ekterya.com

स्कूल नृत्य करने के लिए लड़की को आमंत्रित करने का तरीका

किसी को छोड़ने के लिए आमंत्रित करना बहुत ही तनावपूर्ण हो सकता है, लेकिन आपको बहुत ज्यादा फायदेमंद हो सकता है अगर आपको वह जवाब मिलता है जो आप चाहते थे। इस लेख को पढ़ें ताकि आप अपने सपनों की लड़की के साथ विद्यालय नृत्य के लिए एक नियुक्ति प्राप्त कर सकें!

चरणों

भाग 1
तैयार हो जाओ

Video: जिनको लगता है की उनकी प्रार्थना प्रभु नही सुन रहे है ये विडीयो उनके लिये

छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़की को घर वापसी चरण 1
1
याद रखें कि अगर वह लड़की नहीं कहती है, तो इशारा की सराहना की जाएगी। जो व्यक्ति किसी को आमंत्रित करने के बारे में इतना परेशान करता है, उसका हिस्सा अस्वीकृति की संभावना है या यह विचार है कि अगर आप उससे पूछते हैं तो वह परेशान हो जाएगी या परेशान हो जाएगी। लेकिन ध्यान रखें कि छोड़ने के लिए कहा जा रहा है चापलूसी है, हालात चाहे जो भी हो, और आप शायद पूछते हुए दिन के लिए खुश रहेंगे।
  • छवि एक शीर्षक से पूछो होममेन्टिंग चरण 2
    2
    निर्धारित करें कि आपके पास पहले से नियुक्ति है यह आपको बहुत समय और परेशानी से बचाएगा, और यह आपको आवश्यक होने पर अन्य व्यवस्था करने का समय देता है।
  • अगर आपको पता नहीं है कि आपके पास कोई अपॉइंटमेंट है या नहीं, तो अपने दोस्तों में से किसी से पूछें, या उसके साथ नृत्य का विषय निकालना, ताकि आप उसकी योजनाओं को जान सकें।
  • अगर उसे पहले से ही एक हो तो उसकी नियुक्ति से छुटकारा पाने के लिए उसे समझने की कोशिश न करें यह अन्य व्यक्ति के लिए अनुचित होगा, और आप बहुत बुरा लगेगा याद रखें: सिर्फ इसलिए कि आप एक साथ नृत्य नहीं जा रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास भविष्य में उसके साथ एक अवसर नहीं है।
  • छवि एक शीर्षक से पूछो एक गर्ल को घर वापसी चरण 3
    3
    अपने विकल्प खुला छोड़ दें लड़कियों (यदि कोई हो) के बारे में सोचें कि आप आमंत्रित करना चाहते हैं, ताकि आप नृत्य पर जोड़े से बाहर न जाएं, अगर आपकी पहली पसंद आपको नहीं बताती बैकअप होने से आपको घबराहट को छोड़ने में मदद मिलेगी जिसे आप महसूस कर रहे हैं।
  • छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़की को घर वापसी चरण 4
    4



    तय करें कि आप उसे कैसे आमंत्रित करना चाहते हैं आप इसे सीधे व्यक्ति में, फोन करके या कंप्यूटर पर कर सकते हैं। अगर आपको रचनात्मक लगता है, तो एक रोमांटिक इशारा जो कम सीधा है, जैसे कि आपकी कार में या आपके लॉकर में नोट या फूल छोड़ने के लिए करें।
  • भाग 2
    आमंत्रण करें

    छवि एक शीर्षक से पूछो गर्ल फॉर होमिंग चरण 5
    1

    Video: TANACON GOT CANCELLED - and heres WHY! 1

    उसे व्यक्ति में पूछने पर विचार करें अगर आप चीजों को सरल और पुराने ढंग से रखना चाहते हैं, तो उसे नृत्य में व्यक्ति में आमंत्रित करें। यह करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
    • उसे आमंत्रित करने के लिए सही समय चुनें उसे कक्षा के बीच में आमंत्रित न करें, या अगर वह जल्दी में दिखती है आपको अन्य लोगों के सामने उसे आमंत्रित करने से बचना चाहिए। यदि आप दोस्तों के समूह के साथ हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या वे एक पल के लिए एक दूसरे से बात कर सकते हैं।
    • शुरुआत में एक मैत्रीपूर्ण बातचीत प्रारंभ करें, और फिर विद्यालय नृत्य का विषय अनजाने में लाएं। सुनिश्चित करें कि आप उसे सही तरीके से स्वागत करते हैं और उससे पूछें कि निमंत्रण करने से पहले आपका दिन कैसा था।
    • अपने प्रश्न के साथ तारीफ करने पर विचार करें उदाहरण के लिए, कुछ कहें "मुझे लगता है कि आप अद्भुत और मजेदार हैं, और मैं सोच रहा था कि क्या आप मेरे साथ स्कूल नृत्य करना चाहते हैं।"
    • मुस्कुराहट और आँखों में उसे देखने के लिए याद रखें यह आपका ध्यान आकर्षित करेगा और आपको दिखाएगा कि आप इसमें वास्तव में रुचि रखते हैं।
    • तैयार रहें, लेकिन एक स्क्रिप्ट का पालन न करें यद्यपि आप शायद अपने सिर में एक सामान्य विचार के बारे में काम करते हैं कि आप क्या कहना चाहते हैं, शब्द से अपने भाषण शब्द को याद रखना से बचें। बातचीत प्रवाह स्वाभाविक रूप से चलें
    • सुरक्षित रहें, भले ही आप अंदर झटकों रहे हों ट्रस्ट कुंजी है, और यह आपके फैसले को बना या नष्ट कर सकता है। सुनिश्चित करें कि आप बहुत अभिमानी कार्य नहीं करते हैं, क्योंकि इससे अधिकांश लड़कियों को हतोत्साहित किया जाता है
  • छवि एक शीर्षक से पूछें कि गर्लफ्रेंडिंग के लिए चरण 6
    2
    फोन या कंप्यूटर से उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करें इन दिनों, किसी को पाठ संदेश, फेसबुक या ईमेल के माध्यम से जाने के लिए आमंत्रित करना पूरी तरह स्वीकार्य है। यह मार्ग विशेष रूप से उपयोगी है यदि आप बेहद शर्मीली, परेशान, या वह आपके लिए जो भावनाओं की ओर हैं, असुरक्षित हैं इसके अलावा, अगर किसी कारण से आपको न कहना पड़ता है, तो आपके पास इसे स्वयं में देखने से पहले खुद को पुन: लागू करने का समय होगा।
  • सवाल पूछने से पहले सुनिश्चित करें कि आप उसे सही तरीके से शुभकामनाएं देते हैं और एक आरामदायक बातचीत में व्यस्त हैं। एक खुले प्रश्न जैसे जैसे: "हैलो, सब कुछ कैसे चल रहा है?" "आपका दिन कैसा रहा है?" या "आप क्या कर रहे हैं?" इस प्रकार के प्रश्न आपको बताते हैं कि आप हाल ही में क्या कर रहे हैं, और निम्नलिखित दिन / सप्ताह के लिए आपकी योजनाएं यदि स्कूल नृत्य कोने के आसपास है, तो बातचीत इस विषय पर स्वाभाविक रूप से प्रवाहित होने की संभावना है, और उनके पास की योजनाएं हैं।
  • अपने प्रश्न के लिए तारीफ जोड़ने का प्रयास करें यह उसे विशेष महसूस कर देगा, और बिना किसी शक के, वह उसके चेहरे पर मुस्कुराहट देगी ऐसा कुछ करने की कोशिश करें: "मुझे लगता है कि आप वाकई बहुत ही मजेदार / सूची / सुंदर / दिलचस्प हैं, और मैं सोच रहा था कि क्या आप मेरे साथ स्कूल नृत्य करना चाहते हैं"
  • थोड़ी अधिक अप्रत्यक्ष दृष्टिकोण पर विचार करें उसे सीधे पूछने के बजाय, पहले उससे पूछें कि उनकी योजना नृत्य के लिए क्या है इस तरह, यदि उसे कोई नियुक्ति है, या शहर से बाहर हो, तो आप उसे पूछने के बिना उसका जवाब निर्धारित कर सकते हैं यदि वह आपको बताती है कि वह निश्चित नहीं है, या उसके पास कोई नियुक्ति नहीं है, तो यह आपके लिए यह पूछने का मौका है
  • छवि एक शीर्षक से पूछो एक लड़की को घर आने के चरण 7
    3
    रोमांटिक इशारे के बारे में सोचो यह मार्ग आपको दोनों दुनिया का सर्वोत्तम प्रदान करता है: यह गुमनाम है (इसका अर्थ है कि आपको इसे सामना करना पड़ता है) और यह रोमांटिक है इस पथ को केवल तभी चुनें जब आप इस लड़की को अपेक्षाकृत अच्छी तरह से जानते हैं, और आपको लगता है कि वह आपकी रुचि हो सकती है। अन्यथा, आपको डर लगता होगा जो कुछ आप सोचते हैं, उसके बारे में सोचो, जो आप पहले से ही उसके बारे में जानते हैं, उसके आधार पर आपको इसकी सराहना होगी। निम्नलिखित विचारों पर विचार करें:
  • अपने लॉकर में, या अपनी कार के विंडशील्ड पर एक नोट छोड़ दें।
  • अपने फूलों को एक नोट के साथ भेजें, यह पूछकर कि क्या वह आपके साथ नृत्य करना चाहती है। यह पता लगाने की कोशिश करें कि आपका पसंदीदा पुष्प यह एक अतिरिक्त स्पर्श देने के लिए है।
  • एक प्यारा / अजीब गीत लिखें वह बहुत खुशी होगी कि वह निश्चित रूप से हाँ कहेंगे।
  • एक केक, शर्ट, बोर्ड या किसी अन्य ऑब्जेक्ट पर सवाल पेंट करें। अपनी कल्पना का प्रयोग करें! आपको पूरे प्रश्न को लिखना नहीं पड़ता है, एक सरल "चलो चलें?" क्या करेंगे?
  • युक्तियाँ

    • उसे जल्दी से पूछना आप अन्य बच्चों के ऊपर एक फायदा दे देंगे। इससे पहले कि आप अन्य योजनाएं करें तो पूछें
    • जब आप पूछें तो अच्छा दिखने की कोशिश करें आपको औपचारिक रूप से तैयार नहीं करना पड़ता है, लेकिन आपको देखकर और अच्छा महसूस करने से आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने का बेहतर मौका मिलेगा।
    • सर्वोत्तम परिणामों के लिए, एक लड़की को आमंत्रित करें जो आपको लगता है कि आप में रुचि है, और सुनिश्चित करें कि वह किसी से डेटिंग नहीं कर रही है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com