ekterya.com

कैसे स्पेनिश में माफी माँगता हूँ

जानें स्पेनिश में माफी माँगता हूँ करने के लिए कैसे कोई छोटी सी बात जब तक आप क्षमा चाहते हैं कहने के लिए विभिन्न तरीके हैं, क्षमा चाहते हैं या माफी पूछना संदर्भ के आधार पर भिन्न हो सकते हैं जो है। आप कोई बहुत महत्व की बात के लिए किसी से माफी मांग रहे हैं या आप एक गंभीर अपराध के लिए माफी पूछ रहे हैं, जानते हुए भी कैसे स्थिति के लिए उपयुक्त माफी का उपयोग करना है यह महत्वपूर्ण है। सुर्ख के साथ, यह लेख आपको दिखाएगा कि कैसे।

चरणों

भाग 1
हर रोज़ स्थितियों में माफी मांगो

स्पैनिश चरण 3 में माफी माँगने वाला छवि
1
का उपयोग करता है "मुझे क्षमा करें" पश्चाताप व्यक्त करने या क्षमा मांगना मुझे खेद है, इसका शाब्दिक मतलब है "मुझे लगता है," यह कुछ ऐसा है जो कई नौसिखिए स्पेनिश बोलने वाले सभी मामलों में माफी माँगने सीखेंगे। वास्तव में, मुझे खेद है कि इसका उपयोग केवल गंभीर परिस्थितियों में किया जाना चाहिए, जिसमें भावनात्मक गहराई महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, कहते हैं "मुझे क्षमा करें" किसी को मारने के बाद थोड़ा अधिक है
  • आप यह भी कह सकते हैं
"मुझे बहुत खेद है" या "मुझे बहुत खेद है," इसका मतलब क्या है "मुझे बहुत खेद है" या "मुझे बहुत खेद है" एक ही अर्थ के साथ एक अन्य प्रकार है "मुझे माफ़ करना" (मुझे खेद है कि कैसे)
  • यह माफी गंभीर स्थितियों के लिए उपयुक्त है जैसे किसी प्रियजन की मृत्यु, एक ब्रेक अप या बर्खास्तगी या इस्तीफा।
  • मुझे माफ़ कर दो "लो देख- enn-toh"।
  • Video: The Great Gildersleeve: New Neighbors / Letters to Servicemen / Leroy Sells Seeds

    स्पैनिश चरण 7 में माफी माँगने वाली छवि
    3
    di "मैं आपको माफ़ी माँगता हूँ"। इसे डाल करने के लिए, वाक्यांश का उपयोग करें "मैं आपको माफ़ी माँगता हूँ", जिसे के रूप में स्पष्ट किया जाता है "टेय दिन-बोह ओओ-नाह डीस-कूल-पाह"।
  • स्पैनिश में माफी माँगने वाली छवि स्टेप 10



    6

    Video: U.S. Economic Collapse: Henry B. Gonzalez Interview, House Committee on Banking and Currency

    di "मैं गलत था" या "यह मेरी गलती है"। कहने के लिए "मैं गलत था"वाक्यांश का उपयोग करें "मैं गलत था", जिसे के रूप में स्पष्ट किया जाता है "क्या एह-के-वो-कै"। कहने के लिए "यह मेरी गलती है" वाक्यांश का उपयोग करें "यह मेरी गलती है", जिसे के रूप में स्पष्ट किया जाता है "एस्ट्रो कूल-पा मुझे-आह"।
  • Video: GOT7 Ses Analizi (Fanlarına Özel Şarkı)

    माफी माँगता हूँ-इन-स्पेनिश-चरणीय-11.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्पैनिश चरण 11.jpeg में माफी माँगने वाली छवि
    7
    निजीकृत क्षमा याचना प्रदान करें अपनी स्थिति के लिए विशेष रूप से माफ़ी माँगने के लिए स्पैनिश में माफ़ी माँगने के लिए दूसरे शब्दों के साथ प्रयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • जब आप खुद को मूल स्पैनिश स्पीकर के बीच मिलते हैं, तो ध्यान दें कि वे विभिन्न स्थितियों में माफी माँगते हैं। इन सामाजिक संकेतों का इस्तेमाल करते हुए आप उपयुक्त माफी चुनते समय अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे।
    • अपनी माफी की गंभीरता से मेल खाने के लिए अपनी चेहरे की अभिव्यक्ति और आवाज के टोन को संरक्षित करने के लिए सावधान रहें। एक गैर देशी स्पेनिश वक्ता के रूप में, यह शब्दावली और व्याकरण के अलावा और कुछ पर ध्यान केंद्रित है, लेकिन वह अपने माफी की गैर मौखिक पहलू आम तौर पर संकेत मिलता है कि आप ईमानदारी से कर रहे हैं प्रयोग किया जाता है को ध्यान में रखना मुश्किल हो सकता है।
    • यदि आपको शोक का नोट लिखना है, तो कुछ शोध करें और स्थिति के लिए विशिष्ट शब्द ढूंढें, जो कि लिखित नोट में उपयोग किया जाता है।
    • जब आप एक अंतिम संस्कार में अपने संवेदना व्यक्त करते हैं, देखो कैसे दूसरों को करते-कर सकते हैं, पुरुषों के साथ हाथ मिलाने यह बहुत कठिन बना रही है और एक छोटे से उसके सिर पूर्ण रूप से भीगना बिना। महिलाओं के लिए आप उन्हें एक मामूली गले या एक या दोनों गालों पर एक चुंबन दे सकते हैं। दोनों स्थितियों में एक कम आवाज़ में जोड़ें "मुझे बहुत खेद है"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com