ekterya.com

कैसे streap तंग के एक क्लब के लिए ऑडिशन के लिए

यदि आप स्ट्रिपर या विदेशी नर्तक बनने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको एक स्ट्रिप क्लब में ऑडिशन करना होगा। कई लड़कियां सोचती हैं कि ये सुनना कैसा होगा। ज्यादातर लड़कियों ने "उद्योग में प्रवेश" करने का निर्णय लिया है, क्योंकि यह उन नौकरों में से एक नहीं है, जहां आप एक सलाहकार से पूछ सकते हैं या आप इसे अखबार में पा सकते हैं। इसलिए, यह आलेख आपको ऑडिशन में क्या करना है, इसके बारे में कुछ संदेह स्पष्ट करने के लिए लिखा गया था।

चरणों

एक स्ट्रिप क्लब चरण 1 में ऑडिशन शीर्षक वाली छवि
1
इनमें से एक क्लब को जोड़ने पर विचार करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप आकृति में हैं। ऐसे कई लोग हैं जो सोचते हैं कि इस पर काम करने वाली लड़कियों को सही होना चाहिए। यह मामला नहीं है, आपको इस तरह परिपूर्ण या कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है, हालांकि आपको अच्छी हालत में होना चाहिए। कई क्लब उन लड़कियों को स्वीकार करते हैं, जिनके पास सेल्युलाईट या खिंचाव के निशान हैं, उम्मीद है कि यह आपके मन को शांति देगा। यदि आप अपने शरीर के बारे में अनिश्चित हैं, तो अपने आहार को स्वस्थ तरीके से ठीक करने के लिए एक आहार और व्यायाम का उत्तर है। यह पूरी तरह से संभव है क्योंकि किसी को भी इन लड़कियों की तरह एक शरीर हो।
  • एक स्ट्रिप क्लब चरण 2 में ऑडिशन शीर्षक वाली छवि
    2
    पास के क्लबों को कॉल करें जहां आप काम करना चाहते हैं। यह पूछें कि आपकी ऑडिशन प्रक्रिया कैसी है और आप इसे कैसे पहनना चाहिए और अंडरवियर किस प्रकार पहनना चाहिए।
  • एक स्ट्रिप क्लब चरण 3 में ऑडिशन शीर्षक वाली छवि
    3
    तैयार रहें कई क्लब ऑडिशन से मंच पर नृत्य करने के लिए कहते हैं और अपने कपड़े बंद करते हैं (जब क्लब बंद है)। अगर आपको पता नहीं कि ट्यूब में कैसे नृत्य करना है, तो चिंता न करें, कई लड़कियां नहीं जानते कि यह कैसे शुरू करने पर इसे कैसे करें बस रॉक और संगीत के साथ सेक्सी ले जाएँ और नीचे जाने के लिए और आपको समर्थन देने के लिए ट्यूब का उपयोग करें। कुछ क्लब आपको उस संगीत का चयन करने के लिए कहने जा रहे हैं जो आप नृत्य करने जा रहे हैं - इसका उपयोग करें और ऐसे गीतों का चयन करें जो आपको कामुकता से आगे बढ़ने की इजाजत देते हैं। सेक्सी सेक्स नृत्य करने के लिए संगीत की एक अच्छी शैली शहरी संगीत है - कुछ रॉक या कुछ चीज़ों का चयन न करें जो सेक्सी नहीं है, क्योंकि नर्तकी की भूमिका में शामिल होना कठिन होगा।
  • एक स्ट्रिप क्लब चरण 4 में ऑडिशन नाम वाली छवि
    4



    कुछ क्लबों में "शौकिया" रातों हैं। यह एक रात है जहां लड़कियों को किराए पर लेना चाहते हैं, वे मंच पर नृत्य करेंगे जब क्लब खुला होता है और क्लाइंट्स होते हैं। फिर उनका मूल्यांकन किया गया है कि वे कैसे हो चुके हैं और ऑडिशन में उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कुछ क्लबों में जगह लेने के लिए कुछ प्रतियोगिताओं भी हैं।
  • छवि का शीर्षक नृत्य डिस्को चरण 1

    Video: My Friend Irma: Buy or Sell / Election Connection / The Big Secret

    5
    नौकरी के लिए तैयार हो जाओ जो आप चाहते हैं। अन्य क्लब सिर्फ थोड़ा कपड़े पहनने के लिए आपको आधे से नग्न देखना चाहते हैं कि आपको पहले ही किराए पर लिया गया है। अगर यह क्लब की प्रक्रिया है जिसे आप जाना चाहते हैं, कपड़े पहनते हैं जो आपके शरीर का आकार दिखाते हैं, तंग पैंट की तरह कुछ और एक शीर्ष काम कर सकता है।
  • एक स्ट्रिप क्लब चरण 6 में ऑडिशन नाम वाली छवि
    6
    तैयार करें कि आप अपने ऑडिशन में क्या उपयोग करेंगे। जब आप ऑडिशन प्रक्रिया के बारे में पूछने के लिए क्लब को कॉल करते हैं, तो ड्रेस कोड के लिए भी पूछें। कुछ क्लब पार्टी संगठनों के लिए अनन्य हैं, दूसरों को बिकनी के लिए - सुनिश्चित करें कि आप उचित कपड़े खरीदते हैं और पहनते हैं।
  • छवि का शीर्षक नृत्य डिस्को चरण 6
    7
    कुछ अच्छे जूते खरीदें आप उन्हें वयस्क स्टोर में ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वे कम से कम 8 सेंटीमीटर लंबा हैं, लेकिन यह भी आरामदायक महसूस करने के लिए मत भूलना == टिप्स == * यदि आपको वजन कम करने की आवश्यकता है, तो इसे एक स्वस्थ तरीके से करें तेजी से वजन कम करने से आपको शरीर को इन क्लबों में नृत्य करने की ज़रूरत नहीं होगी और आप ढीली और झुर्री हुई त्वचा के साथ समाप्त कर सकते हैं। 2-3 किलो प्रति सप्ताह खोने के लिए उचित राशि है। आपको खाने के भोजन की मात्रा, कार्डियो अभ्यास और कुछ अन्य टोनिंग को भी नियंत्रित करना चाहिए। * क्लब में ऑडिशन का निर्णय लेने से पहले, यह क्लब जाने के लिए एक अच्छा विचार है जिसे आप जाना चाहते हैं और देखें कि क्या आप सुरक्षित महसूस करते हैं और इसे पसंद करते हैं * यदि आप एक ऑडिशन पर जाते हैं और आपको मंच पर ऑडिशन करना है, तो पोल डांस कक्षाओं में जाने के लिए एक अच्छा विचार है, इससे आपको आत्मविश्वास महसूस होगा। * यदि आपको नहीं पता कि आप क्या कर रहे हैं, तो आप ऐसा नहीं करते हैं ट्यूब में चालें, यदि आप गिरते हैं, तो आप बहुत बुरा लगेगा। * आप ईबे पर बहुत अच्छे स्टिपर कपड़े पा सकते हैं
  • चेतावनी

    • कोई ऑडिशन नहीं यदि आपको लगता है कि जगह असुरक्षित है। एक दोस्त के साथ जाओ और सुनिश्चित करें कि लोग जानते हैं कि आप कहां हैं।
    • क्लब में अन्य लड़कियों से बात मत करो कुछ लोग आपको बता सकते हैं यदि वे आपको धमकी के रूप में देखते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने जूते की कोशिश करें ताकि आप गिर न जाएं
    • क्रीम या तेल का प्रयोग न करें, क्योंकि ट्यूब फिसलन हो सकती है और आपको कम समर्थन दे सकता है और आप को दुर्घटना के बाद जाने वाली लड़की को बना सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com