ekterya.com

कैसे एक लड़की के साथ एक स्पष्ट बातचीत करने के लिए

बेशक, आप लोगों से भरे कमरे के माध्यम से चलने में अच्छा कर रहे हैं और एक लड़की को अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए खुद को पेश कर रहे हैं। लेकिन क्या आपने कभी महसूस किया है कि कुछ मिनटों के बाद आप बातचीत के विषय में भाग गए? या हो सकता है कि आप अपने सपनों की लड़की से बात करने का साहस नहीं रखते, लेकिन क्या आपको लगता है कि बातचीत शुरू करने के बाद आपकी जीभ में फंस जाता है? भले ही आप बहिर्मुखी या शर्मिंदा हो, आप एक बार इस आलेख में सलाह का पालन करने के बाद लड़की प्रवाह से बातचीत कर सकते हैं।

चरणों

एक धाराप्रवाह बातचीत रखें

एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखने वाला व्यक्ति शीर्षक (छवियों के लिए) चरण 1
1
बात करने के लिए उसे आमंत्रित करने के लिए चीजों को प्रारंभ करें परिस्थितियों पर ध्यान दें और परिस्थितियों के अनुसार बातचीत को आकार दें। उदाहरण के लिए, उसे एक यादृच्छिक खगोल शास्त्र सवाल मत पूछो अगर वह जूते खरीद रहा है इसे हासिल करने के कुछ अलग तरीके यहां दिए गए हैं:
  • यदि आप किसी लड़की से बातचीत शुरू करना चाहते हैं जिसे आप नहीं जानते हैं, तो उसे एक सिफारिश देने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, यदि आप एक कैफेटेरिया में एक सुंदर लड़की देखते हैं और उसे लगता है कि उसे क्या आदेश देना है, तो उसके पसंदीदा पेय की सिफारिश करें या उसे बताएं कि आप क्या अनुमान लगा रहे हैं कि वह सिर्फ इसे देखकर क्या चाहती है।
  • जब आप उस लड़की से मिलने के लिए तैयार हों, तो आम में कुछ के साथ शुरू करें यदि वे एक साथ स्कूल जाते हैं, तो कक्षाओं पर टिप्पणी या अतिरिक्त गतिविधियों के बारे में बात करते हैं। यदि आप एक साथ काम करते हैं, तो कार्य अद्यतनों के बारे में बात करना शुरू करें या जिन चीज़ों पर आप काम कर रहे हैं, उनकी मदद के लिए पूछें।
  • उसे थोड़ा सा एहसान पूछो उदाहरण के लिए, उसे अपनी चीजों को देखने के लिए कहें (जैसे आपका सेल फोन) जब तुम जाओ और उसे कुछ पीने के लिए लाओ लड़कियों को आप में ज्यादा दिलचस्पी लगता है, अगर आपने पहले ही एक एहसान किया है यह उसे और अधिक विश्वसनीय महसूस कर देगा और यहां तक ​​कि जिज्ञासा भी उतारागी।
  • उसे बधाई दीजिए अगर उस दिन अच्छा लगता है या अगर उसने कक्षा में कुछ अद्भुत कहा, तो उसे बताओ उसके बालों, उसके मुस्कुराहट या उसके कपड़े फैलता है अपने अधिक स्त्री गुणों से दूर हो जाओ सुनिश्चित करें कि आपकी बधाई असली है और यह कि वे झूठे ध्वनि नहीं करते हैं
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखने वाला व्यक्ति शीर्षक (छवियों के लिए) चरण 2
    2
    उससे कुछ प्रश्न पूछें उसे दिखाएं कि आप उससे रूचि रखते हैं, साथ ही साथ आप तय करते हैं कि क्या वह आपकी रुचि का हकदार है या नहीं। एक बड़ा सवाल उसे सोचने, हँसते हैं और आपको उसे पसंद करते हैं, सभी एक ही समय में।
  • सकारात्मक या नकारात्मक उत्तरों के साथ प्रश्नों से बचें। एक सवाल जैसे "क्या आपको इस नई फिल्म की पसंद थी जिसे इस सप्ताह के अंत में प्रीमियर किया गया था?" आपको एक सकारात्मक या नकारात्मक जवाब दिया जाएगा और एक अच्छी बातचीत शुरू नहीं की जाएगी। इसके बजाय, उससे पूछें कि उन्होंने जो अन्य फिल्में देखी हैं और उन्हें पसंद क्यों किया गया है। उन प्रकार के प्रश्न आपको उसके बारे में अधिक लंबा जवाब देंगे
  • लड़कियां अक्सर उन पुरुषों की तरह होती हैं जो पहला कदम उठाते हैं। उसे आपसे सवाल पूछने की प्रतीक्षा करने के बजाय, सक्रिय रहें और पहले पूछें। एक बार जब आप अपने प्रश्न का उत्तर देते हैं, तो अपने सिर को व्यवस्थित करें और अपना दृष्टिकोण दें आप एक संतुलित बातचीत करना चाहते हैं जिसमें आप उससे अधिक खोजते हैं, जबकि आप के कुछ हिस्से भी साझा करते हैं
  • उन चीजों का पता लगाएं जिनके बारे में आप भावुक हो। यदि आप इस लड़की को पसंद करते हैं, तो आप उसके बारे में वास्तव में आकर्षक कुछ खोज सकते हैं। उससे पूछिए कि उसे पसंद क्यों किया गया है या वह ऐसा क्यों सोचता है। उससे कुछ पूछो, जिसे आप वास्तव में सिर्फ सवाल पूछने के बजाय उसे बात करने के लिए जानना चाहते हैं वह पता चलेगा कि क्या आप ईमानदार नहीं हैं और वार्तालाप मर जाएगा।
  • लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं अगर आपको पता चलता है कि आप किस बारे में भावुक हैं, तो बातचीत स्वाभाविक रूप से फैल जाएगी यह एक कनेक्शन बनाने का सबसे आसान तरीका है
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखने वाला व्यक्ति शीर्षक (छवियों के लिए) चरण 3
    3
    अपने आप को बातचीत के माध्यम से अच्छा लग रहा है इसके बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करें, लेकिन यह भी सुनिश्चित करें कि आप इसे सबसे अच्छा संभव तरीके से देखते हैं।
  • एक विषय के बारे में बात करें जो आपको भावुक और प्रेरक महसूस करता है जब आप वास्तव में सकारात्मक चीज़ों के बारे में बात करते हैं, तो आप अपने आप को बेहतरीन तरीके से देखेंगे। यदि आप संगीत के बारे में भावुक हैं, तो अपने पसंदीदा बैंड के बारे में बात करें। यदि आप कुछ करने से प्यार करते हैं, तो इसे बताएं
  • सुनिश्चित करें कि आप वही राशि खर्च करते हैं आप निश्चित रूप से आपकी कुछ चीज़ों को साझा करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप केवल अपने बारे में बात करते हैं, तो वह सोचती है कि आप एक अहंकारी हैं और आपसे फिर से बात नहीं करेंगे।
  • उन विषयों पर मत देना जो आपको बिल्कुल नहीं पता है। आपका लक्ष्य उसे अपने बुद्धि, अपनी बातचीत और अपनी बुद्धि के साथ प्रभावित करना है यदि आप किसी ऐसे विषय के बारे में बकवास कहते हैं जिसे आप सोचते हैं, लेकिन आप इसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो आप मूर्ख बनेंगे
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखते हुए शीर्षक वाली छवि (दोस्तों के लिए) चरण 4
    4
    विरामों को स्वीकार करें आप बातचीत के हर पल में कुछ कहने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन यह ठीक है। वार्तालाप का एक स्वाभाविक हिस्सा है। उसे जब उनका इस्तेमाल करते हैं या जब आप कुछ कहते हैं तो संयम के साथ बोलने के दौरान विराम के विचार के साथ सहज महसूस करते हैं।
  • मुस्कुराएं, अपने ड्रिंक का ड्रिंक लें या कमरे में न देखे, जब तक कि आप कहने के लिए कुछ नया न सोचें जब तक आप भरोसेमंद और दिलचस्पी देखते हैं, तब तक वह बातचीत में अगले चरण के लिए इंतजार करेंगे। यदि आप घबराते हुए दिखते हैं या आप अपने पैरों को देखते हैं, तो वह असुविधाजनक महसूस करेगी और शायद "बाद में आपको देखें" कहेंगे
  • बातचीत के दौरान ब्रेक लें जब आप रोकते हैं, तो ऐसा दिखें कि आप सावधानी से विचार कर रहे हैं कि आप क्या कहना चाहते हैं। आपको यह पता करने में रुचि होगी कि आप क्या कहने जा रहे हैं और अपनी स्वयं की बातचीत से चुप्पी को भरने के लिए बाध्य महसूस कर सकते हैं।
  • लोगों की भाषण की गति स्वाभाविक रूप से सिंक्रनाइज़ होती है जब वे बोलते हैं। इसका अर्थ यह है कि अनजाने लोग उस गति की नकल करते हैं जिसके साथ दूसरे व्यक्ति बोलता है। इसलिए यदि आप धीरे धीरे बोलते हैं, वह धीरे धीरे बोलती है, और बातचीत अब लंबी होगी धीमी बात का रहस्य सुरक्षित होना है, नर्वस नहीं है।
  • खुद को प्रभावित करने के अवसर के रूप में विराम के बारे में सोचो महसूस न करें कि बातचीत के दौरान आपको एक विषय के बाद एक विषय तैयार करना होगा। ब्रेक के दौरान, आप चुपचाप उसे पहल करने के लिए आमंत्रित करते हैं। यदि वह करता है, तो आपको पता चल जाएगा कि वह आपके साथ बात करने का आनंद लेती है
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखने वाला शीर्षक (चित्र के लिए) चरण 5



    5
    वार्तालाप का प्रकाश रखें विवादास्पद मुद्दों या चीजों में गठिया मत करना जो आपको असहज महसूस कर सकें इसके अलावा अन्य लोगों के बारे में गपशप मत कहो, क्योंकि आप सोचेंगे कि आप वास्तव में अच्छे नहीं हैं।
  • हास्य की अपनी भावना का उपयोग करें बहुत विकृत चुटकुले मत करो या ऐसी बातें कहें जो उसे डरा सकती हैं। चीजें आसानी से ले लीजिए और पानी की जांच करने से पहले वह कुछ कहने से पहले उसे खराब या आक्रामक माना जा सकता है
  • मजेदार कहानियों के साथ प्रयास करें सिर्फ चुटकुले से ज्यादा, लोगों को आपके साथ हुआ मजेदार चीजें सुनना अच्छा लगता है। मज़ेदार या मनोरंजक चीजों को याद रखें जो आपके साथ हुआ है और अपने दोस्तों के साथ अभ्यास करने वाली कहानी को आप बता सकते हैं।
  • लोकप्रिय संस्कृति को जानिए सेलिब्रिटी समाचार के साथ और फिल्मों और संगीत में समाचार के साथ रहो। जब आप जानते हैं कि क्या हो रहा है, तो आप हमेशा के बारे में बात करने के लिए कुछ होगा इसके अलावा, आप उन चीज़ों की संख्या के साथ उसे प्रभावित करना चाहेंगे जो आप जानते हैं
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखें शीर्षक वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 6
    6

    Video: Jio Phone Video Call - कैसे करें जिओ फ़ोन से वीडियो कॉल ? - By TECH MUKANS

    आपके शरीर की भाषा पर ध्यान केंद्रित करें आँख से संपर्क करें, सीधे बैठो और मुस्कान करें जब आप ये काम करते हैं, तो आपको लगता है कि आप उस पर ध्यान केंद्रित करेंगे।
  • अपने शरीर की भाषा को देखें यदि वह आपके साथ आंखों का संपर्क करता है, तो अपने हाथ को हल्के ढंग से छूता है या आप के बोलने की ओर झुकता है, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह आप पर केंद्रित है।
  • सुनिश्चित करें कि आप अच्छे शरीर की भाषा का प्रोजेक्ट करें अपनी बाहों को पार मत करो, अपने पैर या जंभाई के साथ जमीन को बहुत मुश्किल से दबाएं। ये बहुत स्पष्ट संकेत हैं कि आप ऊब हैं या उससे असंतुष्ट हैं।
  • यदि वह लगातार कहीं और दिखती है, तो उसके ड्रिंक या उसके गहने के साथ खेलती है, या ऐसा लगता है कि वह बच नहीं सकती, तो शायद आप रुचि खो रहे हैं। आप ऐसा कुछ कहने की कोशिश कर सकते हैं जैसे "क्या आप एक बुरे दिन हैं? तुम बहुत दूर देखो। " या अगर वार्तालाप वास्तव में कुछ भी दिलचस्प नहीं है, तो आप यह कह सकते हैं कि "यह आपके साथ चैट करना अच्छा था" और छोड़ दिया।
  • एक लड़की के साथ रहने का वार्तालाप रखने वाला चित्र (लड़कों के लिए) चरण 7

    Video: बर्बरीक जो एक बाण से महाभारत समाप्त कर सकता था | Barbaric Story Full Episode#140

    7
    हमेशा उसकी तरफ ध्यान रखें उसे पता है कि आपको क्या लगता है कि वह महत्वपूर्ण है खुद पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश न करें और इसे मुख्य रूप से उस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें।
  • जब आप उसके साथ बात करते हैं तो अपना सेल फ़ोन बंद करें यदि आप कॉल करने के लिए बाहर जाते हैं, तो आप वापस जा सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि वह छोड़ दिया है।
  • यदि आप मित्रों से मिलते हैं, तो उसे परिचय दें, लेकिन बातचीत पर ध्यान केंद्रित रहें। अपने मित्रों को गैर-मौखिक संकेत भेजने की कोशिश करें ताकि वे जान सकें कि उन्हें किसी अन्य समय में आपसे बात करनी चाहिए।
  • एक लड़की के साथ वार्तालाप प्रवाह रखें शीर्षक के लिए छवि (लड़कों के लिए) चरण 8
    8

    Video: गंदे काम करती पकड़ी गई लड़की- लोगों के सामने...

    अच्छे शब्दों पर समाप्त होता है अगर वह आपको बताती है कि उसे छोड़ना होगा उसे बताओ कि उससे मिलना अच्छा था और उससे बात करना यदि आप एक वास्तविक कनेक्शन महसूस किया है, तो उनके फोन नंबर के लिए पूछें। अगली सुबह, एक पाठ संदेश भेजें उसे बताइए कि आपके पास एक महान समय था और आप उसे एक अच्छा दिन चाहते हैं। यदि आपको संदेश का जवाब मिलता है तो प्रारंभिक बातचीत जारी रखने का अवसर आपके पास हो सकता है
  • अंगूठे का एक अच्छा नियम उसे कमाने के लिए कम से कम एक दिन इंतजार करना है, खासकर यदि आप एक दूसरे से पहले नहीं जानते थे। आप उसे नहीं सोचना चाहते कि आप बहुत तेज़ी से जा रहे हों या जरूरतमंद होने का ढोंग करना चाहते हैं, इसलिए एक दिन इंतजार करना बेहतर होगा।
  • जब आप उसे फोन करते हैं, तो चीजें कम और मीठी रखो। जब तक वह वास्तव में वार्तालाप का आनंद नहीं लेती, बस उसे पूछें कि क्या वह फिल्मों में जाना चाहती है या कॉफी बनाती है आप उसे व्यक्ति में प्रभावित करना चाहेंगे, जहां कुछ गलत हो जाने पर आप क्षति के बेहतर नियंत्रण कर सकते हैं।
  • चीजें चुप रहें जब तक आप नहीं जानते कि वह वास्तव में आपको पसंद करता है यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं और वह नहीं करते हैं तो उसे थोड़ा असहज महसूस हो सकता है, इसलिए एक अच्छा संतुलन बनाने की कोशिश करें। हमेशा याद रखें कि वार्तालाप हर समय बह रहा है
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि एक लड़की से बात करना एक ऐसी गतिविधि है जिसमें कोई जोखिम नहीं है, कोई इनाम नहीं है यदि आप किसी बातचीत की तलाश करने का अवसर नहीं लेते हैं, तो आपको कभी भी पता नहीं होगा कि आपने क्या याद किया है। अगर बातचीत अच्छी तरह से बहती है, तो आपके पास एक करीबी और स्थायी संबंध हो सकते हैं।
    • अभ्यास के साथ जाने के लिए पेट में तितलियों की अपेक्षा करें जब आप एक महिला के साथ एक बातचीत पर ले जाने की कोशिश करते हैं तुम हमेशा एक सा नर्वस महसूस होगा, लेकिन आप को सुरक्षित महसूस करता है, तो आप अलग अलग महिलाओं के साथ अधिक बातचीत शुरू कर देंगे। कुछ बिंदु पर, जितनी अधिक बातचीत शुरू की जाती है, उतनी ही संभावना होती है कि आप एक महान लड़की से मिलें।
    • किसी व्यक्ति से गपशप करना या बोलना न भूलें, बस उस पर ध्यान केंद्रित करें। Chismear आप स्त्रैण लग सकता है अगर किसी कारण से वह गपशप करना शुरू कर देती है, तो शायद आप "मित्र क्षेत्र" में प्रवेश कर रहे हैं यह संभव है, लेकिन सुनिश्चित नहीं है
    • अच्छा हो और अपने आप को हो
    • यदि आप किसी दूसरे देश से हैं या उस लड़की की तुलना में किसी अन्य संस्कृति से हैं, तो अपनी जाति, संस्कृति या जातीयता के बारे में बात करें, या उसे अपनी भाषा जानने दें। उदाहरण के लिए, यदि आप एशिया से हैं और आप अमेरिका की लड़की से बात करने की कोशिश करते हैं, तो उसे अपनी भाषा में पेश करें या उसे बताएं कि आपकी संस्कृति कितनी अलग है। हालांकि, सावधान रहना के इस रणनीति- अपनी संस्कृति, बातचीत का एक अच्छा विषय हो सकता है विशेष रूप से अलग और उसके लिए दिलचस्प है, लेकिन बातचीत एक सांस्कृतिक सदमे बनाने के लिए एक प्रवृत्ति नहीं होगी और लग रहे करने के लिए "विदेशी" नहीं करना चाहते या "विदेशी"।
    • यदि आप इस लड़की के साथ एक रिश्ते या कुछ समान होना चाहते हैं, तो उसके लिए अपने पूर्व साथी के बारे में पूछने के लिए एक अच्छी रणनीति हो सकती है। इससे आपको न केवल एक अच्छा वार्तालाप विषय मिलेगा बल्कि यह भी जानकारी होगी कि आपके अंतिम संबंधों में क्या गलत हो गया था और साथ ही आपको क्या करना चाहिए। हालांकि, सावधान रहें, क्योंकि यदि हाल ही में तोड़ दिया गया है, यह एक संवेदनशील मुद्दा हो सकता है जो इसे असहज बनाता है। यह रणनीति केवल कुछ मामलों में काम करती है

    चेतावनी

    Video: मुक्त एसएमएस औरअंतरराष्ट्रीय कॉल कैसे करे? Best free Calls and Text App! international Calls?

    • सुनिश्चित करें कि आप आँख से संपर्क करें, भले ही वह एक बहुत ही छोटी पोशाक पहनें। अगर उसे पता है कि आप उसके स्तनों को देख रहे थे, वार्तालाप लंबे समय तक नहीं रहेगा
    • हाथ में गम या टकसालों रखें इस तरह, आप और अधिक आश्वस्त महसूस करेंगे कि आपका श्वास ताजा है जब आप उससे बात करते हैं
    • उसकी स्कर्ट के लिए, इसके बारे में बात करना जरूरी नहीं है। यदि यह बहुत छोटा है, तो मुझे आपको टेबल के नीचे देखकर देखना नहीं है। यह आधिकारिक रूप से बातचीत के साथ समाप्त होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com