ekterya.com

घर पर जयजयकार पोशाक कैसे करें

क्या आप हैलोवीन पर जयजयकार के रूप में तैयार करना चाहते हैं, लेकिन अभी तक आपकी पोशाक नहीं है? या आप सही पोशाक नहीं ढूँढ सकते हैं और कुछ सरल और मजेदार लाने के लिए चाहते हैं? अपनी कोठरी में कुछ कपड़े और कुछ शिल्प कौशल के साथ, आप बहुत ही कम समय में एक मजेदार हेलोवीन पोशाक बना सकते हैं

चरणों

भाग 1
वफादार स्कर्ट बनाओ

एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 1 को बनाएं
1
एक स्क्वट खरीदें या यदि संभव हो तो आपके पास एक का उपयोग करें खरोंच से खिसकने वाला स्कर्ट बनाना बहुत मुश्किल हो सकता है यदि आप इसे अच्छी तरह से करना चाहते हैं, क्योंकि सिलवटों को काफी जटिल सिलाई प्रक्रिया की आवश्यकता होती है। यदि आपके पास कोई स्क्वर्ट नहीं है, तो आप उन्हें स्कूल वर्दी स्टोर या बड़े मॉल में खरीद सकते हैं, जैसे वॉलमार्ट यद्यपि यह चीअरलीडिंग स्कर्ट नहीं है, तो कई स्कूल की वर्दी में वेटेड स्कर्ट हैं। आप एक नई स्कर्ट खरीदने पर पैसे खर्च नहीं करना चाहते, तो आप अपने क्षेत्र में दूसरे हाथ के स्टोरों को देख सकते हैं। सभी उम्र के छात्र, preschoolers से हाई स्कूल की लड़कियों के लिए, इस प्रकार की स्कर्ट पहनते हैं। हो सकता है कि आप एक फुलीदार स्कर्ट पा सकते हैं जो कि रन आउट हो गई है या मूल के मुकाबले काफी कम कीमत के लिए दूसरी लड़की के लिए उपयोगी नहीं है।
  • मेक ए चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 2 नामक छवि
    2
    माप लें इस स्कर्ट को बनाने के लिए आपको दो बुनियादी उपायों की आवश्यकता होगी: कमर और लंबाई अंडरवियर पहनें, जो आप पोशाक के साथ उपयोग करने की योजना बनाते हैं, लेकिन खुद को अन्य कपड़ों पर न रखें।
  • कमर: ऊँचाई तय करें, जिसे आप स्कर्ट के कमरबंद चाहते हैं। जयजयकार के स्कर्ट के अधिकांश अधिक कमरबंद हैं, अधिक या कम नाभि के साथ मिलते-जुलते हैं। उस कमर पर अपनी कमर को मापने के लिए एक टेप उपाय का उपयोग करें, इसे समोच्च तक तंग रखें। सुनिश्चित करें कि आप अपने पेट को टकराते नहीं हैं, इसलिए जब आप इसे डालते हैं तो आपकी स्कर्ट बहुत तंग नहीं होती। कमरबंद के लिए चुना गया ऊंचाई आपके शरीर पर चिह्नित करने के लिए मार्कर या स्टिकर का उपयोग करें।
  • लंबाई: जांघ की ऊंचाई तक कमरबंद पर निशान या स्टिकर की लंबाई को मापें, जिसमें आप स्कर्ट गिरना चाहते हैं
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 3 बनाओ चित्र बनाएं
    3
    कपड़ा कटौती आप किसी भी शिल्प या सिलाई स्टोर में कपड़े खरीद सकते हैं। फैब्रिक की लंबाई हेम और कमरबंद बनाने के लिए आपके द्वारा मापा जाने वाली लंबाई के बराबर होनी चाहिए, इसके बारे में 2.5 सेमी (1 इंच) चौड़ाई की गणना करने के लिए, अपने कमर के आकार को तीन से बढ़ाकर (तह करना) और फिर सीवन और ज़िप के लिए एक और 5 सेंटीमीटर (2 इंच) जोड़ें।
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्कर्ट की हेम करें. यदि आप सादे कपड़ा को स्कर्ट में बदलने और इंतजार करने के लिए इंतजार करते हैं, जिससे हेम आपके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगा। हेम स्कर्ट के निचले किनारे से लगभग 1 सेमी ऊपर होना चाहिए।
  • कपड़े के साथ बहुत नरम अंक बनाने के लिए एक पेंसिल का प्रयोग करें और ऊंचाई को इंगित करें जिस पर हेम होना चाहिए। पूरे सेमी की छोर के ठीक 1 सेमी की दूरी को मापें, ताकि हेम भी हो।
  • फैब्रिक के तल को मोड़ो ताकि किनारे पर स्कर्ट के अंदर बने निशान से मेल खाता हो। पिंस का उपयोग करके कपड़े को पकड़ो।
  • सुई को थ्रेड करें और हाथ से हेम सिलाई करें या सिलाई मशीन का उपयोग करें।
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 5 बनाओ चित्र बनाएं
    5
    साइड सीम के मार्जिन को चिह्नित करें एक बार जब आप कपड़े के निचले किनारे पर हेम बनाते हैं, तो एक चिकनी सतह पर फैलकर हेम आपको सामना करना पड़ता है। कपड़े के बायां और दाहिने तरफ, इस स्थिति से, किनारों के किनारे होंगे, जो हम स्कर्ट की तरफ सीम बनाने में शामिल होंगे। कपड़े 5 सेमी (2 इंच) अतिरिक्त चौड़ा है, इसलिए आपको प्रत्येक किनारे (बाएं और दाएं) के संबंध में 2.5 सेमी (1 इंच) मापना चाहिए और पेंसिल में सीम के मार्जिन को चिह्नित करना चाहिए। हेम की रेखा को चिह्नित करने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कपड़े के तल से ऊपर से नीचे तक कई सटीक मापन एक पंक्ति प्राप्त करने के लिए करें जो बाद में एक संदर्भ के रूप में सेवा करेगा
  • इस बिंदु पर, कपड़े की आधा चौड़ाई से शुरू होने वाली एक ऊर्ध्वाधर रेखा भी है। मिडपॉइंट खोजने के लिए, कपड़े की कुल चौड़ाई को मापें और इसे दो से विभाजित करें इस मध्य बिंदु से ऊर्ध्वाधर रेखा को चिह्नित करें
  • सभी संदर्भ निशान स्कर्ट के अंदर होना चाहिए।
  • एक चीयरलेडर कॉस्टयूम चरण 6 को बनाएं
    6
    सिलवटों की संदर्भ पंक्तियां बनाएं बायीं तरफ (कपड़े के किनारे से नहीं) सीम मार्जिन को मापना, कपड़े के दूसरे छोर तक पहुंचने तक हर 3 इंच की परतों के लिए एक संदर्भ चिह्न बनाएं। उन्हें एक बार बना दिया गया है और उन्हें 1-2-3, 1-2-3 के पैटर्न के बाद कल्पना करने के लिए संदर्भ के निशानों का ध्यान रखें। प्रत्येक गुना के निशान की ऊंचाई पर एक पिन रखें "1" कपड़े के बिना हेमिंग के किनारे किनारे पर
  • कपड़ा के दायीं ओर सिलाई और जिपर के 2.5 सेमी (1 इंच) के मार्जिन को छोड़ दें और उसे अलग रखने के लिए इसे पिन के साथ संलग्न करें।
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 7 को बनाएं
    7

    Video: Tilak / Tika - माथे पर तिलक क्यों लगते है, टीका लगाने का क्या महत्व है

    पिन के साथ गुना पकड़ो पहली पिन की ऊंचाई पर कपड़ा मोड़ो "1" (1-1) और जब तक आप अगले पिन तक नहीं पहुंच जाते "1" (1-2)। 1-1 पिन निकालें और उस बिंदु पर कपड़े को 1-2 के साथ ठीक करें। इस तरह, आप पिन के साथ सिलवटों को पकड़ लेंगे। फैब्रिक को तीसरे पिन (1-3) की ऊंचाई तक फैले हुए प्रक्रिया को दोहराएं और इसे पिन 1-4 से मेल खाए। पिन 1-3 निकालें और उस बिंदु पर कपड़े को 1-4 पिन के साथ रखें। जब तक आप कपड़े के दूसरे किनारे तक नहीं पहुंच जाते, तब तक ऐसा करना जारी रखें।
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 8 को बनाएं
    8
    लोहे की परतें एक स्थिर सतह पर पिंस के साथ गुना कपड़े फैलाएं और सिलवटों को दोहराएं ताकि वे आपके पसंद के लिए हों। सिलवटों को सिलवटों से अच्छी तरह से चिह्नित करने के लिए कपड़े लोहा
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 9 को बनाएं
    9
    ऊपरी किनारे सीना एक बार जब आप अपनी जगह में प्रत्येक गुना चिह्नित और तय कर लेते हैं, तो आप कमरबंद को सीवन करने में सक्षम होंगे। हेम के साथ, यदि आप घर पर एक हैं, तो आप उसे सुई या मशीन के साथ हाथ से सीवे कर सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि विपरीत दिशा में सिलवटों को सीना दें ताकि वे शिकन न करें।
  • मेक ए चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    स्कर्ट का कमरबंद बनाओ एक बार जब आप कमरबंद सिलेंडर कर लेते हैं, तो प्रत्येक किनारे पर एक निशान बनाओ, जो शीर्ष के किनारे से 5 सेमी (2 इंच) स्थित है। स्कर्ट के शीर्ष पर एक तंग कमरबंद बनाने के लिए कमरबंद से 5 सेंटीमीटर (2 इंच) किए गए अंकों के ऊपर से गुना सीवे लगाएं। यदि आप नहीं करते हैं, तो स्कर्ट फ्लोर किया जाएगा।
  • मेक ए चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    कमरबंद बनाओ स्कर्ट के ऊपरी किनारे की चौड़ाई को मापें और इस चौड़ाई के साथ कपड़े का एक टुकड़ा कट। लम्बाई (ऊँचाई) मोटाई के अनुरूप होनी चाहिए जिसे आप कमरबंद देना चाहते हैं, जो आम तौर पर 2.5 और 3.8 सेमी (1 और 1.5 इंच के बीच) के बीच होती है, 2 गुणा से गुणा करें। अपनी ऊर्ध्वाधर अक्ष का आधा हिस्सा अपनी लंबाई या ऊँचाई के आधे से एक विस्तृत पट्टी को प्राप्त करने के लिए "आंतरिक" कपड़े के बाहर होना चाहिए बाहर का सामना करना पड़। हाथ या मशीन द्वारा उन्हें सिलाई करके कपड़े के दो लंबे किनारों से जुड़ें।
  • जब आप समाप्त कर लें, तो कपड़ा ठीक करें ताकि वह सही हो, जैसे कि यह एक जुर्राब होता है आपके पास पहले से ही स्कर्ट के ऊपरी किनारे को पूरा करने के लिए कमरबंद है।
  • इसे समतल करें ताकि यह अच्छी तरह से गुना और सपाट हो।
  • मेक ए चीयरलीडर कॉस्टयूम स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    स्कर्ट में कमरबंद से जुड़ें स्कर्ट के बाहर कमरबंद बढ़ाएं (एक ऐसा व्यक्ति जिसे आप इसे पहनते समय देखेंगे) और पिन को बायीं ओर से रखकर इसे ठीक कर लें। कमरबंद का ऊपरी भाग पूरी तरह से स्कर्ट फैब्रिक के किनारे से जुड़ा होना चाहिए। शीर्ष दो किनारों के साथ हाथ या मशीन द्वारा उन्हें सिलाई करके कपड़े के इन दो टुकड़ों में शामिल हों
  • एक चियरलीडर कॉस्टयूम चरण 13 को बनाएं
    13
    जिपर के लिए संदर्भ चिह्न बनाएं स्कर्ट को चारों ओर मुड़ें ताकि बाहर की तरफ अंदर आ जाए। आपकी स्थिति से, आप स्कर्ट के अंदर देखेंगे। सीवन के मार्जिन को चिह्नित करने से पहले पिन को हटाएं। सीवन भत्ता के अन्तर्निहित किनारों को दोहराएं ताकि यह कपड़े के दूसरी तरफ अनसैव किनारों के साथ गठबंधन किया जा सके। पिंस का उपयोग करके सिलाई के लिए मार्जिन पर सिलाई के बिना उन दोनों किनारों में शामिल हों सिलाई के लिए अतिरिक्त मार्जिन पिंस के पक्ष में विस्तारित होना चाहिए।
  • सीवन के लिए मार्जिन के साथ जिपर को बढ़ाएं जहां आप इसे सीवे करेंगे। इसके बाद, उस बिंदु पर एक चिह्न बनाएं जहां जिपर के नीचे के अंत होंगे।
  • एक चीयरलेडर कॉस्टयूम चरण 14 को बनाएं
    14
    सीवन सीवे स्कर्ट के निचले किनारे पर जिपर के निचले छोर से हाथ या मशीन द्वारा सामान्य सिलाई। इस तरह, आपको अपनी स्कर्ट के लिए एक फर्म सीम मिलेगा। हालांकि, आपको क्षेत्र में स्कर्ट के ऊपर एक ढीली और अस्थायी सीवन लगाया जाना चाहिए।
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 15 को बनाएं
    15



    जिपर रखें सीवन के शीर्ष को खोलें, जो पराजित हो जाएगा, और उस क्षेत्र के साथ जिपर को जगह दें जहां आपको इसे सीवे करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि जिपर के दांत सीवन के साथ गठबंधन कर रहे हैं और यह कि जिपर आवक का सामना करना पड़ रहा है। जब आप पिंस के साथ जिपर को ठीक करते हैं, तो आपको स्कर्ट के अंदर और ज़िप के पीछे देखना चाहिए। पिंस ज़िप के एक तरफ, दाएं या बाएं होना चाहिए। ज़िप पिन बिना पूरी लंबाई सिलाई। इसके बाद, पिन को हटा दें और दूसरी तरफ सीना दें।
  • इसके बाद, स्कर्ट को दाएं तरफ डालना जिपर का पर्दाफाश करने के लिए स्कर्ट के साइड सीम के शीर्ष के साथ ढीली टाँटे को काटें।
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 16 को बनाएं
    16
    कमरबंद पर तस्वीर बटन सीवे आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जब आप अपनी स्कर्ट पहनते हैं तो कमर पर कपड़े कमर पर रखा जाता है। इसे प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका दबाव बटन का उपयोग करना है, जिसे आप ऑनलाइन या किसी गैरकानूनी या शिल्प की दुकान में खरीद सकते हैं। कभी-कभी, उन्हें भी कहा जाता है "दबाव कोष्ठक"। आपको उन्हें धागा और सुई के साथ जगह में सीवे रखना होगा सुनिश्चित करें कि आप उन्हें सही जगह पर रख दें ताकि वे ठीक से बंद हों
  • एक बार जब यह अंतिम चरण पूरा हो जाता है, तो आप अपनी खुद की स्लेटेड स्लेयर स्कर्ट समाप्त कर लेंगे
  • Video: The Great Gildersleeve: Engaged to Two Women / The Helicopter Ride / Leroy Sells Papers

    भाग 2
    धूमधाम बनाओ

    मेक ए चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    1
    सामग्री खरीदें एक जयजयकार पोशाक पोम-पाम के बिना पूरा नहीं होगा। सबसे अच्छी सामग्री जिसे आप मजबूत और मगरमच्छ पंप बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, प्लास्टिक या विनाइल टेबलक्लेथ की एक जोड़ी है। दो रंगों के पोम्पन्स बनाने के लिए, आपको अपने बाकी के सामान से मिलान करने के लिए दो मेज़पोश, प्रत्येक रंग में से एक खरीदना होगा। आपको कैंची, विद्युत टेप और शासक की भी आवश्यकता होगी।
    • आप इन सामग्रियों को किसी भी सुपरमार्केट के पार्टी आइटम अनुभाग में, या उन दुकानों में से एक में मिल सकते हैं जो कि पार्टी की सभी प्रकार की चीज़ें और बहुत ही सस्ते उपहार प्रदान करते हैं।
    • यदि आप उन्हें अपने आप बनाना नहीं चाहते हैं, तो आप प्रीफेब्रिकेटेड पोम्पाम्स भी खरीद सकते हैं
  • एक चियरलीडर कॉस्टयूम स्टेप 18 नामक छवि बनाएं
    2
    प्रबंधनीय आकार के आयतों के रूप में सामग्री को काटें। यदि आपके पास एक से अधिक टेबल क्लॉथ है, तो पहले से एक के साथ काम करें और फिर अलग से दूसरे के साथ। इसे अपने आवरण से बाहर ले जाओ और आधा में इसे गुना। यह बहुत चौड़ा होना चाहिए और थोड़ा ऊँचा होना चाहिए तख्ताबंदी के दो टुकड़ों में विभाजित करने के लिए गुना अंत के साथ कट। दो टुकड़ों को जगह में रखते हुए, उन्हें एक ही चौड़ाई के साथ सामग्री की 4 परतें प्राप्त करने के लिए फिर से मोड़ें, लेकिन कम ऊंचाई के साथ। मुड़ा हुआ किनारे के किनारे काट दोबारा, ताकि आपके पास एक दूसरे के ऊपर स्टैक्ड सामग्री के चार टुकड़े हों।
  • मेक ए चीयरलीडर कॉस्टयूम स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    आधे में आयत को मोड़ो सामग्री के 4 टुकड़े एक दूसरे के ऊपर खड़ी किए जाने चाहिए अब, उन्हें मोड़ो ताकि आपको एक ही ऊंचाई वाली सामग्री की 8 परतें मिलें, लेकिन पिछली चरण में आधी हुई चौड़ाई सामग्री के 8 स्ट्रिप्स प्राप्त करने के लिए कम जोड़ किनारे को काटें।
  • एक बार फिर दोहरा और इस प्रक्रिया को दोहराएं ताकि एक वर्ग के समान आकार के साथ 16 टुकड़े सामग्री प्राप्त कर सकें। मूल मेज़पोश के आयामों के आधार पर, ये अभी भी कुछ आयताकार हो सकते हैं।
  • एक चियरलीडर कॉस्टयूम चरण 20 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    4
    अन्य मेज़पोश के साथ प्रक्रिया को दोहराएं। समाप्त होने पर, आपके पास 32 वर्ग सामग्री (प्रत्येक रंग का 16) होगा।
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 21 बनाओ चित्र बनाएं
    5
    दो रंगों को बारी बारी से वर्गों को ढेर। दो रंगों के पिंपन्स बनाने के लिए, आपको वैकल्पिक परतें बनाना चाहिए एक रंग का एक रंग रखें, फिर रंग बी में से एक, ए का एक, बी में से एक और इतने पर। दो बवासीर बनाएं, प्रत्येक पोम्पम के लिए एक। प्रत्येक ढेर में 16 वर्ग (रंग ए और 8 रंग बी) का होना चाहिए।
  • वर्गों के किनारों जितना संभव हो संरेखित करें। यह पूरी तरह से उन्हें संरेखित करने के लिए व्यावहारिक रूप से असंभव है, लेकिन कुछ भी नहीं होता है।
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 22 बनाओ चित्र
    6
    स्ट्रिप्स कट करें एक सपाट सतह पर गठबंधन वाले किनारों के साथ प्रत्येक वर्ग के प्रत्येक ढेर को रखें। केंद्र के साथ मास्किंग टेप का उपयोग कर सतह पर प्रत्येक वर्ग को ठीक करें। प्रत्येक वर्ग को आधा चिपकने वाला टेप के टुकड़े के साथ विभाजित किया जाना चाहिए।
  • चिपकने वाली टेप को लंबवत नियम रखें, जिससे कि यह सामग्री के किनारों के किनारों के समानांतर सीधी रेखा बनाता है। नीचे शासक के साथ काटें, जब तक आप चिपकने वाला टेप तक पहुंच न जाएं और सुनिश्चित करें कि बाद के बरकरार को छोड़ दें। एक ही आकार के स्ट्रिप्स बनाने, वर्ग के पूरे किनारे के साथ करो।
  • टेप की दूसरी तरफ की प्रक्रिया को दोहराएं।
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम 23 चरण बनाएं
    7
    चौराहों को मोड़ो जैसे कि वे एक एॉर्डियन थे। स्क्वायर के दो ढेर से मास्किंग टेप को हटा दें और उन्हें जगह दें ताकि वे रीढ़ की हड्डी की तरह आपके सामने आ सकें। स्ट्रिप्स बाईं ओर और प्रत्येक ढेर के दाईं ओर होना चाहिए। प्रत्येक ढेर को मोड़ो जैसे कि यह एक एपॉर्डियन (इसे झुका, नीचे, फिर से और नीचे)। दो बार और एक नीचे गुना आसान हो सकता है।
  • एक चियरलीडर कॉस्टयूम चरण 24 को बनाएं
    8
    बिजली टेप के साथ चौकों के केंद्रों में शामिल हों स्तरित एम्पोरियन को मजबूती से पकड़कर, सभी स्ट्रिप्स को एक साथ पकड़ने के लिए केंद्र के चारों ओर इलेक्ट्रिकल टेप का एक टुकड़ा रोल करें। आपको जितना संभव हो उतना टेप को निचोड़ कर लेना चाहिए, ऐसा धीरे-धीरे और निर्णायक रूप से करें।
  • आप इन्सुलेट टेप के चारों ओर एक लूप या अन्य सामग्री की पट्टी भी जोड़ सकते हैं। यह हिस्सा पंप को पकड़ने के लिए एक संभाल के रूप में काम करेगा, एक बार जब आप स्ट्रिप्स को मात्रा दे देते हैं तो वे बहुत ही मज़ेदार होते हैं।
  • एक चीअरलीडर कॉस्टयूम चरण 25 को बनाएं
    9
    स्ट्रिप्स को मात्रा दें इस बिंदु पर, स्ट्रिप्स काफी चपटे और ढेर हो जाएगा। अपने पोम्पाम को पकड़ो और अलग-अलग दिशाओं में स्ट्रिप्स खींचें, वॉल्यूम बनाएं। जब तक आप गोल और सुगंधित पोम्पम नहीं मिलते, तब तक ऐसा करते रहें
  • यह कदम कुछ समय लगेगा, लेकिन आपको धैर्य होना चाहिए। आप खत्म होने पर आपके पास कुछ महान धूमधाम होंगे
  • भाग 3
    बाकी संगठन चुनें

    एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 26 को बनाएं
    1
    ऊपर दिए गए भाग को चुनें। यदि आप क्लासिक शैली प्राप्त करना चाहते हैं या विंटेज, एक तंग जर्सी पर शर्त यदि एक स्वेटर पहनने के लिए बहुत गर्म है तो आप मोटी टैंक टॉप पर भी डाल सकते हैं। आदर्श रूप में, आपके पास एक टीम के लोगो के साथ एक शीर्ष या शर्ट था, लेकिन शायद यह मामला नहीं है। नाम लिखें या मार्करों का उपयोग करके शर्ट पर अपनी टीम का लोगो बनाएं।
  • एक चीयरलीडर कॉस्टयूम चरण 27 को बनाएं
    2
    अपनी शर्ट या अपने शीर्ष को सजाने के लिए कपड़े के लिए ट्रेसींग पेपर का उपयोग करें यदि आप अपनी पोशाक के विवरण जोड़ना चाहते हैं, तो अपनी पसंदीदा टीम का लोगो सादे शर्ट में उपयोग करने का प्रयास करें। छवि को डाउनलोड या खींचना जिसे आप स्वयं प्राप्त करना चाहते हैं और फिर टिशू पेपर पर प्रिंट करना चाहते हैं। छवि को काट कर लोहे का लोहा करें ताकि यह शर्ट का पालन करे, अनुरेखण पेपर के निर्देशों का पालन करे।
  • Video: 10,000 LAYERS OF ALUMINUM FOIL BALL (100+ LBS WORLD RECORD)

    एक चियरलीडर कॉस्टयूम चरण 28 को बनाएं
    3
    स्नीकर्स और मोज़े शामिल हैं आपके पास बुनियादी संगठन होने के बाद, आपको इसे कुछ जूते और मोजे के साथ पूरा करना होगा। चियरलीडर्स सामान्यतः जब वे वर्दी में जाते हैं तो टखने की ऊंचाई पर सफेद मोजे पहनते हैं इस प्रकार की मोजे आपके द्वारा चुने गए किसी भी संगठन के साथ अच्छी तरह फिट होंगे, इसके रंग की परवाह किए बिना। टेनिस जूते या अन्य प्रकार के सरल एथलेटिक जूते चुनें यदि आपके पास कोई स्नीकर्स नहीं है जो वर्दी के रंगों के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है, तो ध्यान रखें कि कुछ सफेद वाले आप जो भी पहनते हैं, उसके साथ फिट होंगे।
  • आप लेस के छोर पर छोटे पोम्पों को रखकर अपने जूते को सजाने के लिए, रंगों का उपयोग कर सकते हैं जो बाकी के संगठन के साथ मिलते हैं।
  • एक चियरलीडर कॉस्टयूम चरण 2 को बनाएं

    Video: OUR SPRING CLOTHING MALL HAUL | We Are The Davises

    4
    अपने बालों को बनाओ और अपने आप को बनाओ अपने बालों को एक या दो पिगलों में इकट्ठा करें यह हेयर स्टाइल, बालों को चेहरे से दूर रखने के अलावा, आप कूदते समय अधिक रंगीन होंगे। श्रृंगार के लिए, हमेशा की तरह आधार और पाउडर लागू करें अपने गालों के लिए रौज का स्पर्श करें। चमक के स्पर्श के साथ सफेद या कांस्य का काजल और छाया भी लागू करें। यह अपने होंठ हल्के गुलाबी चित्र या होंठ चमक लगाने से समाप्त होता है
  • आप अपने गाल पर कुछ शब्द पेंट कर सकते हैं, जैसे कि आपकी पसंदीदा टीम का नाम या खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए एक विशिष्ट वाक्यांश, जैसे "चलो, टीम!" या "लड़ो और जीत!"। इसके लिए आप नेत्र पेंसिल या चेहरे का रंग इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • आप अपने श्रृंगार के लिए चमक आभूषण भी जोड़ सकते हैं, या बाकी संगठन से मेल खाने के लिए बाल संबंधों को टाई कर सकते हैं। जयजयकार की भावना के अनुरूप कुछ भी इस छिपाने के लिए पर्याप्त होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com