ekterya.com

कैसे कान warmers का उपयोग करने के लिए

सर्दियों के मौसम के दौरान उपयोग करने के लिए कान गर्मी गर्म सहायक होते हैं कान की गरम पहनने से आपका सिर गर्मी को खोने से बचा सकता है और ठंड के बाहर होने पर आपको गर्म रहता है। कान की गर्मियों के विभिन्न प्रकार होते हैं, सबसे लोकप्रिय बैंड गर्म और ईमारत हैं। अगर आप सही विचारों पर विचार करते हैं, तो आप अपने स्टाइलिश कान वाटरर्स पहन सकते हैं और सर्दियों के दौरान गर्म रह सकते हैं।

चरणों

विधि 1

कान गर्मियों के साथ शैली रखें
एक शीर्षक पहनें जिसका पहला शीर्षक वार्मर चरण 1
1
खाते में रंग ले लो आपका कान गर्म एक फैशन सहायक होना चाहिए जो आपके सभी कपड़े से मेल खाता हो। जब आप कान की गर्मता का उपयोग करना चुनते हैं, तो उस रंग का चयन करें जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले रंग से मेल खाता हो। यद्यपि एक ही रंग का चयन करता है, यह रंगों को संयोजित करने का एकमात्र तरीका नहीं है। सुनिश्चित करें कि आपके कान गर्म और आपके कपड़े रंगों के एक ही परिवार के अंदर रहते हैं
  • यदि आप पृथ्वी के टन पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका कान गर्म भी धरती का स्वर है।
  • यदि आप आकर्षक और फ्लोरोसेंट रंग पसंद करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक मिलान कान गर्म है।
  • रंग के परिवारों में पेस्टल रंग, पृथ्वी टन या उज्ज्वल टन शामिल हैं।
  • अपने रंगों को संयोजित करने का एक अन्य आसान तरीका रंग पहिया को जांचना है और एक पूरक रंग या रंग मिल सकता है जो सीधे पहिया के विपरीत है
  • रंग के पहिये पर विपरीत रंग में हरे और पींक्स, पीले और वायलेट, और लाल और ब्लूज़ शामिल हैं।
  • छवि का शीर्षक पहनें एक कान गर्म चरण 2
    2
    एक कान गर्म चुनें जो आपके संगठन से मेल खाता है। उस शैली को ध्यान में रखें जो आप पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं और एक कान गर्म चुनें जो आपकी सर्वोत्तम चीज़ों को देखने के लिए हर चीज को रखने के लिए सहमत है उदाहरण के लिए, यदि आप एक स्पोर्टी शैली को हासिल करने की कोशिश करते हैं, तो एक गर्म-गर्म कान गर्म एक स्पोर्टी पोशाक में बेहतर लगेगा। यदि आप एक आकस्मिक या सुरुचिपूर्ण शैली के लिए विकल्प चुनते हैं, तो पृथ्वी के स्वर में बुना हुआ कान गर्म लग जाएगा।
  • छवि का शीर्षक पहनें एक कान गर्म कदम 3
    3
    एक सूक्ष्म मेकअप रखें कान गर्मियों ने आपके चेहरे पर ध्यान आकर्षित किया और आपको अधिक आरामदायक उपस्थिति और शैली प्रदान की। सूक्ष्म सर्दियों के टोन के साथ बनाओ और अपने श्रृंगार को न्यूनतम संभव रखें। सफेद रोशनीयों की चमक और कम से कम आंखों की खिड़की, अन्य बातों के अलावा, एक कान गर्म से बेहतर होगा



  • इमेज का शीर्षक पहनें एक कान वार्मर चरण 4
    4
    टोपी और अन्य शीतकालीन सामानों के साथ अपने कान वार्मर को समन्वयित करें। एक स्कार्फ पहने हुए, ऊनी कैप या हुड आपकी शैली को पूरा करने में आपकी मदद कर सकता है जब आप कान की गर्मता का उपयोग करते हैं और आपके सिर और गर्दन पर बेहतर कवरेज प्रदान करेंगे। इन चीजों को एक साथ उपयोग करने से गर्मी को फँसाने और इसे गर्म रखना होगा, भले ही यह ठंड के बाहर हो। इस बारे में सोचें कि कैसे आपके कान गर्मियों के बाकी हिस्सों से आपके शीतकालीन जैकेट और दस्ताने जैसे गठबंधन मिलते हैं।
  • शॉल बुना कान warmers के साथ अच्छे लग रहे
  • विधि 2

    एक रस्सी-प्रकार कान गर्म रखो
    छवि का शीर्षक पहनें एक कान गर्म कदम 5
    1
    अपने बाल ब्रश किसी भी समुद्री मील को हटाने के लिए कान गर्म रखने से पहले अपने बाल ब्रश करें अपने हाथों को अपने बालों से चमकाएं और इसे अधिक मात्रा दें। यदि आप घुंघराले बाल हैं, तो आप ब्रश के बजाय अपने हाथों का उपयोग कर सकते हैं ताकि यह अपनी प्राकृतिक आकृति बनाए रखे। छोटे बाल वाले लोग अपनी तरफ एक तरफ धक्का कर सकते हैं।
    • लंबे बालों या बालों को आसानी से उलझा कर दिया जाता है, जो शैलियां हैं, जो कान की गर्मियों का उपयोग करते समय अधिक गड़बड़ हो सकती हैं।
  • इमेज का शीर्षक, पहनें एक कान वार्मर चरण 6
    2
    एक बाल या एक उच्च चोटी के साथ अपने बाल कंबल यदि आप हेडबैंड शैली की कान पहनते हैं, तो अपने बाल एक रोटी के साथ उठाते हुए अपने बालों को बिना चोंचते हुए आपके सिर पर गर्म होने में आसान बनाते हैं। कान गर्म रखने से पहले एक उच्च चोटी या रोटी बनाने के लिए बाल बैंड या हेयरपिन का प्रयोग करें।
  • आप अपने बाल के एक हिस्से को उठाने के लिए एक पिनर कांटा भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जबकि बाकी को लटका दिया गया है। यह आपको अधिक बोहेमियन शैली देगा।
  • अपने बालों को उठाना जरूरी नहीं है, लेकिन इससे परेशान होने से लंबे बालों को रोकने में मदद मिल सकती है।
  • Video: Como Quitar El Vertigo
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com