ekterya.com

कैसे अपने आप को बिल्ली के रूप में छिपाने के लिए

क्या आपको आखिरी मिनट में छिपाने की ज़रूरत है? या क्या आप वास्तव में बिल्लियों पसंद करते हैं और हैलोवीन के लिए एक के रूप में तैयार करना चाहते हैं? किसी भी तरह से, यह एक बिल्ली के रूप में छिपाने के लिए बहुत आसान है यदि आप थोड़ा श्रृंगार का प्रयोग करते हैं और एक पोशाक तैयार करते हैं, तो आप एक साधारण तरीके से अपनी खुद की बिल्ली की पोशाक बना सकते हैं और पार्टी में सबसे अच्छी बिल्ली बन सकते हैं।

चरणों

भाग 1
मेकअप पर रखो

एक बिल्ली चरण 1 जैसे ड्रेस अप छवि
1
मेकअप आधार पर रखें अपनी बिल्ली मेकअप के साथ शुरू करने के लिए, आधार और पाउडर लगाने के लिए आवश्यक है जो आप दैनिक आधार पर उपयोग करते हैं। यह आपकी त्वचा की टोन को स्थापित करेगा और अपना चेहरे को भी दिखाना और बिल्ली मेकअप बेहतर बना देगा।
  • यदि आप अपने श्रृंगार में एक कदम आगे जाना चाहते हैं, तो आप अपने चेहरे को एक रंग से कवर कर सकते हैं जो आप जिस तरह का बिल्ली बनना चाहते हैं उससे मेल खाता है उदाहरण के लिए, यदि आप एक काली बिल्ली बनना चाहते हैं, तो अपने चेहरे के मध्य भाग को सफेद रंग और अपने चेहरे का बाहरी भाग चित्रित करने का प्रयास करें सफेद क्षेत्र आपको बिल्ली की विशेषताओं को बेहतर ढंग से पेंट करने की अनुमति देगा और काले रंग मेकअप में गतिशील रंग परिवर्तन जोड़ देगा।
  • एक बिल्ली कदम 2 तरह ड्रेस अप छवि
    2
    अपने ऊपरी पलक को रेखांकित करें एक बार जब आप श्रृंगार आधार पर डालते हैं, तो आपको अपनी बिल्ली की आंखें बनाना शुरू कर देना चाहिए। काले तरल eyeliner के अपने पसंदीदा ब्रांड प्राप्त करें। आंख के अंदरूनी हिस्से से, eyeliner के साथ ऊपरी परतों की रेखा पेंट करें। एक बार बाहरी किनारे पर पहुंचने के बाद, इसे एक बिल्ली की आंख आकार देने के लिए एक छोटा सा विंग बनायें। दूसरी आंखों में दोहराएं यह आंख के निचले हिस्से के मेकअप का आधार होगा, इसलिए आप जितना चाहें उतना ही नाटकीय या सूक्ष्म हो सकते हैं, आप अपनी आंखों को कैसे देखना चाहते हैं इसके आधार पर।
  • सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा बनाए गए पंख यथासंभव समान हैं। आप अपने चेहरे को अनियमित देखने के लिए नहीं चाहते हैं
  • यदि आपके पास एक तरल eyeliner नहीं है, तो आप एक आलिलर पेंसिल का उपयोग कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप इसे अच्छी तरह से पतली, अच्छी तरह से परिभाषित रेखा खींचना, जैसे आप एक तरल eyeliner के साथ करना चाहते हैं
  • एक बिल्ली कदम 3 तरह ड्रेस अप छवि



    3
    आँख छाया लागू करें ऊपरी पलक के लिए, एक सूक्ष्म रंग चुनें, जो आपकी त्वचा टोन को पूरक करता है। अपने पलक को आप जिस रंग से चुना है, उसे कवर करें, यह आपकी आंखों को बंद होने पर इसे देखने के लिए पर्याप्त रूप से लागू होता है और जब तक आप अपनी आंखों के किनारों से बने पंख तक नहीं पहुंचते। विपरीत पलक पर दोहराएं।
  • सोने, कांस्य, भूरा, हल्के बैंगनी, बेज या चमकदार सफेद रंग के रंग अच्छे रंग हैं, जो आपकी आंखों के समोच्च रूप दे देंगे और बिल्ली की आंख के प्रभाव को गहराई में जोड़ देंगे।
  • एक बिल्ली कदम 4 तरह ड्रेस अप छवि
    4
    आँखों के साथ समाप्त अब अपने पलकों के आसपास बिल्ली की आँखों के आकार को खत्म करने का समय है। अपनी पलक के ऊपर आपके द्वारा बनाई गई रेखा के किनारे से शुरू करो नीचे एक छोटी सी रेखा खींचना, अपनी निचली पलक के नीचे, नाक के साथ, अपनी आंख के कोण के पीछे। इसके बाद, इस लाइन के अंत को कम लेश की रेखा के किनारे से जोड़ दें, जिससे एक छोटा त्रिकोण बना। फिर, अपने पलकों के पास अपनी निचली पलक को चित्रित करें, अपने ऊपरी पलक का मिलान करने के लिए बाहरी किनारे पर एक पंख नीचे खींचें।
  • आप अपने ऊपरी पलक के साथ निचली पंख भी जोड़ सकते हैं। यह आपको अधिक कोणीय बिल्ली की आंख देगा।
  • आप एक धुएँ के रंग का आंख प्रभाव बनाने के लिए अपने निचले lashes की रेखा के नीचे थोड़ा गहरे रंग की आंखों की छाया जोड़ सकते हैं। इसे प्राप्त करने का एक और तरीका है कि आपके निचले lashes के दायरे को मोटा बनाकर और फिर अपने आइलाइनर के किनारों को धुंधला कर दें।
  • एक बिल्ली कदम 5 तरह ड्रेस अप छवि
    5
    अपने टैब तैयार करें अपने बरौनी को कर्ल करने के लिए एक बरौनी का उपयोग करें। ऊपरी और निचले lashes पर काजल की एक उदार परत लागू करें दूसरी आंखों में दोहराएं यह आपको उस शरारती और चालाक दिखने देगा जो बिल्लियों के पास है
  • यदि आप चाहें, तो आप यह कदम भी छोड़ सकते हैं और झूठी आंखों का इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्हें हमेशा की तरह रखें, सुनिश्चित करें कि आप अपने मेकअप को बर्बाद नहीं करते हैं
  • एक बिल्ली कदम की तरह ऊपर चित्रित छवि कदम 6

    Video: ДЕТИ ЛЕДИБАГ И СУПЕР-КОТА
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com