ekterya.com

ध्वनि-क्लाउड प्लेलिस्ट डाउनलोड करने के लिए

SoundCloud लाइब्रेरी में उपलब्ध बड़ी फ़ाइलों की बड़ी मात्रा का उपयोग करके कस्टम प्लेलिस्ट बनाने के लिए यह बहुत आसान और मज़ेदार है आप कुछ क्लिकों के साथ सही प्लेलिस्ट बना सकते हैं और जब भी आप इंटरनेट से जुड़े होते हैं, आप इसे किसी भी समय सुन सकते हैं। हालांकि, जब आपके पास इंटरनेट नहीं है, तब क्या होता है? यदि आप आगे की योजना बना रहे हैं, तो आप प्लेलिस्ट को डाउनलोड कर सकते हैं और उसे एक फ़ाइल में कनवर्ट कर सकते हैं जिसे आप इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना सुन सकते हैं। यह बहुत आसान है, चाहे आपके पास मैक या विंडोज कंप्यूटर है

चरणों

विधि 1
विंडोज कंप्यूटर पर एक SoundCloud प्लेलिस्ट डाउनलोड करें

छवि शीर्षक शीर्षक वाला ध्वनि प्लेलिस्ट प्लेस्टिस्ट 1
1
प्रोग्राम डाउनलोड और इंस्टॉल करें "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब"। यद्यपि इस लोकप्रिय कार्यक्रम के नाम पर यूट्यूब का नाम है, तो आप SoundCloud प्लेलिस्ट को उन ऑडियो फ़ाइलों में कनवर्ट कर सकते हैं जो एमपी 3 फ़ाइलों का समर्थन करने वाले किसी भी खिलाड़ी पर चला सकते हैं। पर क्लिक करें "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब प्राप्त करें" (4K यूट्यूब से एमपी 3 तक) कार्यक्रम स्थापित करने के लिए।
  • Video: (FREE DL) H.E.R. x Drake Type Beat 2018 - Emotional R&B Beat - R&B Beats For Sale

    छवि शीर्षक शीर्षक वाली ध्वनि प्लेलिस्ट 2 चरण डाउनलोड करें
    2
    अपने SoundCloud प्रोफ़ाइल पर जाएं मेनू खोलने के लिए अपने उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें "प्रोफाइल" (प्रोफ़ाइल)।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से ध्वनि प्लेलिस्ट प्लेस्टिस्ट 3
    3
    डाउनलोड करने के लिए एक प्लेलिस्ट चुनें लिंक का पालन करें "प्लेलिस्ट" (प्लेलिस्ट) अपने विकल्पों को देखने के लिए अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर के नीचे मेनू में। अपने ब्राउज़र में इसे खोलने के लिए प्लेलिस्ट के नाम पर क्लिक करें।
  • ध्वनि शीर्षक ध्वन्यात्मक प्लेलिस्ट्स चरण 4 डाउनलोड करें
    4
    प्लेलिस्ट का URL कॉपी करें प्लेलिस्ट का पता ब्राउज़र के पता बार में दिखाई देता है। पूरा पता चुनें और चाबियाँ दबाएं ^ Ctrl + सी क्लिपबोर्ड पर इसे कॉपी करने के लिए
  • साउंडक्लाउड प्लेलिस्ट्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5

    Video: Freestyle Beats 'Dragon Fire'

    कार्यक्रम में पता पेस्ट करें "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब"। कार्यक्रम इस कार्य को बहुत सरल बनाता है क्योंकि इसमें एक बटन है जो कहते हैं "पेस्ट यूआरएल"। इस बटन पर क्लिक करने से ऑडियो फ़ाइलों को प्लेलिस्ट से डाउनलोड किया जाएगा और उन्हें एमपी 3 फाइलों में रूपांतरित कर दिया जाएगा।
  • डाउनलोड की प्रक्रिया का समय आपके कंप्यूटर की गति और इंटरनेट कनेक्शन के अनुसार भिन्न होता है।
  • यदि आप एमपी 3 फ़ाइल की गुणवत्ता को बदलना चाहते हैं जो प्रोग्राम बनाता है "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब" प्लेलिस्ट से, आइकन पर क्लिक करें "वरीयताओं" और मेनू में बिटरेट का चयन करें "गुणवत्ता"।
  • साउंडक्लाउड प्लेलिस्ट्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6

    Video: Rick Ross Type Beat 'Maybach' How To Buy Rap Beats In 2018 | Beats Download | MMG Type Beat

    6
    केवल SoundCloud से डाउनलोड की गई प्लेलिस्ट को सुनें पर क्लिक करें "प्रतिलिपि प्रस्तुत करना" अपने डिफ़ॉल्ट संगीत प्लेयर में फ़ाइल खोलने के लिए संभवत: आपको फ़ाइल पर पहले राइट क्लिक करने की आवश्यकता है और फिर चयन करें "फ़ोल्डर में दिखाएं" फ़ाइल का पता लगाने में सक्षम होने के लिए
  • विधि 2
    एक मैक में एक SoundCloud प्लेलिस्ट डाउनलोड करें

    छवि शीर्षक शीर्षक से ध्वनि-प्ले प्लेलिस्ट्स 7 कदम
    1

    Video: J Cole Type Beat

    प्रोग्राम डाउनलोड और इंस्टॉल करें "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब"। कार्यक्रम "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब" आपको एक साधारण प्लेलिस्ट फ़ाइल को किसी फ़ाइल में कनवर्ट करने की अनुमति देता है जिसे किसी एमपी 3 प्लेयर पर खेला जा सकता है। Https://4kdownload.com/download पर जाएं और उस विकल्प पर स्क्रॉल करें जो कहते हैं "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब डाउनलोड करें" (4K यूट्यूब से एमपी 3 डाउनलोड करें) कार्यक्रम डाउनलोड करने और चलाने के लिए मैक ओएस के नवीनतम संस्करण पर क्लिक करें।
  • स्टेफ 8 डाउनलोड करें ध्वनि शीर्षक ध्वन्यात्मक प्लेलिस्ट्स



    2
    SoundCloud प्रोफ़ाइल पर जाएं। मेनू का विस्तार करने के लिए अपने उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें और चुनें "प्रोफाइल" (प्रोफ़ाइल)।
  • साउंडक्लाउड प्लेलिस्ट्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    3
    डाउनलोड करने के लिए एक प्लेलिस्ट चुनें लिंक पर क्लिक करें "प्लेलिस्ट" (प्लेलिस्ट) आपकी सभी पटकथाओं की सूची देखने के लिए आपकी प्रोफ़ाइल तस्वीर में मिली शीर्षक पर क्लिक करके उस प्लेलिस्ट को खोलें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक वाला ध्वनिचौथ प्लेलिस्ट्स 10
    4
    अपनी प्लेलिस्ट का पता कॉपी करें आपको अपने ब्राउज़र के शीर्ष पर पता बार में प्लेलिस्ट का पता दिखाई देगा। इसे कॉपी करने के लिए, संपूर्ण पता का चयन करें और चाबियाँ दबाएं ⌘ सीएमडी + सी.
  • छवि शीर्षक शीर्षक वाली ध्वनि प्लेबैक प्लेलिस्ट 11
    5
    प्रोग्राम में प्लेलिस्ट का पता पेस्ट करें "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब"। प्रोग्राम खोलें "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब" और कहते हैं कि बटन पर क्लिक करें "पेस्ट यूआरएल"। यह पटकथा को प्लेलिस्ट से डाउनलोड करेगा और एक नई ऑडियो फाइल बनाएगा जिसे आप इंटरनेट कनेक्शन के बिना सुन सकते हैं।
  • यह प्रक्रिया कितनी देर तक ले जाती है, आपके कंप्यूटर की गति और आपके इंटरनेट कनेक्शन पर निर्भर करता है।
  • यदि आप प्रोग्राम द्वारा बनाए गए एमपी 3 फ़ाइल की गुणवत्ता को बदलना चाहते हैं "एमपी 3 के लिए 4K यूट्यूब", आइकन पर क्लिक करें "वरीयताओं" और मेनू में एक और बिटरेट का चयन करें "गुणवत्ता"।
  • स्टेफ 12 डाउनलोड करें
    6
    केवल SoundCloud से डाउनलोड की गई प्लेलिस्ट को सुनें पर क्लिक करें "प्रतिलिपि प्रस्तुत करना" आईट्यून में फ़ाइल खोलने के लिए
  • विधि 3
    SoundCloud पर एक कलाकार की प्लेलिस्ट खरीदें

    छवि शीर्षक शीर्षक से ध्वनि-प्ले प्लेलिस्ट 13
    1
    एक प्लेलिस्ट खोजें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। क्योंकि प्लेलिस्ट डाउनलोड करने का कोई सार्वभौमिक तरीका नहीं है, ध्वनि क्लाउड कलाकारों को अपने एल्बम या प्लेलिस्ट को अन्य साइटों पर डाउनलोड करने की अनुमति देता है आप देख सकते हैं कि प्लेलिस्ट एक अन्य सेवा के माध्यम से खरीदा जा सकता है यदि कोई कलाकार ने प्ले बटन जोड़ा "खरीदें" (खरीदें) अपनी प्लेलिस्ट में
    • SoundCloud कलाकारों को भी बटन पर पाठ को बदलने का विकल्प होता है "खरीदें" (खरीदने के लिए) कुछ और कुछ प्लेलिस्ट कह सकते हैं "अग्रिम आदेश दें" (पूर्व प्रकार) "क्रय" (खरीद) या कुछ इसी तरह की।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से ध्वनि-प्ले प्लेलिस्ट्स 14 कदम
    2
    कलाकार द्वारा दिए गए लिंक से प्लेलिस्ट डाउनलोड करें कलाकार आमतौर पर गाने और एल्बमों को बेचने के लिए iTunes, BandCamp या Spotify जैसे सेवाओं का उपयोग करते हैं। यह बहुत संभावना है कि SoundCloud लिंक उन सेवाओं में से एक है और आपको शायद प्लेलिस्ट डाउनलोड करने के लिए अपनी क्रेडिट कार्ड जानकारी दर्ज करने की आवश्यकता होगी।
  • युक्तियाँ

    • जब आप SoundCloud प्लेलिस्ट के साथ फाइल बनाते हैं, तो आप इसे अपने एमपी 3 प्लेयर या फोन पर कॉपी कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए एमपी 3 फ़ाइलों को कैसे एमपी 3 प्लेयर पर कॉपी करना है, इस पर कोई भी लेख पढ़ें।

    चेतावनी

    • उपकरण जो इस लेख में संदर्भित है और इन निर्देशों का ध्वनिक्लाउड के साथ कोई संबंध नहीं है लागू होने वाले कॉपीराइट कानूनों का पालन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com