ekterya.com

कैसे देखो और एक आकर्षक एनीमे लड़की की तरह अभिनय

कॉस्प्ले एक उपसंस्कृति है जहां लोग एक किताब, एक फिल्म या एक शो से अपने पसंदीदा चरित्र के रूप में तैयार हैं। विशेष रूप से जापानी एनीम को cosplay में बहुत प्रतिनिधित्व किया जाता है, जो एक अच्छे कारण के कारण होता है! मोबाइल फोनों के पात्रों में आम तौर पर अलग-अलग संगठन और व्यक्तित्व होते हैं, इसलिए एक सम्मेलन में उनमें से एक का अनुकरण करना मज़ेदार हो सकता है। हालांकि, cosplay सिर्फ एक संगठन पर डाल से ज्यादा है यदि आप सही मानसिकता को अपनाते हैं और सुरक्षा को उचित रूप से व्यक्त करते हैं, तो यह उस चरित्र को उसी हद तक अपना रूप में शामिल करने में आपकी सहायता कर सकता है, जो आपके द्वारा पहनने के लिए चुना गया संगठन है।

चरणों

भाग 1

चरित्र की भूमिका ग्रहण करें
इकलौते शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 1 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
1
एक पहचानने योग्य वर्ण चुनें आप एक चरित्र की पूजा कर सकते हैं और मान सकते हैं कि आप उसे पूरी तरह से cosplay कर सकते हैं - हालांकि, अगर वह अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है, तो आप शायद अन्य लोगों से काफी प्रतिक्रिया नहीं मिलेगा Cosplay करने के लिए सबसे अच्छा अक्षर प्रतिष्ठित और विशिष्ट हैं। ये सबसे प्रसिद्ध वर्ण होने की जरूरत नहीं है - हालांकि, कम से कम सम्मेलन में उपस्थित लोगों का एक अंश आपके चरित्र को पता होना चाहिए।
  • यदि आपकी प्राथमिकता को एक आकर्षक लड़की माना जाता है, तो विचार करें कि प्रशंसक समुदाय के सदस्यों को कौन से पात्रों को सबसे आकर्षक माना जाता है, और जो लोग सबसे सुंदर लगते हैं
  • छवि शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 2 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह लग रही है
    2
    अपने चरित्र से मिलें कुछ पोशाक की कला के रूप में cosplay पर विचार, लेकिन वास्तव में समर्पित cosplayers उनके चरित्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसके लिए चरित्रों की प्रेरणा, इतिहास और मनोविज्ञान का ठोस ज्ञान आवश्यक है। संदर्भ सामग्री की समीक्षा करें और चरित्र पर एक गहन कोर्स करें अपने आप से सवाल पूछिए और खुद को जवाब देने की कोशिश करें। आपका सबसे बड़ा रहस्य क्या है? आप एक अजनबी को कैसे प्रतिक्रिया देंगी? आपके पास क्या शौक हैं? यह संभावना है कि इन सवालों के चरित्र के व्यक्तित्व पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव नहीं होगा, लेकिन आप उचित मानसिकता को अपनाने में मदद करेंगे
  • उदाहरण के लिए, यदि आप ब्रह्मांड से री अयानी को व्याख्या करने जा रहे हैं नियॉन उत्पत्ति Evangelion, यह सम्मेलन के लिए अग्रणी दिनों में इस श्रृंखला को देखने के लिए उपयोगी हो जाएगा। जिस तरह से वे चेतन और अपने चरित्र चाप पर ध्यान देना देखें। एक अच्छा cosplayer सिर्फ एक शर्मीली और रहस्यमय तरीके से काम कर सकता है, लेकिन सबसे अच्छा चरित्र की वास्तविक मानसिकता ग्रहण करने की कोशिश करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 3 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखें
    3
    योजना कुछ बना हुआ है एक महान कॉस्प्लेयर बनने के लिए, आपको अपने चरित्र का सार एक मुद्रा में कैप्चर करने में सक्षम होना चाहिए। हिल या बोलने के बिना, अपने शरीर को ऐसी स्थिति में रखें जो चरित्र के व्यक्तित्व के कुछ व्यक्त करता है दर्पण के सामने कुछ पेशे का अभ्यास करें और देखें कि क्या कुछ खड़ा है। यदि आपको वाकई काम करने वाली किसी चीज़ को खोजने में कठिनाई हो रही है, तो उस चरित्र के ग्राफिक सामग्री या प्रचार फोटो देखें, जिसे आप cosplay और उनकी नकल करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, एक चरित्र कार्रवाई पर केंद्रित है (श्रृंखला में से एक के रूप में किंगडम दिल) एक मुकाबला रुख में फिट हो सकता है। मोबाइल फोनों के पात्रों को आमतौर पर धृष्टता के साथ दिखाया जाता है, इसलिए इसे चलाने वाले चरित्र के प्रमुख टोन का विवरण देना मुश्किल नहीं होना चाहिए।
  • जब आप तस्वीरें लेते हैं तो अवसरों के लिए अधिक उपयुक्त होते हैं यदि आपका संगठन काफी प्रभावशाली है तो आपको बहुत अधिक ध्यान मिलेगा यदि आपके पास कुछ खड़ा है, तो यह अधिकतम होगा कि आप तस्वीरों में कितनी अच्छी तरह देखते हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 4 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    4
    नकारात्मक ध्यान पर ध्यान न दें दुर्भाग्य से, सभी महान कामों के बावजूद सम्मेलनों की पेशकश कर सकते हैं, ये भी ईर्ष्या और अप्रिय लोगों को आकर्षित करने के लिए कुख्यात हैं। यदि आप एक आकर्षक एनीमे लड़की की तरह पोशाक करते हैं, तो इन कम वांछनीय लोगों में से कुछ के लिए यह एक खुला निमंत्रण हो सकता है। अगर ऐसा कोई व्यक्ति आपको दृष्टिकोण करता है या कोई टिप्पणी करता है जो आपको परेशान करता है, तो आप सबसे अच्छी बात यह अनदेखा कर सकते हैं और चले जाओ कुछ भी असली चरित्र की तरह चरित्र लूट, प्लस नकारात्मक भावनाओं को सम्मेलन में अपने अनुभव के साथ हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।
  • यदि कोई आपको लगातार परेशान करता है तो सुरक्षा कर्मियों के साथ संवाद करना एक अच्छा विचार है
  • छवि शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 5 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    5
    सुरक्षित रहें असल में, cosplay अपने आप को व्यक्त करने के बारे में है, और इसे हासिल करने का सबसे प्रभावी तरीका सुरक्षा के माध्यम से है यदि आपके पास क्या सुरक्षा है, तो cosplay का कार्य अधिक स्वाभाविक रूप से उभरकर होगा। जाहिर है, बहुत से लोगों के लिए, यह काम करना आसान नहीं होगा। सुरक्षा कुछ ऐसा नहीं है जो रात भर आती है हालांकि, आपको cosplay के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने के लिए जाने के सरल तथ्य से प्रसन्न होना चाहिए। इस गतिविधि के लिए मूल्य की आवश्यकता है, और बस इसमें रुचि महसूस करने का मतलब है कि आपके पास क्या जरूरत है
  • भाग 2

    एक संगठन बनाएं
    छवि शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 6 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल की तरह देखो
    1
    इंटरनेट पर प्रेरणा खोजें कॉस्प्ले के महान पहलुओं में से एक यह है कि इसमें एक सामुदायिक गतिविधि होती है ऐसा लगता है कि ऐसे अन्य लोग हैं जो आपके द्वारा चुना गया एक ही एनीमेचर चरित्र को cosplay कर रहे हैं। यदि आप इंटरनेट पेज जैसे Cosplay.com और Kotaku की जांच करते हैं तो आपको बहुत प्रेरणा मिल जाएगी उन संगठनों के विवरण देखें जिन्हें आप देखेंगे। क्या आपने संदर्भ सामग्री के संबंध में कुछ स्वतंत्रताएं ली हैं? क्या उन्होंने किसी भी प्रभावी मेकअप तकनीक का उपयोग किया है? अंत में, आपको अपनी खुद की आकर्षक एनीमेली लड़की बनानी होगी, लेकिन यदि आप फंस महसूस करते हैं तो यह अन्य लोगों के नवाचारों का उपयोग करने के लिए चोट नहीं पहुंचेगी।
    • कुछ कॉस्प्लेयर वर्णों को एक संकर cosplay करने के लिए गठबंधन करते हैं। यह केवल अनुशंसित है अगर आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 7 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    2
    एक संगठन का डिजाइन करें एनीमे वर्ण की छवियां ढूंढें जो आपने संदर्भ के लिए चुना है। वहां से, आपको यह निर्धारित करने में सक्षम होना चाहिए कि संगठन के लिए आपको क्या आवश्यकता होगी। कुछ संगठनों को दूसरों की तुलना में एक साथ रखना आसान है कई एनीमे अक्षर "स्कूल लड़की" के सौंदर्य का काम करते हैं - आप दुकानों में इस तरह के पोते के लिए कपड़े खरीद सकते हैं। अधिक जटिल डिजाइन चीजों की आवश्यकता होगी यदि आप एक आकर्षक संगठन चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण होगा कि आपका संगठन आपके आंकड़े को प्रदर्शित करेगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हमेशा एक उच्च कट स्कर्ट पहनना होगा, लेकिन आपको अपना आंकड़ा कवर करने वाले संगठनों को पहनना होगा।
  • यदि आप परेशानी में हैं, तो जापानी "स्कूल लड़की" पोशाक एक बढ़िया विकल्प है। यहां तक ​​कि अगर आप एक विशेष चरित्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए नहीं मिलता है, तो आप निश्चित रूप से भीड़ में फिट होंगे।
  • इकलौते शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखें 8
    3
    एक स्कर्ट का उपयोग करें यह एक विशेष चरित्र पर अपनी पोशाक के कपड़ों के केंद्र की सिफारिश की जाती है - हालांकि, एक स्कर्ट आपको जापानी स्कूल लड़की का मानक स्वरूप देगी। कई एनीमे लड़कियां इस देखो को फिट करती हैं। सौभाग्य से, आप डिपार्टमेंट स्टोर में इस प्रकार की स्कर्ट खरीद सकते हैं, या आप उन्हें ऑनलाइन खरीद सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 9 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    4
    रंगीन बूट प्राप्त करें एनीम आमतौर पर बहुत ही स्टाइलिज्ड है - इसलिए, पात्रों के जूते आमतौर पर उज्ज्वल और साहसी होते हैं। जूते एक आकर्षक प्रकार का कपड़ा हैं और आपके पोशाक को और अधिक ध्यान देने होंगे। जूते anime संगठनों के कई डिजाइन फिट, लेकिन आप को चुना है चरित्र के लिए एक उपयुक्त जूते का चयन करना होगा।
  • यदि आप एक स्कूल लड़की की तरह दिखना चाहते हैं, तो जूते शायद बहुत मुखर हैं
  • कॉस्प्ले वेशभूषा बहुत महंगा हो सकती है शुरुआत में, यह सिफारिश की जाती है कि आप कम से कम खर्च करें इससे यह सुनिश्चित होगा कि आपके पास अन्य संगठनों के लिए पैसा है क्योंकि समय बीतता है। केवल अनुभवी cosplayers खुद को एक संगठन में समर्पित करना चाहिए।
  • इकलौते शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल की तरह लगें चरण 10
    5
    आपके पास एक पैटर्न या परिधान को संशोधित करें जिस तरह से आप एक संगठन बनाते हैं, यह निर्भर करता है कि आप सिलाई में कितना कुशल हैं। आप अपने एनीमे के चरित्र के लिए एक विशिष्ट पोशाक बना सकते हैं, जो आपके पास कपड़े, सिलाई, कटिंग और हेमिंग कपड़े हैं - ताकि आप उन्हें अपने संगठन के साथ फिट कर सकें। ज्यादातर मामलों में, कपड़े आप इस उद्देश्य के लिए रोजगार स्थायी रूप से इसलिए बदलने के लिए यह पुराने कपड़े जो अब सामान्य रूप से पहनना होगा उपयोग करने के लिए बेहतर है, या आप एक प्रयोग किया जाता कपड़े की दुकान में जाते हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल की तरह लगें चरण 11
    6
    एक साधारण या प्राकृतिक कपड़े का उपयोग करें तरल, लोचदार या चमकदार कपड़े आमतौर पर बहुत मुश्किल लगते हैं, जो बहुत निराला पोशाक में परिणाम कर सकते हैं। आपको इन कपड़ों का उपयोग नहीं करना चाहिए, जब तक कि आप सिलाई में बहुत अच्छे न हों। सरल और मध्यम वजन कपड़े शुरुआती को सबसे बड़ी आसानी से सिलाई करने की अनुमति देगा। प्राकृतिक कपड़े जैसे कि पपलिन, कपास घूंघट और हल्के ऊन के लिए देखो
  • गहरा पैटर्न, अपूर्ण भोरों को छिपाना आसान बनाते हैं।
  • यदि आप एक पैटर्न कपड़े का उपयोग करने जा रहे हैं, तो एक बड़े आकार के बजाय एक छोटा सा पैटर्न का उपयोग करें यदि आप एक बड़े पैटर्न का उपयोग करते हैं, तो आपको इसे तेजी से जोड़ना होगा, जो कि प्राप्त करना बहुत मुश्किल है
  • छवि शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 12 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखें

    Video: Our Miss Brooks: Connie's New Job Offer / Heat Wave / English Test / Weekend at Crystal Lake

    7



    अपने कपड़े अचूक बनाओ कई मामलों में, लोगों को दूसरे तरीके से देखने से पहले ही अपने कपड़े की प्रशंसा करने में कुछ सेकंड ही होंगे। विस्तृत संगठन महान हैं, लेकिन यदि आप परेशानी में हैं, तो आप आमतौर पर कुछ आसान कर सकते हैं ताकि आपका संगठन अचूक या पहचानने योग्य हो। एनीमे के अपने ज्ञान के अनुसार, आप अपने स्वरूप को बेहतर बनाने के कुछ तरीकों से आ सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास केवल एक स्कूली लड़की की पोशाक है, तो एक पिचबॉल भी शामिल है (ब्रह्मांड से पोकीमोन), यह सबको बताएगा कि आप उस दुनिया से एक चरित्र खेल रहे हैं।
  • भाग 3

    एनीमे के बाल और श्रृंगार हासिल करना
    छवि शीर्षक और छवि को कॉस्प्ले चरण 13 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    1
    अपनी आँखें बढ़ाना मोबाइल फोनों के लिए एक सुंदर विशेषता एनीमेशन शैली है, और इसकी सबसे विशिष्ट विशेषता निश्चित रूप से आंखें अतिरंजित होती है। यदि आप एनीमे लड़की को चलाने के लिए जा रहे हैं, तो आप मेकअप के उपयोग से इन बड़ी आँखों को प्राप्त कर सकते हैं। अपनी आंखों को एक सफेद आंख पेंसिल के साथ चित्रित करें, और हल्के रंगों का उपयोग करके अपनी आंखों के किनारों को बढ़ाएं। एक नई, व्यापक नेत्र आकार बनाने के लिए छाया का उपयोग किया जाना चाहिए जहां वह समाप्त होता है, छाया को थोड़ा सा फैलाना, ताकि आपको एक मिश्रित उपस्थिति मिलेगी।
    • यह आमतौर पर आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली छाया की अधिक प्रचुर मात्रा में हो सकती है - हालांकि, आपकी आंखों के लिए बाकी मेकअप हल्के ढंग से लागू किया जाना चाहिए। यह आपकी बड़ी आँखें अधिक यथार्थवादी बना देगा अगर आपका किरदार अलग-अलग आंख मेकअप का उपयोग करता है तो अपवाद बनाया जाना चाहिए
  • इकलौते शीर्षक वाला चित्र और कॉस्प्ले चरण 14 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    2
    संपर्क लेंस का उपयोग करें एनीमे की ड्राइंग की शैली के लिए आँखें बहुत महत्वपूर्ण हैं - इस कारण से, आपकी आंखों को सबसे बड़ा संभव ध्यान कैप्चर करना होगा संपर्क लेंस आपकी उपस्थिति में सुधार के लिए एक तेज और अपेक्षाकृत सस्ती तरीका है। अपने चरित्र की आंखों के डिजाइन का अध्ययन करें, और अपने मानदंडों के अनुसार निर्धारित करें यदि रंगों के संपर्क लेंस उनके स्वरूप के लिए उपयुक्त होंगे।
  • छवि शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 15 के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    3
    अपने गाल को तेज करें एनीमे के मादा पात्र आमतौर पर बहुत ही स्टाइलिस्ट होते हैं। कई एनिमी लड़कियां गुड़िया की उपस्थिति होती हैं, और उस उपस्थिति को प्राप्त करने के लिए श्रृंगार का उपयोग किया जाना चाहिए आप एनीमे पात्रों के लाल गाल को प्राप्त करने के लिए लाल का उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, आपको अपने चेहरे को आधार और छिपाने वाले का उपयोग करके पिलर बनाना पड़ सकता है यदि आपको उपस्थिति के लिए विशिष्ट प्रेरणा की आवश्यकता है, तो एनीमे को देखो जो आपके चरित्र के अंतर्गत आता है। सबसे अच्छा cosplays एक चरित्र के विवरण पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित।
  • मेकअप कॉसप्ले का एक कम महत्वपूर्ण हिस्सा है, इसलिए आपको बहुत ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए अगर यह आपकी मजबूत स्थिति नहीं है।
  • छवि शीर्षक और छवि को कॉस्प्ले चरण के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखना
    4
    अपने बालों को चूमा और फ्रिंज बनाये। लड़कियों के लिए कोई अनूठा "एनीमे केश" नहीं है यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक चरित्र के आधार पर अपने बाल कंघी करने की कोशिश करें। हालांकि, यदि आप अपने बालों को सीधा करते हैं, तो यह आपको एक और जापानी देखो देगा। फ्रिंज एनीमे में एक मूल केश भी हैं यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने पसंदीदा एनीमे के चरित्र की एक छवि ढूंढें और एक स्टाइलिस्ट से पूछें कि आपके बालों को कैसा दिखता है।
  • आप wigs का उपयोग भी कर सकते हैं आप अपने पोशाक के लिए पोशाक की दुकान में उपयुक्त विग्स प्राप्त कर सकते हैं।
  • भाग 4

    सम्मेलनों के लिए योजना
    इकलौते शीर्षक वाला चित्र और कॉस्प्ले चरण 17 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    1
    समुदाय दर्ज करें Cosplay एक बहुत भावुक और समावेशी समुदाय है यदि आपके पास अभी भी दोस्त नहीं हैं जो cosplay पसंद करते हैं, तो कुछ प्रशंसकों से मिलने के लिए यह एक अच्छा विचार है यह एक बहुत लोकप्रिय उपसंस्कृति है - इसलिए, आप कॉसप्ले समूहों से इंटरनेट पर आसानी से संवाद कर सकते हैं। सामाजिक नेटवर्किंग साइटों जैसे कि फेसबुक पर सार्वजनिक समूहों के लिए खोजें यदि आप इनमें से किसी एक समूह में शामिल हो जाते हैं, तो आप अपने कुछ पसंदीदा एनीमों को सूचीबद्ध करके मित्रों को बनाना शुरू कर सकते हैं।
  • इकलौते शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण 18 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल की तरह देखो
    2
    एक सम्मेलन चुनें सम्मेलनों में भाग लेने का विचार आपको डूब सकता है यदि आपने अभी तक उन में शामिल होने की आदत नहीं ली है। जहां आप रहते हैं उसके आधार पर, आपको थोड़ा यात्रा करना पड़ सकता है मोबाइल परिमाण सम्मेलनों आकार और गुंजाइश में काफी भिन्नता है। शुरुआत में, यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक छोटा एक चुनते हैं ये कम भारी हैं, और लोगों के साथ दोस्ताना बनाना आसान है, अगर कम अराजकता है
  • संयुक्त राज्य अमेरिका में अमेरिका में, सम्मेलनों में उपस्थिति आम तौर पर प्रति दिन लगभग 20 से 60 डॉलर प्रति दिन होती है।
  • छवि शीर्षक वाली छवि और कॉस्प्ले चरण के लिए आकर्षक एनीमे लड़की की तरह देखो
    3
    एक समूह के रूप में जाने के विकल्प को ध्यान में रखें। अपने आप को कॉसप्ले प्रोजेक्ट करने में कोई समस्या नहीं है - हालांकि, कई कॉस्प्लेयर का मानना ​​है कि समूह के रूप में जाने के लिए यह अधिक सुखद होता है। यदि आप कुछ दोस्तों के साथ एक सम्मेलन में जाने की योजना बनाते हैं, तो वे तय कर सकते हैं कि वे एक निश्चित एनीमे में वर्णों की तरह तैयार करेंगे। व्यक्तिगत पोशाक के मुकाबले, ये समूह अक्सर सम्मेलनों में एक बहुत बड़ा छाप छोड़ देते हैं।
  • इसके अलावा, यह एक समूह के रूप में जाने के लिए सुरक्षित है। कभी-कभी, सम्मेलनों में उन लड़कों के जोखिम का जोखिम होता है जो आकर्षक कॉस्प्लेयर को परेशान करते हैं। यदि आप किसी समूह में हैं, तो आप उन्हें आसानी से नियंत्रण में रख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक और छवि को कॉस्प्ले चरण 20 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    4
    निर्धारित करें कि क्या आप चित्र लेना चाहते हैं कुछ लोग मुख्य रूप से अन्य लोगों के cosplays निरीक्षण करने के लिए cosplay सम्मेलनों में भाग लेते हैं। उनमें से कुछ को चित्र लेने में रुचि हो सकती है यह आम तौर पर बधाई माना जाता है - हालांकि, अगर कोई आपको एक फोटो के लिए पूछता है, तो आप वह होंगे जो निर्णय लेते हैं कि आप इसके साथ सहज महसूस करते हैं। यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं तो कृपया इनकार करें और अपने साथ रहें।
  • यदि आप परेशान होने के बारे में चिंतित हैं, तो आप इस दबाव को दूर कर सकते हैं यदि आप समूह के रूप में जाते हैं आम तौर पर यह सिफारिश की जाती है कि यदि आपके पास एक छोटी सी मौका है कि कोई समस्या है तो आप को आपकी देखभाल करने के लिए एक दोस्त है।
  • छवि शीर्षक और छवि को कॉस्प्ले चरण 21 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    5
    गर्म हो जाओ सबसे पहले आप अन्यथा सोच सकते हैं, लेकिन cosplay सम्मलेन आप शारीरिक रूप से निकास कर सकते हैं एक ओर से दूसरी ओर चलना और पूरे दिन एक प्रभाव हो सकता है और किसी को भी थकान हो सकती है यह अनुशंसा की जाती है कि आप घटना के लिए जाने से पहले 5 से 10 मिनट तक प्रकाश को फैलाने और गर्म करने के लिए सम्मेलन के एक दिन के लिए तैयार हो जाएं। अपनी बाहों और पैरों को खींचो यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे अधिक लचीले हैं यदि आप अपनी गर्दन और बाहों को तोड़ते हैं, तो यह दिन के दौरान तनाव का खतरा कम करेगा।
  • इकलौते शीर्षक वाला चित्र और कॉस्प्ले चरण 22 के लिए आकर्षक एनीमे गर्ल जैसा दिखता है
    6
    मज़े करो! किसी भी सम्मेलन की सबसे महत्वपूर्ण बात मज़े करना है। एक सम्मेलन के लिए तैयार हो जाओ तुम पर जोर दे सकता है, और सम्मेलनों खुद को शुरू में भारी लग सकता है। हालांकि, उनमें से सबसे बुरे काबू पाने के बाद, यह बहुत मजेदार हो सकता है। कई चीजें हैं जो आप सम्मेलनों को पूरा करने के लिए कर सकते हैं ये उनमें से कुछ हैं:
  • अपनी तस्वीरें ले लो दूसरों को तस्वीर लेने का इंतजार क्यों करना है? तस्वीरें और अन्य cosplayers लो स्मृति को अमर करने का यह एक शानदार तरीका है
  • एनीमे स्टालों पर जाएं कई रोचक उत्पाद अक्सर प्रशंसकों को बेचे जाते हैं यदि आप एक एनीमे प्रशंसक हैं, तो आपको कई चीजें मिलेंगी जो आपको पसंद आएंगी। स्मृति चिन्ह खरीदने के लिए कुछ पैसे लाने के लिए मज़ेदार हो सकता है
  • समाज के लिए और अन्य लोगों से मिलना मूल रूप से, सम्मेलन में हर कोई वहां होगा क्योंकि वे उसी तरह की कला से प्यार करते हैं। यह उन दोस्ती को पूरा करने का आधार हो सकता है जिनकी दोस्ती जीवनभर रहता है यहां तक ​​कि अगर आपको स्थायी दोस्ती न मिलें, तो भी, यह आपके लिए समान रुचियों के बारे में बात करने के लिए एक महान अवसर हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अक्सर, कॉस्प्लेयर एक सम्मेलन के लिए अपने पात्रों को तैयार करते हैं, लेकिन आपको इसका आनंद लेने के लिए कहीं भी जाने की ज़रूरत नहीं है।
    • सम्मेलन के लिए एक सिलाई मरम्मत किट ले लो। सम्मेलन के दिन आपकी कड़ी मेहनत को खोना भयानक हो सकता है। अधिकांश चीरों को आसानी से तय किया जा सकता है यदि आप उनकी देखभाल जल्दी करते हैं
    • कई कॉस्प्लेयर पात्रों के "लिंग को उलट करना" पसंद करते हैं, और इस प्रकार एक पुरुष चरित्र को एक महिला cosplay में परिवर्तित करते हैं इसके लिए कुछ अतिरिक्त नवाचार और सरलता की आवश्यकता है - हालांकि, ऐसा कुछ है जिसे आप अधिक अनुभव प्राप्त करते समय ध्यान में रख सकते हैं।
    • अपने दिल को सुनो अपने सबसे बुनियादी पहलू में, cosplay एक निश्चित चरित्र या शौक के लिए अपने प्यार को व्यक्त करने के होते हैं। जितना अधिक आप एक चरित्र के बारे में ध्यान रखते हैं, उतना ही उत्साह होगा जिसके साथ आप इसे कॉस्प्ले में व्याख्या करते हैं। यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं तो आप चरित्र की भूमिका पर ले जाने के लिए प्रेरित होंगे।

    चेतावनी

    • एक नियम के रूप में, एनीमे लड़कियों के अवास्तविक आंकड़े हैं। एक काल्पनिक लड़की से खुद की तुलना करने की कोशिश मत करो भले ही आपका आंकड़ा अलग है, आप अपने चरित्र के रूप में अच्छी तरह से दिख सकते हैं।
    • यदि आप एनीमे लड़की को चलाने के लिए जा रहे हैं, तो आपको अप्रिय लोगों से सावधान रहना चाहिए, जो कभी इस शौक के साथ होते हैं। अच्छे और बुरे लोगों को स्वीकार करें, और किसी से बात करें यदि आप उत्पीड़न के शिकार हैं
    • अपने कौशल के स्तर के साथ यथार्थवादी रहें यदि आपने अपना खुद का वस्त्र तैयार करने का फैसला किया है, लेकिन आपके पास सिलाई के लिए ज्यादा कौशल नहीं है, तो खरोंच से एक बहुत जटिल संगठन सिलाई करने के लिए प्रतिबद्ध न हो।
    • ड्रेस प्रतियोगिताएं केवल उन लोगों को स्वीकार करती हैं जो हाथ से बनाई जाती हैं। अगर आप उनसे प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं, तो आप दुकानों में बेचने वाले संगठनों का उपयोग नहीं कर पाएंगे।
    और दिखाएँ ... (24)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com