ekterya.com

कैसे स्पेनिश ऑनलाइन जानने के लिए

लोगों को ऑनलाइन सीखने के तरीकों की तलाश करने के कई कारण हैं चाहे वह एक छात्र कार्यक्रम है, स्पेनिश भाषा बोलने वाला देश, नौकरी, या कुछ और जो स्पैनिश भाषा में तेजी से प्रशिक्षण की आवश्यकता है। इंटरनेट किसी ऐसे व्यक्ति को प्रशिक्षित करने के लिए एक बेहतरीन स्रोत हो सकता है जो अल्पावधि में स्पेनी भाषा नहीं बोलता है। भाषा सीखने के कुछ बुनियादी तत्व लोगों को सर्वोत्तम ऑनलाइन तरीके सीखने में मदद कर सकते हैं, साथ ही साथ स्पैनिश ऑनलाइन सीखने की चाल ढूंढने के लिए सबसे प्रभावी तरीके भी मिल सकते हैं।

चरणों

शीर्षक वाला चित्र जानें स्पैनिश ऑनलाइन चरण 1
1
मूल बातें जानें कई निशुल्क ऑनलाइन साइटों में स्पेनिश भाषा की सभी आवश्यक जानकारी है, वर्णमाला से मूल वाक्य के निर्माण के लिए जो कि प्रत्येक शुरुआत की जरूरत है
  • शीर्षक वाला चित्र जानें स्पैनिश ऑनलाइन चरण 2
    2
    विशिष्ट शब्दावली के लिए खोजें उन वेब पृष्ठों को देखने के लिए बेहतर है, जो शब्दों को सीखने के लिए विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, जो कि कोई भी स्पेनिश उपयोग सीखना शुरू करता है, या तो पर्यटन शब्दजाल या काम से संबंधित वाक्यांशों।
  • शीर्षक वाला छवि स्पैनिश ऑनलाइन चरण 3 जानें
    3
    क्रियाओं के संयुग्मन पर सबक देखें स्पैनिश और साथ ही किसी भी अन्य भाषा सीखने का एक बड़ा हिस्सा उन्हें संयुग्मित करते समय या संदर्भ के आधार पर क्रियाओं और उनके विभिन्न रूपों का उपयोग करने की समस्या है। लोगों, समय और तरीकों के उपयोग के यांत्रिकी को समझने की कोशिश करें। टाइम्स और मोड चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं, लेकिन सारांश, ग्राफ और पैटर्न जो एक क्रिया की वरीयता को दूसरे में समझाते हैं, बहुत उपयोगी होंगे। बस सोचें कि "सरल उपस्थित" दोनों भाषाओं में कितनी अलग है क्रिया पृष्ठ के संयुग्मन पर केंद्रित वेब पेज आपके ऑनलाइन सीखने की रणनीति के लिए एक महान पूरक हो सकता है।
  • प्रिंट संयुग्मन गाइड स्पैनिश क्रियापद के मामले में सबसे जटिल भाषा नहीं है (जैसा कि अंग्रेजी के मामले में), लेकिन कई अनियमित क्रियाएं और साथ ही अनियमित निर्माण भी होते हैं। उन्हें सीखना आसान हो जाता है जब छात्र गाइड को प्रिंट करते हैं और हमेशा उन्हें हाथ में रखते हैं जब वे लंबे वाक्यों को तैयार करने की कोशिश करते हैं और साथ ही साथ स्पैनिश में संवाद करते हैं



  • शीर्षक वाला चित्र जानें स्पैनिश ऑनलाइन चरण 4

    Video: फ्री में गैस कनेक्शन योजना लिस्ट में अपना नाम देखें ujjwala yojana online apply 2018

    4

    Video: जानिए कैसे कुवांरी लड़की को सेक्स के लिए उत्तेजित किया जाता है

    स्पैनिश में उच्चारण audios के साथ वेब पेज दर्ज करें लिखित शिक्षा अच्छा है, लेकिन कुछ ऐसा है जो शुरुआती उपेक्षा नहीं कर सकता उच्चारण है अन्यथा, कैसे वे शब्द और वाक्यांशों को सीखने वाले छात्रों को कैसे पता चलेगा?
  • कुछ निशुल्क वेब पृष्ठों में सुलभ ऑडियो मॉड्यूल हैं जो शब्दों का ध्वन्यात्मक और उच्चारण दिखाते हैं। स्पैनिश ऑनलाइन सीखने के लिए एक व्यापक कार्यक्रम में इन्हें जोड़ें
  • शीर्षक वाला चित्र जानें स्पैनिश ऑनलाइन चरण 5
    5
    ऑनलाइन परीक्षण और प्रश्नावली लें कुछ मुफ्त स्पेनिश सबक में मूल्यांकन उपकरण शामिल हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि छात्र इंटरनेट पर क्या पढ़ रहे हैं।
  • शीर्षक वाली छवि जानें स्पैनिश ऑनलाइन चरण 6
    6

    Video: बिहार में अपने जमीन का पूरा डिटेल निकालना सीखे

    डिक्रिप्ट वेब पेज स्पैनिश में लिखे गए एक अच्छी उन्नत अभ्यास के रूप में, जिन छात्रों ने इंटरनेट पर उपलब्ध कई स्पेनिश पाठों को सफलतापूर्वक नेविगेट किया है, वे पूरी तरह स्पेनिश में लिखे गए वेब पेजों पर एक नज़र डाल सकते हैं और देखें कि वे कितना समझ सकते हैं। किस्मत के साथ, छात्र औसत स्पैनिश पाठ के बहुत से अर्थ को समझ सकेंगे
  • युक्तियाँ

    • स्पेनिश में अपने पसंदीदा विषयों के बारे में पढ़ें स्कूल की भाषा बहुत मानक है, समझने में बहुत आसान है। किसी व्यक्ति के साथ टिप्पणी करने के लिए नोट्स लें जो आपकी सहायता कर सकते हैं या इंटरनेट पर शब्द या वाक्य खोज सकते हैं।
    • स्पेनिश सबक ऑनलाइन के लिए भुगतान करने पर विचार करें जबकि स्पेनिश सीखने के लिए कुछ वेब पेज फ्री हैं, दूसरों को उचित सीखने के उपकरण के बदले भुगतान की आवश्यकता होती है। कुछ छात्रों के लिए, यह इन फीस का भुगतान करने के लिए समझ में आता है और इस तरह भाषा का अनन्य अधिगम प्राप्त करता है, लेकिन दूसरों के लिए, यह उनके लिए खुद को करना अधिक सुविधाजनक होता है मुफ्त और भुगतान किए गए वेब पेजों की तुलना करने के बाद निर्णय लें
    • स्पेनिश में उपशीर्षक कई स्पेनिश फिल्में देखें: यह एक अमूल्य मदद है अपनी उंगलियों पर एक नोटबुक रखो ताकि आप किसी भी शब्द को याद रख सकें जो कि याद रखना महत्वपूर्ण है या जो आपको अभी तक स्पष्ट नहीं किया गया है उसे समझने में सहायता करता है।
    • आप स्पैनिश में वर्बस संयुग्मन सॉफ्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं जो आपके कंप्यूटर पर स्थापित है और इसे अपनी गति से सीखने के लिए उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com