ekterya.com

पेंट्रम को कैसे पकड़ सकता है

जब आप गिटार बजाना सीख रहे हैं, तो कुछ आवश्यक कौशल हैं जो आवश्यक हैं। सबसे पहले, आप गिटार को धुन करने में सक्षम होना चाहिए। आप अपने गिटार की दुकान में स्थानीय एक सुंदर गौण है कि शायद मिल जाएगा जब आप अपने गिटार खरीदने के एक इलेक्ट्रिक गिटार ट्यूनर (केवल ट्यूनर, बिजली होना चाहिए निश्चित रूप से) कुछ डॉलर के लिए खरीद सकते हैं। फिर, जिस तरह से आप गिटार पलक्रम को पकड़ते हैं, वह आपके यंत्र की आवाज को बहुत अच्छी तरह से बदल सकता है, इसलिए इसे सही करना जरूरी है यहां तक ​​कि कुछ अलग-अलग शैलियों हैं कि आप जिस प्रकार के संगीत को खेलना चाहते हैं, उसके आधार पर एक पेलट्रम रखने के लिए, तो नीचे दिए गए चरणों पर ध्यान दीजिए और अच्छे गिटारवादक बनें।

चरणों

इंप्रेशन शीर्षक सूचकांक चरण 1
1
अपनी तर्जनी और अंगूठे से पेंट्रम लें। पेंट्रम को पैंतरेबाज़ी करें ताकि यह सामने पर, आपके तर्जनी के आंतरिक भाग पर निर्भर हो। अंगूठे को इसे पकड़ना चाहिए, थोड़ा सा दबाएं, लेकिन बहुत कठिन नहीं। कैसे धारण करने के लिए एक कोण एक पेंसिल या स्थिति की शूटिंग में एक बास्केटबॉल पकड़े के समान है, कल्पना अपनी तर्जनी दाहिने हाथ (एक सही सौंप दिया शूटर के लिए) के लिए समान तरीके से काम करता है और अंगूठे बाएं हाथ है। एक हाथ का लक्ष्य है, और दूसरा गेंद का समर्थन करता है। पलक्रम को पकड़ना बहुत ही समान है।
  • ThumbStraight चरण 2 नामक छवि
    2
    अपना सही अंगूठे रखें यह जरूरी है कि गिटार उठाते समय अंगुलियां बल के साथ काम करती हैं, लीवर की जरूरत है। जब आप अपने अंगूठे को मोड़ लेते हैं, तो आप दृढ़ रहेंगे, फर्म रखेंगे, लेकिन लचीलापन
  • छवि का शीर्षक BendSlightly चरण 3

    Video: अध्ययन खाद्य प्रतिबंध रोकता शो और चूहों में पॉलीसिस्टिक गुर्दा रोग को उलटता

    3



    अपनी सही उंगली को थोड़ी सी मोड़ लें यह पेंट्रम के लिए काफी छोटे कोण पर केंद्रित होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक पिवट वर्स्ट चरण 4
    4
    गिटार की तरफ अपना कलाई पिवोट करें कलाई फाड़ प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है गिटार बजाने पर, आप वास्तव में अपनी उंगलियों से नहीं छू रहे हैं, लेकिन आपकी कलाई के साथ। यह गुड़िया है जो ऊपर और नीचे दोनों, घुमक्कड़ और घूंसे, एकल और सहयोगियों में ऊपर की ओर बढ़ती है।
  • बीफ़्लुइड चरण 5 नामक छवि
    5

    Video: पॉलीसिस्टिक गुर्दा रोग के लिए आधुनिक उपचार

    तरल रहें, और अपने पेट्रुम को बहुत मजबूत न रखें। इसे अपने सभी आंदोलनों में ढीली और लचीला होना चाहिए। यदि वे बहुत कठोर हैं, तो उनकी आंसू भी कठोर और ताल से बाहर हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • अपनी उंगलियों के साथ पेंट्रम का एक बड़ा हिस्सा कवर न करें आप तार को मारने के लिए पेंट्रम में पर्याप्त जगह छोड़ना चाहते हैं। कवर जो जरूरी है, ताकि आप अपनी उंगलियों से उड़ने वाले पेंट्रम के बिना इसे कठिन और संक्षिप्त रूप से ले जा सकें। यदि कोई हिस्सा जो बहुत बड़ा है, तो यह सही ढंग से स्ट्रिंग को हिट करने में सक्षम नहीं होगा।
    • इससे बचें कि आपकी मध्य उँगली दृश्य पर दिखाई देती है, यह केवल आँसू की स्पष्टता को बाधित करता है केवल अंगूठे और तर्जनी उंगलियों को झटके और चोंच की पूरी प्रक्रिया के दौरान आवश्यक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com