ekterya.com

सिनेमा के लिए मुफ्त टिकट कैसे प्राप्त करें

आप फिल्मों को प्यार करते हैं, लेकिन कीमतें शूटिंग रहती हैं! आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं? दरअसल, कई तरीके हैं जिनमें आप मुफ्त में मूवी टिकट प्राप्त कर सकते हैं, खासकर यदि आप किसी आबादी वाले शहर के पास रहते हैं। सबसे विश्वसनीय और रोमांचक तरीके से एक पूर्वावलोकन मिलना है, लेकिन ऑफ़र को अक्सर देखना है, क्योंकि ये जल्दी से बाहर बेचते हैं

चरणों

विधि 1
कुछ पूर्वावलोकन खोजें

फ्री मूवी टिकट प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
पूर्वावलोकन के लिए ध्यान दें सबसे रोमांचक मुफ़्त फिल्म एक है जो अब तक रिलीज़ नहीं हुई है, जिसे अक्सर प्रचार और टिप्पणियां उत्पन्न करने के लिए पहले ही प्रदर्शित किया जाता है। इन अवसरों को जितनी बार आप कर सकते हैं, इसलिए टिकट आमतौर पर गायब हो जाते हैं। आप शहरों में उपलब्ध अधिक अवसर पा सकते हैं।
  • यदि आप रहते हैं, तो संयुक्त राज्य अमेरिका में संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा या यूनाइटेड किंगडम, आप यात्रा कर सकते हैं GetScreening.com, साथ ही साथ आपका फेसबुक पेज और पालन करें आपके क्षेत्र के अनुसार ट्विटर विज्ञापन.
  • अगर आप किसी विशिष्ट फिल्म के पूर्वावलोकन देखना चाहते हैं, तो यहां पर जाएं AdvanceScreenings.com.
  • यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं यात्रा, यात्रा करें Gofobo और अपना ज़िप कोड डालें। अन्य वेबसाइटों में से कई आपको इस पते पर ले जाएंगे, ताकि आप अग्रिम में एक निःशुल्क खाता बनाकर समय की बचत कर सकें।
  • यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं UU।, WildAboutMovies फेसबुक पेज की तरह या यात्रा करें Cinemit.com
  • आप भी देख सकते हैं इस fatwallet मंच धागा और आखिरी पृष्ठ पर जाने के लिए हाल ही की पेशकशों को देखने के लिए जो अन्य लोग मिलते हैं
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 2

    Video: Ip Man: nace la leyenda, la vida real del maestro de Bruce Lee (1)

    2
    SRC कोड देखें यदि साइटों में से एक एक एसआरसी कोड के लिए पूछना, इंटरनेट फिल्म के नाम की खोज, जगह जांच की और "एसआरसी कोड" या "एक्सेस कोड" किया जाना है। "ट्विटर" पर खोजना भी एक अच्छा विचार है, क्योंकि कभी-कभी कंपनियां इन अनुयायियों को इन अनुयायियों को प्रदान करती हैं।
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 3
    3
    उन कंपनियों का अनुसरण करें, जो सोशल नेटवर्क पर फिल्में विज्ञापित करते हैं। सबसे बड़ा एलाइड इंटीग्रल विपणन का 43KIX कहा जाता है, जो कि है कई स्थानीय ट्विटर अकाउंट्स संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने क्षेत्र में इन कंपनियों में से अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, विज्ञापन पूर्वावलोकन में ब्रांड नाम या गुजरता है कि आप ऊपर उल्लिखित के माध्यम से मिल जाए, या यहां तक ​​कि एक पूर्वावलोकन घटना वेबसाइटों को निर्देशित करने के लिए कह के लिए लग रही है।
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 4
    4
    मूवी न्यूज़लेटर्स प्राप्त करने के लिए साइन अप करें इन न्यूज़लेटर्स में आमतौर पर बहुत सारे प्रोन्नति और विज्ञापन शामिल होते हैं जिनमें जादू शब्द "फ्री मूवी" शामिल नहीं होता है। यदि आप पूर्वावलोकन की खोज में उन्हें छानबीन करने को तैयार हैं, तो अपने क्षेत्र के स्थान के साथ थिएटर जंजीरों में पंजीकरण करें:
  • RegMovies
  • एएमसी थियेटर
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 5
    5
    पूर्वावलोकन की शुरुआत में आओ आम तौर पर, सीटों से ज्यादा टिकट सिनेमा में दिए जाते हैं। आपके प्रवेश की निंदा करने की संभावना कम करने के लिए कम से कम 45 मिनट पहले पहुंचें कुछ स्क्रीनिंग मूवी से पहले रिसेप्शन की पेशकश करती है, इसलिए आप उन में शामिल होने के लिए निश्चित रूप से वहां रहना चाहेंगे।
  • सैन फ्रांसिस्को में, कुछ लोग रिपोर्ट करते हैं कि थिएटर शो के 1 और डेढ़ घंटे पहले भरे हुए हैं।
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 6
    6
    अपना फोन कार में छोड़ दें कुछ पूर्वावलोकन सिनेमा के अंदर सेलफोन या कैमरों के उपयोग की अनुमति नहीं देते हैं ताकि साहित्य स्टूडियो को साहित्यिक चोरी के उद्देश्यों के लिए फिल्म रिकॉर्ड करने से रोक दिया जा सके। प्रीमियर दिनांक के करीब होने वाले अनुमानों के मामले में यह अभ्यास कम आम है
  • विधि 2
    ऑफ़र और ड्रॉ खोजें

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 7
    1



    स्थानीय समाचार पत्रों पर ध्यान दें अपने स्थानीय अख़बारों के कला और प्रशिक्षण अनुभागों की जांच करें, अखबारों और साप्ताहिक दोनों, और विज्ञापनों के लिए "पूर्वावलोकन" या फिल्मों के लिए अन्य ऑफ़र कहते हैं।
    • पूर्वावलोकन उन्नत फ़ंक्शन हैं, लेकिन सामान्यतः आपको अभी भी दर्ज करने के लिए भुगतान करना होगा। हालांकि, कभी-कभी, वे अतिरिक्त ऑफ़र का हिस्सा होते हैं, जैसे कि एक की कीमत के लिए दो टिकट।
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 8
    2

    Video: सुकन्या समृद्धि योजना : आपके हर सवाल का जवाब। नियम, लाभ, नुकसान, जरूरी दस्तावेज़ , सब कुछ वीडियो मे ।

    स्थानीय रेडियो सुनें या सदस्य क्लब में शामिल हों अधिकांश प्रमुख रेडियो स्टेशनों को दूर देने के लिए प्रचार टिकट प्राप्त होते हैं, खासकर लंबे समय से प्रतीक्षित बॉक्स ऑफिस हिट के लिए। इसे भाग्य की आवश्यकता होगी, लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, अगर आप नहीं खेलते हैं, तो आप जीत नहीं सकते! टिकट पाने का बेहतर मौका पाने के लिए, रेडियो स्टेशन की वेबसाइट पर कोई खाता बनाएं और न्यूज़लेटर्स के लिए साइन अप करें।
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 9
    3
    इंटरनेट पर मूवी सौदों की खोज करें इन साइटों में से अधिकांश रियायती पॉपकॉर्न और अन्य कम रोमांचक खबर के लिए प्रचार से भरे हुए हैं, लेकिन कभी कभी तुम भाग्यशाली हो और एक मुफ्त टिकट को खोजने के लिए या एक लॉटरी के लिए एक मुफ्त टिकट के लिए साइन अप कर सकते हैं:
  • Fandango
  • मेरा शो बुक करें
  • GoFoBo स्वीपस्टेक्स
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 10
    4
    ऐसे कार्यक्रमों में शामिल हों, जो फिल्म टिकट इनाम देते हैं। आम तौर पर, एक सिनेमा और एक फिल्म स्टूडियो और व्यवसाय के एक अलग लाइन में एक कंपनी के बीच अस्थायी व्यवस्था है। इस वजह से, ये करार किसी भी समय गायब हो सकते हैं और भविष्यवाणी करना मुश्किल है कि वे कब दिखाई देंगे। दो प्रोन्नति हैं जो दो साल के लिए उपस्थित हैं, हालांकि संभव है कि विवरण इस लेख में वर्णित होने के बाद से बदल सकते हैं:
  • एक निश्चित दान राशि प्राप्त करने के लिए एक विशिष्ट दान सेवा के माध्यम से रक्त दान करना, 1000 रुपये जमा करने के लिए दो फिल्मों को एक फिल्म देखने के लिए मुफ्त में मुहैया कराएं। यदि आप ऑनलाइन नियुक्तियों और डोनट्स को वर्ष में तीन बार बनाते हैं, तो प्रति दान 200 अंक प्राप्त कर सकते हैं। इसका मतलब है कि हर साल दो मुफ्त टिकट और आधा - न केवल यह प्रभावशाली होता है, लेकिन आप एक ही समय में कई लोगों की मदद भी करेंगे।
  • कोका कोला उत्पादों को बोतल के कैप या कई कंटेनरों के साथ खरीदें ताकि कुछ निश्चित अंक प्राप्त कर सकें। में खोजें ऑनलाइन सूची यह देखने के लिए कि क्या कुछ मूवी ऑफ़र हैं एक उदाहरण है एएमसी में 2 टिकट और 2 पेय 1100 अंक के बदले, जो आम तौर पर लगभग 44 से 110 छः पैक का प्रतिनिधित्व करता है। भाग्य के साथ, आप उन सभी पेय पदार्थों का उपयोग कर सकते हैं जो आपको पीते हैं!
  • विधि 3
    नौकरी से संबंधित नौकरी मिलें

    Video: Jio का फ्री फोन लेने के लिए भरना होगा ये फॉर्म ! देखे पूरा वीडियो

    छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 11
    1
    सिनेमा प्रशासन के साथ संवाद। अपने क्षेत्र में सिनेमाघरों के कॉर्पोरेट मुख्यालय के संपर्क में जाओ कुछ दर्शकों अनुमानों, ग्राहक सेवा चुनने सेवा की गुणवत्ता फिल्मों विनिमय दर में मुक्त देखने की अनुमति है, और कुछ मामलों में गुणवत्ता और स्नैक्स के चयन में।
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 12
    2
    एक फिल्म थिएटर में नौकरी प्राप्त करें एक बार जब तुम अंदर हो, बैठ जाओ और आनंद लें (आपकी बारी समाप्त होने के बाद)! संभवतः मुफ़्त फिल्मों को नियमित रूप से देखने के लिए यह सबसे अच्छा विकल्प है। बस यह ध्यान रखें कि आप छुट्टी पर नहीं बल्कि काम पर हैं और आपको पॉपकॉर्न नहीं खाना चाहिए
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 13
    3
    एक फ़िल्म आलोचक बनें. इसके लिए थोड़ा कौशल और प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है, साथ ही भाग्य का कुछ हिस्सा। लेकिन एक छोटे लेख या एक वेबसाइट लिखने से आपको लगभग हर फिल्म में एक सीट मिल जाएगी जो शहर में आती है।
  • ध्यान दें कि इस क्षेत्र में है कि काम अक्सर बहुत प्रतिस्पर्धी और यहां तक ​​कि छोटे समुदायों में हैं कि इससे पहले कि पत्रकारिता या संचार में एक डिग्री है करने के लिए करता है, तो आप सबसे अधिक लेख आप लिखते हैं पर विचार की जरूरत है। लोकप्रिय विश्वास के विपरीत, एक भुगतान आलोचक बनना एक मुश्किल काम है
  • अगर आपको परंपरागत मीडिया में प्रवेश करने में समस्याएं आ रही हैं, तो अपना खुद का मूवी ब्लॉग शुरू करें और उन्हें स्वयं की आलोचना करें। सबसे पहले, आपको भुगतान करना होगा, लेकिन यदि आप गुणवत्ता की सामग्री प्रदान करते हैं और आपको कई अनुयायी मिलते हैं, तो आपके पास एक निश्चित प्रभाव हो सकता है जो आपको अधिक से अधिक निशुल्क फिल्में देखने की अनुमति देता है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि हर बार एक स्क्रीनिंग होती है, आपको हमेशा जल्दी आना चाहिए। लगभग कभी गारंटी नहीं है कि आपको सीट मिल जाएगी।
    • शॉपिंग सेंटर के सिनेमाघरों में स्टूडियो के प्रतिनिधियों को खोजने के लिए अच्छी जगह है, जो दर्शकों की तलाश में हैं।
    • नीलसन मूवी व्यू साइट की बोली-प्रक्रिया सेवा सभी क्षेत्रों में उपलब्ध नहीं है। पंजीकरण करने से पहले साइट द्वारा दी गई ग्राहक सेवा संख्या से संपर्क करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com