ekterya.com

कैसे अपने आप को तुका Kirishima के रूप में शैली के लिए

क्या आपको कभी भी अपने बालों को मादा नायक के रूप में कंघी बनाने की जरूरत है टोक्यो घोल, तुका किरिशिमा? क्या आप विग को तैयार करने के लिए नहीं जानते हैं ताकि आप पहले से तैयार एक पर इतना खर्च न करें? क्या आप उसके जैसे कंघी अपने बाल पसंद करते हैं? यहां हम आपको समाधान प्रदान करते हैं!

चरणों

विधि 1
विग के साथ

एक सिंथेटिक विग सीधी सीने वाली छवि चरण 7
1
एक प्राप्त करें उचित विग. कंधे की ऊँचाई या उससे थोड़ा ऊपर काटकर एक विग लें यदि आप इसे नहीं पा सकते हैं, तो आप उस ऊंचाई पर खुद को कट कर सकते हैं लेकिन सावधान रहें, आगे बढ़ें या गलत होने दें। यदि आप चाहें, तो पेशेवर या विश्वसनीय दोस्त या परिवार के सदस्य से सहायता प्राप्त करें, जिसे आप जानते हैं कि आपके लिए काम करेंगे।
  • विग का रंग, यदि आप इसे cosplay के लिए की जरूरत है, काले या बहुत ही अंधेरे बैंगनी हो सकता है आप इसे पहले से ही रंगे या खुद को रंगे खरीद सकते हैं, यह करना बहुत आसान और किफायती है!
  • विग निर्बाध बिना चिकनी होना चाहिए। यदि यह गर्मी प्रतिरोधी विग है, तो इसे काटने और / या इसे लगाने से पहले लोहे को पास करें। यह बहुत साफ और साफ होना चाहिए, यह चरित्र के cosplay के लिए एक घुंघराले या छेड़छाड़ विग का उपयोग करने के लिए बेकार है।
  • फ्रिंज ठोड़ी तक पहुंचने चाहिए, और पट्टी सिर के दाहिनी ओर जाना चाहिए, जिससे कि झिल्ली बाईं आँख पर गिर जाए और उसे एनीमे और मंगा के रूप में कवर किया जाए

विधि 2
प्राकृतिक बालों के साथ

छवि का शीर्षक शीर्षक के अनुसार तय करना आपका बाल या नहीं चरण 16
1
अपने बाल काटें इसे काटें कंधों या इसके ऊपर थोड़ा ऊपर, लगभग ठोड़ी को छूने बेशक, अगर आप चाहते हैं कि आप अपने बाल कम या अधिक समय तक कट कर सकते हैं।
  • काट आपकी खुद की हेयर चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    2



    अपने आप को आराम करो बहुत अच्छे बाल सावधान रहें कि आपके सिर के पीछे कोई लहर नहीं है या जब कुछ घंटों नितंबों पर वापस आ जाए इस से पहले एक अच्छा गर्मी ढाल का उपयोग करें ताकि इसे नुकसान पहुँचाए।
  • Video: [कॉस्प्ले] आओ FARE ला maschera डि TOUKA Kirishima ❤ टोक्यो पिशाच 東京 喰 種

    काट आपकी खुद की हेयर चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    3
    हमेशा अपने बाल रखें चमकदार और साफ. इसे हर दो दिन या तीन में धो लें इसे हर दिन धुलाई करके इसे खराब मत करो
  • Video: ASMR | पेंसिल आरेखण 96 | Touka Kirishima (अनुरोध)

    छवि शीर्षक से प्राप्त करें पेस्टल हेयर चरण 5
    4
    टिंट बाल रंग, अगर आप इसे चाहते हैं आपको अपने बाल डाई करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपके प्राकृतिक रंग भी इसके लायक होंगे। यदि आप इसे डाई करना पसंद करते हैं, तो यह अंधेरे बैंगनी या काली हो सकता है, जिससे कि यह इस चरित्र के अनूठे बालों की तरह दिखता है।
  • चित्र शीर्षक एक पिक्सी कट चरण 1
    5
    हमेशा उपयोग करें अपने सिर के दाईं ओर का पट्टी ताकि बाएं आंखों पर फ्रिंज आती है यदि आप चाहें, तो आप बाईं ओर पट्टी का उपयोग कर सकते हैं, कोई समस्या नहीं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com