ekterya.com

एमपी 3 के लिए डाउनलोड लिंक कैसे बनाएं

का अभिलेखागार "ऑडियो परत III" एमपीईजी -1 और एमपीईजी -2 (दोनों संक्षिप्त रूप में "एमपी 3") आम तौर पर इंटरनेट के माध्यम से ऑडियो फाइलों को साझा करने के लिए उपयोग किया जाता है, क्योंकि वे अन्य ऑडियो प्रारूपों जैसे कि वेव (WAV) और विंडोज मीडिया ऑडियो (डब्लूएमए) की तुलना में आकार में छोटे हैं। एमपीईस फ़ाइलों को ईमेल के जरिए साझा करना मुश्किल हो सकता है क्योंकि आप फ़ाइलों के आकार की सीमाओं को जोड़ सकते हैं, लेकिन अगर आप एमपी 3 साझा करने के लिए डाउनलोड लिंक बनाते हैं, तो आप दूसरों को बड़ी फ़ाइलों को डाउनलोड करने दे सकते हैं

चरणों

एमपी 3 के लिए एक डाउनलोड लिंक बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
यदि आवश्यक हो तो एमपी 3 का नाम बदलें इंटरनेट से डाउनलोड की जाने वाली अधिकांश एमपी 3 फ़ाइलें पहले से ही उपयुक्त नाम हैं, क्योंकि उन्हें लिंक डाउनलोड करने के लिए उपयोग किया गया है। हालांकि, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए नाम जांचना चाहिए कि वह निम्न मानदंडों को पूरा करता है
  • एमपी 3 फ़ाइल को एक छोटा नाम दें ऐसा करने के लिए, आप केवल फ़ाइल नाम में मुख्य खोजशब्द रख सकते हैं, और सामान्य शब्दों को हटा सकते हैं जैसे कि "और", "यह", "" और ""।
  • फ़ाइल का नाम एमपी 3 फ़ाइल के गीत या ऑडियो के नाम को प्रतिबिंबित करना चाहिए। सामान्य तौर पर, गाना का शीर्षक, और शायद कलाकार का नाम, फाइल का नाम बदलने का प्रयास करें।
  • एमपी 3 फ़ाइल का नाम पूंजीकृत, रिक्त स्थान या विराम चिह्न नहीं होना चाहिए, क्योंकि वे हाइपरटेक्स्ट मार्कअप लैंग्वेज (एचटीएमएल) में मान्यता प्राप्त नहीं हैं। यदि आप इन व्याकरणिक तत्वों में से किसी का उपयोग करते हैं, तो आप एमपी 3 को साझा करने के लिए डाउनलोड लिंक बनाते समय टूटे हाइपरलिंक के साथ समाप्त हो जाएंगे, और कोई इसे डाउनलोड करने में सक्षम नहीं होगा।
  • एमपी 3 के लिए एक डाउनलोड लिंक बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    इंटरनेट पर एमपी 3 अपलोड करें ताकि अन्य फाइल को एक्सेस कर सकें। आप अपने वेब सर्वर पर एमपी 3 फ़ाइलों को उसी विधि का उपयोग कर अपलोड कर सकते हैं जो आपने अपनी साइट के एचटीएमएल फाइलों (वेब ​​पेज) को लोड करने के लिए इस्तेमाल की थी। एमपी 3 को एक सार्वजनिक फाइल के रूप में अपलोड किया जाना चाहिए जिससे कि कोई भी इसे एक्सेस कर सके।
  • एमपी 3 के लिए डाउनलोड लिंक बनाएं शीर्षक वाला चित्र 3
    3

    Video: Jio फोन पर Video और MP3 गाने कैसे download करें। एक ही जगह से।

    आपके द्वारा अपलोड की गई एमपी 3 फ़ाइल का यूआरएल कॉपी करें। इसे यूआरएल लिंक या गंतव्य यूआरएल (गंतव्य जहां एमपी 3 स्थित है) के रूप में जाना जाता है और इन विधियों में से किसी एक का उपयोग करते हुए देखा जा सकता है।
  • एमपी 3 फ़ाइल के पूर्वावलोकन लिंक पर राइट क्लिक करें और लिंक का स्थान कॉपी करें।
  • अपनी वेबसाइट के होम पेज को खोलें, जो आपके डोमेन के यूआरएल में स्थित होना चाहिए। एमपी 3 फ़ाइल का पूरा नाम, डोमेन URL के अंत में फ़ाइल के विस्तार सहित, और पूरे यूआरएल (अंत में फाइल नाम के साथ डोमेन पता) की प्रतिलिपि बनाएँ।
  • Video: मोबाइल से आधार कार्ड कैसे डाउनलोड करें How To Download Aadhar Card From Mobile

    एमपी 3 के लिए डाउनलोड लिंक बनाएं शीर्षक वाला चित्र 4



    4
    एमपी 3 फ़ाइल के लिए हाइपरलिंक बनाएँ। निम्न कोड का उपयोग करें "लिंक टेक्स्ट" जगह "लिंक यूआरएल" एमपी 3 फ़ाइल के यूआरएल के साथ और बदलते हुए "लिंक टेक्स्ट" जिस पाठ को आप लिंक में दिखाना चाहते हैं
  • एमपी 3 के लिए डाउनलोड लिंक बनाएं शीर्षक वाला चित्र 5
    5
    वेब पेज के एचटीएमएल के भीतर हाइपरलिंक कोड जोड़ें जहां आप चाहते हैं कि अन्य लोग डाउनलोड लिंक देख सकें।
  • एमपी 3 के लिए डाउनलोड लिंक बनाएं शीर्षक वाला चित्र 6

    Video: जियो फोन से यूट्यूब वीडियो ko एमपी 3 मुझे करे डाउनलोड (लिंक समाप्त हो)

    6
    अपनी वेबसाइट खोलें, डाउनलोड लिंक पर नेविगेट करें और सुनिश्चित करें कि यह सही ढंग से कार्य करता है।
  • Video: अपनी आवाज़ में कार्टून फ़िल्म कैसे बनाऐं अपने ही मोबाइल से

    युक्तियाँ

    • यह विधि केवल Google क्रोम ब्राउज़र संस्करण 49.0.2623.112 में फाइल को खोलता है, लेकिन डाउनलोड शुरू नहीं करता है।

    चेतावनी

    • हालांकि इंटरनेट के माध्यम से एमपी 3 फ़ाइलों को साझा करना सुविधाजनक है, क्योंकि वे आकार में छोटे होते हैं, एमपी 3 प्रारूप को अत्यधिक संकुचित किया जा सकता है, जो इसकी गुणवत्ता को WAV और WMA स्वरूपों की तुलना में कम करता है तय करें कि आप अपने डाउनलोड लिंक के लिए कौन से ऑडियो प्रारूप का उपयोग करना चाहते हैं, यह तय करता है कि आप एक छोटी फ़ाइल के बदले में ऑडियो की गुणवत्ता के बलिदान के लिए कितना तैयार हैं और एक बहुत तेज़ डाउनलोड समय
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com