया है। यह एक अच्छा संकेत है
  • Video: Suspense: Stand-In / Dead of Night / Phobia

    शीर्षक से छवि चरण 5 में कार्य करने के लिए सही स्ट्रिप क्लब चुनें
    5
    सुनवाई की प्रक्रिया के बारे में पता करें और वास्तव में देखने के लिए ऑडिशन पर जाएं कि जगह कैसी है। पूछें कि क्लब का शुल्क घर के करों और टिप्स में क्या है। यह उच्च हो सकता है, लेकिन इसके बारे में मत डरो। यह साबित हुआ है कि जो क्लब अधिक शुल्क लेता है, वे इसे बनाए रख सकते हैं क्योंकि उच्च विद्यालयों और बेहतर ग्राहकों की वजह से वहां काम करने वाली लड़कियों में ज्यादा कमी होती है।
  • स्टेप 6 में काम करने के लिए राइट स्ट्रिप क्लब का चयन शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप पहले से ही एक क्लब में काम करते हैं, नौकाओं को बदलने से पहले, एक और क्लब पर जाएं और वहां एक रात काम करें। यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है कि आप बेहतर हैं जहां आप थे या आप स्थानांतरित करना चाहते हैं हमेशा पहले प्रयास करें एक क्लब में वफादारी और आप जिनके साथ काम करते हैं, वे बहुत मायने रख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    स्ट्रिपर-Income.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्ट्रिपर आय शीर्षक वाली छवि
    क्लब से बात करें और पूछें कि लड़कियां ऑडिशन कैसे करती हैं। देखें कि क्या वे फोन पर आपसे अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं। प्रारंभिक संपर्क आपको जगह के बारे में एक छाप दे सकता है यहां तक ​​कि अगर यह एक अच्छा क्लब है, तो इसे देखने के लिए बेहतर हो सकता है, आप कभी भी नहीं जानते, हो सकता है कि उनके पास सिर्फ एक बुरे दिन होता।
  • जब आप क्लब में होते हैं, तो ग्राहक को देखें। क्या आपके पास धन है? क्या आप पैसा खर्च कर रहे हैं? क्या वे ले रहे हैं? वे निजी नृत्य के लिए पूछ रहे हैं?
  • क्लब की व्यावहारिकता को ध्यान में रखें: यही है, आप घर से सुरक्षित रूप से प्राप्त कर सकते हैं और काम छोड़ने में कोई समस्या नहीं है। यह बहुत महत्वपूर्ण है
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास धन बचाया गया है, अगर आप पहले सप्ताह में कुछ नहीं कमाते हैं। इसका कारण यह है कि वे ज्यादातर क्लबों में पैसे की गारंटी नहीं देते हैं, इसलिए आप दिवालिएपन में बहुत तेजी से समाप्त हो सकते हैं
  • अगर क्लब की क्षमता है और बेहतर स्थित है तो यह थोड़ा और अधिक यात्रा करने योग्य है बस सुनिश्चित करें कि आप क्लब में जा सकते हैं और सुरक्षित रूप से घर लौट सकते हैं
  • चेतावनी

    • अगर एक क्लब आपको ऑडिशन में जाने पर जाता है, जब वे आम तौर पर बंद होते हैं, तो बस एक मामले में एक मित्र को ले जाएं। आपको कभी नहीं पता होगा कि क्लब सुरक्षित है या नहीं जोखिम न लें
    • कुछ क्लबों के पास नियम नहीं हैं और उनके पास नियमों में कई चूक हैं, जिसका मतलब है कि लड़कियों को पैसे के लिए "एक्स्ट्रा" बनाया जाएगा और व्यवस्थापक कुछ नहीं कहेंगे। यदि आपको यह संदेह है, तो तुरंत बदलें यह आपकी गरिमा या गिरफ्तार होने के जोखिम को खोने के लायक नहीं है।
    • पैसे के लिए क्लब में कुछ करने के लिए दबाव डालना न करें
    • एक अच्छी प्रतिष्ठा वाले क्लब को चुनें यदि आप कम से कम तब तक इस उद्योग को जानते हो। यह आपको सही रास्ते पर प्रारंभ करेगा और आपकी सहायता करेगा जब सब कुछ नई हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com