ekterya.com

एनीमे या मंगा चरित्र के रूप में कैसे कार्य करें

आप अपने प्रदर्शन को और अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए कुछ सुझाव और युक्तियां कर सकते हैं, चाहे आप विशिष्ट या सामान्य वर्ण के रूप में कार्य करना चाहते हैं। एक चरित्र के रूप में कार्य करें जो आप करते हैं

कॉस्प्ले आपके छिपाने का लाभ ले सकता है, भले ही यह बहुत अच्छा या सटीक न हो। इसके अलावा, एक सामान्य चरित्र के रूप में कार्य करने से आपको अधिक लचीलापन और रचनात्मकता मिलती है, लेकिन यह उपयोगी है अगर आपके पास एनीमे या मंगा का कुछ सामान्य ज्ञान है जिससे वह आता है।

चरणों

विधि 1
एक सामान्य चरित्र के रूप में कार्य करें

एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 1 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
1
एक बुनियादी व्यक्तित्व का फैसला एनीमे और मंगा अक्षर वास्तविक लोगों से बहुत भिन्न नहीं हैं शर्मीली, मज़ेदार, व्यंग्यात्मक वर्ण इत्यादि हैं यहां तक ​​कि अगर आप एक चरित्र की नकल करते हैं विशिष्ट, मन में किसी प्रकार के व्यक्तित्व का आधार होना उपयोगी होगा। जब आप के साथ काम करने के लिए एक आधार है, तो आप एनीमे या मंगा के समान चरित्र बनाने के लिए कुछ अतिरिक्त तत्व जोड़ सकते हैं।
  • क्या आपको पता नहीं है कि किस तरह का व्यक्तित्व चुनना है? तुम्हारा के विपरीत चुनने की कोशिश करो! यदि आप एक शर्मीली व्यक्ति हैं, तो बोल्ड या अति सक्रिय चरित्र की तरह कार्य करने का प्रयास करें!
  • एक मौजूदा एक पर अपने चरित्र के व्यक्तित्व के आधार पर विचार करें उदाहरण के लिए, यह अंतिम काल्पनिक 7 से सेफ़िरोथ की तरह ठंडा हो सकता है।
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 2 की तरह अधिनियम का शीर्षक
    2
    आपकी भावनाओं को अतिरंजित करें यदि आप एनिमे को देखते हैं या मंगा पढ़ते हैं, तो आप देखेंगे कि पात्रों की कई प्रतिक्रियाएं बहुत चरम हैं। व्यक्तित्व की बुनियादी विशेषताओं को ले लीजिए जिसे आप चाहते हैं और उन्हें अतिरंजित कर सकते हैं। यदि आप खुश रहना चाहते हैं, तो बहुत खुश रहें। यदि आप ठंड या गंभीर व्यक्ति बनना चाहते हैं, तो बहुत ठंड या गंभीर तरीके से कार्य करें
  • सबसे उल्लेखनीय उदाहरणों में से एक है एडवर्ड एलरिक ऑफ़ फुलमेटल एल्केमिस्ट वह परेशान हो जाता है बहुत ज्यादा जब किसी का मतलब है कि यह कम है
  • भावनाओं के बिना भी बहुत सारे मूलरूप हैं अपनी भावनाओं को अतिशयोक्ति करने के बजाय, उन्हें छुपाने की कोशिश करें और एक महान, शांत और नियंत्रित व्यक्ति के रूप में कार्य करें।
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 3 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    3
    इसमें कुछ आदतों या इशारों शामिल हैं प्रत्येक व्यक्ति की अपनी आदतों या इशारों हैं, जैसे कि उनके बालों को घुमा देना या किसी विशेष तरीके से हँसते हैं। मोबाइल फोनों या मंगा अक्षर कोई अपवाद नहीं हैं। एक महान उदाहरण है जब एल ऑफ डेथ नोट ने अपने पैर की उंगलियों की मालिश कर दी थी। यहां तक ​​कि अगर आप एक सामान्य चरित्र की तरह काम करते हैं, तो आप एक अद्वितीय आदत या इशारा शामिल करके अपने अभिनय को और अधिक विश्वसनीय बना सकते हैं। आप निम्नलिखित विचारों से शुरू कर सकते हैं:
  • एक व्यंग्यात्मक चरित्र भौह को समोच्च कर सकता है।
  • एक शर्मीली लड़की अपने बालों के साथ खेल सकती थी
  • एक उत्साही चरित्र हवा में अपनी मुट्ठी बढ़ा सकता है।
  • एक चरित्र तेंदुए अपने हाथों को पार कर सकते हैं या नितंब कर सकते हैं, खासकर जब वह उस व्यक्ति से बात करता है जिसे वह पसंद करते हैं!
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 4 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    एक विशिष्ट वाक्यांश रखें आदतों और इशारों के समान, एक वाक्यांश कहने के लिए अक्सर एनीमे या मंगा सनसनी को उजागर करने में मदद कर सकता है। एक लोकप्रिय उदाहरण नारुतो है जो अक्सर "सच!" कहता है अन्य शब्द या वाक्यांश "बाह", "यूफ़" और "बाका "(मूर्ख) यदि आपके पास एनीमे या मंगा से एक पसंदीदा किरदार है, तो आप प्रेरणा के रूप में अपने सबसे सामान्य वाक्यांशों में से कुछ का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 5 की तरह अधिनियम का शीर्षक
    5
    एक चरित्र प्रकार की कोशिश करो tsundere अगर आप दो अलग अलग पक्षों का पता लगाने के लिए चाहते हैं tsundere शांत और नियंत्रित लोगों के लिए जाना जाता है, सिवाय जब वे किसी की उपस्थिति में वे पसंद करते हैं। ऐसे मामलों में, वे आसानी से शर्मिंदा हो जाते हैं और अक्सर अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए क्रूरता से काम करते हैं।वे जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उसकी मदद करेंगे, लेकिन वे कहेंगे:
  • "ऐसा नहीं है कि मैं आपको पसंद करता हूं या ऐसा कुछ भी।"
  • "मैं केवल इसलिए करता हूं क्योंकि मैं आपको पसंद करता हूं। कुछ भी कल्पना मत करो! "
  • यदि वे किसी को छूते हैं, तो वे कहेंगे, "ऐसा नहीं है कि मैं ऐसा करना चाहता था। इसे व्यक्तिगत रूप से न लें! "
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 6 की तरह अधिनियम का शीर्षक
    6
    एक चरित्र प्रकार के लिए ऑप्ट कूउडेर अगर आपको शांत, नियंत्रित और गंभीर व्यक्ति पसंद है इन की विशेष विशेषताएं हैं क्यूडोर, विशेष रूप से मुश्किल परिस्थितियों में जब हर कोई आतंक में होता है वे आम तौर पर एकरसता के साथ बोलते हैं और अपनी भावनाओं या कमजोरियों के साथ-साथ प्राकृतिक नेताओं के रूप में भी डरते हैं हालांकि, उनके पास एक नरम पक्ष है, जो वे एकमात्र व्यक्ति को भरोसा करते हैं जो वे भरोसा करते हैं। कभी-कभी, यह एक ऐसा व्यक्ति होता है जो प्यार से दिलचस्पी रखता है और दूसरी बार, नहीं।
  • तथ्यों पर अपनी भावनाओं और अधिक पर ध्यान केंद्रित करें क्या आप वहां फूल देख रहे हैं? उसका उल्लेख न करें कि वह कैसी है या वह आपको कैसा महसूस करती है। यह एक लाल फूल है प्वाइंट।
  • अपने भाव को न्यूनतम रखें आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उस पर थोड़ा सा मुस्कुराते हुए कोई समस्या नहीं है, अगर आप एक उल्लसित टिप्पणी कहते हैं
  • एक चरित्र कूउडेर व्यंग्यात्मक या परेशान हो सकते हैं।
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 7 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    7
    होना चुनें डांडेर अगर आपको कोई शर्मीली व्यक्ति या थोडा असामाजिक होने का मन न हो दीप नीचे, व्यक्ति के इस प्रकार सामाजिक बनना चाहता है, लेकिन बहुत शर्मीली या डर बाहर जाने के लिए और अपने जीवन के पहलुओं के बारे में दोनों का हिस्सा है। जब आप दृष्टिकोण कोई अपने जीवन के पहलुओं के बारे में साझा करता है और आम तौर पर एक बहुत आशावादी व्यक्ति है। इसकी शांति और कायरता के कारण, यह एक व्यक्ति थोड़ा भावनाहीन, लेकिन एक के रूप में ठंड के रूप में नहीं देखा जा सकता है kuudere।
  • डरपोक तरीके से कार्य करने का एक अच्छा विचार "यह ..." या "आह" जैसे वाक्यांशों को स्पष्ट करना होगा। तुम भी थोड़ा हकलाना और धीरे बात कर सकते हैं।
  • ज्यादातर लोग dandere वे बोलते नहीं जब तक कि कोई उन्हें बताता है, या जब तक कि वे क्या करना है (यानी, शिक्षक कक्षा में उन्हें बोलता है)।
  • आपको जरूरी नहीं कि पूरी तरह से असामाजिक होना पड़े। बहुत से लोग डेंडे के पास एक विशेष व्यक्ति है जिसे हाँ वे उससे बात करते हैं
  • विधि 2
    एक विशिष्ट चरित्र के रूप में कार्य करें

    एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 8 की तरह अधिनियम का शीर्षक
    1
    एक चरित्र चुनें ज्यादातर लोगों को उनके व्यक्तित्व में एक चरित्र का प्रतिनिधित्व करना आसान लगता है जो उनके समान है। दूसरी ओर, कुछ लोगों को एक चरित्र का प्रतिनिधित्व करना आसान लगता है जो पूरी तरह से विपरीत है।
    • दो वर्णों से प्रारंभ करने पर विचार करें: एक ऐसा जो आपके जैसा है और जो पूरी तरह से अलग है यदि कोई अनुकरण करना बहुत मुश्किल है, तो उसके बारे में भूल जाओ और सबसे आसान एक पर ध्यान केंद्रित करें।
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 9 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने दृश्यों का अध्ययन करें जितना संभव हो उतना मंगा को पढ़ने की कोशिश करें और एनीमे को देखें ध्यान दें कि आपका चरित्र अलग-अलग परिस्थितियों में कैसे प्रतिक्रिया करता है अपनी भावनाओं की सीमा को देखो और जब आप खुश, उदास, परेशान या भयभीत होते हैं तो आप कैसे काम करते हैं अध्ययन करें कि वह विभिन्न पात्रों, रिश्तेदारों, मित्रों, शत्रुओं, अजनबियों की उपस्थिति में कैसे काम करता है
  • यदि आपका चरित्र स्तोइक है, तो अधिक ध्यान दें। इस प्रकार का चरित्र हाँ, यह आम तौर पर भावनाओं को प्रदर्शित करता है, हालांकि उपशीर्षक।
  • केवल एनीम या मंगा के साथ मत रोको यदि यह एक वीडियो गेम में दिखाई देता है, तो गेम कीनेटिक्स देखें!
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 10 की तरह अधिनियम शीर्षक



    3
    अपने चरित्र के बारे में ऑनलाइन पढ़ें इंटरनेट जानकारी से भरा है जितना संभव हो, आधिकारिक मोबाइल फोनों या मंगा वेबसाइट को खोजने की कोशिश करें और अपने चरित्र के बारे में पढ़ें। अनौपचारिक या प्रशंसक बनाया सामग्री उपयोगी हो सकती है, लेकिन इसे कुछ आरक्षण के साथ लेना चाहिए। कई प्रशंसकों को उनके जोड़ना चरित्र की अपनी व्याख्या, जो शायद एक कैनन नहीं हो सकता है
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 11 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    यह बोलने का उनका तरीका अनुकरण करता है इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनकी आवाज की नकल करना है, हालांकि आप निश्चित रूप से कोशिश कर सकते हैं इसके बजाय, नोट करें वह कैसे वार्ता करता है क्या आप धीमी या तेज बोलते हैं? क्या यह जोर से या धीरे से करता है? क्या आपकी आवाज़ भावनाओं की पूरी श्रृंखला प्रदर्शित करती है या क्या यह सियासी और खोखली है? ऊंचाई को देखो और आवाज के स्वर में गिर जाता है जब आप बोलें, तो उसकी नकल करें।
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 12 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    5
    कुछ वाक्यांशों को जानें आप कुछ सामान्य वाक्यांशों को सीखकर प्रगति कर सकते हैं जो आपका चरित्र कहता है। यदि आप किसी विशेष चरित्र की प्रतिलिपि नहीं करते हैं, तो आप जापानी में कुछ बुनियादी शब्द या वाक्यांश सीख सकते हैं।
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 13 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी आसन और शरीर की भाषा को देखो अभिनय करना चेहरे के भावों की सिर्फ बात करना और नकल करना ज्यादा नहीं है अपने चरित्र के दृश्य देखने के लिए वापस जाएं और देखें कि वह कैसे खड़ा है, चलता है या चाल करता है शर्मीले अक्षर उनके हाथों के पीछे "छुपाने" की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, आत्मविश्वास या अभिमानी पात्रों अक्सर खड़े होकर खड़े होते हैं, उनके सिर ऊंचे होते हैं और उनके चेस्ट आगे होते हैं।
  • अपने विलक्षण मत भूलो! क्या आपके चरित्र में विशिष्ट विलक्षणताएं हैं? क्या आप अपने बालों से खेलते हैं या क्या आप एक विशिष्ट इशारे करते हैं? इसे देखो!
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 14 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    7
    उस ऑब्जेक्ट पर विचार करें जिसके लिए चरित्र प्रसिद्ध है क्या आपका किरदार किसी विशिष्ट वस्तु के लिए जाना जाता है? यदि हां, तो अपने साथ एक समान लाने पर विचार करें! एक उल्लेखनीय उदाहरण है एल ऑफ डेथ नोट, जो आमतौर पर केक के टुकड़े के साथ दर्शाया जाता है। आप के साथ एक केक के टुकड़े या एक वास्तविक एक के साथ आप ले सकता है एक और उदाहरण ओरान हाई स्कूल होस्ट क्लब से नेकोओज़ावा है, जो हमेशा अपनी बील्ज़नेफ गुड़िया है
  • ऑब्जेक्ट का उपयोग न करें। इसका उपयोग करने के लिए अपने प्रदर्शन में सुधार उसे आप के लिए काम करने दो न दें
  • विधि 3
    पता है कि आपको कब पकड़ना है

    एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 15 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    1
    समझे कि सब कुछ सामाजिक स्वीकार्य नहीं है। आपके चरित्र के व्यवहार को आपकी दुनिया में आदर्श माना जा सकता है हालांकि, इस तरह के व्यवहार के कुछ हिस्सों में इस दुनिया में ऐसा नहीं हो सकता है यहां तक ​​कि सम्मेलनों में, वहाँ कुछ व्यवहारों को पर सिकोड़ी रहे हैं, मार, प्रेम प्रदर्शन, जरूरत से ज्यादा और इतने पर अभिशाप की तरह हैं। अगर आपको लगता है कि कुछ समस्या आपको परेशानी में ले सकती है, ऐसा मत करो
    • यदि आपका चरित्र बहुत क्रूर है, तो उसके व्यक्तित्व के उस पहलू को पूरा करने पर विचार करें। इस तरह, आप लोगों को नाराज़ या चोट नहीं पहुंचेगा
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप उस चरित्र के रूप में कार्य नहीं कर सकते जिसे आप व्याख्या करना चाहते हैं। अच्छे की नकल करें और बुरे को छोड़ दें
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 16 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    2
    ध्यान रखें कि आपके चरित्र के रूप में कार्य कब करना चाहिए या नहीं हालांकि यह सच है कि एनीमे के चरित्र के रूप में अभिनय करना महान और मजेदार लग सकता है, ऐसे समय होते हैं जब आपको चीजों को अधिक गंभीरता से लेना पड़ता है यदि आप उन लोगों से घिरे हुए हैं जो एनीम से परिचित नहीं हैं या आप जो काम करते हैं, तो यह बेहतर है कि आप कौन हो, आप कौन हैं।
  • उदाहरण के लिए, फुलमेटल एल्केमिस्ट के प्रशंसकों को यह मनोरंजक लग सकता है यदि आप अपने कद के अभाव, जैसे कि एडवर्ड एलरिक हालांकि, आपका डॉक्टर निश्चित रूप से ऐसा नहीं सोचागा।
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 17 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    3
    लोगों को प्रवाह का पालन करने के लिए बाध्य न करें यदि आप करते हैं एक सम्मेलन में cosplay, कुछ लोगों को अपने प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया हो सकती है और वे तुम्हारे साथ जाना होगा, खासकर अगर वे भी करते हैं कॉस्प्ले। हालांकि, सभी नहीं Cosplayers यह करना होगा। यदि आप अपने चरित्र की नकल करते हैं और वे जवाब नहीं देते हैं, तो उन्हें अकेले छोड़ दें हर कोई एक बनाना चाहता होगा भूमिका निभा रहा है
  • संकेतों को नोटिस करने के लिए अपने शरीर की भाषा को देखें अगर वे असहज महसूस करते हैं या बदलते हैं, जैसे कि चारों ओर घूम-फिराना, बहस को दूर करना या बहाने बनाना, उन्हें अकेले छोड़ दें
  • एक ऐनीम या मंगा कैरेक्टर चरण 18 की तरह अधिनियम का शीर्षक
    4
    आप जिस व्यक्ति का हो चरित्र न बनें या भूल जाएं कि आप पृष्ठभूमि में कौन हैं याद रखें कि आपके मित्र ने आप के लिए कौन चुना है आप और नहीं anime या मंगा चरित्र है कि आप का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • उसी समय, अपने चरित्र के कुछ पहलुओं का उपयोग करके अपने आप को बेहतर बनाने पर विचार करें। उदाहरण के लिए, यदि आपका चरित्र एक उत्कृष्ट श्रोता है, तो उस पहलू पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें अभिनय के मार्जिन पर
  • युक्तियाँ

    • नहीं यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको एनीमे या मंगा किरदार की तरह कार्य करना होगा।
    • अपने साथियों के दबाव में मत देना यदि आपके सभी दोस्तों ने आपको एक तरह से कार्य करने के लिए कहा, तो उन्हें रोकने के लिए कहें
    • कुछ ब्रेक लें वह व्यक्ति बनें जिसे आप कर रहे हैं - चरित्र नहीं बनें
    • अपने आप को सुधारने के लिए चरित्र के सकारात्मक पहलुओं का उपयोग करने पर विचार करें उदाहरण के लिए, यदि आप समझते हैं, सहायक या अच्छा श्रोता हैं, तो उन पहलुओं की नकल करने का प्रयास करें।
    • याद रखें कि आप एक एनीमे चरित्र नहीं हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप कौन हैं
    • यदि आपके पास एक दोस्त है जो आप के चरित्र से परिचित हैं जो आप कर रहे हैं cosplay, आप उनकी मदद के लिए पूछ सकते हैं और उनके सुझाव सुन सकते हैं
    • आपको एनीमे या मंगा चरित्र की तरह बिल्कुल नहीं होना चाहिए। जिस व्यक्ति को आप उस बिंदु पर न बदलें, जहां आप अपने दोस्तों और साथियों को नापसंद करते हैं
    • अपने पसंदीदा एनीमे या मंगा में एक पात्र के रूप में अभिनय करना मजेदार हो सकता है, लेकिन यह कुछ सीमाएं निर्धारित करता है इसे ज़्यादा मत करो और चरित्र को पूरी तरह से कॉपी करें, लेकिन इसे अपने व्यक्तित्व से संतुलित करें
    • चरित्र का प्रकार देरी आमतौर पर महिलाओं की विशेषता है, लेकिन वहां भी ऐसे ही पुरुष हैं

    चेतावनी

    • कुछ बिंदु पर, ऐसे लोग होंगे जो इस से परेशान होंगे। कुछ लोगों से निपटने के लिए तैयार हों जो आपको पसंद नहीं समझते हैं। आप जो विश्वास करते हैं, उसका बचाव करना अच्छा है, लेकिन जितना संभव हो उतना संघर्ष से बचें। आखिरकार, लोग स्वतंत्र होते हैं और उन्हें असहमति देने का अधिकार होता है, साथ ही साथ आप उनके साथ रहें। बस इस प्रकार की स्थिति से विनम्र रहें
    • कभी स्कूल या काम के लिए हथियार (गलत या वास्तविक) न करें।
    • सुनिश्चित करें कि एनीमे के चरित्र का व्यक्तित्व आपकी छवि या आपके संबंधों को नुकसान नहीं पहुंचाता है
    • एक बड़ी संभावना है कि आपको एक व्यक्ति माना जाएगा वीएबू यदि आप हमेशा चरित्र की तरह काम करते हैं सीमा को समझें और समझें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com