ekterya.com

आईट्यून्स गाने के डीआरएम संरक्षण को हटाने के लिए नोटबर्नर का उपयोग कैसे करें

यह कैसे NoteBurner उपयोग करने के लिए किसी भी DRM से और असुरक्षित संगीत (अर्थोपाय अग्रिम, एमपी 3, Rax, MP4, WAV, आरए, SND, OGG, एआईएफ) संगीत फ़ाइल (जैसे MP4, M4A, अर्थोपाय अग्रिम, M4B के रूप में) के साथ सुरक्षित कन्वर्ट करने के लिए पर एक गाइड है शुद्ध एमपी 3, डब्ल्यूएमए, WAV प्रारूप में। एक सीडी आरडब्ल्यू ड्राइव आपके कंप्यूटर पर स्थापित है, तो आप आसानी से अपने संरक्षित डीएमआर या ऑडियो फ़ाइलें शुद्ध एमपी 3, अर्थोपाय अग्रिम या WAV संगीत फ़ाइलों में बदल सकते हैं। 

चरणों

नोटबर्नर चरण 1 का उपयोग करते हुए iTunes गाने से DRM संरक्षण निकालें शीर्षक छवि
1

Video: iTunes और Tuneskit ऑडियो कनवर्टर के साथ एप्पल संगीत से DRM से दूर करने के लिए कैसे | TheiDeviceArchive

Video: आइट्यून्स युक्तियाँ और डीजे के लिए ट्रिक्स: आईट्यून के संगीत से कॉपी करने के लिए कैसे

नोटबर्नर डाउनलोड करें:डाउनलोड अपनी वेबसाइट से NoteBurner और इसे स्थापित करें। परीक्षण संस्करण केवल 3 मिनट का संगीत परिवर्तित करता है, और आपको इस सीमा को अनलॉक करने के लिए पंजीकरण कोड खरीदना होगा।
  • नोटबर्नर चरण 2 का उपयोग करते हुए iTunes गाने से डीआरएम संरक्षण निकालें शीर्षक छवि
    2
    नोटबर्नर में आउटपुट स्वरूप और फ़ोल्डर चुनें:चलाने के लिए और एमपी 3, WAV और अर्थोपाय अग्रिम फ़ाइलें और आउटपुट फ़ोल्डर जहां परिवर्तित ऑडियो फ़ाइलें स्थित होगा से वांछित आउटपुट स्वरूप का चयन करने के लिए सेटिंग्स पर क्लिक करें NoteBurner। विकल्प चुनने के लिए याद रखें आईडी 3 स्टैंप वी 1 की अनुमति दें और आईडी 3 वी 2 को संगीत फ़ाइल की लेबल जानकारी आरक्षित करने की अनुमति दें।
  • Video: कैसे iTunes में DRM से सुरक्षा निकालने के लिए (TunesKit DRM से ऑडियो कनवर्टर)

    नोटबर्नर चरण 3 का उपयोग करते हुए iTunes गाने से डीआरएम संरक्षण निकालें शीर्षक से छवि
    3
    नोट बर्नर को वर्तमान बर्नर के रूप में चुनें:आईट्यून चलाने के लिए और संपादित करें> सेटिंग्स> Advanced-> जलन करने के लिए जाना है, तो अपने सीडी बर्नर के रूप में NoteBurner Virtual_CD आरडब्ल्यू चयन करें, और भी ऑडियो सीडी की जाँच करें और सीडी पाठ जो परिवर्तित संगीत सक्षम हो जाएगा शामिल करने के लिए क्लिक करें प्रासंगिक जानकारी के साथ भार, जैसे शीर्षक और संगीत कलाकार फिर मुख्य आईट्यून्स स्क्रीन पर वापस जाने के लिए ठीक क्लिक करें।
  • नोटबर्नर चरण 4 का उपयोग करते हुए iTunes गाने से डीआरएम संरक्षण निकालें शीर्षक वाली छवि
    4



    आपको संगीत जलाए जाने की ज़रूरत है:नई प्लेलिस्ट बनाने के लिए iTunes में फ़ाइल-> नई प्लेलिस्ट चुनें, जहां आप सभी संगीत और ऑडियो पुस्तकों को सहेज लेंगे जिन्हें आप जला देना चाहते हैं। प्लेलिस्ट में जोड़ें और बनाई गई सूची का चयन करने के लिए ऑडियो लाइब्रेरी में संगीत लाइब्रेरी में संगीत पर और ऑडियो पुस्तकों में राइट क्लिक करें। प्लेलिस्ट में एक समय में एक से अधिक फ़ाइल जोड़ने के लिए Shift या Ctrl दबाएं। नोट बर्नर एक सीडी-आर डिस्क है, और एक सामान्य सीडी में केवल 15 से 20 गाने हैं, इसलिए कृपया एक ही बार में कई रूपांतरित न करें।
  • नोटबर्नर चरण 5 का उपयोग करते हुए iTunes गाने से DRM संरक्षण निकालें शीर्षक वाला चित्र
    5
    जलाना और ऑडियो फ़ाइलों को परिवर्तित करना प्रारंभ करें:सभी संगीत और प्लेलिस्ट आपके द्वारा बनाए गए ऑडियो जोड़ने के बाद, आइट्यून्स खिड़की जल शुरू करने के लिए के तल पर डिस्क बटन जला क्लिक करें। आईट्यून्स और नोटबर्नर के काम शुरू करने के लिए आपको एक पल इंतजार करना पड़ सकता है। यदि आप जारी नहीं रखना चाहते हैं, तो बर्न प्रक्रिया को रोकने के लिए बस "x" पर क्लिक करें।
  • नोटबर्नर चरण 6 का उपयोग करते हुए iTunes गाने से DRM संरक्षण निकालें शीर्षक वाला चित्र
    6
    जबकि आईट्यून्स में फाइलें जल रही हैं, नोटबर्नर सभी जला फाइलों को आपके चयनित प्रारूप में एन्कोडिंग कर रहा है।
  • नोटबर्नर चरण 7 का उपयोग करते हुए iTunes गाने से DRM संरक्षण निकालें शीर्षक वाला चित्र
    7
    आउटपुट फाइल खोलें और ID3 टैग जानकारी संपादित करें:एक बार चयनित फ़ाइलों को वर्चुअल डिस्क में जला दिया गया और आपके प्रीसेट स्वरूप में परिवर्तित किया गया, नोटबर्नर के विंडोज प्रशासक स्वचालित रूप से खुल जाएगा। आप आउटपुट फ़ोल्डर को खोलने के लिए सभी परिवर्तित फ़ाइलों को खोलने के लिए फ़ोल्डर बटन पर क्लिक कर सकते हैं। पैनल गीत जानकारी के अंतर्गत, संगीत के लिए क्लिक करें संपादित करें टैग जानकारी, और फिर एक पॉप-अप संदेश दिखाई देगा, और यह संदेश नीचे, आप Cancon, कलाकार, एल्बम नाम, शैली और यहां तक ​​कि नाम बदल सकते हैं टिप्पणी करें आप संपादित टैग को चुनने के लिए कनवर्ट की गई फ़ाइलों की सूची में चयनित फ़ाइल पर राइट-क्लिक करके टैग संपादित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जलाने से पहले अन्य कार्यक्रम विशेष रूप से एंटी वायरस बंद करने की सिफारिश की जाती है
    • एक बार में 15 से 20 गीतों को जलाने की सलाह दी जाती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com