ekterya.com

एंगस यंग की तरह रॉक कैसे करें

यह सभी एसी / डीसी प्रशंसकों के लिए है एंगस यंग की तरह रॉक करने के लिए यहां सबसे सटीक गाइड है इस मार्गदर्शिका में शामिल होने की शैली से लेकर अपनी उपस्थिति और आंदोलनों तक की शैली को लेकर आपको यह सब कुछ शामिल है।

चरणों

रॉक की तरह एंगस यंग चरण 1 नामक छवि
1
पहले चीजें पहले, यह आलेख लिखा जाता है कि आप पहले से जानते हैं कि गिटार कैसे खेलेंगे। यदि आप नहीं जानते हैं, तो कैसे एक गिटार खरीद सकते हैं और निम्नलिखित chords। ला, रे, एम आई, MI5, जो सरल और सोल मेरे रास्ते इन chords के साथ आप कई क्लासिक के मुख्य रिफ खेल सकते हैं की तुलना में आसान है जानने के लिए आगे अन्य लेख की जाँच एसी / डीसी जैसे "राजमार्ग को नरक", "बैक इन ब्लैक" और "टीएनटी"
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 2 नामक छवि
    2
    एक गिटार खरीदें आपको रॉक करने के लिए महंगी गिटार की ज़रूरत नहीं है लेकिन, अगर आपके पास पर्याप्त धन है, तो गिब्सन एसजी `68 खरीदें, जो गिटार है जिसके साथ एंगस यंग नाटकों। आप लगभग $ 1500-2500 के लिए एक प्राप्त कर सकते हैं यदि यह आपकी पहुंच से बाहर है, डबल कुंडल पिकअप (हम्बाकर) के साथ एक गिटार खोजने का प्रयास करें, चूंकि सिंगल कॉयल पिकअप (सिग्ले-कुंडल) अंगस ध्वनि को प्राप्त नहीं करेगा। पुरानी शैली के डबल कुंडली पिकअप ("पीएएफ") आदर्श होते हैं, इसलिए ये आपके लिए दिखना चाहिए। ईएमजी की तरह एक अल्ट्रा आधुनिक गोली एंगस के स्वर को कॉपी करने के लिए अनुचित होगी। लय गिटार और एकल के अधिकांश के लिए पुल पिकअप का उपयोग करें अधिक ब्लूज़ की तरह टोन के लिए, पिकअप दोनों का उपयोग करें और पिकअप टोन घुंडी को लगभग 6 पर लें।
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 3 नामक छवि
    3
    गिटार को कनेक्ट करने के लिए आपको एम्पलीफायर और केबल की भी आवश्यकता होगी (जब तक कि आप गंभीर नहीं होते और वायरलेस ट्रांसमीटर चाहते हैं!)। एंगस क्लासिक मार्शल ट्यूब एम्पोप्स का उपयोग करता है, जैसे कि जेटीएम 45 मॉडल और पुराने 50 वाट मास्टर वॉल्यूम। लाइव में उन्होंने मार्शल 6 में बढ़त के साथ 100 वाट के प्रमुख का उपयोग करता है, लेकिन एकल उपयोग के लिए 10 पर बढ़त के साथ 50 वाट के प्रमुख शक्ति मात्रा मिलान करने के लिए कम करें।
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: YangShuang - मैं तुम कैसे प्यार नहीं कर सकते

    एग्गुस के रूप में पेलट्रम (पिक) का उपयोग करें एंगस यंग की शैली की सबसे विशिष्ट विशेषताओं में से एक यह है कि वह अपने पेंट्रम का उपयोग कैसे करता है यह बहुत भारी गेज के एक पैकेट का उपयोग करता है इस तरह पेंटर्रम को ऐसे तरीके से पकड़ कर रखें कि एक पेंसिल की चौड़ाई अधिक या कम नीचे दिखाई गई है। स्ट्रिंग्स को बहुत आक्रामक रूप से खेलते हैं, लेकिन उन्हें बज़ न दें।
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एंगस वाद्यलेट की प्रतिलिपि बनाएँ उसके पास एक बहुत मजबूत बाएं हाथ है और इसे प्राप्त करने के लिए कुछ अभ्यास लेता है। खेलने में भावना रखो - क्लैप्टन की तरह नहीं खेलना, लेकिन आप धातु खेल रहे हैं जैसे नहीं। उनके solos सुंदर ब्लूज़ शैली है उनकी कंपनियां आमतौर पर कलाई को एक तरफ से दूसरे (बी.बी. राजा की शैली में) नहीं लेती हैं, बल्कि स्ट्रिंग को ऊपर से नीचे तक ले जाती हैं।



  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अधिकतम करने के लिए अपने प्रवर्धक के विरूपण मत डालो एंगस ने अपने एम्पलीफायर पर लगभग सभी घुमावों को 5 पर छोड़ दिया, सिवाय जब वह कभी-कभी मीडिया को 6 तक बदल देता है! इसकी आवाज़ आश्चर्यजनक रूप से साफ और गतिशील है। ध्वनि स्पष्ट होनी चाहिए, लेकिन असभ्य यदि आप फेंडर एम्पलीफायर का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप मार्शल के समान ध्वनि प्राप्त करने के लिए मीडिया को अधिकतम में डालते हैं। एक ट्यूब एम्पलीफायर में एक अधिक संवेदनशील अनुभव होगा और एक साफ ध्वनि और एक गंदा एक ट्रांजिस्टर एम्पलीफायर की तुलना में आसानी से पतली रेखा को कवर किया जाएगा जो कभी भी सक्षम हो सकेगा। एक पेवेई क्लासिक 30 एम्पलीफायर (या समान) एक अच्छा विकल्प है यदि आप बजट पर कम हैं। एंगस किसी भी विरूपण या सुदृढीकरण पेडल (यहां तक ​​कि एकल के लिए नहीं) का उपयोग नहीं करता है, इसलिए यदि आप एक प्रामाणिक टोन हासिल करना चाहते हैं तो उनसे बचें। यदि आप जरूरी एक पेडल का उपयोग करना चाहते हैं, तो थोड़े "ओवरड्राइव" (विरूपण के बदले) का उपयोग करें
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    पेंटाटोनिक और हेक्साटोनिक तराजू पर एकल करें। वह एक आदमी है जो ब्लूज़ बजाता है!
  • "हक्का-बक्का" (या किसी भी अन्य एकल) की शुरुआत में ही शुरू करने से पहले, जितना संभव हो उच्च आकाश की ओर अपने कोण बढ़ा। अपने हथियार को दिखाएं, जो कि सभी महान चट्टानों की तिजोरी खुलती है
  • आप देखेंगे कि, किसी भी गिटार सोलो खेलते समय, एंगस अपनी कुछ खास नृत्यों का प्रदर्शन करेंगे। सबसे लोकप्रिय, अब तक, जिस में वह अपनी ऊँची एड़ी को जमीन पर अपने पैर की उंगलियों को छोड़ने को बढ़ाता है। (जो लोग चलते हुए बैंड में खेले हैं, यह लय सेट करना है।) अपने बाएं पैर या दाएं से शुरू करें, जैसा कि आप चाहें, लेकिन, एक बार शुरू करने के बाद, निम्नलिखित अनुक्रम जारी रखें: बाएं, बाएं, दाएं , दाएं, बाएं, बाएं, दाएं, दाएं ... और इसी तरह। (यह मुश्किल होगा यदि आप एक क्रॉसिंग बैंड में खेला हो और आपने "बाएं, दाएं, बाएं, दाएं ..." रिकॉर्ड किया है) एंगस ने अपना नृत्य आसान बना दिया है, लेकिन गिटार बजाने के दौरान यह करना मुश्किल है। तथ्य यह है कि वह कभी भी संगीत समारोहों में एक एकल नोट को विफल नहीं करते हैं, जबकि मंच पर शानदार कलाबाजी करते हुए अपनी विशाल क्षमता के लिए साक्ष्यों का प्रदर्शन करते हैं।
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 8 नामक छवि
    8
    बाल प्राप्त करें यह आवश्यक नहीं है कि आप अपने बाल बढ़ने दें, लेकिन यह रॉक `एन` रोल की पूर्ण सनसनी को प्राप्त करने में आपकी मदद करेगी। यदि आप करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उन शानदार किस्में को दिखाने के लिए अपने सिर को बहुत ज्यादा ले जाएं।
  • रॉक की तरह एंगस यंग चरण 9 नामक छवि
    9
    आंदोलन। जाहिर है, आपको उन प्रभावशाली सोलो के साथ "डक वॉक" भी सीखना होगा। और "Headbanging" याद है, उसके सिर, सिर के साथ नीचे उसके सिर के साथ दो बार मिलाते हुए दो बार और बार-बार इस पैटर्न को दोहरा। इसके अलावा, आपको अपने दर्शकों को आँखों में दिखना चाहिए और हड़ताली भाव प्राप्त करना चाहिए। यदि आप एक गीत भर में यह सब करने के लिए प्रबंधित करते हैं और यदि आप इसे सही ढंग से करते हैं, तो आपको पसीना में भिगोकर समाप्त होना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • पागल मत हो जाओ यदि आप उलझ गए एंगस विशिष्ट ऐंठन (ऐंठन) के रूप में जाना आंदोलन आविष्कार किया गया था जब वह एक रस्सी पर फिसल गया एक शो के दौरान एक भी निष्पादित करते समय ... और खेलने रखा!
    • जब आप हवा में तारों के साथ जीवाणुओं को खेलते हैं, तो कम नोट्स के तारों को ध्वनि दें, ताकि आप एक रौशनी ध्वनि प्राप्त कर सकें।
    • मार्शल ट्यूब Amps $ 3,000 की लागत लेकिन आप कम पैसे के लिए रॉक खेलने के लिए उपकरणों का एक अच्छा मिश्रण जोड़ सकते हैं Vox Valvetronix और एक विरूपण पेडल ब्रांड बड़ी चूक पेडल और बूस्टर (बढ़ावा पेडल) की तरह conéctale उपकरण की तरह सस्ते एम्पलीफायरों के लिए खोजें। यह संयोजन बहुत बहुमुखी है और एसी / डीसी के समान रॉक ध्वनि पैदा कर सकता है।
    • यदि आप एंजस की पहली बार कोशिश करते हैं जैसे ध्वनि नहीं करते तो ज्यादा चिंता न करें - इसे प्राप्त करने के लिए अभ्यास लेता है।
    • टोपी के साथ स्कूल की पोशाक लीजिए और उनकी तरह पोशाक तैयार करें, लेकिन लाइव प्रदर्शन में नहीं। और अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास
    • अगर आपको उसके जैसे नृत्य करना मुश्किल हो जाता है, तो अपनी शैली का आविष्कार करें! यदि आप कभी भी मशहूर हो गए हैं, तो लोग आपके नृत्य नकल का सम्मान नहीं करेंगे।

    Video: Engsub - यांग शुआंग - यांग यांग के प्रकार शुआंग है?

    चेतावनी

    • अधिकतम करने के लिए अपने प्रवर्धक के लाभ मत डालो! कभी नहीं!
    • सब कुछ अनुकरण न करें अपने नए एंगस शैली के साथ अपनी विशिष्ट गतियों का आविष्कार करें प्रयोग करने में डर नहीं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com