ekterya.com

दासी कैफे में दासी के रूप में कैसे काम करना

क्या आपने कभी सोचा है कि कैसे एक का दैनिक काम है नौकरानी

एक नौकरानी कैफे से? आप को जानने के बारे में हैं ध्यान रखें कि यदि आप एक नौकर के रूप में कार्य करना चाहते हैं तो आप गलत जगह पर हैं कामुक क्योंकि एक कैफेटेरिया की नौकरियां शुद्ध हैं।

चरणों

Video: श्री गंगानगर में पेयजल की समस्या

एक नौकरानी कैफे नौकरानी की तरह कार्य शीर्षक छवि 1
1
शब्दावली सीखें जो शब्द आप निस्संदेह पर्याप्त उपयोग करेंगे I "Goshujin-sama" इसका मतलब क्या है "मुझे प्यार है"। स्पष्ट "जाने-शू-यिन-सा-मा"। नौकरानी इस शब्द का प्रयोग करते हैं ताकि ग्राहक को अधिक आरामदायक महसूस हो सके, क्योंकि यह एक शब्द है सम्मान.
  • एक दासी कैफे नौकरानी की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 2 कदम

    Video: Bal Ganesh - Ganesh Brings Kaveri To Earth - Children Mythological Stories

    2
    शुद्ध हो जाओ! यह एक कामुक व्यवसाय नहीं है, लेकिन मनोरंजन या "केई मनोरंजन"। ग्राहक नौकरानी की मिठास की सराहना करते हैं और तथ्य यह है कि वे इसे देख सकते हैं।
  • एक दासी कैफे नौकरानी की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    मुस्कान और प्यारा काम हमेशा। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बहुत प्यारा और घृणित होना चाहिए, लेकिन आपको सुंदर ढंग से कार्य करना चाहिए अपनी मुस्कुराहट का अभ्यास करें जब तक कि यह बहुत प्यारा न हो! उसी तरह, आप (मामूली) एक रवैया प्राप्त कर सकते हैं मो (बुत का एक प्रकार) इसका मतलब यह है कि आप कार्य कर सकते हैं जैसे कि आप मौके से ठोकर खाएं या प्यारा चश्मा का उपयोग करें या कुछ ऐसा करें जो ग्राहकों को बनाता है सुखी.
  • एक दासी कैफे नौकरानी की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 4 चरण



    4
    काम करने के लिए अपना समय ले लो जब सेवकों ने अपनी सेवाएं मुहैया कराई हैं, तो वे इसे अच्छी तरह से करने के लिए ज्यादा देखभाल करते हैं आपको ऐसा करना होगा उदाहरण के लिए, सेवाओं में से एक, एक नौकरानी अतिरिक्त समय दूध या क्रीम डालना चाहते हैं ताकि कोई spattering और ठीक से चम्मच कप के साथ संघर्ष नहीं करने के लिए जगह ले लो। इसी तरह, आप एक और सेवा है जिसमें आप खाद्य पदार्थ झटका, सूप ग्राहक की तरह कर सकते हैं, लेकिन आप थूक के लिए नहीं सावधान रहना चाहिए।
  • एक नौकरानी कैफे नौकरानी की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    बहुत हो अनुकूल! अगर कोई नौकरानी क्रूर है तो ग्राहक वापसी नहीं करना चाहेगा बहुत ओटाकस (मंगा और एनीमे के प्रशंसकों) इन कॉफी की दुकानों में जाते हैं और इन स्थानों पर एक नखलिस्तान पर विचार करते हैं जिसमें उन्हें उम्मीद है और दयालुता से इलाज किया जाता है। एक नौकरानी का व्यक्तित्व बहुत ही आराम कर रहा है, इसलिए काफी तरह से अभिनय करने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन इसके कारण में ऐसा करें। अपवादों को देखने के लिए टिप्स पढ़ें!
  • युक्तियाँ

    • अपने हाथों और पैरों को नाजुक और प्यारा लगने के लिए समय-समय पर खुद को एक मैनीक्योर और पेडीक्योर बनाएं (और अगर आप चाहें तो एक चेहरे)! इसके अलावा, कई तैयारी आप करते हैं (खाद्य तैयारी सेवा) हाथ से और ग्राहकों के सामने बनाई जाती हैं वे बदसूरत नाखून और गंदे हाथों को अपने भोजन को छूने नहीं देखना चाहते हैं। ये कौन चाहेंगे?
    • शब्द का प्रयोग न करें "Goshujin-sama" या "मुझे प्यार है" कैफेटेरिया के बाहर आप निस्संदेह अजीबता का अंदाजा पाएंगे और लोगों के बारे में नौकरों के बारे में खराब छाप हो सकती है। हालांकि, आप अच्छे और सुपर प्यारा गुण रख सकते हैं। हर कोई एक अच्छा व्यक्ति पसंद करता है
    • एक लो अच्छी त्वचा नौकरियों के लिए यह आवश्यक है आपको अच्छा देखना होगा अगर लोग आपको पूरे दिन देखेंगे। उत्पादों है कि चिकना त्वचा विशेषताओं को कम करता है, तो तुम्हारा तेल है और एक अच्छा मैट फिनिश के लिए ढीला या दबाया पाउडर का उपयोग करता है के साथ अपना चेहरा धो लें। आप तस्वीरों में परिपूर्ण होंगे!
    • कैफेटेरिया के बाहर वर्दी का उपयोग न करें यह संभव है कि लोगों को गलत धारणा है हालांकि नौकरानियों की वर्दी बहुत कम नहीं है, संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे कई देशों में नौकरियां, फ्रांसीसी नौकरियों के वर्तमान के लिए खराब प्रतिष्ठा रही है। हालांकि, आप प्यारे कपड़े पहन सकते हैं - बस यह सुनिश्चित करें कि वे खुलासा नहीं कर रहे हैं। याद रखें कि यह एक व्यवसाय सूट है, एक लड़की का सूट नहीं जो एक बार में काम करता है! अपने सामान्य कपड़ों में प्यारी वस्तुओं को जोड़ने का प्रयास करें अपने बालों पर एक रेशम धनुष या एक प्यारा रेशम चोकल रखो। इस तरह, आपके पास अच्छी चीजें हैं जो आपको बाहर खड़े रहेंगी!
    • एक अच्छा केश विन्यास है। कम से कम आपके कंधे पर सिर्फ अपने बाल होना चाहिए जब आप पगेटेल्स या कुछ अन्य प्रकार की सुंदर केश विन्यास बना सकते हैं तो ग्राहक इसे पसंद करते हैं हालांकि, यह आप पर निर्भर करेगा एक शैली है जो आपकी खुद की है फिर भी, आपके पास कुछ प्रकार के बाल किस्में होनी चाहिए आप एक बाल नौकर की आभूषण के साथ बेहतर लगेगा आप बहुत अच्छे लगेंगे!
    • आम तौर पर, नौकरियां आंखों के लिए हल्के मेकअप का उपयोग करती हैं यदि वे इसका इस्तेमाल करते हैं पलक के शीर्ष पर आंखों के किनारे के साथ एक बहुत पतली लाइन बनाओ जिससे आपके बरौनी के आकार को मोटा और प्यारा दिखें। फिर, लागू करें mascaras ब्लैक, इसे बनाने के बिना आंखों के अंधेरे और विस्तार करने के लिए पर्याप्त है जैसे आप पर बहुत अधिक है। इसका उपयोग करना अच्छा है आँखों के लिए अतिरिक्त त्वचा का रंग (उदाहरण के लिए कांस्यण) इससे आपकी आंखें नरम और मैत्रीपूर्ण दिखेंगी।
    • आप एक स्लिम आंकड़ा एक नौकरानी होना है की जरूरत नहीं है, लेकिन यह जरूरी है कि आप एक अच्छा आंकड़ा है। आप को केवल एक दिन में तीन संतुलित भोजन खाएं। आप सुबह भुना हुआ सेम, दोपहर के भोजन में सलाद, चाय और चिकन या डिनर के लिए उबले ब्रोकोली के साथ ग्रील्ड सामन के लिए ताजा जामुन खा सकते हैं। नींबू पानी के साथ इन खाद्य पदार्थों के साथ और आप एक अच्छा आंकड़ा होगा! आप अपने आप को देखेंगे और आप पहले दिन के बाद भी बेहतर महसूस करेंगे। इसके अलावा, एक परिवर्तन प्राप्त करने के लिए पर्याप्त कार्डियोवस्कुलर अभ्यास (20 मिनट एक दिन) करें। क्या आप शाकाहारी हैं? बोका या टोफू ब्रांड के हैम्बर्गर के साथ स्थानापन्न मांस
    • आपको पूरे दिन मुस्कान करना होगा, इसलिए अपने सफेद मोती दिखाएं। ब्रश दो या तीन बार टूथपेस्ट के साथ दांतों को सफेद करता है यदि आप दांत whitening paste के प्रति संवेदनशील हैं तो अपने दंत चिकित्सक से जांच लें कि आप अपने दांतों को सफेद करने के लिए क्या कर सकते हैं। * शाइन! *

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि नौकरानी संगठन सेक्सी नहीं है यदि आप इसे खुद खरीद रहे हैं! यह जापानी वेबसाइट से खरीदने के लिए बेहतर है क्योंकि यह सभ्य नौकरानी पोशाक प्रदान करता है
    • मत कहो "मुझे प्यार है" हर जगह, केवल कैफेटेरिया में
    • याद रखना बहुत नाराज़गी नज़र नहीं है, लेकिन आपके पास बहुत अच्छा दृष्टिकोण होना चाहिए। एक बहुत ही नाराज़गी प्यारी रवैया होने के कारण बहुत ही अच्छा रवैया होने के मुकाबले परेशान किया जा रहा है, जो कि मैत्रीपूर्ण और मिठाई वाले हैं।
    • मज़ेदार याद रखें! इस तरह से ड्रेसिंग मज़ेदार है और आपको मज़ा होना चाहिए! एक दिन, जाओ "अकीहाबारा में नौकरानी" यूट्यूब पर यह एक प्यारा मिनी श्रृंखला है जो उपशीर्षक है और एक लड़की पर ध्यान केंद्रित करती है जो एक बार में काम करती थी, लेकिन अब एक नौकरानी के कैफेटेरिया में काम करती है। यह मिनी श्रृंखला एक महान कहानी बताती है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • प्यारा मुस्कुराहट
    • अच्छा त्वचा
    • मधुर व्यक्तित्व
    • दासी पोशाक (सभ्य! कम होना चाहिए और घुटने से ऊपर होना चाहिए) कुछ मोज़े कि घुटने तक पहुँचने के साथ संयोजित, एक मूल भाव नौकरानी बाल और उच्च एड़ी के जूते और बेल्ट एक पूरी तरह से आराध्य उपस्थिति है। पीठ पर एक बड़े धनुष जहां एप्रन बंधा है
    • अच्छा रवैया! आप इसे प्राप्त कर सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com